*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | March, 2011

हारवर्ड बिजनेस स्कूल और हारवर्ड कैनेडी स्कूल मे सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय

Posted on 30 March 2011 by admin

बोस्टन से एक समाचार एजेंेंसी ने जारी समाचार में बताया है कि  सहारा सहारा समूह के प्रमुख सुब्रत रॉय ने हारवर्ड विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों कोग जिन्दगी और फलसफे के बारे में कुछ बाते बतायी और व्यापार तथा जन नीति पाठ्यक्रम के छात्रों को स्वत: प्रेरित होने तथा निजी और पेशेवर तरक्की के लिये सकारात्मक मानवीय माहौल निर्मित करने की सलाह दी। हारवर्ड बिजनेस स्कूल और हारवर्ड कैनेडी स्कूल के विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुये रॉय ने कहा कि खुद से प्रेरित होना कर्मचारियों के लिये महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इससे कार्यस्थल पर अधिक काम हो पाता है। रॉय ने हारवर्ड द्वारा कल आयोजित इडिया कांफ्रेन्स के दौरान दिये मुंख्य सम्बोधन में कहा किसी भी नेता को सबसे पहले एक आदशZ संरक्षक और सक्षम िशक्षक होना चाहिये।
saharasri_r3_c1सहारा समूह हारवर्ड विश्वविद्यालय से करार की कोिशशे कर रहा है ताकि वहां के िशक्षक भारत स्थित सहारा के प्रबन्धकों से संवाद साध सकें। रॉय ने कहा कि उनकी कम्पनी की बिजनेस स्कूल से एमबीए के करीब 30 विद्यार्थियों को समूह मे शामिल करने की योजना है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

बसपा सरकार अपने विधायक को बचाने का कार्य कर रही है

Posted on 30 March 2011 by admin

मा0 उच्च न्यायालय के आदेश के बावजूद जनपद बदायूं के बसपा विधायक योगेन्द्र सागर की अभी तक गिरफ्तारी न किये जाने व लखनऊ में बसपा के मन्त्रियों के यहां उन्हें देखे जाने से यह साबित होता है कि प्रदेश की बसपा सरकार अपने विधायक को बचाने का कार्य कर रही है, जो कि शर्मनाक है।

प्रदेश की मुख्यमन्त्री सुश्री मायावती द्वारा अपराधियों केा संरक्षण देने और अपने दल के अपराधी विधायकों को बचाने के प्रयास के सम्बन्ध में बार-बार कांग्रेस पार्टी द्वारा लगाये गये आरोप की पुष्टि एक बार पुन: हुई, जब बहुजन समाज पार्टी के विधायक योगेन्द्र सागर को कु0 ज्योति शर्मा नामक बी.ए. की छात्रा से सामूहिक बलात्कार काण्ड के आरोप में पीड़ित को कहीं से भी न्याय न मिलने के कारण मा0 उच्च न्यायालय की शरण लेनी पड़ी और मा0 न्यायालय द्वारा उनकी गिरफ्तारी का आदेश दिया गया।

उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि `बेहतर कानून व्यवस्था´ का खोखला दावा करने वाली प्रदेश की मुख्यमन्त्री सुश्री मायावती के चार वर्ष के कार्यकाल में तमाम बसपा विधायकों, मन्त्रियों और नेताओं द्वारा बलात्कार, हत्या जैसे जघन्य अपराध किये गये और प्रदेश की सरकार द्वारा अपराधियों को बचाने का प्रयास किया गया है। तमाम मामलों में मा0 न्यायापालिका के हस्तक्षेप के बाद ही पीड़ित को न्याय मिल सका है। किन्तु बसपा सरकार द्वारा कानून को ताक पर रखने का प्रयास जारी है, अन्तत: आज मा0 न्यायालय द्वारा सामूहिक बलात्कार काण्ड के आरोपी बसपा विधायक योगेन्द्र सागर के विरूद्ध गैर जमानती वांरट जारी किया गया।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश की बसपा सरकार के लिए इससे अधिक शर्मनाक और क्या होगा कि सरेआम बलात्कार के आरेापी बसपा विधायक योगेन्द्र सागर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में घूम रहे हैं और पूरी की पूरी सरकार उन्हें संरक्षण दे रही है। श्री सागर को बसपा के मन्त्रियों और विधायकों के यहां आते-जाते देखा जा रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी जैविक ऊर्जा प्रकोष्ठ

