*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | January 14th, 2018

जन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए संकल्पित है सरकार - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 14 January 2018 by admin

जनता द्वारा मुख्यमंत्री की कुर्सी से बेदखल किए गए लोग अधिकारियों को धमकाने का हास्यास्पद काम कर रहे है

आम जनता की खुशहाली योगी सरकार और भारतीय जनता पार्टी का एक मेव लक्ष्य

लखनऊ 14 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि उत्तर प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार जहां पर भी विकास में कोई कमी या आवश्यकता महसूस देखेगी वहां पर स्वतः संज्ञान लेकर सरकारी मशीनरी सक्रिय हो जाएगी और हमारे जनप्रतिनिधि उस जन अपेक्षाओं को पूरा करने में तत्काल सक्रिय होंगे। उत्तर प्रदेश की जनता की यही अपेक्षा भारतीय जनता पार्टी की सरकार से लगातार बनी हुई है और मुझे प्रदेश अध्यक्ष के नाते इस बात की खुशी है कि आदरणीय योगी जी की सरकार निरंतर जन आवश्यकताओं को लेकर जनता को संतुष्ट करने में सफल रही है।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों को योगी जी की सरकार की सफलता और लोकप्रियता पच नहीं रही है इसलिए सरकार को हमेशा षड्यंत्रों का भी सामना करना पड़ रहा है अभी हाल में प्रदेश की जनता ने देखा कि लखनऊ में आलू किसानों के नाम पर एक राजनीतिक दल के पदाधिकारियों ने षड्यंत्र करके सैकड़ों बोरे सड़ा आलू विधानसभा के सामने गिरवाया जिससे सरकार को किसानों के नाम पर घेरा जा सके लेकिन भारतीय जनता पार्टी और उत्तर प्रदेश के अधिकारियों की सजगता से उस राजनीतिक दल की कलई खुल गई और सच्चाई उत्तर प्रदेश की जनता के सामने आ गई।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा नेतृत्व की योगी सरकार की सफलता से राजनैतिक दल अपनी दुकाने बंद होते देख रहे है जिसके कारण यह दल अब राजनैतिक षड्यंत्रों पर उतारू हो गए है जब कि सरकार प्रदेश की आम जनता की खुशहाली ही योगी सरकार और भारतीय जनता पार्टी का एकमेव लक्ष्य है। डा0 पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व और मार्गदर्शन में सबके साथ सबके विकास को साकार करने हेतु सरकार निरंतर काम कर रही है। जबकि विपक्षी दल सरकार को सकारात्मक सहयोग देने के बजाय अधिकारियों को धमकाने का काम करने रहे है सम्भवतः वह भूल गए है कि प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री की कुर्सी से उन्हें बेदखल कर दिया है।

Comments (0)

गांधी प्रतिमा पर धरने पर बैठेगी

Posted on 14 January 2018 by admin

विगत दिनों जनपद पीलीभीत के माधवटाण्डा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत निवास करने वाले श्री यशपाल की गुमशुदगी को लेकर उनकी पत्नी श्रीमती मनदीप निवासी ग्राम मैनाकोट थाना माधवटाण्डा जनपद पीलीभीत अपने पति की बरामदगी को लेकर गांधी प्रतिमा पर कल दिनांक 15 जनवरी से प्रातः 11 बजे धरने पर बैठेंगीं।
प्रदेश कांग्रेस श्रम प्रकोष्ठ के चेयरमैन इरशाद अली ने बताया कि पीडि़त महिला अपने पति के लापता हो जाने के वाकये को लेकर जिला स्तर पर न्याय न मिलने के कारण न्याय दिलाने के लिए उनसे मिली थी जिस पर मैंने जिलाधिकारी पीलीभीत से बात की थी और इनके पति की शीघ्र बरामदगी का आग्रह किया था। किन्तु अभी तक समुचित कार्यवाही न होने के कारण यह महिला न्याय पाने के लिए गांधी प्रतिमा पर धरने पर बैठेगी।

Comments (0)

शोक व्यक्त

Posted on 14 January 2018 by admin

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व पार्षद श्री रामस्वरूप वर्मा(86 वर्ष) जनपद लखनऊ की बीमारी के चलते हुए आकस्मिक निधन पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजबब्बर जी, सांसद ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस असह्य दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि स्व0 रामस्वरूप वर्मा आजीवन कांग्रेस संगठन से जुड़े रहकर पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ संगठन की सेवा की है। वह आम जनता के हितों के लिए सदैव संघर्ष करते रहे और रामजीलाल वार्ड से चार बार पार्षद रहे हैं। क्षेत्र में वह गरीबों और असहायों की मदद के लिए सदैव तत्पर रहे।

Comments (0)

