*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | मेरठ

मेरठ जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी

Posted on 06 July 2017 by admin

उत्तर प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजबब्बर सांसद ने मेरठ जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी को भंग करते हुए अग्रिम आदेशों तक मेरठ जिला कंाग्रेस कमेटी का अतिरिक्त प्रभार तत्काल प्रभाव से मेरठ शहर कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री कृष्ण कुमार किशनी को सौंपा है।
यह जानकारी उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने आज यहां जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी है।

Comments (0)

उपनिर्वाचन आयुक्त भारत निर्वाचन आयोग श्री विनोद जुत्शी ने मेरठ में पत्रकारों से वार्ता में कहा

Posted on 05 April 2014 by admin

उपनिर्वाचन आयुक्त भारत निर्वाचन आयोग श्री विनोद जुत्शी ने मेरठ में पत्रकारों से वार्ता में कहा कि आज प्रथम और द्वितीय चरण के निर्वाचन के मतदान की अब तक की तैयारियों की जनपदवार गहन समीक्षा की गयी है। उन्होंने बताया कि प्रत्येक जिले की सुरक्षा की अलग-अलग योजना तैयार करते हुए सम्बन्धित जिलों में निष्पक्ष एवं भय रहित माहौल में मतदान के लिए गहनता से विचार किया गया है। श्री जुत्शी ने बताया कि सम्बन्धित जिलों में निष्पक्ष एवं भय रहित माहौल में मतदान के लिए जो सुरक्षा व्यवस्था की गयी है वह संतोष जनक है।
उपजिला निर्वाचन आयुक्त श्री विनोद जुत्शी तथा मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश श्री उमेश सिन्हा आज मेरठ में मेरठ, सहारनपुर, अलीगढ़, मुरादाबाद तथा बरेली मण्डल के जिला निर्वाचन अधिकारियों, पुलिस कप्तानों, डीआईजी व आईजी की बैठक में निर्वाचन की तैयारियों की समीक्षा के बाद प्रेस को सम्बोधित कर रहे थे।
श्री जुत्शी ने बताया कि उन्होंने सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि अपने-अपने जनपदों में अतिसंवेदनशील  तथा संवेदनशील क्षेत्रों को चिन्हित कर उनमें जोनल व सैक्टर मजिस्ट्रेटों की निरन्तर गश्त सुनिश्चित कराये और संवेदनशीलता के कारणों की विस्तृत जांच पड़ताल भी करें। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को भी चिन्हित करने के निर्देश दिये हैं जो किसी भी मतदाता को डराने, दबाव बनाने का काम रहे हों। उन्होंने स्पष्ट कहा कि निर्देश दिये गये है कि ऐसा माहौल सुनिश्चित किया जाये कि प्रत्येक मतदाता दबाव रहित वातावरण में पूरी निडरता के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने बताया कि उन्होंने सुरक्षा के पुख्ते इंतजाम किये हैं।
श्री जुत्शी ने बताया कि उन्होंने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम केवल मतदान केन्द्रों पर ही नहीं बल्कि उन क्षेत्रों में भी पर्याप्त मात्रा में अर्द्धसैनिक बल तैनात कर किये जा रहे हैं जहां अतिसंवेदनशीलता है। उन्होंने निर्देश दिये हैं कि मतदाताओं को डराने धमकाने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध तत्काल प्रभावी दण्डात्मक कार्यवाही सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने कहा कि मतदान से पहले और बाद में भी  उन मतदाताओं को हर प्रकार की सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी जिन्हें डराया और धमकाया जा सकता हैं।
श्री जुत्शी ने निर्देश दिये है कि प्रत्याशियों की शिकायतों का तत्काल फौरी निदान जिला निर्वाचन अधिकारी सुनिश्चित करें। उन्होंने स्पष्ट रूप से हिदायत दी है कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जाये। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले लोगों के विरुद्ध तत्काल प्रभावी कार्यवाही सुनिश्चित की जाये। उन्होंने कहा कि महिला प्रत्याशियों को विशेष सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने के भी निर्देश दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि सैलिब्रिटियों की भी विशेष सुरक्षा व्यवस्था की हिदायत दी गयी है।
इस अवसर पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश श्री उमेश सिन्हा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा निर्वाचन का प्रथम चरण का निर्वाचन कराने के लिए चुनाव मशीनरी पूरी तरह तैयार है। उन्होंने सभी जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश दिये कि फ्लाईंग स्कवायड, स्टेटिक टीम, माइक्रो आब्जर्वर आदि को प्रभावी ढंग से इस्तेमाल करें ताकि हर घटना उनके कैमरों में कैद हो। उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले को किसी भी स्तर पर बख्शा नही जायेगा।
श्री सिन्हा ने सभी राजनीतिक दलों से भी अपील की है कि वह निर्वाचन में ऐसा वातावरण बनायें जिससे भाईचारा प्रभावित न हो सके और एक दूसरे के प्रति घृणा का वातावरण न बन सके। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि वह निर्भीक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को पूरी सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी।
श्री सिन्हा ने कहा कि मताधिकार का प्रयोग कर मतदाता राष्ट्र निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभायी। उन्होंने कहा कि मतदाता जागरूकता में मीडिया की भी अच्छी भूमिका है और जनपद में मतदाता जागरूकता का अच्छा कार्य चल रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारी अन्तिम चरण में है तथा विश्वास व्यक्त किया कि  हमारा लोकसभा का निर्वाचन सकुशल सम्पन्न होगा।    इसके बाद उन्होंने सर्किट हाउस में राजनीतिक दलों की भी बैठक को सम्बोधित किया और उनके विचारों को भी सुना। श्री विनोद जुत्शी एवं श्री उमेश सिन्हा ने मेरठ में आकांक्षा समिति द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जारी कलेण्डर का भी विमोचन किया। इस अवसर पर सभी पांच मण्डलों के जनपदों के जिला निर्वाचन अधिकारी, डीआईजी, आईजी, एसएसपी, सभी आब्जर्वर आदि उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