Posted on 30 March 2011 by admin

भारतीय जनता पार्टी जैविक ऊर्जा प्रकोष्ठ ने अपने 8 सहसंयोजक एवं 4 क्षेत्रीय संयोजकों की घोषणा की है। प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेन्द्र सिंह राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि कानपुर से देवेश कुमार, सहारनपुर से विनोद प्रकाश गुप्ता, चित्रकूट से चिन्द्रका प्रसाद उपाध्याय, बरेली से सुरेश गंगवार, हरदोई से अभय शंकर श्ुाक्ला, पडरौना से लल्लन मिश्रा, देवरिया से मार्कण्डेय शाही, इलाहाबाद से परमात्मा कुंवर को सह संयोजक तथा अलीगढ़ से विजय सिंह खैर, कानपुर से अरूण तिवारी, नोएडा से सञ्जीव शर्मा, वाराणसी से पवन कुमार सिंह को क्षेत्रीय संयोजक बनाया गया है।

इसी क्रम में भाजपा मत्स्य प्रकोष्ठ, उ0प्र0 ने 5 क्षेत्रीय संयोजकों की घोषणा की। जिसमें बरेली से राजकुमार कश्यप, सहारनपुर से खेमचन्द्र कश्यप, इलाहाबाद से सुनील निषाद, बान्दा से रामकेश निषाद, सन्तकबीरनगर से डा0 श्रवण कुमार को क्षेत्रीय संयोजक बनाया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

मानवाधिकार दिग्दर्शिका

Posted on 30 March 2011 by admin

भाजपा मुख्यालय पर आज ´मानवाधिकार दिग्दर्शिका´ पुस्तक का विमोचन प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही तथा महामन्त्री (संगठन) राकेश कुमार ने किया। इस अवसर पर प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह, प्रदेश महामन्त्री विन्ध्यवासिनी कुमार, नरेन्द्र सिंह और डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय आदि उपस्थित रहे। पुस्तक में मानवाधिकार आयोग से सम्बन्धित जानकारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह ने दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

लखनऊ में भारतीय नव-वर्ष मेला 3 एवं 4 अप्रैल को उद्घाटन करेंगें योगी आदित्यनाथ एवं सन्त प्रेम भूषण

Posted on 30 March 2011 by admin

लखनऊ के कुछ पत्रकारों की पहल पर गठित भारतीय नव-वर्ष मेला आयोजन समिति वर्ष प्रतिपदा के अवसर पर 3 एवं 4 अप्रैल को राजधानी के नेशनल इण्टर कालेज के मैदान निकट मोती महल लॉन राणाप्रताप मार्ग में एक भव्य नव वर्ष मेले का आयोजन कर रही है। इस मेले का औपचारिक उद्घाटन भाजपा सांसद गोरक्षपीठ के उत्तराधिकारी योगी आदित्यनाथ एवं सन्त प्रेम भूषण करेगें। इस मेले में समाज के सभी वर्गो का प्रतिनिधित्व तथा सहयोग है । बहुजन समाज पार्टी द्वारा लखनऊ से घोषित महापौर प्रत्याशी  अरूण द्विवेदी , समाजवादी पार्टी की नेत्री जूही सिंह , पूर्व एम0एल0सी0 सिराज मेंहदी आदि को भी मेले के विभिन्न कायक्रमों का मुख्य अतिथि बनाया गया हैं।

प्रात: 11 बजे से रात्रि 10 बजे तक चलने वाले इस मेले का उद्देश्य भारतीय नव वर्ष (प्रतिपदा) का व्यापक प्रचार प्रसार है ताकि भारतीय परम्परा संस्कृति सहोदर भाव सर्वसमावेशी और मानवातावादी धरोहर से पूरी तरह एकात्म हो सकें।

प्राय: हम सभी अपने सारे शुभ कार्य भारतीय पंचांग के हिसाब से ही करते हैं। भारतीय समाज के सभी उत्सव कुम्भ आदि हिन्दू कालगणना से ही सुनिश्चित होते हैं। भारतीय कालगणना न केवल पूरी तरह वैज्ञानिक है, वरन् विश्व में प्रचलित सभी कलेण्डरों में प्राचीनतम् भी है। भारतीय कालगणना के अनुसार सृष्टि के प्रारम्भ से आज तक 1 अरब, 95 करोड 58 लाख 85 हजार, 112 वर्ष बीत चुके हैं।

