*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | रामनगर

झांसे में यदि आप पड़े तो पुनः पांच वर्ष आपको भुगतना पड़ेगा

Posted on 04 February 2012 by admin

r2भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह आज प्रदेश की चुनावी जनसभाओं में सपा-बसपा-कांगे्रस के कारनामांे के लिए उन्हें जमकर लताड़ा और जनता के बीच इनके सपा-बसपा-कांगे्रस की तिकड़ी के कारनामों का पर्दाफाश करते हुए आम जनता से भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए कहा कि यदि जाति-पांत, वर्ग, सम्प्रदाय के भ्रामक झांसे में यदि आप पड़े तो पुनः पांच वर्ष आपको भुगतना पड़ेगा।
श्री सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के मामले को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाली यू.पी.ए. सरकार अपना इकबाल खो चुकी है। सरकार केवल नियम और कानूनों से नहीं बल्कि विश्वसनीयता और जवाबदेही से चलती है। यदि केन्द्र सरकार ने भ्रष्टाचार के मामलों में अपनी जवाबदेही स्वीकार की होती तो सरकार के प्रति विश्वसनीयता का यह संकट पैदा ही नहीं हुआ होता। उत्तर प्रदेश की बसपा सरकार के शासनकाल में राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ मिशन यानि ;छत्भ्डद्ध योजना के क्रियान्वन में हजारों करोड़ों रूपए का घोटाला प्रकाश में आया। इतना बड़ा भ्रष्टाचार मुख्यमंत्री की जानकारी के बिना संभव ही नहीं है। बसपा शासन में छोटा-मोटा भ्रष्टाचार तो निचले स्तर पर संभव है मगर जहां हजारों करोड़ रूपए का घोटाला हुआ है उसकी मुख्यमंत्री को खबर तक न हो यह संभव नहीं है।

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक जन अभियान छेड़ रखा है। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए जारी अपने चुनावी घोषणा-पत्र में हमने यह स्पष्ट कर दिया है कि भ्रष्टाचार को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा किसी भी स्तर पर सहन नहीं किया जाएगा और मुख्यमंत्री पद को भी लोकायुक्त की जांच के अन्दर लाया जाएगा। कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यक आरक्षण के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है और वोट बैंक की राजनीति में संलिप्त है। यदि आरक्षण देना है तो आर्थिक एवं सामाजिक पिछड़ेपन के आधार पर दिया जाना चाहिए। मजहब के आधार पर आरक्षण देश के संविधान की भावना के अनुरूप नहीं है।

श्री सिंह ने कहा कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने 1961 में ही कह दिया था कि मजहब आधारित आरक्षण न केवल एक भूल है बल्कि देश के लिए विनाशकारी भी साबित होगी। आज कांग्रेस पार्टी द्वारा अपनी ही पार्टी के नेताओं की सलाह अनुसुनी की जा रही है। श्री राजनाथ सिंह ने आम जनता से अपील की कि भाजपा ही एक मजबूत विकल्प है। विकास और सुशासन भाजपा ही दे सकती है। अतः आप सब भाजपा को सत्ता में लाए।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2017
M T W T F S S
« Mar    
 12
3456789
10111213141516
17181920212223
24252627282930
-->




 Type in