*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | बागपत

आज बागपत जनपद के हजारों लोगों ने नवाब कोकब हमीद तथा श्री सलीम चौधरी के नेतृत्व में

Posted on 28 January 2014 by admin

आज बागपत जनपद के हजारों लोगों ने नवाब कोकब हमीद तथा श्री सलीम चौधरी के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय नागर विमानन मंत्री चौ. अजित सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मौके पर रालोद के राष्ट्रीय महासचिव एवं मथुरा से लोकसभा सांसद श्री जयन्त चौधरी भी उपसिथत थे।

इस मौके पर चौ. अजित सिंह ने मुजफ्फरनगर दंगों पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह दंगा राजनीतिक दंगा था। ये भाजपा और सपा की साजिश थी। जो पंचायतें प्रशासन के खिलाफ होनी थीं, उन्हें हिन्दू-मुसिलम रूप दिया गया। रालोद अध्यक्ष ने कहा कि हमें सदभाव स्थापित करने की आवश्यकता है।

सांसद श्री जयन्त चौधरी ने इस मौके पर उत्तर प्रदेश की हालत पर चिंता जताते हुए कहा कि प्रदेश के हालात पूरी तरह से खराब हो चुके हैं। उन्होंने सपा और भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां समाज को तोड़ने का कार्य कर रही हैं। ये मौकापरस्त राजनीति करने वाले दल हैं। उन्होने कहा कि देश और समाज मेहनत से आगे बढ़ता है, लड़ार्इ-झगड़े से नहीं। रालोद महासचिव ने कहा कि राज्य में सड़क, बिजली और पानी की सिथति बदहाल है। जहां सड़क, बिजली पानी न हो ऐसी सरकार को उखाड़ फेंक देना चाहिए और ऐसी सोच बदल देनी चाहिए। रालोद महासचिव ने लोगों से 30 जनवरी को आगरा में होने वाली संकल्प रैली में एकत्रित होने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि गरीब, किसान और नौजवान इस आयोजन में सहयोग करें और समाज को शांति का संदेश दें। युवा सांसद ने कहा कि गरीब, किसान और नौजवान एक होकर इस देश को नर्इ दिशा दें।

इस मौके पर रालोद के विधान परिषद के सदस्य श्री मुश्ताक चौधरी, श्री अनीश कुरैशी, रालोद महासचिव श्री ऐहतेशाम रहीम खान, श्री अशिवनी तोमर, डा. महक सिंह तथा मुसिलम समुदाय के धर्मगुरुओं समेत हजारों लोग मौजूद थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

शहीद परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

Posted on 25 January 2013 by admin

sadasyata_karyakaram_ko_sambhodit_karte_huebaghpat_drlkbajpai_photo_1भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज पूछं में शहीद हुए सैनिक रामेन्द्र चैधरी के निवास ग्राम डांगलौली में परिजनों से मिलकर अपनी शोक संवेदनाये व्यक्त की। डा0 बाजपेयी ने कहा कि शहीदों का सम्मान देश का सर्वोच्चय सम्मान होना चाहिए। शहीदों की शाहदत को नमन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा शहीद परिवार के साथ है। हम सरकारों से मांग करेंगे कि उनके परिवार से एक सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए तथा भरपूर आर्थिक मदद भी मिलनी चाहिए। भाजपा अध्यक्ष के साथ जिला अध्यक्ष कूल प्रकाश व पूर्व जिला अध्यक्ष नीरज शर्मा, विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी वेदपाल सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शहीद के घर गये।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

लोकदल प्रमुख अजीत सिंह के अत्यन्त करीबी शैलेन्द्र सिंह हजारों प्रशंसको के साथ भाजपा में शामिल

Posted on 25 January 2013 by admin

लोकदल के अध्यक्ष एवं केन्द्रीय मंत्री अजीत सिंह के करीबी रहे शैलेन्द्र सिंह आज अपने हजारों प्रशंसको को साथ बागपत में भाजपा के राष्ट्रवाद से प्रेरित होकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी से एक समारोह में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने वालो में लगभग 50 ग्राम प्रधान, पूर्व प्रधान, शामली जिले के ऐलम से पूर्व चेयरमैन अश्वनी कुमार भी शामिल हुए। प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज बागपत के 2 कार्यक्रमों में शामिल होकर प्रदेश सरकार एवं केन्द्र सरकार पर जमकर प्रहार किया।
डा0 बाजपेयी ने प्रदेश की सपा सरकार को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का कानून व्यवस्था पर से दिन पर दिन नियंत्रण समाप्त होता जा रहा है। अधिकारी संवैधानिक मर्यादाओं को छोड़कर चरण वन्दना में जुटे हुए है। प्रदेश में अपराधो की बाढ़ आ गयी है। सरकार आये दिन उत्सवों का आयोजन करने में व्यस्त है। केन्द्र सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार में मंहगाई चरम पर है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है, घोटालों दर घोटालों से घिरी सरकार पर से जनता का विश्वास उठ गया है। जनता भाजपा की ओर आशाभरी निगाहों से देख रही है। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से जनसमस्याओं को लेकर सतत् संघर्ष के लिए जुटने का आव्हान किया।
उक्त दोनों कार्यक्रमों की जानकारी भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र तिवारी ने दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