जनता विकल्प के तौर पर हमे देख रही है

Posted on 03 July 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अमित शाह ने आज कहा कि सपा, बसपा और कांगे्रस ने जनता का विश्वास खो दिया है। जनता विकल्प के तौर पर हमे देख रही है। हमें भी जनआकांक्षाओं पर खरा उतरते हुए जनसमस्याओं के लिए आगे बढ़कर संषर्घ करते हुए खुद को एक मजबूत विकल्प के रूप में प्रस्तुत करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने कहा “कांगे्रस मुक्त भारत“ के निर्माण के लिए हमे बूथ को केन्द्र मानकर संगठन के विस्तार के कार्य को करना चाहिए।
श्री शाह आज मेरठ में पश्चिम क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक को संबोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को यह लक्ष्य मानकर काम करना चाहिए कि उत्तर प्रदेश में अब तक पार्टी का अधिकतम जितना ग्राफ रहा है उससे भी अधिक सीटे जीतकर एक नया रिकार्ड कायम करना है। इसके लिए हम सबको सुनियोजित ढ़ंग से रणनीति तैयार करके लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटना होगा। उन्होंने पार्टी के सांसद विधायकों से अपील की कि वे जनता से जुडी समस्याओं को लेकर निर्णायक आंदोलन चलाये। जबकि पार्टी कार्यकर्ता बूथ को केन्द्र मानकर संगठन को मजबूत करने का काम करें। श्री शाह ने कहा आर्थिक स्वालंबन की प्रक्रिया में भी हमे मजबूती से काम करना होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि वे पूरे मनोयोग से लोकसभा चुनाव की तैयारियों मे जुटकर पार्टी की विजय सुनिश्चित करने का मार्ग प्रशस्त करें।
bjp_meerut_baithek_1पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बूथ तक संगठन को सुदृढ़ करने की दिशा में और अधिक तेजी दिखाते हुए काम करें। कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथों पर पार्टी की विजय सुनिश्चित कराने के लिए अभी से रणनीति बनाकर काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा हमे जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर लगातार संघर्ष करते रहना चाहिये। डा0 बाजपेयी ने पार्टी संगठन की सुदृढ़ता के लिए चलाये जा रहे धन संग्रह अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं से सहयोग की अपेक्षा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के किये जाने हर संघर्ष व आंदोलन में प्रदेश नेतृत्व हमेशा उनके साथ है।
पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में परिस्थितियां हमारे अनुकूल है। हम ऐतिहासिक जीत दर्ज करा सकते है। लेकिन इसके लिए हम सब को एकजुट हो कर पूरे मनोयोग से लोकसभा  चुनावों की तैयारियों को कारगर ढ़ंग से पूरा करना चाहिए। बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) राकेश कुमार, प्रदेश महामंत्री स्वतंत्र देव सिंह, रामनाथ कोविंद, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कटारिया, प्रदेश मंत्री अश्विनी त्यागी, क्षेत्रीय अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल सहित पश्चिम क्षेत्र के अन्र्तगत आने वाली जिला ईकाईयों के जिलाध्यक्षों सहित, अन्य पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

