Archive | August 9th, 2010

कॉमनवेल्थ गेम :सरकार सीबीआई जांच को तैयार

Posted on 09 August 2010 by admin

राष्ट्रमंडल खेल से जुड़ी परियोजनाओं में भारी भ्रष्टाचार होने के आरोपों के बीच सरकार ने शुक्रवार को कहा कि वह कथित अनियमितताओं की सीबीआई से जांच कराने को तैयार है

शहरी विकास मंत्री एस जयपाल रेड्डी ने कहा, ‘वास्तविक खर्च 11,500 करोड़ रुपये का है। 50,000 करोड़ और एक लाख करोड़ रुपए के आंकड़े पूरी तरह से गलत हैं।’ राष्ट्रमंडल खेलों से जुड़ी परियोजनाओं में अनियमितताएं और भ्रष्टाचार होने के आरोपों के बारे में रेड्डी ने कहा, ‘हो सकता है कि सरकारी एजेंसियों ने कुछ अनियमितताएं की हों। हर एक आरोप की जांच की जाएगी। यहां तक कि हम सीबीआई से भी इसकी जांच करने को कह सकते हैं।’

रेड्डी ने इन आरोपों से भी इनकार किया कि राष्ट्रमंडल खेल की आयोजन समिति ने अनियमितताएं की हैं। उन्होंने कहा कि आयोजन समिति भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड [बीसीसीआई] की ही तरह स्वतंत्र संगठन है। अगर कुछ समस्याएं हैं या आयोजन समिति के बारे में भ्रष्टाचार के आरोप हैं तो सरकार जांच शुरू कर सकती है। अगर ऐसा है तो सभी जांच एजेंसियां, केंद्रीय सतर्कता ब्यूरो, नियंत्रक और महालेखा परीक्षक, प्रवर्तन निदेशालय कार्रवाई करेगा तथा विदेशी विनिमय प्रबंधन अधिनियम के तहत भी कदम उठाए जाएंगे।

विपक्ष के उन्हें लोकसभा में अपनी बात नहीं रखने देने के बारे में मंत्री ने कहा कि वह आरोपों का जवाब देना चाहते थे क्योंकि वह राष्ट्रमंडल खेल संबंधी मंत्री समूह के अध्यक्ष हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं पिछले 42 साल से विधायक या सांसद रहा हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि एक मंत्री जब बोलना चाह रहा हो तो उसे विपक्ष ने नहीं बोलने दिया हो।’ कुछ भाजपा सदस्यों द्वारा दिल्ली में इस खेल आयोजन पर सवाल उठाए जाने के संदर्भ में रेड्डी ने कहा कि खेलों की मेजबानी करने का फैसला 2003 में अटल बिहारी वाजपेई की तत्कालीन सरकार ने किया था। जब संप्रग सत्ता में आया तो यह कर्तव्य पूरा करना उसकी नैतिक तथा राजनीतिक जिम्मेदारी थी।

रेड्डी ने फिर जोर दिया कि खेल आयोजन के लिए सिर्फ 11,500 करोड़ रुपये की राशि ही खर्च की जा रही है। दिल्ली में बुनियादी विकास से जुड़ी परियोजनाओं और खेल परियोजनाओं के बीच असमंजस हो सकता है। उन्होंने कहा कि मेट्रो को नोएडा, गुड़गांव तथा हवाई अड्डे तक विस्तार देने के खर्च को राष्ट्रमंडल खेल की तैयारियों के खाते में नहीं डाला जा सकता। रेड्डी ने कहा, ‘विपक्षी सदस्यों को पूरी जानकारी नहीं है।’ बहरहाल, उन्होंने कहा, ‘अगस्त अंत तक सभी परियोजनाएं पूरी कर ली जाएंगी। राष्ट्रमंडल खेल का आयोजन अच्छी तरह से करने की हमारी काबिलियत को लेकर कोई संदेह नहीं है।’

रेड्डी ने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी तैराकी परिसर दुनिया में श्रेष्ठ है। उन्होंने जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के वास्तुशिल्प को भी श्रेष्ठ करार दिया। राष्ट्रमंडल खेल संबंधी कुछ परियोजनाओं में विलंब को विपक्ष द्वारा राष्ट्रीय शर्म का विषय बताए जाने पर रेड्डी ने कहा, ‘जब इतनी सारी परियोजनाएं एकसाथ चल रही हों तो दो महीने का विलंब होना शर्म का विषय नहीं है।’