02 चोर/लुटेरे गिरफ्तार, लूटा गया 20510 रूपये नकद, सिम कार्ड, रिचार्ज कूपन बरामद

Posted on 21 November 2012 by admin

थाना छपरौली पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर ग्राम तिलवाडा की रजवाहे की पुलिया के पास से 02 अभियुक्तों 1. पवन त्यागी निवासी ग्राम ओढापुर चैबली थाना छपरौली जिला बागपत 2. गिरीष उर्फ छोटू निवासी हरीराजपुर थाना सडपुरा जिला एटा हालपता निवासी ग्राम व थाना दोघट को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से अवैध अग्नेयास्त्र व लूट के 20510 रूपये नकद, सिम कार्ड, रिचार्ज कूपन व अन्य व्यक्तियों की आई0डी0 बरामद हुयी।
पूछताछ पर अभियुक्तों ने कई लूट/चोरी की घटनाओं को किया जाना स्वीकार किया है। इस संबंध में थाना छपरौली पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

चै. अजित सिंह की बागपत को एनसीआर क्षेत्र योजना 2021 में शामिल करने की पहल

Posted on 27 August 2012 by admin

बागपत जनपद को एनसीआर क्षेत्र योजना 2021 में शामिल करने तथा विकास के संबंध में नेशनल केपिटल रीजन प्लानिंग बोर्ड (एनसीआर प्लानिंग बोर्ड) ने कहा है कि उसे अब तक बागपत-बड़ौत क्षेत्र के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा कोई भी विस्तृत परियोजना रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है।

उत्तर प्रदेश सरकार ने बुनियादी ढ़ांचा परियोजनाएं विशेषतः सीवेज तथा जल क्षेत्र से संबंधित परियोजनाओं की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट एनसीआर प्लानिंग बोर्ड को नहीं दी है। यह बागपत जनपद के विकास के प्रति राज्य सरकार का सुस्त रवैया दर्शाता है।

इस मामले पर नागर विमानन मंत्री चै. अजित सिंह ने चिंता जताते हुए पिछले माह शहरी विकास मंत्री श्री कमल नाथ तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव को पत्र लिकखर बागपत जनपद को एनसीआर क्षेत्र योजना 2021 में शामिल करने की मांग की थी। बोर्ड ने बागपत-बड़ौत को क्षेत्रीय केन्द्र के लिए चिन्हित किया है और इसे उन्नत औद्योगिक तथा अन्य आर्थिक गतिविधियों एवं उच्चतर प्रकार के सेवा कार्यों के लिए प्रस्तावित किया है।

बोर्ड की मेम्बर सेक्रेटरी श्रीमती नैनी जयसीलन ने उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव श्री जावेद उस्मानी को दिनांक 16 अगस्त 2012 को पत्र लिखकर कहा है कि प्लानिंग बोर्ड ने उत्तर प्रदेश में विभिन्न परियोजनाओं के लिए कुल ऋण का केवल 12 प्रतिशत ऋण प्रदान किया है जबकि एनसीआर में उत्तर प्रदेश की जनसंख्या 32 प्रतिशत है।

प्लानिंग बोर्ड अपने क्षेत्र में आने वाली बुनियादी ढ़ांचा परियोजनाओं के लिए विभिन्न शहरी स्थानीय निकायों/राज्य सरकार को परियोजना लागत का 75 प्रतिशत तक का ऋण अनुदान प्रदान करता है। इसके बावजूद भी राज्य सरकार ने बोर्ड को विस्तृत रिपोर्ट नहीं भेजी है।

चै. अजित सिंह ने कहा कि जनपद बागपत दिल्ली से 30 किमी की दूरी पर स्थित है तथा भौगोलिक संरचना के अलावा यह आर्थिक एवं व्यावसायिक दृष्टिकोण से भी महत्वपूर्ण है। दिल्ली के नजदीक स्थित होने के कारण यह जनपद विभिन्न अंतरराष्ट्रीय/राष्ट्रीय/राजकीय संस्थानों/संगठनों के लिए महत्वपूर्ण वैकल्पिक स्थान ले सकता है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बी.एस.एफ जवान ने पिता और भाई की गोली मारकर की हत्या।

Posted on 07 July 2012 by admin

प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल में बी.एस.एफ में तैनात जवान प्रवीण कुमार उर्फ बिटटू ने अपने ही पिता व भाई की पत्नी के नाम लाइसेन्सी बंदूक से हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2017
M T W T F S S
« Feb    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->




 Type in