चार वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की ट्रक व मोटर साइकिलें बरामद

Posted on 23 April 2013 by admin

दिनांक 22-04-13 को थाना टीपीनगर व क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा सूचना के आधार पर ईरा माल के सामने से तीन व आनाज मण्डी से एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से चोरी का एक आयशर कैन्टर ट्रक, मोटरसाइकिलें व अवैध शस्त्र बरामद हुए। इस संबंध में थाना टीपीनगर पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
गिरफ्तार अभियुक्त
1- वसीम निवासी म0नं0 376 लोहियानगर थाना खरखौंदा जनपद मेरठ।
2- सहवेद निवासी पुलक थाना रतनपुरी जनपद मुजफ्फरनगर ।
3- शाहिद निवासी गली नं0 2 इस्लामाबाद थाना लिसाडीगेट जनपद मेरठ।
बरामदगी
1- एक आयशर कैन्टर
2- 5 मोटर साइकिलें
3- अवैध आग्नेयास्त्र

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

डाक्टर की हत्या कर भाग रहे बदमाश की जनता की पिटाई से मृत्यु

Posted on 05 March 2013 by admin

जनपद मेरठ/थाना किठौर
दिनांक 03/04ण्03ण्13 की रात्रि में थाना किठौर क्षेत्रान्तर्गत स्थित
शाहजहांपुर में नर्सिंग होम के मालिक डा0शमीम के घर में 4.5 बदमाश लूट के
इरादे से घुसे। विरोध करने पर डा0शमीम की चाकू मारकर हत्या कर भागने लगे।
शोर सुनकर स्थानीय लोगों द्वारा बदमाशों का पीछा कर 01 बदमाश को पकड़कर
मारा पीटा गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक बदमाश की शिनाख्त अमितए
निवासी कुड़रीए थाना देवबन्दए जनपद सहारनपुर के रूप में हुयी। इस संबंध
में थाना किठौर पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
मार्ग दुर्घटना.03 की मृत्युए 02 लोग घायल

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

वृद्वावस्था पंेशन हेतु 1146.009 लाख की धनराशि जारी की गयी है

Posted on 22 February 2013 by admin

प्रदेश विधान सभा में विधायक सत्य प्रकाश अग्रवाल ने मेरठ जनपद के वृद्वावस्था पेंशन 2011-12 की  समस्या को विधानसभा पटल पर रखते हुए कहा कि कितनी पेंशन की धनराशि दी गयी है और कितने लोगों को पेंशन दी गई है। इस सवाल के जवाब मेें समाज कल्याण मंत्री श्री अवधेश प्रसाद द्वारा लिखित उत्तर में बताया गया कि जनपद मेरठ में वृद्वावस्था पंेशन हेतु 1146.009 लाख की धनराशि जारी की गयी है तथा 31911 वृद्वजनों को पंेशन दी गयी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

कैंटर की चपेट में आने से 03 की मृत्यु, 02 लोग घायल

Posted on 12 February 2013 by admin

दिनांक 10.02.13 को थाना सरधना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सलावा में रमेश अपनी पुत्री की सगाई करने के उपरान्त कैंटर नं0 यूपी-15एच-4836 से वापस घर आने की तैयारी कर रहे थे। उसी दौरान कुछ मेहमान कैंटर की चपेट में आ गये। जिससे 1.कु0सगुन 06 वर्ष पुत्री प्रताप, 2.अम्बर उम्र 55 वर्ष, निवासीगण ग्राम सलावा, थाना सरधना, जनपद मेरठ व 3.भोपाल उम्र 50 वर्ष, निवासी ग्राम पचेण्डा, जनपद मुजफ्फरनगर की मौके पर मृत्यु हो गयी तथा हरी सिंह व इन्द्रपाल घायल हो गये। जिन्हें उपचार हेतु मेडिकल कालेज, मेरठ में भर्ती कराया गया। विधिक कार्यवाही की जा रही है।
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

