Archive | December 15th, 2010

औद्योगिक व अवस्थापना विकास एवं मेगा परियोजनाओं में तेजी लाने के लिए डा0 एम0 रामाचन्द्रन एडवाइजर नियुक्त

Posted on 15 December 2010 by admin

डा0 रामाचन्द्रन का कार्य मुख्यालय नोएडा में होगा

उत्तर प्रदो सरकार ने प्रदो में औद्योगिक एवं अवस्थापना विकास के कार्यों तथा विभिन्न मेगा परियोजनाओं में तेजी लाने के उद्देय से डा0 एम0 रामाचन्द्रन सेवा निवृत्त, आई0ए0एस0 को एडवाइजर नियुक्त करने का निर्णय लिया है। डा0 रामाचन्द्रन को मंत्री स्तर का दर्जा दिया गया है।

औद्योगिक विकास विभाग द्वारा आज जारी आदो के अनुसार डा0 रामाचन्द्रन की नियुक्ति फिलहाल एक र्वा के लिए होगी, किन्तु यह अवधि आगे बढ़ायी भी जा सकती है। इनका मुख्यालय नोएडा में होगा। नोएडा विकास प्राधिकरण कार्यालय की व्यवस्था सुनिचित करेगा। डा0 रामाचन्द्रन का प्राासनिक विभाग औद्योगिक विकास विभाग होगा।

जारी आदेाानुसार डा0 रामाचन्द्रन मेटो रेल, एयरपोर्ट, एक्सप्रेस-वेज, नोएडा/ग्रेटर नोएडा, विभिन्न विभागों तथा विभिन्न नगरों में विाट अवस्थापना सुविधाओं तथा परिवहन से संबंधित अवस्थापना सुविधाओं आदि के बारे में अपने सुझाव देंगे और उन्हें यािन्वित कराने का निरंतर अनुश्रवण करेंगे। इसके अलावा वह वित्तीय संसाधन जुटाने, निजी क्षेत्र को अधिक से अधिक प्रदो में निवो के लिए आकार्त करने और राज्य में अवस्थापना सुविधाओं को तीव्र गति दिलाने के बारे में अपने ठोस सुझाव देंगे।

डा0 रामाचन्द्रन पब्लिक प्राइवेट पार्टनराप पद्धति के अन्तर्गत विभिन्न प्रकार के अवस्थापना सुविधाओं के अत्याधुनिक माडल्स विकसित करने के बारे में भी सुझाव देंगे। इसके अलावा वह राज्य में वृहद अवस्थापना सुविधाओं के विकास के लिए लोक निर्माण विभाग, आवास विकास विभाग, नगर विकास विभाग तथा अन्य अवस्थापना सुविधाओं के विकास से संबंधित विभागों के साथ भी समन्वय रखेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