शोक संवेदना व्यक्त

Posted on 14 January 2018 by admin

जामिया अरबिया मसुदिया नूर उल उलूम के मोहतमिम(प्रबन्धक) व जमीयत उलमा ए हिन्दी उत्तर प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष मौलाना हयात उल्ला कासमी जनपद बहराइच के आकस्मिक निधन पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री राजबब्बर जी, सांसद ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस असह्य दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि मौलाना हयात उल्ला कासमी की राष्ट्रीय स्तर पर एक खास पहचान रही है। वह एक जुझारू और बेबाक आलिम थे।
जिला कांग्रेस कमेटी बहराइच के अध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर सिंह आजाद ने बताया कि मौलाना हयात उल्ला कासमी काफी दिनों से बीमार थे और आज सुबह उनका निधन हो गया।

Comments (0)

कंाग्रेसजन एक बड़ी तादाद में एयरपोर्ट पहुंचकर श्री गांधी का स्वागत करेंगे

Posted on 14 January 2018 by admin

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने के उपरान्त प्रथम बार लखनऊ एयरपोर्ट होते हुए अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जाने पर कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी का कल दिनांक 15 जनवरी को पूर्वान्ह 9.30बजे लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर जी सांसद के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया जायेगा।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने बताया कि लखनऊ जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों एवं जिला एव शहर कांग्रेस कमेटियों के पदाधिकारियों तथा लखनऊ के सभी प्रदेश पदाधिकारियों व वरिष्ठ कंाग्रेसजन एक बड़ी तादाद में एयरपोर्ट पहुंचकर श्री गांधी का स्वागत करेंगे। इसके उपरान्त श्री गांधी के अमेठी जाते समय रास्ते में कानपुर रोड, शहीद पथ मोड़, इन्दिरा स्थल(बीमा अस्पताल), पुरानी चुंगी, कृष्णानगर, पिकाडली होटल, अवध हास्पिटल से दाहिने, पकरी का पुल, बंगला बाजार(मजार चौराहा), तेली बाग एवं तेलीबाग से रायबरेली रोड पर सरदार पटेल डेन्टल कालेज, पी0जी0आई0, मधवगढ़ की बगिया एवं मोहनलालगंज होते हुए रायबरेली मार्ग होते हुए अमेठी जायेंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर जी के नेतृत्व में बड़ी तादाद में कांग्रेसजन एयरपोर्ट पर एकत्र होकर स्वागत करेंगे तथा एयरपोर्ट से मोहनलालगंज तक जगह-जगह कांग्रेसजनांे द्वारा श्री राहुल गांधी जी का फूल-मालाओं से स्वागत किया जायेगा। रास्ते भर जगह-जगह तोरणद्वार लगाये जा रहे हैं, पोस्टर, बैनर से रास्तों को सजाया जा रहा है एवं चौराहों को तिरंगी झण्डियों से सजाया जा रहा है।
श्री मदान ने बताया कि कल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री राजबब्बर के अलावा श्री प्रमोद तिवारी, श्री पी0एल0 पुनिया, श्री संजय सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री जितिन प्रसाद, सीएलपी लीडर श्री अजय कुमार लल्लू, विधायक श्रीमती अराधना मिश्रा मोना, एमएलसी श्री दिनेश प्रताप सिंह एवं श्री दीपक सिंह सहित सभी विधायक व विधान परिषद सदस्य, सभी प्रदेश पदाधिकारी, फ्रन्टल संगठनों के सभी पदाधिकारी सहित हजारेां कांग्रेसजन एयरपोर्ट से मोहनलालगंज तक स्वागत करेंगे।

Comments (0)

आलू किसानों की बदहाली पर चिंता जतायी

Posted on 14 January 2018 by admin

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से आज बड़ी संख्या में किसान तथा पार्टी कार्यकर्ता मिले और आलू की फसल की बर्बादी, किसानों के प्रति भाजपा सरकार की उपेक्षा नीति एवं पुलिस द्वारा आलू किसानों व उनके पक्ष में बोलने वालों को अपराधी बनाए जाने की शिकायत की। पूर्व मुख्यमंत्री जी को इन लोगों ने यह भी बताया कि आलू किसानों के दुखदर्द को उजागर करने पर पुलिस और प्रशासन द्वारा उनका तथा उनके परिवारीजनों का उत्पीड़न किया जा रहा है।
श्री अखिलेश यादव ने आलू किसानों की बदहाली पर चिंता जतायी और उनकी आवाज उठाने वालों को बधाई दी और कहा कि किसानों, गरीबों के पक्ष में आवाज उठाना अपराध कैसे हो सकता है? श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने आलू किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य दिलाने का वादा किया था उसका क्या हुआ? आलू किसानोें को अपराधी बताया जाना और एसएसपी की प्रेस कांफ्रेस में उनको नकाब पहनाकर पेश किया जाना घोर निदंनीय है।
पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव ने कहा कि एक तो भाजपा सरकार ने किसानों से धोखा किया और अब उनको अपमानित भी कर रही है। किसानों की आवाज उठाने वाले नौजवानों का उत्पीड़न कर उन्हें झूठे केसो में फंसाया जा रहा है। भाजपा तो सन् 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का दावा कर रही है। लेकिन आज तक तय नहीं है कि दावा कैसे हकीकत में सामने आएगा? अब तक किसानों को 50 प्रतिशत कृषि उत्पादन लागत से अधिक लाभकारी मूल्य भी नहीं मिल पाया है।
भाजपा सरकार अपराध रोक नही पा रही है, रोज लूट, हत्या, अपहरण और यहां तक कि बच्चियों तक से बलात्कार हो रहा है। अपराधी पुलिस की पकड़ में नही आ पाते हंै। किसानों को फर्जी मुकद्मों में फंसाया जा रहा है। भाजपा सरकार का यह किसान विरोधी चरित्र है। समाजवादी पार्टी किसानों पर अन्याय बर्दाश्त नही करेेगी।