इसी बात को ध्यान में रखकर हाल के वषोZं में अनेक संगठनों और संस्थाओं ने इसे व्यापक स्तर पर मनाना शुरू किया है। इसी कडी में लखनऊ के कुछ पत्रकारों की पहल पर गठित भारतीय नव वर्ष मेला आयोजन समिति ने भारतीय नव वर्ष मेला आयोजन का संकल्प लिया है।

मेले में खास तौर पर भारतीय नव वर्ष की प्रासंगिकता प्रामाणिकता वैज्ञानिकता और अपनी धरोहरों को बचाने के प्रयासों पर गम्भीर चर्चा, भारतीयता से जोडते हुए विभिन्न संास्कृतिक कार्यक्रम कवि सम्मेलन आदि, गायत्री परिवार ,आदि संस्थाअों के साथ ही देशी सामान एवं खाने पीने के विविध स्टॉल बच्चों के लिए मनोरञ्जक कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगें। मेले में स्वास्थ्य शिविर यथा रक्त जांच, मधुमेह जांच, हेपेटाइटिस जांच, आयुर्वेदिक सलाह के शिविर भी लगेंगें।मेले की स्मृति को सजीव रखने के लिए फोटोग्राफी की व्यवस्था भी रहेगी। मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम भोजपुरी गीत तथा बाबा सत्यनारायण मौर्य द्वारा भारत मॉ की भव्य आरती का कार्यक्रम मेले की प्रासंगिकता को चार चान्द लगाएगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

उत्तर प्रदेश निजी सचिव कल्याण निधि नियमावली, 2011

Posted on 30 March 2011 by admin

मुख्य सचिव जी अतुल कुमार गुप्ता ने आज `उत्तर प्रदेश निजी सचिव कल्याण निधि नियमावली, 2011´ का सचिवालय तिलक हाल में लोकार्पित करते हुये कहा कि यह कर्मचारियों द्वारा स्वयं पहल कर उठाया गया बड़ा ही कल्याणकारी कदम हैं। विषम परिस्थितियों में कल्याण निधि द्वारा प्रदान की जाने वाली आर्थिक मदद संकटग्रस्त परिवार के लिए एक बड़ी राहत होगी।

chief-secy-photoमुख्य सचिव श्री गुप्ता ने कहा कि वे मा0 मुख्यमन्त्री जी के विवेकाधीन कोष से इस निधि को आर्थिक मदद हेतु संस्तुति करेंगे।

उत्तर प्रदेश निजी सचिव संघ के महामन्त्री श्री सईदुल हसन ने जानकारी देते हुए बताया कि नियमावली के अनुसार उत्तर प्रदेश सचिवालय में कार्यरत निजी सचिवों को उनके सेवाकाल में मृत्यु हो जाने के परिणाम स्वरूप परिवार के सामने उत्पन्न आर्थिक संकट की प्रतिपूर्ति हेतु एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जायेगी। सदस्य को सेवाकाल में मानसिक अथवा शारीरिक अक्षमता के कारण यदि सेवा से विलग होना पड़ता है तो सर्वसहमति से समुचित आर्थिक सहायता दी जायेगी। इसके अतिरिक्त समय-समय पर सेवानिवृत्त होने वाले सदस्यों को सम्मानजनक विदाई देने के लिए सीमित युक्तिसंगत धनराशि आहरित करने का भी प्राविधान है। इस निधि के आय के स्रोत के रूप में सदस्यों से मासिक अंशदान के रूप में सौ रूपये प्रति सदस्य जमा कराये जायेंगे। अन्य संसाधन के रूप में दानस्वरूप प्राप्त धनराशि, राज्य सरकार से प्राप्त अनुदान अथवा मा0 मुख्यमन्त्री जी के विवेकाधीन कोष से, यदि कोई धनराशि प्राप्त होती है, तो उसे जमा किया जायेगा।

उत्तर प्रदेश निजी सचिव संघ के अध्यक्ष श्री अरूण श्रीवास्तव ने कल्याण-निधि के प्राथमिक संसाधन के रूप में संघ की ओर से एक लाख रूपये की धनराशि का चेक मुख्य सचिव महोदय के माध्यम से कल्याण-निधि के अध्यक्ष को भेण्ट किया।