चार मादक द्रव्य तस्कर गिरफ्तार

Posted on 29 January 2013 by admin

एस0टी0एफ0 फील्ड इकाई, मेरठ को जनपद मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र से मादक द्रव्य की तस्करी में संलिप्त 04 अभियुक्तों को 80 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार करने में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त हुई।
गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरणः
1.    राम बालक पटेल पुत्र दशई नि0 ग्राम सिंगपुर हरीया थाना रक्सौल जिला मोतिहारी (बिहार)
2.    अरविन्द पुत्र स्व0 राम स्वरूप नि0 ग्राम बुटेर थाना भरथना जिला इटावा।
3.    श्रीमती सोना देवी पत्नी इनरदेव महतो निवासी बरईया टोला थाना आदापुर जिला मोतिहारी (बिहार)।
4.    श्रीमती लक्ष्मी देवी पत्नी राम बालक पटेल नि0 ग्राम सिंगपुर हरीया थाना रक्सौल जिला मोतिहारी (बिहार)।
गिरफ्तार अभियुक्तों से बरामदगीः
1. 80 किलाग्राम चरस
2. 02 मोबाइल फोन
3. रू0 8,400/- नकद
4. रू0 120/- नेपाली मुद्रा
5. इण्डिका गाड़ी नम्बर HR16C.1657
एस0टी0एफ0 को सूचनायें प्राप्त हो रही थीं कि पश्चिमी उ0प्र0 में नेपाल से बिहार के रास्ते से चरस की तस्करी की जा रहीं है। इन सूचनाओं को विकसित कर कार्यवाही किये जाने हेतु पुलिस उपाधीक्षक श्री अनित कुमार के नेतृत्व में फील्ड इकाई, मेरठ की टीम द्वारा अभिसूचना संकलन किया जा रहा था।
इसी क्रम में दिनांक 27-01-2013 को संकलित अभिसूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक श्री अनित कुमार के नेतृत्व में एस0टी0एफ0 टीम द्वारा जनपद मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्रान्तर्गत काली नदी के पुल के पास नोबल पब्लिक स्कूल के सामने समय लगभग 17ः10 बजे स्थानीय पुलिस के सहयोग से चेकिंग के दौरान इण्डिका गाडी नम्बर HR16C.1657 को रोककर तलाशी लिये जाने पर पिछली सीट के नीचे व पीछे बनायी गयी विशेष केविटी सेे सेलो टेप में लिपटे पैकटों में लग्भग 80 किलो परिशोधित चरस बरामद हुई। गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी के कागजातों के साथ नेपाल का बना हुआ भनसार भी बरामद हुआ, जो भारतीय गाडि़यों को नेपाल में प्रवेश करते समय बार्डर पर बनवाया जाता है।
पूछताछ में अरविन्द ने बताया कि नेपाल के मीरगंज से चरस राजन नामक व्यक्ति ने कैराना जिला शामली ले जाने हेतु हम लोगों को भेजा है। कैराना पहुॅंचने पर राजन मेरे मोबाइल पर नेपाल से बात करता। उसके बाद राजन के आदमी का फोन कैराना से मेरे पास आता तब मै उस आदमी को यह डिलेवरी देता। मैं पहली  बार चरस लेकर नेपाल से आया था और मुझे इस काम के लिए 15 हजार रूपये मिलते, परन्तु उससे पहले ही हम लोग गिरफ्तार हो गये। अरविन्द ने यह भी बताया कि नेपाल से राजन के साथ कमल नाम का व्यक्ति भी यह धन्धा करता है और साथ में गिरफ्तार तीनों व्यक्ति भी राजन के ही आदमी है। महिलाओं एवं राम बालक पटेल ने पूछताछ में बताया कि हम लोगो को राजन ने अरविन्द के साथ भेजा है। हम लोग डिलेवरी देकर और पेैसा लेकर बिहार होते हुए नेपाल चले जाते। कुछ पैसा हम लोगो को नकद मिलना था और बाकी डिलेवरी के बाद पैसा राजन के एकाउन्ट में कैराना से ही जमा कराया जाता।
गिरफतार अभियुक्तो के विरुद्ध थाना मेडिकल जनपद मेरठ में उचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया जा रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

