*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | बाराबंकी

मुख्यमंत्री ने बाढ़ राहत कार्यों में लापरवाही बरतने वाले गोण्डा के प्रभारी जिला पूर्ति अधिकारी, पशुधन प्रसार अधिकारी तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र करनैलगंज के चिकित्साधिकारी को निलम्बित करने के निर्देश दिए

Posted on 14 August 2017 by admin

गोण्डा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी को
तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरित करने के निर्देश

मुख्य पशु चिकित्साधिकारी को चेतावनी

जनपद बाराबंकी में बाढ़ सम्बन्धी ड्यूटी में शिथिलता
बरतने वाले 03 चिकित्साधिकारियों को कठोर चेतावनी

बहराइच जनपद के पशुधन अधिकारी तथा
आपूर्ति निरीक्षक को भी कठोर चेतावनी

बाढ़ ड्यूटी करने वाले सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने
दायित्वों का निष्ठापूर्वक निर्वहन करें, इसमें किसी भी
प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं: मुख्यमंत्री

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने बाढ़ राहत कार्यों में लापरवाही बरतने वाले गोण्डा के प्रभारी जिला पूर्ति अधिकारी श्री पूरन सिंह, पशुधन प्रसार अधिकारी श्री के0पी0 द्विवेदी तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र करनैलगंज के चिकित्साधिकारी डाॅ0 अजीत प्रताप को निलम्बित करने के निर्देश दिए हैं।
जनपद गोण्डा के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री जी के संज्ञान में आया कि पशुधन प्रसार अधिकारी श्री के0पी0 द्विवेदी बाढ़ ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहे हैं। इसी प्रकार, बाढ़ राहत केन्द्र भटपुरा में तैनात डाॅ0 अजीत प्रताप के बारे में शिकायतें मिलीं कि वे भी अक्सर गायब रहते हैं। प्रभारी जिला पूर्ति अधिकारी श्री पूरन सिंह के बारे में बताया गया कि वे 02 अगस्त, 2017 से बिना सूचना के अनुपस्थित चल रहे हैं। इस पर सख्त रुख अपनाते हुए मुख्यमंत्री जी ने इन अधिकारियों के निलम्बन का निर्णय लिया।
मुख्यमंत्री जी ने बाढ़ राहत कार्यों में लापरवाही पाए जाने पर गोण्डा की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 आभा आशुतोष को तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरित करने के निर्देश दिए। पशुओं की चारा व्यवस्था में ढिलाई बरते जाने के कारण उन्होंने मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डाॅ0 सुभाष चन्द्र जायसवाल को चेतावनी देने के निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री जी ने जनपद बाराबंकी में बाढ़ सम्बन्धी ड्यूटी में शिथिलता बरतने वाले चिकित्साधिकारी डाॅ0 लईक अहमद, डाॅ0 वी0के0 सिंह तथा डाॅ0 धर्मेन्द्र राय को कठोर चेतावनी दिए जाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बहराइच जनपद के पशुधन अधिकारी डाॅ0 राहुल गुप्ता तथा आपूर्ति निरीक्षक श्री साहब लाल यादव को भी कठोर चेतावनी प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री जी ने बाढ़ ड्यूटी करने वाले सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सचेत किया है कि वे अपने दायित्वों का जनहित में निष्ठापूर्वक निर्वहन करें। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में खाद्यान्न, पेयजल, औषधि, अन्य आवश्यक सामग्री सहित पशुओं के चारे की सुचारू व्यवस्था प्रत्येक दशा में सुनिश्चित की जाए तथा लोगों को राहत पहुंचाने एवं बचाव कार्य के लिए पर्याप्त संख्या में नाव की उपलब्धता सुनिश्चित रखी जाए।

Comments (0)

बाराबंकी क्षेत्र से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया

Posted on 15 April 2014 by admin

बाराबंकी क्षेत्र से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया उन्होंने जनता से  से मिलकर उनकी समस्याएं जल्द ही दूर करने का विश्वास दिलायाद्य प्रियंका सिंह ने बाराबंकी क्षेत्र के गांधी नगर बहुता श्रीकेशनपुरएरायपुरएएलोधीपुरएभिल्वल चौराहाएतावापुरकहारएलखौरा का भ्रमण किया  और नगर में आयोजित अम्बेडकर जयंती  कार्यक्रम में भी शिरकत की और वहां मौजूद सभी लोगो एवं कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और इसके बाद एक चुनावी  सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका सिंह ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो कि क्षेत्र में महिलाओं के विकास और उनकी सुरक्षा के लिए काम करूंगी और क्षेत्र का पूर्ण विकास भी करूंगी

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बाराबंकी से भाजपा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने किया जनसंपर्क