मुख्य सचिव श्री गुप्त ने प्रसन्नता व्यक्त की कि अधिसंख्य सदस्यों ने स्वेच्छा से इस निधि की स्थापना में योगदान किया है। शेष सदस्यों से इसे शीघ्र स्वीकार करने की अपील की गई।

इस अवसर विशेष सचिव सचिवालय प्रशासन श्री पंकज गंगवार, संयुक्त सचिव अजय सिंह, विद्याधर पाठक, निजी सचिव बसन्त बेन्जामिन, महेश जोशी, ए0के0 बाली, बलराम गोयल, घनानन्द पाण्डेय समेत बड़ी संख्या में निजी सचिव गण उपस्थित थे।

Comments (0)

माननीया मुख्यमन्त्री सुश्री मायावती जी ने महामहिम राज्यपाल श्री बी0एल0 जोशी जी से भेण्ट की

Posted on 30 March 2011 by admin

उत्तर प्रदेश की माननीया मुख्यमन्त्री सुश्री मायावती जी ने आज राजभवन जाकर महामहिम राज्यपाल श्री बी0एल0 जोशी जी से शिष्टाचार भेण्ट की।
इस अवसर पर माननीया मुख्यमन्त्री जी ने महामहिम श्री राज्यपाल से नवनियुक्त मुख्य सचिव श्री अनूप मिश्रा का परिचय भी कराया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

सी.एम.एस. के अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में देश-विदेश की सर्वश्रेष्ठ शैक्षिक बाल फिल्मों से प्रेरणा लेंगे पचास हजार से अधिक बच्चे

Posted on 30 March 2011 by admin

सिटी मोन्टेसरी स्कूल के तत्वावधान में आगामी 5 अप्रैल से प्रारम्भ हो रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव में लखनऊ व आसपास के क्षेत्रों के पचास हजार से अधिक बच्चे देश-विदेश की सर्वश्रेष्ठ शैक्षिक बाल फिल्मों से प्रेरणा लेंगे। यह जानकारी सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. के फिल्म्स डिवीजन द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव (आई.सी.एफ.एफ.-2011) का भव्य आयोजन 5 से 11 अप्रैल तक सी.एम.एस. कानपुर रोड के ऑडिटोरियम में किया जा रहा है, जिसके अन्तर्गत देश-विदेश की सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्मों को देखने के लिए लखनऊ के लगभग 100 स्कूलों द्वारा 50 हजार से अधिक बच्चों के लिए सीटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। श्री शर्मा ने बताया कि इस अभूतपूर्व आयोजन में लखनऊ व आसपास के क्षेत्रों के छात्र-छात्राओं को 31 देशों की सर्वोत्कृष्ट बाल फिल्में नि:शुल्क देखने का अवसर मिलेगा जिनमें जापान, जर्मनी, यू.एस.ए., इटली, इजरायल, क्रोएशिया, स्पेन, ईरान, कनाडा, सिंगापुर, कजाकिस्तान, रोमानिया, स्लोवाकिया, स्वीडन, यू.के., अर्जेन्टीना, बुल्गारिया, श्रीलंका, बेिल्जयम, फ्रांस, ताइवान, बांग्लादेश, पोलैण्ड, ब्राजील, रूस, हालैण्ड, हंगरी, नाइजीरिया, तुकीZ, डेनमार्क तथा भारत आदि प्रमुख हैं।

श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. के तत्वावधान में आयोजित हो रहे अपनी तरह के इस अनूठे व ऐतिहासिक  बाल फिल्मोत्सव के लिए सिर्फ बच्चों में ही नहीं अपितु शिक्षकों व अभिभावकों में भी गजब का उत्साह देखा जा रहा है। इस बाल फिल्मोत्सव में देश-विदेश की नामचीन फिल्म हस्तियांं आयोजन को यादगार बनाने लखनऊ पधार रही हैं, जिनमें `भूतनाथ´ फिल्म के बाल कलाकार मास्टर अमन सिद्दीकी, प्रख्यात फिल्म अभिनेता श्री मुकेश खन्ना, प्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्या, चर्चित फिल्म कलाकार सुश्री कामिनी कौशल, प्रख्यात निर्माता-निर्देशक श्री श्याम बेनेगल, पुणे फिल्म इन्स्टीट्यूट, मुम्बई के प्रोडक्शन डायरेक्टर श्री शिव कुमार, प्रोडक्शन डायरेक्टर, बंगलुरू, श्री एम. गिरीश कसरोधी, पोलिश फिल्म इन्स्टीट्यूट, पोलैण्ड की डा. (सुश्री) अन्ना नदरहौस एवं इजरायली फिल्म निर्माता श्री डेविड लिबकाई आदि प्रमुख हैं।

