Archive | सम्भल

उ0प्र0 में कांग्रेस-सपा ‘‘जनसमर्थन’’ से नहीं ‘‘जुगाड़’’ से सरकार बनाने का ताना बाना बुन रहे हैं

Posted on 29 February 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं केन्द्रीय चुनाव प्रबन्धन एवं समन्वय के प्रभारी मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि उ0प्र0 में कांग्रेस-सपा ‘‘जनसमर्थन’’ से नहीं ‘‘जुगाड़’’ से सरकार बनाने का ताना बाना बुन रहे हैं।

श्री नकवी ने सम्भल, सिरसी, बुकनाला, में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांगे्रस की यह धमकी कि ‘‘युवराज नही ंतो गवर्नर राज’’ इसी हताशा निराशा के साथ ‘‘जुगाड़’’ के जरिए सत्ता के सिंहासन तक पंहुचने की साजिश की झलक है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा के राजनैतिक मैनेजरों को उत्तर प्रदेश की जनता के जनादेश का साफ एहसास हो चुका है, यह भी महसूस हो चुका है कि भ्रष्टाचार, घोटालों, मंहगाई, अपराध के प्रतीक बन चुके राजनैतिक दलों के खिलाफ जबरदस्त जनाक्रोश के साथ जनादेश आ रहा है, धर्म-जाति के पिटे पिटाए फार्मूले से सत्ता के सिंहासन का सपना देखने वाले लोगों में निराशा साफ दिख रही है। इसी लिए यह दल जनादेश पर नहीं जुगाड़ के सहारे सत्ता का सपना देख रहे हैं।

श्री नकवी ने कहा कि इसी हताशा और निराशा में कांग्रेस-सपा के मैनेजरों ने जोड़-तोड़ और जुगाड़ का तानाबाना बुनना शुरु कर दिया है, इनकी नजर बसपा की तीन दर्जन सीटों पर है जहां बसपा के जीतने की सम्भावना वाले उम्मीदवारों से सौदबाजी शुरु हो गई है, बताया जा रहा है कि इस काम में कई बड़े औद्योगिक घराने भी लगे हैं। श्री नकवी ने कहा कि इन तमाम जुगाड़ बाजियों और जोड़-तोड़ के बावजूद भी जनता द्वारा खारिज होने की ओर बढ़ रही यह पार्टियां, उ0प्र0 को फिर से भ्रष्टाचार, घोटालों, और अपराध का सिंहासन बनाने में सफल नहीं होगी, और स्पष्ट जनादेश के साथ भाजपा सरकार बनाएगी।

श्री नकवी ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कांग्रेस ‘‘जनादेश,, का अपमान कर ‘‘जुगाड़,,़ की सरकार बनाने या राष्ट्रपति शासन के माध्यम से सत्ता पर कब्जा करने की कोशिश करेगी तो उसकी केन्द्र सरकार के लिए घाटे का सौदा साबित होगा और उसे केन्द्र की सत्ता से बेदखल होना पड़ेगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2024
M T W T F S S
« Sep    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in