Vikas Sharma
bundelkhandlive.com
E-mail :editor@bundelkhandlive.com
Ph-09415060119

Comments (0)

कॉमनवेल्थ गेम्स में होगी बढ़ेंगे सेक्स वर्कर की धूम

Posted on 09 August 2010 by admin

देश की राजधानी दिल्ली  में दो महीने बाद 19वें राष्ट्रमंडल खेलों का आयोजन होना है। इतने बड़े अवसर के लिए दिल्ली में सुरक्षा तो चाक चौबंद की ही जा रही है तो वही प्रशासन एक और बात का ध्यानरखे है। खेलों के दौरान सेक्स वर्कर्स के बढ़ने पर भी पुलिस की कड़ी नजर है। स्वयं सेवी संस्थाओं, पुलिस और टूर ऑपरेटर्स का मानना है कि गेम्स के समय राजधानी में दुनियाभर से आए लोगों को

h2लुभाने का सेक्स वर्कर्स पुरजोर कोशिश करेंगे पोस इलाको में माकन किराये पर ले कर सेक्स वर्कर्स इनमे अपना के ठिकाने बना सकते है जो की देशी और विदेशी भी होंगे । इस समय वैश्यावृत्ति के प्रकरण भी बढ़ने की संभावना है। इसलिए प्रशासन पहले से ही इन्हें नियंत्रित करने के प्रयासों में जुट गया है। इंडियन एसोसिएशन ऑफ टूर ऑपरेटर्स ने इस संदर्भ में पर्यटन मंत्रालय से इन गतिविधियों पर निगरानी रखने की गुहार लगाई है। संघ के अध्यक्ष विजय ठाकुरने कहा, खेलों के दौरान उक्रेन, जियोर्जिया, कजाकिस्तान, उजबेकिस्तान, किर्गिजिस्तान और अन्य जगहों से सेक्स वर्कर्स भारत आ सकते हैं।



Vikas Sharma
bundelkhandlive.com
E-mail :editor@bundelkhandlive.com
Ph-09415060119

Comments (0)

आईडिया सेलुलर की वाईस प्रेसिडेन्ट सुश्री अनुपमा आहलुवालिया के अनुसार

Posted on 09 August 2010 by admin

Þ केबीसी के साथ गठजोड करके आईडिया ने आईडिया ब्राण्ड के विस्तार और इस साल की ग्राहक संबधित गतिविधियों में अहम मुकाम हासिल किया हैं। इस गठबंधन से 7 करोड़ आईडिया सब्सक्राइबर्स को करोड़पति बनने का अतिरिक्त अवसर प्राप्त होगा जिसमें कौन बनेगा करोड़पति के सवालों का जवाब देते समय आईडिया नेटवर्क का प्रयोग करना हैं। अपने लाखों कॉलर्स के इस प्रोग्राम में पहुचने के सपने को सच करने के लिये हमनें स्पेशल लाईनों की व्यवस्था की हैं।ß

आईडिया ने केबीसी के साथ शो के दौरान अद्वितीय रूप से ब्राण्ड प्रदशZन के लिये समझौता किया हैं। जब भी प्रतियोगी हॉट सीट पर बैठकर - ßफोन ए फ्रेण्डÞ लाइफलाईन का इस्तेमाल करेगें तब Þआईडियाß की सिग्नेचर धुन सुनाई देगी। आईडिया आईवीआर पर कॉल करने पर केबीसी के होस्ट और िक्वज़ मास्टर अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देगी जो की डाईलर टोन के रूप मे डाउनलोड करने के लिये भी उपलब्ध होगी।

इसके साथ ही आईडिया सेलुलर की आईडिया सब्सक्राइबर्स के लिये खास तौर पर स्पेशल केबीसी वेल्यू एड्ड सर्विस पैक और केबीसी गेम को लांच करने की योजना हैं। अक्टूबर 2010 में इस शो के ऑन एअर होने के पश्चात इन नयी उपलब्धियों को चरणबद्ध रूप से प्रस्तुत किया जायेगा।