श्री शर्मा ने बताया कि प्रदेश के नगर विकास मन्त्री श्री नकुल दुबे इस बाल फिल्मोत्सव का भव्य उद्घाटन 5 अप्रैल को प्रात: 9.00 बजे सी.एम.एस. कानपुर रोड के ऑडिटोरियम में मुख्य अतिथि के रूप में पधार कर करेंगे। श्री शर्मा ने बताया कि यह अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव सभी के लिए पूर्णतया नि:शुल्क एवं लखनऊ के सभी स्कूलों के बच्चे, युवक, माता-पिता, अभिभावक व शिक्षक `प्रथम आगत प्रथम स्वागत´ के आधार पर बाल फिल्में देखने के लिए आमन्त्रित हैं। इस अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्म महोत्सव में रोजाना तीन शो दिखाये जायेंगे, जिसमें प्रथम शो प्रात: 9.00 बजे से 11.30 तक, दूसरा शो दोपहर 12.00 बजे से 2.30 बजे तक तथा तीसरा शो अपरान्ह: 3.00 बजे से सायं 5.30 बजे तक होगा। इसके अतिरिक्त विभिन्न स्कूलों एवं संस्थाओं से आने वाले बच्चों के लिए सी.एम.एस. द्वारा आवश्यकतानुसार नि:शुल्क बस सुविधा भी उपलब्ध कराई जायेगी, जिसके लिए फोन नम्बर 2638738, 2638606, 2638483, 2637655, 2637691 तथा 2637658 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. का फिल्म महोत्सव केवल मनोरञ्जन के लिए नहीं है अपितु यह शिक्षा का एक अभिन्न अंग है। उन्होंने कहा कि अच्छी व आदर्श फिल्में शिक्षा को फैलाने, नैतिक व आध्याित्मक वातावरण बनाने व बच्चों में मानवीय गुणों के संचार का एक शक्तिशाली माध्यम बन सकती है। इसलिए सी.एम.एस. द्वारा आयोजित किये जाने वाले अन्तर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव छात्रों, युवाओं व अभिभावकों को न सिर्फ उद्देश्यपूर्ण व सार्थक सिनेमा की ओर प्रेरित कर रहा हैं अपितु भावी पीढ़ी के विचारों को विश्वव्यापी भी बना रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

आला अधिकारियों के द्वारा जिला कारागार, हरदोई का निरीक्षण

Posted on 30 March 2011 by admin

जिले के शीर्ष पदों पर विराजमान जिला जज ओ0पी0वर्मा, जिलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह राठौर तथा पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने सिटी मजिस्ट्रेट अरूण कुमार शुक्ला के साथ शाम 5बजे जिला कारागार, हरदोई एवं अल्पवयस्क बन्दीगृह एवं कारागार चिकित्सालय का औचक निरीक्षण किया कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली केवल चिकित्सालय में त्रुटियां मिलने पर सम्बन्धित अधिकारी से सवाल पूंछने पर असमञ्जसीय अवस्था में निर्देश दिया कि स्वस्थ बन्दी को कतई न रखा जाये, रसोंईघर में भोजन आदि की व्यवस्था पर यथोचित आदेश भी दिये शीर्ष अफसरों के निरीक्षण के बाद जेल अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

अपहण एवं हत्याओं से आम आदमी परेशान

Posted on 30 March 2011 by admin

जनपद में अपहरण एवं हत्याएं दिन प्रतिदिन बढ़ रही हैं पहली घटना पाली, दूसरी घटना आजाद नगर, तीसरी हरियावां चौथी सीतापुर रोड, पांचवी सुरसा जनपद थर्रा उठा है। प्रशासन एवं पुलिस तन्त्र रोक पाने एवं तफ्तीश में लगा है पर नतीजा ढाक के तीन पात हैं। चैन स्नेचिंग, चोरी, राहजनी, छेंड़छांड़ आदि से आम आदमी परेशान है। अपराधों को रोंकने में प्रशासन नाकाम सिद्ध हो रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)


Advertise Here

Advertise Here

 

March 2011
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
-->




 Type in