चलो गॉंव की ओर कार्यक्रम को अभूतपूर्व सफल बताया

Posted on 15 December 2010 by admin

भारतीय जनता पाटी के प्रदेश प्रवक्ता हरद्वार दूबे ने पार्टी के चलो गॉंव की ओर कार्यक्रम को अभूतपूर्व सफल बताया। श्री दूबे ने कहा कि पार्टी  के दिग्गज गांंव-गॉंंव जाकर लोगों से मिल रहे हैं। जनता में नेताओं को अपने बीच पाकर भारी उत्साह देखने का मिल रहा है। ग्रामवासियों के साथ बातचीत में पार्टी नेताओं ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार जनविरोधी नीतियों तथा आकण्ठ भ्रष्टाचार में डूबे हुये नेता व अधिकारियों के उच्च पदों पर आसीन होने से देश व प्रदेश को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इन सरकारों के कुशासन के कारण जहां गरीब और गरीब होता जा रहा है वहीं अमीरों की चान्दी है। देश लूट रहा है गरीब पिट रहा है। सभी जगह ग्रामवासियों ने बताया कि बढ़ती कमतोड़ मंहगाई, बेरोजगारी, भूखमरी तथा गरीबी ने लोगों का जीना बेहाल किया हुआ है। गॉंव में वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन,राशन कार्ड नहीं बन रहे हैं। बिजली आती नहीं है, हैण्डपम्प भी खराब पड़े हैं, डाक्टर गॉंवों में आते ही नही, पुलिस  अपराधियों से मिली हुई है जिसके कारण अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इन हालातों के लिये निश्चित रूप से केन्द्र व प्रदेश सरकार दोषी है। पार्टी नेताओं ने भाजपा की सरकार बनने पर जनता को समस्याओं का तत्काल समाधान करने का भरोसा दिलाया। बढ़ते जन जागरण को देखकर सरकार बौखला गई है। बरेली में आज चलो गांव की ओर कार्यक्रम में पूर्व मन्त्री धर्मपाल सिंह के साथ चले रहे लोगों पर पुलिस द्वारा दुव्र्यहार किया गया। पार्टी ने चेतावनी देते हुये कहा कि सरकार अपनी हद में रहे। जन जागरण हो के रहेगा। आज पार्टी के जो नेता गांव पहुंचे उनके नाम इस प्रकार हैं।

पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ग्राम गदसोना जिला मेरठ, पार्टी अध्यक्ष सूर्यप्रताप शाही ग्राम प्यावली गौतमबुद्धनगर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र, विनोद पाण्डेय, अष्टभुजा शुक्ला ग्राम ब्रहपुर,चौरी चौरा गोरखपुर, राष्ट्रीय महासचिव्र प्रदेश प्रभारी नरेन्द्र तोमर गालन्द गाजियाबाद, राष्ट्रीय महामन्त्री संगठन सौदान सिंह ग्राम डिडौली गाजियाबाद उनके साथ पार्टी के नेता रामजी सिंह भी रहे, सह प्रभारी उ0प्र0 श्रीमती करूणा शुक्ला ग्राम गढ़ीबहलोलपुर,भंगेल नोयडा, सहप्रभारी उ0प्र0 राधामोहन सिंह कुशीनगर, पूर्व अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी रोहनियां वाराणसी जनपद,  महेन्द्र पाण्डेय सुलतानपुर ग्राम भोरी व भूलीनगर, सांसद राधामोहन सिंह एवं शिवप्रताप शुक्ला सेवरही कुशीनगर, रमापति शास्त्री रोहनिया,कुरोलाबाजार,मदसार लखनऊ, देवेन्द्र सिंह चोैहान मिर्जापुर, प्रदेश महामन्त्री विन्ध्यवासिनी कुमार एवं विभूति नारायण सिंह ग्राम लालपुर पुरहिया, अनु0 मोर्चे के राष्ट्रीय महामन्त्री दिवाकर सेठ ग्राम कथोलिया, प्रदेश मन्त्री आशुतोष टण्डन ग्राम कटवारा व मवानीपुर जिला लखनऊ प्रदेश महामन्त्री पे्रमलता कटियार कानपुर देहात आर्यानगर चौराहा, उपाध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह पूर्व मन्त्री सतीश महाना, विनोद शुक्ला, हनुमान मिश्र, कर्वी सलेमपुर डेड़ीघाट, भानुप्रताप वर्मा ग्राम सिकन्दरा, राधेश्याम गुप्त श्रीमती कृष्णा पासवान, विधान सभा खागा, जिलाध्यक्ष इटावा रमाकान्त शर्मा, डा0 रजनी सरीन औरेैया,  सुशील शाक्य कन्नौज, फरूZखाबाद मेजर सुनीदत्त द्विवेदी, बॉन्दा जिलाध्यक्ष अखिलेश, चित्रकूट से दिनेश तिवारी , राजेन्द्र तिवारी हमीरपुर, चक्रपाणि राजेश महोबा,मानवेन्द्र सिंह जालौन, साध्वी निरंजन ज्योति झांसी, जिलाध्यक्ष प्रदीप चौबे ललितपुर शामिल हुये।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