आईडिया संगीत, सिनेमा, मनोरंजन और क्रिकेट के विविध प्रसिद्ध सामग्रीयों से अपने ब्राण्ड गठजोड के लिये जानी जाती हैं। इस तरह के बेहतरीन प्रोग्राम्स के साथ गठबंधन करने से, आईडिया अपने सब्सक्राइबर्स को शानदार सामग्री उपलब्ध करवा, इण्डस्ट्री में वेल्यू एड्ड सर्विस के जरिये सर्वाधिक आय अर्जित करती हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टीवी प्रोग्राम कौन बनेगा करोडपति को मिली आईडिया की शक्ति

Posted on 09 August 2010 by admin

आईडिया सेलुलर ने अमिताभ बच्चन द्वारा संचालित बेहद मशहूर कार्यक्रम में भाग लेने के लिये अपने 7 करोड सब्सक्राईबर्स के लिये प्रस्तुत किये शानदार ऑफर

लखनऊ अगस्त 2010, टीवी के सर्वाधिक लोकप्रिय कार्यक्रम Þकौन बनेगा करोड़पतिß को इस साल आईडिया का साथ मिला हैं। सुपर स्टार अमिताभ बच्चन द्वारा संचालित किये जाने वाले इस कार्यक्रम के Þटेलीकॉम पार्टनरß का अधिकार सम्पूर्ण भारत की अग्रणी मोबाइल ऑपरेटर कंपनी आइडिया सेलुलर ने हासिल किये हैं।

आइडिया द्वारा संचालित केबीसी की फोन और एसएमएस लाइन शो मे भाग लेने के लिये रजिस्ट्रेशन हेतु 18 साल और उससे अधिक आयु वाले भारत में रहने वाले भारतीयों के लिये खोल दी गई हैं। केबीसी द्वारा पूछे गये पहले सात सवालों के जवाब देने के लिये जनता के लिये लाईन्स 9 अगस्त, 2010 समय 20:59:59 तक खुली हैं।

इसके साथ ही आईडिया के 7 करोड़ सब्सक्राइबर्स शो में रजिस्ट्रेशन के लिये आईडिया पास का भी प्रयोग कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के सामान्य समय सीमा के अतिरिक्त इस आईडिया पास के जरिये यूज़र्स शो में अगले 5 दिनों में भी रजिस्टर करवा सकते हैं। यह 5 दिनों की अतिरिक्त सीमा 11 अगस्त 2010, समय 21:00:00 से लेकर 16 अगस्त 2010 समय 20:59:59 तक खुली हैं। आईडिया पास का प्रयोग करने के दौरान आईडिया सब्सक्राइबर को 55456 पर डायल करके खास तौर पर तैयार की गई आईवीआर पर केबीसी के 5 सवालों के जवाब देने होंगे ( ए से डी ऑपशन का उत्तर देने के लिये 01 - 04 प्रयोग करें उदाहरण ए के लिये 5545601)। आईडिया सब्सक्राइबर एसएमएस के जरिये 55456 पर शोर्ट कोड द्वारा भी उत्तर दे सकते हैं