एटीएम कैश वैन के गनमैन की हत्या कर रूपये लूटने का प्रयास

Posted on 15 January 2013 by admin

थाना इंचैली क्षेत्रान्तर्गत मोहल्ला गंगानगर में तलवार पेट्रोल पम्प के पास स्थित केनरा बैंक एटीएम में कैश डालने हेतु पहंुची कैश वैन पर पहले से खड़े चार बदमाशों द्वारा फायरिंग की जिससे गनमैन अजय उम्र 40 वर्ष निवासी सदारनपुर थाना इंचैली घायल हो गया एवं वैन से 25 लाख रूपये लूटकर दो मोटरसाइकिलों से बदमाश भागे । स्थानीय जनता एवं पुलिस द्वारा घेराबंदी की गयी तो बदमाशों ने थोड़ी दूर पर कैश छोड़कर ग्राम अमेड़ा की तरफ जंगल में भाग गये । घायल गनमैन को उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया जहाॅ पर उसकी मृत्यु हो गयी । लूटा गया कैश पुलिस द्वारा कब्जे में लिया गया । इस संबंध में थाना इंचैली पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल

Posted on 15 December 2012 by admin

bjp1भाजपा द्वारा ध्वस्त कानून व्यवस्था/किसानों की समस्याओं को लेकर पूर्व घोषित मेरठ की ”हाहाकार रैली ” में हजारों की संख्या में लोगों ने मेरठ के कमिश्नरी चैराहे पर बढ़ते अपराध और लूंज-पुंज प्रशासन के खिलाफ भाग लिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने रैली में आये अपार जनसमूह को सम्बोधित करते हुए प्रदेश सरकार की जम कर खिचाई की। उन्होंने कहा फिर से सपा सरकार आने से प्रदेश मंे अपराध की बाढ़ आ गई है। 7 माह के कार्यकाल में 10 दंगे और 16 मार्च से 16 दिसम्बर के बीच 1446 हत्या, 246 रेप, 1483 लूट/चोरी, 939 गुण्डा गर्दी, 149 अपहरण के केस दर्ज होना इस बात के पुख्ता प्रमाण है कि सपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है।
bjp2उन्होंने आरोप लगाया कि सपा कार्यकर्ता गुण्डई पर उतारू है और अब तक सपा कार्यकर्ताओं पर हत्या के 25, बलात्कार के 5, लूट/चोरी के 6 तथा गुण्डा गर्दी के 76 केस दर्ज हो चुके है। उन्हांेने कहा कि प्रदेश की जनता हाहाकार कर रही है। किसान बेहाल है उसे न गन्ने का मूल्य मिला, न गेहू की खरीद हुई न धान की खरीद हुई। बेरोजगारों को झूठे आश्वासन। उन्होने कहा कि क्रांतिवीर मंगल पाण्डेय की कर्म भूमि से यह हाहाकार रैली प्रारम्भ की गई है। उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा जो अधिकारी जनता की आवाज नही सुनेगा और थाने-चैकी पर जनता को न्याय नही मिला तो जनता उनकी नींद हराम कर देगी।
रैली में प्रमुख रूप से प्रदेश महामंत्री संगठन राकेश जैन, सांसद राजेन्द्र अग्रवाल, विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, रवीन्द्र भड़ाना, संगीत सोम, महापौर हरिकांत आहलूवालिया, प्रदेश मंत्री अश्वनी त्यागी, पूर्व विधायक अमित अग्रवाल, क्षेत्रीय संयोजक भूपेन्द्र सिंह, मोहनलाल कपूर, क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रकाश पाल, क्षेत्रीय सहमीडिया प्रभारी आलोक सिसौदिया, जिलाध्यक्ष अशोक त्यागी, सहित अनेक कार्यकर्ता व नेता उपस्थित थे। रैली की अध्यक्षता एवं संचालन महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ने किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

October 2017
M T W T F S S
« Sep    
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
-->









 Type in