ब्लाक प्रमुखों के चुनाव की तिथियों में परिवर्तन किया जाय

Posted on 15 December 2010 by admin

उत्तर प्रदेश के चुनाव आयुक्त (पंचायत) को उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ0 रीता बहुगुणा जोशी ने आज पुन: एक पत्र लिखकर मांग की है कि ब्लाक प्रमुखों के चुनाव की तिथियों में परिवर्तन किया जाय।

उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ0 रीता बहुगुणा जोशी ने चुनाव आयुक्त(पंचायत) श्री राजेन्द्र भौनवाल से कल मुलाकात कर ब्लाक प्रमुखों के चुनाव की तिथियों में परिवर्तन की मांग करते हुए मांगपत्र सौंपा था। डॉ0 जोशी ने कहा कि चूंकि ब्लाक प्रमुखों के कार्यकाल में अभी तीन माह शेष हैं इसलिए तिथियों में परिवर्तन किया जा सकता है। साथ ही अ0भा0 कंाग्रेस कमेटी के महाधिवेशन के चलते कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण प्रदेश के बाहर रहेंगे, जिससे उन्हें ब्लाक प्रमुखों के चुनाव में हिस्सा लेना मुश्किल होगा।

डॉ0 जोशी ने आज पुन: चुनाव आयुक्त को प्रेषित पत्र में यह तथ्य भी प्रस्तुत किया है कि चुनाव आयोग के अधिकार क्षेत्र में आता है कि नोटीफिकेशन जारी होने के बाद भी वह चुनाव की तिथियों में फेरबदल कर सकता है, इसके लिए संविधान और कानून में व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। उन्होने कहा है कि इस तरह के फेर बदल इसके पूर्व कई मौकों पर किया भी जा चुका है। इसलिए ब्लाक प्रमुखों के चुनाव एक सप्ताह के लिए स्थगित किये जायं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

जिला स्तरीय अधिकारियों को नियमित रूप से निरीक्षण करने के निर्देश

Posted on 15 December 2010 by admin

महामाया गरीब बालिका आशीZवाद योजना के अन्तर्गत उत्तर प्रदेश के मूल निवासी एवं गरीबी रेखा के नीचे जीवनयापन करने वाले (बी0पी0एल0) परिवार में पहली बालिका का जन्म होने पर एक मुख्त 21750 रूपये 18 वर्ष के लिये विभाग द्वारा फिक्स डिप़ाजिट किये जायेंगे और बालिका के 18 वर्ष की आयु तक अविवाहित रहने की स्थिति में जमा धनराशि जो लगभग एक लाख रूपये हो जायेगी, का भुगतान किया जायेगा।

यह बात आज यहॉ मण्डी परिषद सभागार में बाल विकास विभाग की समीक्षा बैठक में समाज कल्याण, कृषि विपणन, बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार मन्त्री श्री इन्द्रजीत सरोज ने कही। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत गत 30 नवम्बर तक कुल 109926 आवेदन पत्र प्राप्त हुये थे, जिसमें 1677 आवेदन पत्र निरस्त किये गये और 109926 गरीब बालिकाओं को सावधि प्रमाण पत्र वितरित किये गये। शेष लाभार्थियों का चयन शीघ्र कर लिया जाये। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों/मिनी आंगनबाड़ी केन्द्रों में आंगनबाड़ी कार्यकत्री एवं आंगनबाड़ी सहायिकाओं के रिक्त पदों पर नियुक्ति प्रत्येक दशा में 31 दिसम्बर तक पूर्ण कर ली जाये। उन्होंने कहा कि निर्धारित तिथि के पश्चात नियुक्ति शेष रह जाने पर सम्बंधित अधिकारी के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा कि नियुक्तियों में प्रदेश सरकार द्वारा जारी शासनादेशों के अनुसार आरक्षण का अनुपालन शत-प्रतिशत सुनिश्चित किया जाये। उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि आंगनबाड़ी/मिनी आंगनबाड़ी केन्द्रों पर अनुपूरक पोषाहार की मॉग अब केन्द्रों पर पंजीकृत बच्चों के अनुसार ही निदेशालय पर भेजी जाये। पूर्व में प्रति केन्द्र नौ बोरी सात माह से तीन वर्ष के बच्चों के लिये, पॉच बोरी गर्भधात्री महिलाओं के लिये तथा दो बोरी ´´मानिZंग स्नैक´´ (तीन से छ: वर्ष के बच्चों के लिये) उपलब्ध करायी जाती रही है।