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

पराग डेरी के कार्यो मे सुधार हेतु कार्य योजना प्रस्तुत करने के निर्देश

Posted on 09 August 2010 by admin


विकास भवन पर पराग डेरी शो रूप का मुख्य विकास अधिकारी द्वारा उद्घाटन

मुख्य विकास अधिकारी राजकुमार श्रीवास्तव ने पराग डेयरी के अधिकारियों को निर्देश दिये है कि अपने  दुग्ध व्यवसाय को बढाने हेतु आगे आये। उन्होंने कहा कि स्वर्ण जयन्ती ग्राम स्वरोजगार योजना में गठित डेयरी व्यवसाय में लगे समूहो से सम्पर्क कर दुग्ध की आपूर्ति प्राप्त करें। स्वर्ण जंयती ग्राम स्वरोजगार अवस्थापना निधि से दुग्ध पदार्थ बनाने हेतु मशीनों को क्रय करने के लिए प्रस्ताव बनाकर प्रस्तुत करें । उन्होंने कहा की दूध के साथ अन्य दुग्ध पदार्थो की बिक्री से अधिक आमदनी होगी।
श्री श्रीवास्तव ने विकास भवन पर आयोजित बैठक में पराग डेरी के कार्याे की गहन समीक्षा की। वर्तमान में 2500 लीटर दूध का व्यवसाय किया जा रहा है जिस पर उन्होंने  असन्तोश प्रकट किया । उन्होंने निर्देश दिये कि प्रथम चरण में 10 हजार ली0 और द्वितीय चरण में 20 हजार ली0 के व्यवसाय हेतु कार्य योजना तीन दिन में प्रस्तुत करें ।
उन्होंने कहा कि नगर की सरकारी संस्थाओं आदि में सम्पर्क कर दूध विक्रय की व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि योजना में उत्पादकों को उचित मूल्य दिलाने के साथ-साथ उचित मार्केटिंग की व्यवस्था करना है। उन्होंने कहा कि पी.सी.डी.एफ तथा शासन स्तर से पुनर्विनियोग के माध्यम से धनरािश प्राप्त करने हेतु प्रस्ताव प्रस्तुत करें।
मुख्य विकास अधिकारी ने बैठक के उपरान्त विकास भवन पर पराग डेयरी के शो रूम का शुभारम्भ किया। उन्होंने आशा प्रकट की कि यहॉ सभी उत्पाद लोगों को उचित दर पर सुलभ होंगे।
बैठक में अपर नगर मजिस्ट्रेट ए.के. मिश्रा, सहायक श्रमायुक्त दीप्तीमान भट्ट, विकलांग कल्याण अधिकारी गणेश प्रसाद, महाप्रबन्धक पराग डेरी आर.के. वाजपेयी, क्षेत्रीय दुग्धशाला विकास अधिकारी वी.पी. मलिक, दुग्धशाला विकास अधिकारी एम. के. कुल्श्रेश्ठ आदि उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

जनपद में खेलों को प्रोत्साहन हेतु हर सम्भव प्रयास होगे-अभिजात

Posted on 09 August 2010 by admin

एकलब्य स्टेडियम में अल्ट्रा मोर्डन जिम का शुभारम्भ 15 अगस्त को होगा

जनपद में खेल गतिविधियों को प्रोत्साहन देने और युवाओं को खेलो से जोडने हेतु हर सम्भव प्रयास किया जायेगा और खेल गतिविधियों में धन की कमी आडे नही आने दी जायेगी। जनपद के ग्रामीण अंचलो से भी खेलकूद की गतिविधियों को प्रोत्साहन के साथ ग्रामीण क्षेत्रों की खेल प्रतिभाओं को भी आगे लाने के लिए सद्यन प्रयास किये जायेगें।
जिलाधिकारी अमृत अभिजात आज अपने कैम्प कार्यालय पर आयोजित जिला खेल प्रोत्साहन समिति की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।उन्होंने कहा कि जे.पी.ग्रुप के सौजन्य से एकलब्य स्टेडियम में अल्ट्रा मोर्डन जिम की व्यवस्था करायी जा रही है। उसमें उच्च स्तरीय उपकरण उपलब्ध रहेगें जिन का शुभारम्भ 15 अगस्त को किया जाना नििश्चत हुआ । जिम में खिलाडियों के साथ अन्य नागरिकों को भी सुविधा रहेगी परन्तु ऐसे लोगो को निर्धारित फीस देनी होगी। इस धन रािश को खेल प्रोत्साहन हेतु व्यय किया जायेगा।
श्री अभिजात ने अपील की है कि विभिन्न खेलों को संस्थाए स्पोन्सर करें ताकि       आगरा में वशZ भर खेल गतिविधियॉ जारी रहे। उन्होंने  युवा वर्ग से भी अपील की है कि टी0वी0 देखने में कम समय बिताये और खेल गतिविधियों में अधिक भाग लें। उन्होंने कहा कि ग्रामीण

