*खाकी वर्दी वालो के कारनामे-जनता की जुवानी * सफेद कुर्ते वाले नेताओ के कारनामे-जनता की जुवानी "upnewslive.com" पर, आप के पास है कोई जानकारी तो आप भी बन सकते है सिटी रिपोर्टर हमें मेल करे info@upnewslive.com पर या 09415508695 फ़ोन करे , मीडिया ग्रुप पेश करते है <UPNEWS>मोबाईल sms न्यूज़ एलर्ट के लिए अगर आप भी कहते है अपने और प्रदेश की खबरे अपने मोबाईल पर तो अपना <नाम-, पता-, अपना जॉब,- शहर का नाम, - टाइप कर 09415508695 पर sms, प्रदेश का पहला हिन्दी न्यूज़ पोर्टल जिसमे अपने प्रदेश की खबरें सरकार की योजनाएँ,प्रगति,मंत्रियो के काम की प्रगति www.upnewslive.com पर

Archive | January 8th, 2018

तथ्यविहिन बयानबाजी कर रहे हैं अखिलेश यादव-मनीष शुक्ला

Posted on 08 January 2018 by admin

अखिलेश यादव का बयान नोएडा के लाखों लोगों का अपमान है।

लखनऊ 08 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नोएडा को अपशकुन जिला, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे टोल बूथ पर पैसे वसूली के बयान और लालू यादव को निर्दोष बताने पर आड़े हाथो लिया है। प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नोएडा दौरे पर सवाल उठाकर अखिलेश यादव ने नोएडा की जनता का अपमान किया है। प्रदेश प्रवक्ता ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से सवाल किया कि क्या नोएडा उत्तर प्रदेश का भूभाग नहीं है ? क्या सपा नोएडा की जनता से वोट मांगने नहीं जायेगी ? आखिर अखिलेश यादव नोएडा को अपशकुन का स्थान क्यों मानते है ? अखिलेश ने यह बयान देकर नोएडा की लाखों जनता को अपमानित करने का कार्य किया है।
श्री शुक्ला ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव पूर्व मुख्यमंत्री के पद की गरिमा के प्रतिकूल आचरण कर रहे है। अखिलेश यादव प्रदेश की जनता को बताये कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर 20 लाख सेे नीचे की गाड़ियो से टोल टैक्स न वसूलने का कोई सरकारी आदेश उन्होंने मुख्यमंत्री रहते जारी किया था ? जबकि अधूरे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन अखिलेश यादव ने स्वयं किया था। तथा आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्वाइंट भी उन्ही की योजना के हिस्से है।
श्री शुक्ला ने अखिलेश यादव द्वारा लालूू यादव के साथ अन्याय के बयान पर पूछा अख्लिोश यादव जी बताये कि लालू यादव के साथ अन्याय कौन कर रहा है ? क्या अखिलेश यादव का देश की न्याय व्यवस्था पर से विश्वास उठ गया है ?

Comments (0)

श्री अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा ने 5 वर्ष उत्तर प्रदेश की जनता को सताया - डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 08 January 2018 by admin

-योगी नेतृत्व ने भाजपा सरकार भ्रष्टाचार मुक्त तथा अपराधमुक्त उत्तर प्रदेश के लिए ठोस कदम उठाए

- प्रदेश की जनता को सुशासन का स्पर्श हुआ है।

-पुनः स्वप्न में भी कुशासन की तरफ नहीं लौटेगी प्रदेश की जनता

लखनऊ 08 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि 2012 कर समाजवादी साइकिल यात्रा ने 5 वर्षो तक प्रदेश की जनता अपराध व भ्रष्टाचार से त्रस्त रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि अब दोबरा प्रदेश की जनता कुशासन को प्रदेश में स्थान नहीं देगी। भाजपा अध्यक्ष सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की अखिलेश यादव द्वारा पुनः रथ यात्रा बयान पर अपनी टिप्पणी में यह बात कही।
प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की जनता ने सुशासन, पारदर्शी व्यवस्था, भ्रष्टाचार मुक्त तथा अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश के लिए प्रदेश की बागडोर भाजपा को सौंपी है। अब पुनः स्वप्न में भी प्रदेश की जनता कुशासन की तरफ नहीं लौटेगी। उन्होंने कहा प्रदेश में योगी सरकार प्रदेश की जनता के भरोसे पर पूरी तरह खरी उतरेगी। सरकार की प्राथमिकता लोक कल्याण संकल्प पत्र के एक-एक वायदे को प्राथमिकता के आधार पर साकार करना है। किसानों की समृद्धि तथा कानून के राज की वापसी सरकार की प्रथम प्राथमिकता है। सरकार द्वारा उठाये गए कदमों के क्रियान्वयन से जनता ने सुशासन का स्पर्श किया है। 86 लाख किसानों का ऋण मोचन, गन्ना किसानों का बकाया भुगतान, बन्द पड़ी चीनी मिलों का पुनः चलाने का प्रयास, चीनी मिलो की क्षमता में वृ़िद्ध, नई चीनी मिलो को प्रारम्भ कर गन्ना किसानों को बडी राहत देने का कार्य किया। गेंहूॅ तथा धान की रिकार्ड खरीद तथा उनको किये गए भुगतान के आइने में अखिलेश जी अपनी सरकार का तुलनात्मक चेहरा देखें।
डाॅ0 पाण्डेय ने कहा कि कानून के राज की वापसी के लिए योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार में जेल गए अपराधियों तथा पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अपराधियों व संगठित अपराध की समाप्ति की दिशा में यूपी कोका विधेयक द्वारा अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश के लिए भारतीय जनता पार्टी की प्रतिबद्धता तथा दृढ़ निश्चय के आइने में श्री अखिलेश जी सपा राज में दंबगों द्वारा किये जा रहे जमीनों पर कब्जे तथा अपराधियों के कारनामों पर नजर डालें।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश जी विपक्षी दलों के साथ 2017 से पहले भी बैठके कर रहे थे, आज भी करें। भाजपा सभी तरह की चुनौतियों का पहले भी स्वागत किया था। आज भी हम अपने संगठन व समर्पित कार्यकर्ता शक्ति तथा अपनी नीतियों कार्यक्रमों एवम् उनके क्रियान्वयन पर भरोसा करते है और किसी भी चुनौती को स्वीकार करते है।
डाॅ0 महेन्द्र पाण्डेय ने कहा भाजपा ने बिना कर्ज लिए 36 हजार करोड़ की किसान ऋणमोचन को क्रियान्वित करके रिकार्ड गेहूॅ-धान खरीद तथा गन्ने का भुगतान करके, प्रधानमंत्री आवास योजना का धन, स्वच्छता मिशन के अन्तर्गत बनाए जा रहे शौचालयों का पैसा सीधे लाभार्थी के बैंक एकाउन्ट में ट्रान्सफर कर भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश का उदाहरण प्रस्तुत कर चुकी है। उन्होंने कहा आॅनलाइन टेण्डरिंग प्रणाली को सफलता पूर्वक लागू कर व खनिज लूट को बंद कर खनिज माफियाओं पर शिकंजा कस कर योगी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त उत्तर प्रदेश की दिशा में मजबूत कदम उठाए है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार द्वारा जनता को दिए गए वायदों को पूरा होते देख श्री अखिलेश यादव सहित विपक्षी दल के लोगों में घबराहट है।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

January 2018
M T W T F S S
« Dec    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  
-->









 Type in