श्री सरोज ने बैठक में उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि प्रदेश स्तर पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों/सहायिकाओं के अनेकों संघ बने हुये हैं और अपनी मॉगों को लेकर वे धरने-प्रदर्शन में प्रतिभाग करती रहती हैं, जिससे आंगनबाड़ी के कार्य प्रभावित होते हैं। ऐसी स्थिति में वे अपनी आंगनबाड़ी केन्द्रों को छोड़ने से पहले लिखित अनुमति प्राप्त कर लें। बिना अनुमति के केन्द्र से अनुपस्थित पाये जाने पर उनके विरूद्ध कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुये मानदेय सेवाओं से उन्हें पृथक कर दिया जायेगा। आंगनबाड़ी कार्यकत्री/सहायिका यदि बिना लिखित अनुमति के केन्द्र से गायब पायी गईं तो क्षेत्रीय मुख्य सेविका के साथ-साथ सम्बंधित बाल विकास परियोजना अधिकारी भी दण्डित होंगे। उन्होंने कहा कि जिला कार्यक्रम अधिकारी अपने जनपदों में आंगनबाड़ी केन्द्रों एवं बाल विकास परियोजनाओं का नियमित रूप से निरीक्षण करें। निरीक्षण के दौरान कर्मचारी के अनुपस्थित पाये जाने या अन्य कोई गड़बड़ी पाये जाने पर अपनी रिपोर्ट आख्या निदेशालय को उपलब्ध करायें ताकि उदासीन अधिकारियों एवं कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई की जा सके।
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

रालोद प्रदेश पिछड़ा एवं अति पिछड़े वर्ग के प्रतिनिधियों की बैठक

Posted on 15 December 2010 by admin

रालोद ने केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा अति पिछड़ों की, की जा रही अनदेखी और अन्याय के खिलाफ इन वर्गो के लोगों को एकजुट कर संघशZ करने का संकल्प लिया है। आज लौह पुरूश सरदर वल्लभ भाई पटेल की पुण्यतिथि पर पार्टी मुख्यालय में आयेाजित प्रदेश पिछड़ा एवं अति पिछड़े वर्ग के प्रतिनिधियों की बैठक में अति पिछड़ा वर्ग की 16 जातियों जिनमें काछी, कुशवाहा, शाक्य, कहार, कश्यप, केवट, मल्लाह, निशाद, कुम्हार, प्रजापति, गोसाई, गड़रिया, पाल, बघेल, गिरि आदि को अनुसूचित जाति/जनजाति की सूची में शामिल न किये जाने का कड़ा विरोध करते हुए केन्द्र और प्रदेश सरकार की जमकर आलोचना की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामआसरे वर्मा ने की।