अंचलों में खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहन हेतु ट्रेनर्स ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर प्रिशक्षण दें और समय-समय पर एकलब्य स्टेडियम में भी प्रतियोगिताओं में बुलाया जाये।
जिलाधिकारी ने निर्देश दिये स्कूल कालेजो में छात्रों से स्र्पोटस फीस ली जाती है। अत: सभी वि़द्यालय अपने यहां खेल गतिविधियों का कलैण्डर वनायें और नियमित रूप से खेलो को प्रोत्साहन हेतु आयोजन करायें।
जिलाधिकारी की प्रेरणा से अनेक संस्थाओं तथा नागरिकों ने खेलो को प्रोत्साहन और प्रायोजित करने में गहरी रूचि दिखाई है। आज बैठक में एक वशZ के लिए खेल प्रायोजित कराने हेतु सहमति दी गई जिसमें नजीर अहमद द्वारा फुटबाल, सर्व प्रकाश कपूर द्वारा-क्रिकेट, रवीन्द्र पाल सिंह टिम्मा तथा सुधीर नारायण द्वारा- वेट लिफि्टग, हर विजय सिंह वाहिया द्वारा- टेबिल टेनिस तथा बेड मिन्टन टोरन्ट द्वारा हाकी, खेल प्रतियोगिताए प्रायोजित कराने पर सहमति दी। व्यापार मण्डल आदि विभिन्न संस्थाओं ने भी अपनी सहमति प्रकट की।
बैठक में नगर मजिस्ट्रेट चन्द्रशेखर , क्षेत्रीय क्रीडा अधिकारी ए.के. सेठी सहित गणमान्य व्यक्ति पंकज महेन्द्रू, सर्व प्रकाश कपूर, अरूण ढंग, रवीन्द्र पाल टिम्मा, विनोद बंसल, हर विजय वाहिया, सन्तशरन बरूआ, सुधीर नारायण , के.सी. श्रीवास्तव, हरदीप सिंह अतुल बंसल आदि उपस्थित थे।
पराग डेरी के कार्यो मे सुधार हेतु कार्य योजना प्रस्तुत करने के निर्देश

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

केबिल टी.बी नेटवर्क एक मुश्त समाधान योजना के लिए सहमत

Posted on 09 August 2010 by admin

केबिल टी.वी. नेटवर्क सेवा पर कराधान सम्बन्धी शासनादेश के अनुसार एक मुश्त समाधान योजना में वित्तीय वशZ के लिये विकल्प चुनने हेतु जनपद के समस्त केबिल ऑपरेटर्स की एक बैठक अपर जिला मजिस्ट्रेट,(वित्त एवं राजस्व), आगरा की अध्यक्षता में आहुत की गई। बैठक में जनपद के लगभग 110 केबिल संचालकों के साथ जनपद के तीनों कंट्रोल रूम डिजी केबिल टी.वी. नेटवर्क, सी.टी.वी.नेटवर्क, मून टी.वी. नेटवर्क, के निदेशक/प्रबन्धक भी उपस्थित हुये।
बैठक में एक मुश्त समाधान योजना के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की गई एवं अवगत कराया गया कि वित्तीय वशZ 2009-10 में कुल देय मनोरंजन कर पर 30 प्रतिशत की वृद्वि करके वित्तीय वशZ 2010-11 में जमा करने के इच्छुक केबिल ऑपरेटर/संचालक, जो विकल्प चुनने के इच्छुक हों वे इस योजना का लाभ उठा सकते है। एक मुश्त समाधान योजना का विकल्प चुनने वाले केबिल ऑपरेटर्स के कनैक्शनों की जांच/सर्वे की कार्यवाही इस वित्तीय वशZ में नही की जायेगी
बैठक में अधिकांश केबिल संचालकों द्वारा एक मुश्त समाधान योजना में अपनी सहमति जाहिर की है। बैठक के दौरान निर्देश दिये गये कि केबिल संचालक उक्त शासनादेश के अनुसार अपना कर समाधान योजना स्वीकार करने का विकल्प आगामी 31 अगस्त 2010 तक मनोंरंजन कर कार्यालय में उपलब्ध करा दें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

मरते वििस्मल, रोशन, लहरी, अशफाक अत्याचार से, होंगे पैदा सैकड़ों, उनकी रूधिर की धार से।।