Posted on 12 April 2014 by admin

बाराबंकी क्षेत्र से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने अपने क्षेत्र में जनसंपर्क किया जैदपुर विधानसभा के बम्भौराएतिलासियाएअरुईएमचपुराऐंसंगौराएझालिमएमीन नगर में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया लोगो ने प्रियंका सिंह को अपनी  समस्याएं बताई  इसके दौरान उन्होंने तिलासिया स्थित जयकारेदेव मंदिर पर दर्शन भी किये लोगो ने प्रियंका सिंह को आगामी चुनाव में जीत दर्ज करने का आशीर्वाद दियाद्य लगभग 50 लोगो ने भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने का फैसला भी लिया इस मौके पर उनके साथ बाबू केदार बक्श सिंहएहर्षित वर्माए शिव हर्ष सिंहएविपिन पाण्डेयएपूर्व विधायक राम नरेश रावतएराम कुमार मिश्राए राम लखन वर्माए ज़िला पंचायत सदस्य सतीश शर्मा आदि मौजूद रहे द्य
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने माँगा जीत का आशीर्वाद

Posted on 11 April 2014 by admin

बाराबंकी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने रोड शो किया इसके दौरान वह जनता से मिली और आने वाले लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने का आशीर्वाद माँगा बाराबंकी विधान सभा के पटेल नगरएसुभाष नगरए लक्ष्मण पुरी कॉलोनी के हर ब्लाको में वह लोगो से जाकर मिली और पार्टी के समर्थन में वोट अपील कीद्य रोड शो के दौरान उनके साथ भाजपा के कार्यपालक बाबू केदार बक्श सिंहएचेयरमैन लाला रंजीत बहादुरएभारतीय जनता युवा मोर्चा के क्षेत्र अध्यक्ष हर्षित वर्मा और सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थेद्य
इसके आलावा उन्होंने हैदरगढ़ क्षेत्र के टीकारामनएमोहम्मदपुरएरुकनी टेकपुरएखलवाराएजस्वमाऊएकमेलाएसुबेहानगरएजबलपुरवाएअदनीपुरवाएबाघपुरवाएपस्ती आदि क्षेत्रो का भ्रमण कर लोगो की समस्याएं सुनी द्य
स्थानीय लोगो का कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर गुस्सा फूटा लोगो ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने लूटने के आलावा और कुछ भी नहीं किया जगह.जगह दंगे करवाए गयेएमहंगाई और घोटालो के खिलाफ भी जनता में रोष दिखा  लोगो ने आगामी चुनाव में जाति धर्म को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की भी बात की द्य
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने किया नामांकन

Posted on 08 April 2014 by admin

बाराबंकी क्षेत्र से बीजेपी की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने सोमवार सुबह 11 बजे नामांकन किया इस मौके पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के जि़ला अध्यक्ष शरद अवस्थी, लोकसभा पालक केदार बक्श सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सिंह, रमेश सिंह मौजूद रहे। भारी संख्या में कार्यकर्ता प्रियंका सिंह रावत के समर्थन में पहुंचे। सुबह 9 बजे प्रियंका सिंह रावत का काफिला उनके कार्यालय से निकल कर डीएम कार्यालय तक गया जिसमे भारी संख्या में कार्यकर्ता पैदल चलकर नरेन्द्र मोदी, राजनाथ सिंह और प्रियंका रावत के नारे लगाते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे। जहाॅं बेरिकेटिंग पर सभी कार्यकर्ता रुके और प्रियंका सिंह रावत और उनके साथ 4 प्रस्तावक अन्दर गये, प्रियंका सिंह रावत ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पर्चा भरने के बाद प्रियंका सिंह रावत मीडिया से मुखातिब हुई उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए महत्त्वपूर्ण कदम उठाने की बात की और जनता की हर समस्या के निदान की बात की। नामांकन करने के बाद प्रियंका सिंह रावत ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा की वो इस देश की बेटी है और वो बाराबंकी के चैमुखी विकास के लिए जो भी संभव होगा वो सब कदम उठाएँगी। जन सभा में लगभग हज़ार से ज्यादा जनता मौजूद थी जिसने एक सुर में प्रियंका सिंह रावत को सांसद और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया.

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

हमारे अनेक त्यौहार में एक महत्वपूर्ण त्यौहार दीपावली की आप सभी को हार्दिक बधार्इ व शुभकामनाएं।