Comments (0)

मकर संक्रान्ति के शुभअवसर पर प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि तथा खुशहाली के लिए हार्दिक बधाई - डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 14 January 2018 by admin

लखनऊ 14 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी ने मकर संक्रान्ति के शुभअवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई प्रेषित की है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय, प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने अपने बधाई संदेश में कहा कि भगवान सूर्य का मकर राशि में प्रवेश प्रदेशवासियों को सुख समृद्धि और खुशहाली प्रदान करें। श्रेष्ठ उत्तर प्रदेश स्वस्थ्य उत्तर प्रदेश साकार हों।

Comments (0)

अखिलेश यादव भूल गए है कि अब वह मुख्यमंत्री नहीं हैं - डा0 मनोज मिश्र

Posted on 14 January 2018 by admin

लखनऊ 14 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि एसएसपी को हैसियत याद दिलाने वाले अखिलेश यादव शायद भूल चुके है कि 19 मार्च के बाद उनकी हैसियत अब मुख्यमंत्री की नहीं रही। डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि अखिलेश यादव चिंता न करें सरकार किसानों को बदनाम करने वाले सपाई अपराधियों को ही पकड़ रही है।
डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि सपा सुप्रीमों लगातार हार से छटपटाहट ने उन्हें हथकण्डे अपनाने पर विवश कर दिया है, इसके लिए सपाई रात के अंधेरे में अपराध करने से भी नहीं चूक रहे है। किसान स्वाभिमानी होता है उसको अगर कोई समस्या होगी तो छाती ठोक कर दिन के उजाले में विरोध करेगा। लेकिन सपा ने रात के अंधेरे में किसानों के नाम पर अपराध करके किसानों को बदनाम करने का महापाप किया है।
डा0 मिश्र ने कहा कि काली करतूत के कलंकी मोहरें कानून के गिरफ्त में आ चुके है इनके पीछे छुपे चेहरे भी जल्द कानूनी शिंकजे में होगें। अखिलेश यादव एसएसपी को हैसियत में रहने की हिदायत दे रहे है, अखिलेश यादव मुगालते में है कि जनता ने उनकी मुख्यमंत्री की हैसियत खत्म कर दी है, अखिलेश राज की हनक से कानून आपराधिक संरक्षण करता था, लेकिन यह योगी सरकार का रसूख है जिसमें अखिलेश यादव हो या कोई और किसी की हेकड़ी से कानूनी प्रक्रिया प्रभावित होने वाली नहीं है।

Comments (0)

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय का प्रवास कार्यक्रम

Posted on 14 January 2018 by admin

लखनऊ 14 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र 15 जनवरी को सुबह 8ः30 बजे गंगा घाट पर मकर संक्रांति स्नान करेगें तथा अपरान्ह 1 बजे एस0 बुद्धा चिकित्सालय का उद्घाटन हवेलिया चैराहा सारनाथ तथा सायं 4 बजे कम्बल वितरण कार्यक्रम निरीक्षण भवन, तरांव दानगंज तथा सायं 4ः30 बजे दानगंज वाराणसी में शौचालय का लोकर्पण करेंगे। रात्रि विश्राम पैतृक निवास पक्खनपुर गाजीपुर में करेंगे।
प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जनवरी को प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय सुबह 09 बजे कार द्वारा ग्राम पक्खनपुर से देवगांव, गौरा बादशाहॅपुर, जौनपुर, प्रतापगढ़ तथा रायबरेली होते हुए भाजपा प्रदेश कार्यालय लखनऊ पहुंचेंगे। 17 जनवरी को भाजपा प्रदेश कार्यालय से कार द्वारा लखीमपुर में मा0 सांसद श्री अजय मिश्र ‘टेनी’ जी के यहां कार्यक्रम में भाग लेंगे। तथा सायं 06 लखनऊ पहुंचंेगे।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

January 2018
M T W T F S S
« Dec   Feb »
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  
-->









 Type in