Posted on 09 August 2010 by admin

1925 को अंग्रेजी सरकार की चूलें हिलाने वाली घटना काकोरी ट्रेन लूट काण्ड की 85वीं और भारत छोड़ो आन्दोलन की 68वीं वर्ष गांठ पर आज काकोरी शहीद स्तम्भ जीपीओ पार्क पर सुमंगलम सेवा संस्थान एवं कर्तव्या फाउण्डेशन द्वारा क्रान्ति दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरीश श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान युवा पीढ़ी को इन शहीदों से प्रेरणा लेकर अपनी प्रतिभा क्षमता देश के विकास के लिए अर्पित करना चाहिए। यही इन शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। सुमंगलम परिवार के महासचिव राजकुमार ने कहा कि आज देश जिन पन्थीय सौहार्द की चुनौतियों से जूझ रहा है। धर्म निरपेक्षता के नाम पर जिस प्रकार से हिन्दू मुस्लिम को लड़ाने के राजनैतिक षड्यन्त्र चल रहे हैं। ऐसे में हमारे शहीदों रामप्रसाद वििस्मल, अशफाक उल्ला खां जैसे क्रान्तिवीरों का पवित्र स्मरण ही देश की एकता और अखण्डता को बनाये रखा जा सकता है। सभी को सोचना है कि क्रान्तिकारी ऐसा कर सकते हैं तो हम क्यों नहीर्षोर्षो काकोरी की घटना से पूरे देश में जन ज्वार उठा जो अंग्रेजी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रतिबद्ध थी।

b1

कर्तव्या फाउण्डेशन के महासचिव हरनाम सिंह ने कहा कि जी0पी0ओ0 को राष्ट्रीय स्मारक घोषित किया जाए और काकोरी काण्ड से सम्बन्धित क्रान्तिकारियों का संग्रहालय बनवाकर प्रदर्शनी लगवाई जाए क्योंकि लखनऊ की हृदयस्थली जी0पी0ओ0 के भवन में काकोरी काण्ड में शामिल 28 क्रान्तिवीरों के मुकदमें की सुनवाई हुई थी। जिसमें राम प्रसाद वििस्मल, अशफाक उल्ला खां, राजेन्द्र लहिड़ी, रोशन सिंह को फांसी की सजा सुनाई गई तथा शेष को उम्र कैद एवं कुछ वषोZं की सजा सुनाई गई। भाजपा के महानगर महामन्त्री मानसिंह ने काकोरी काण्ड की घटना को ब्रितानिया हुकुमत को हिला देने वाली घटना बताई जिससे भयभीत होकर अंग्रेजों को देश छोड़कर भागना पड़ा। कार्यक्रम में उपस्थित सभी को अभिजात मिश्रा ने संकल्प दिलाया कि हम भारत माता एवं अमर शहीदों का स्मरण कर संकल्प लेते हैं कि देश की एकता अखण्डता सुरक्षा एवं विकास के लिए तन, मन, धन से कार्य करेंगे। भारत माता की जय।
स्मृति सभा को विनोद तिवारी अप्पू, सुदर्शन भारती, शिवशंकर शर्मा ने संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से  अविनाश कश्यप, विनीत यादव, अनिल कुमार शर्मा, आशीष, पीयूष, विकास सिंह आदि उपस्थित रहे। आभार ज्ञापन कैप्टन चन्दन सिंह नेगी द्वारा किया गया।
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद श्री दुबे के

Posted on 09 August 2010 by admin

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरीश दुबे 13 अगस्त को शताब्दी एक्सप्रेस द्वारा लखनऊ पहुंचेंगे। युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद श्री दुबे के प्रथम आगमन पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। चारबाग से भाजपा मुख्यालय तक विभिन्न स्थानों पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जायेगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सांसद वरूण गांधी 11 अगस्त को

Posted on 09 August 2010 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सांसद वरूण गांधी 11 अगस्त को लखनऊ में रहेंगे। वे दोपहर 1:45 बजे अमौसी हवाई अड्डे पर पहुचेंगे। वहां पर उनका भव्य स्वागत किया जायेगा। वे सायंकाल 6 बजे भाजपा मुख्यालय पर पार्टी कार्यकत्ताZअों से मुलाकात करेंगे। श्री गांधी रात्रि को वापस दिल्ली के लिये रवाना हो जायेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

August 2010
M T W T F S S
« Jul   Sep »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
-->









 Type in