Posted on 02 November 2013 by admin

दीपावली का त्यौहार मंगलपूर्वक मनाए ताकि किसी से भी किसी प्रकार की कोर्इ गलती इस त्यौहार में न हो जिससे किसी दूसरे की खुशी न छिने और इस को त्यौहार आतिशबाजी से हटकर मनाने की कोशिश करें ताकि हमारे पर्यावरण को भी इस आतिशबाजी का बुरा प्रभाव न पड़ सके। आतिशबाजी करने से हमारे पर्यावरण की ओजोन परत पर काफी बुरा प्रभाव पड़ता है और पटाखे, गोले या फिर अन्य प्रकार के ध्वनि प्रबल पदार्थ हमारे शरीर पर बुरा प्रभाव डालते हैं। यह दीपावली आतिशबाजी न करके ज्योति जलाकर मम्मी पापा का आशीर्वाद लेकर व एक दूसरों को बधार्इ देकर यह दीपावली मनायें। जिससे आप भी हों जायें इस दीपावली के साथ प्रकाशमय और………………………….खुश ही खुश।
इस दीपावली में कुछ खास करिए जो खुशी से मग्न कर दे आपको व आपके परिवार वालोें को और आपके सभी दोस्तों को।
इसके साथ में अपनी मम्मी को भी दीपावली की बहुत शुभ कामना देना चाहूंगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बाराबंकी में रबी किसान गोष्ठी आयोजित

Posted on 24 January 2013 by admin

किसान रबी की नकदी फसलों में वैज्ञानिक खेती को अपनायें
जनपद में लगेगी दुग्ध अवशीतन इकाई -कृषि उत्पादन आयुक्त

प्रदेश के किसानों को रबी की नकदी फसलों की वैज्ञानिक खेती के प्रति अधिक से अधिक प्रोत्साहित किया जाय जिससे वे अपनी आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ कर सकंे तथा विकास की मुख्य धारा से अपने को जोड़ सकें।
यह जानकारी प्रदेश के कृषि उत्पादन आयुक्त श्री आलोक रंजन ने आज ग्राम दौलतपुर, विकास खण्ड हरख, बाराबंकी में इफको द्वारा आयोजित रबी नकदी फसल विचार गोष्ठी एवं नेत्र चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करने के दौरान दी।
इस दौरान कृषि उत्पादन आयुक्त ने श्री राम सरन वर्मा द्वारा अपनायी जा रही  नयी कृषि तकनीकी को किसानों से अपनाने की अपील की। उन्होंने जनपद के जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी एवं संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिये  कि किसानों को अधिक से अधिक वैज्ञानिक खेती करने के लिए प्रोत्साहित किया जाय। उन्होंने जनपद में दुग्ध एवं पशुपालन विकास हेतु एक दुग्ध अवशीतन इकाई लगाने के लिए इससे संबंधित प्रस्ताव भेजने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये। उन्होंने किसानों की मांग पर जनपद में मेन्था परिशोधन इकाई को खाद्य सुरक्षा मिशन में लाने का भी आश्वासन दिया।
श्री आलोक रंजन ने किसानों को मृदा स्वास्थ्य संवर्धन के प्रति सचेत किया तथा इस दिशा में इफको द्वारा किये जा रहे कार्यों की भी सरहना की। उन्होंने हाइटेक फार्म-हाउस पर नवीन कृषि यंत्रों एवं विभिन्न विभागों द्वारा लगायी प्रदर्शनी का अवलोकन किया तथा इसके साथ नेत्र चिकित्सा शिविर का भी भ्रमण किया।
गोष्ठी में कृषि निदेशक श्री डी0एम0सिंह, संयुक्त महाप्रबन्धक (विपणन) श्री आर0पी0सिंह, निदेशक  (एच0आर0डी0), राज्य विपणन प्रबन्धक श्री योगेन्द्र कुमार तथा जिले के संबंधित विभागीय अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

पन्द्रह लाख रूपये मूल्य की मारफीन बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

Posted on 24 August 2012 by admin

बाराबंकी जिले केे थाना बदोसरांय पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर बारादरी तिराहे से एक अभियुक्त असलम, निवासी मरकामऊ, थाना बदोसरांय, जनपद बाराबंकी को गिरफ्तार किया गया ।
गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 150 ग्राम मारफीन बरामद हुयी। बरामद मारफीन की अन्तर्राष्र्टीय बाजार में कीमत 15 लाख रूपये कीमत है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

जल स्तर खतरे के निषान से ऊपर

Posted on 30 July 2012 by admin

उत्तर प्रदेष के पलिया कला, लखीमपुर खीरी जनपद में शारदा नदी का जल स्तर खतरे के निषान से 0.20 मीटर ऊपर है।
सिंचाई विभाग के केन्द्रीय बाढ़ नियंत्रण कक्ष द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार आज प्रातः 8.00 बजे नदी का जल स्तर 153.82 मी0 था, जबकि खतरे का जल स्तर 153.62 मी0 है।
इसी प्रकार एल्गिन ब्रिज बाराबंकी जनपद तथा अयोध्या जनपद फैजाबाद में घाघरा नदी तथा चन्द्रदीप घाट गोण्डा जनपद में कुआनों नदी खतरे के निषान से .50 मीटर के अंतर्गत बह रही हैं। इन नदियों का आज का जल स्तर क्रमषः 105.93, 92.38 तथा 88.72 मीटर है, जो खतरे के स्तर से क्रमषः 0.14, 0.35 एवं 0.12 मी0 नीचे है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सौर तथा पारम्परिक ऊर्जा उत्पादन के लिए प्रदेश सरकार हर सम्भव मदद करेगी-मुख्यमंत्री