रालोद प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि पिछली सरकार द्वारा प्रदेश की उक्त 16 जातियों जिनमें काछी, कुशवाहा, शाक्य, कहार, कश्यप, केवट, मल्लाह, निशाद, कुम्हार, प्रजापति, गोसाई, गड़रिया, पाल, बघेल, गिरि आदि जातियां शामिल थी, को अनुसूचित जाति में शामिल होने की अधिसूचना जारी की गई थी जिसे वर्तमान सरकार ने सत्ता में आते ही निरस्त कर दिया था और उक्त जातियों के साथ राजनैतिक छल करते हुए प्रदेश सरकार ने केन्द्र को एक पत्र भेजकर इन्हें अनुसूचित जाति का दर्जा दिये जाने की मांग कर डाली। जबकि यह जातियां प्रदेश में अनुसूचित जाति/जनजाति में शामिल कर ली गई थी। रालोद अध्यक्ष चौ0 अजित सिंह द्वारा अति पिछड़ों को न्याय दिलाने के लिए पार्टी में सभी स्तरों पर उनको तवज्जों दिये जाने और इनकी लड़ाई को मजबूती से लड़ने का निर्देश पार्टी जनों को पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित किया गया जिसके फलस्वरूप आज लखनऊ में उक्त वर्ग के प्रदेश भर से आये प्रतिनिधियों ने बैठक की और जनवरी के अन्तिम सप्ताह में बनारस और फरवरी में कानपुर में पिछड़ों व अति पिछड़ों का सम्मेलन आयोजित करने का फैसला किया गया। इन सम्मेलनों को रालोद अध्यक्ष चौ0 अजित सिंह सम्बोधित करेंगे।

श्री दुबे ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष् श्री वर्मा द्वारा सम्मेलन की तैयारी हेतु दोनों जनपदोें में संयोजन समिति का गठनकर दिया गया है। वाराणसी सम्मेलन की जिम्मेदारी राममिलन चौहान, श्रीमती ऊशा चौहान, रामआसरे विश्वकर्मा, सुभाश राजभर, दीपचन्द्र प्रजापति को तथा कानपुर सम्मेलन की तैयारी हेतु डा0 अवधेश कटियार, डा0 वी0आर0 कन्नौजिया, डा0 विपिन सिंह, श्रीकृश्ण कुशवाहा व गोविन्द प्रसाद कश्यप को दी गई है।

बैठक  में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सहित सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने जीपीओ पार्क स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुश्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर श्री वर्मा ने सरकार पटेल को किसान मसीहा सजग प्रहरी बताते हुए कहा कि उन्होंने किसान आन्दोलन की नींव देश में डाली थी जिसकी वजह किसान मसीह स्व0 चौ0 चरण सिंह ने उन्हें अपना नेता स्वीकार किया था। बैठक में उपस्थित प्रमुख पदाधिकारियों में प्रदेश अध्यक्ष रामआसरे वर्मा, प्रवक्ता अनिल दुबे एड0, पूर्व मन्त्री सिच्चदानन्द गुप्ता, प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ल, वसीम हैदर, सुरेन्द्रनाथ त्रिवेदी, डा0 अवधेश कटियार, किरन सिंह, वी0आर0 कन्नौजिया, विपिन सिंह, श्रीकृश्ण कुशवाहा, राम सिंह कन्नौजिया, गोविन्द प्रसाद कश्यप, ऊशा सिंह चौहान, दिनेश वर्मा, रमावती तिवारी, आनन्द सिंह, अम्बुज सिंह, मनोज सिंह, एम0ए0 आरिफ, मारिफ अली खान, बृजेन्द्र वर्मा, हरपाल यादव, साधना चौधरी, लक्ष्मी गौतम, विनोद सोनकर, सुरेश चन्द्र कटियार आदि लोग उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोश्ठ के जिलाध्यक्षों की बैठक

Posted on 15 December 2010 by admin

लखनऊ समाजवादी पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोश्ठ के जिलाध्यक्षों की बैठक ने प्रस्ताव पारित कर केन्द्र सरकार द्वारा सच्चर कमेटी और रंगनाथ मिश्र आयेाग की सिफारिशें लागू करने में हीलाहवाली और सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बावजूद अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का अल्पसंख्यक चरित्र बहाल न किए जाने की निन्दा की है। बैठक में केन्द्र और राज्य सरकारों द्वारा अल्पसंख्यकों के विरूद्ध फर्जी केस लगाने तथा उन्हें आतंकवादी बताने की कोशिशों पर एतराज जताते हुए इसके विरोध में संघशZ का निर्णय लिया गया है। बैठक ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ को बहाल किए जाने की भी मांग की है।