Posted on 11 May 2012 by admin

  • राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की जरूरत को पूरा करने के लिए प्राथमिकता पर इंतजाम करेगी
  • मुख्यमंत्री ने बाराबंकी में प्रदेश के प्रथम सौर ऊर्जा उत्पादन प्लांट का उद्घाटन किया

press उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य को बिजली की ज्यादा से ज्यादा जरूरत है और इसे पूरा करने के लिए उनकी सरकार सतत प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आगामी बजट में ऊर्जा उत्पादन के लिए विभिन्न प्रकार की विशेष योजनाएं लाने जा रही है। जो लोग विद्युत उत्पादन से सम्बन्धित सौर ऊर्जा या पारम्परिक ऊर्जा उत्पादन के लिए प्लान्ट लगाना चाहते हैं, प्रदेश सरकार उनकी हर सम्भव मदद करेगी।
मुख्यमंत्री आज बाराबंकी जनपद के बंकी विकासखण्ड के सन्दौली ग्राम में प्रदेश के प्रथम 02 मेगावाट क्षमता के सौर ऊर्जा उत्पादन प्लान्ट के उद्घाटन के उपरान्त जन समुदाय को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में बिजली की जितनी आवश्यकता है, उसकी पूर्ति नहीं हो पा रही है। राज्य सरकार ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की जरूरत को पूरा करने के लिए प्राथमिकता पर इंतजाम करेगी। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की सरकार ने अपने पिछले कार्यकाल में ही भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ऊर्जा उत्पादन बढ़ाने की शुरूआत कर दी थी, जिसके नतीजे आज देखने को मिल रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान समाज की सबसे कमजोर कड़ी है। वह मेहनत कर अन्न उपजाता है, फिर भी उसे उसकी उपज का सही मूल्य मिलने में दिक्कतें आती हैं। प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि किसानों को उनकी उपज का सही समर्थन मूल्य मिले। इस व्यवस्था पर नजर रखने के लिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यदि किसी स्तर पर गड़बड़ी की जानकारी मिलती है तो कार्यकर्ता उन्हें एस0एम0एस0 द्वारा सूचना दे सकते हंै। ऐसे में उनकी ओर से तत्काल कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार चुनाव घोषणा पत्र में किए गए विकास सम्बन्धी वादों को प्रत्येक दशा में पूरा करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि टेक्निकल एसोसिएट्स लिमिटेड ने सौर ऊर्जा क्षेत्र में प्रदेश में उल्लेखनीय कार्य किया है, जिसके लिए कम्पनी बधाई की पात्र है।
इस मौके पर प्रदेश के लोक निर्माण तथा सिंचाई मंत्री श्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि आज के प्रगतिशील युग में ऊर्जा की बहुत आवश्यकता है। विशेष रूप से सौर ऊर्जा उत्पादन की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इस विधि से ऊर्जा उत्पादन कर पर्यावरण प्रदूषण की समस्या का निवारण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि बाराबंकी कृषि से जुड़ा जनपद है और देश के आजाद होने के कई दशकों बाद भी यहां सिंचाई, सड़क निर्माण और ऊर्जा उत्पादन की व्यवस्था ठीक से नहीं हो पायी है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार इस दिशा में हर संभव प्रयास करेगी।
राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष श्री नवीन चंद्र बाजपेयी ने इस अवसर पर कहा कि यह सौभाग्य की बात है कि आज प्रदेश में प्रथम सौर ऊर्जा उत्पादन प्लांट का उद्घाटन मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के कर कमलों से हुआ। यह बहुत ही अग्रगामी लक्ष्य की प्राप्ति है।
इस अवसर पर प्रदेश के ग्राम्य विकास राज्य मंत्री श्री अरविंद सिंह गोप ने कहा इस तरह के ऊर्जा प्लांटों की स्थापना से ऊर्जा की समस्या के समाधान में बहुत सहायता मिलेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार विकास के क्षेत्र में उत्तर प्रदेश को पहली कतार में लाने के लिए प्रतिबद्ध है। प्रोटोकाल राज्यमंत्री श्री अभिषेक मिश्रा ने इस अवसर पर कहा कि इस प्लांट की स्थापना बाराबंकी जनपद के इतिहास के स्वर्णिम पृष्ठ में दर्ज की जायेगी। इस अवसर पर नियोजन राज्य मंत्री श्री फरीद महफूज किदवई तथा कृषि एवं धर्मार्थ कार्य राज्य मंत्री श्री राजीव कुमार सिंह भी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

December 2017
M T W T F S S
« Nov    
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in