15-12-aअल्पसंख्यक प्रकोश्ठ की बैठक को सम्बोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष, विधान परिशद श्री अहमद हसन एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चौधरी ने कहा कि केन्द्र और राज्य की सरकारों का अल्पसंख्यकों के प्रति रवैया ठीक नहीं है। अल्पसंख्यकों की संस्थाओं के प्रति उपेक्षा बरती जा रही है। सरकारी बदनीयती के चलते हथकरघा उद्योग चौपट हो गया है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने अल्पसंख्यकों के हितों का हमेशा ध्यान रखा है और उन्हें शिक्षा तथा रोजगार में मदद दी है। बसपा राज में उनका उत्पीड़न हो रहा है। उन्हें न सम्मान मिल रहा है, न रोजगार।

बैठक में अल्पसंख्यक प्रकोश्ठ के संगठन का विस्तार करने और समाजवादी पार्टी के 2012 में सरकार बनाने के लक्ष्य की पूर्ति के लिए एकजुटता से प्रयास करने का भी संकल्प लिया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष श्री रियाज अहमद,विधायक ने की। उन्होने बाबरी मिस्जद के सम्बंध में श्री मुलायम सिंह यादव के बयान एवं मुस्लिमों के हित में सरकार में रहते उनके कार्यो की प्रशंसा की।

बैठक में सर्वश्री श्री ‘याद अली,पूर्व विधायक व प्रदेश उपाध्यक्ष, मुनीर अहमद, सैयद सूफी नसीर अली, ‘ाकील अहमद खां, ‘ामीम अहमद सिद्दीकी, अलीम किदवई, इरशाद अहमद, सैयद नूरूल हसन बाबा, श्रीमती निर्मला वाल्टर, सरदार कुलवन्त सिंह, फैय्याज अहमद, दिलशाद राईन, अतीक अहमद आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

पेट्रोलिय दामों की बढोत्तरी पर भाजपा का सड़क प्रदशZन

Posted on 15 December 2010 by admin

0काग्रेंस सरकार पर प्रहार करते हुये कानपुर के महापौर रविन्द्र पौर पाटनी द्वारा एक प्रर्दशन का आयोजन किदवई नगर मे किया गया जिसमें महापौर रवीन्द्र पाटनी ने कहा कि कागें्रस सरकार के कार्यकाल में पिछले छ: सात वशोZ के अन्दर महगांइ्रZ व भ्रश्टाचार का रिकार्ड तोड वृद्वि हुयी है ंअरबो रूप्ये के घोटाले में फंसी सरकार मे जनता का ध्यान बाटने के लिए इस तरह की अनावश्यक वृद्वि करती है काग्रेंस कार्यकाल में पेट्रोल दामों की तीन चार बार अनावश्यक वृद्वि की जा चुकी है जबकि इस वशZ दुनिया के अन्दर कोई कारण नही है पेट्रोल वृद्वि का , रवीन्द्र पाटनी द्वारा प्रधान मन्त्री का इस्तीफा मांगते हुये कहा गया कि यदि केन्द्र सरकार द्वारा तत्काल वृद्वि वापस न की गई तो देश की समस्याओं द्वारा भाजपा द्वारा जगह जगह उग्र आन्दोलन किया जायेगा। इस प्रदशZन  में राधेश्याम पाण्डे पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा िशवराम सिंह कृपा शंकर मिश्रा पूर्व जिलाध्यक्ष समाज कल्याण फैजल सिद्वीकी प्रदेश मन्त्री अल्प संख्यक मोर्चा गोलू शुक्ला मनीश शुक्ला िशवम बाजपेयी आदि मौजूद थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

December 2010
M T W T F S S
« Nov   Jan »
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in