Archive | March 25th, 2012

केन्द्र की कांग्रेस सरकार की कमजोर नीतियों के कारण ही चीन, हिन्दुस्तान की सीमा में घुसपैठ कर रहा है

Posted on 25 March 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टीे के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र ने कहा कि केन्द्र की कांग्रेस सरकार की कमजोर नीतियों के कारण ही चीन, हिन्दुस्तान की सीमा में घुसपैठ कर रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। श्री मिश्र आज राजधानी के सेक्टर-8 इन्दिरा नगर में रानी लक्ष्मीबाई सी0से0 स्कूल में इन्दिरा नगर आवासीय महासमिति द्वारा भारतीय नववर्ष की प्रासंगिकता विषय पर आयोजित संगोष्ठी को सम्बोधित कर रहे थे।
श्री मिश्र ने कहा कि नवसम्वत्सर आज पूरे भारत वर्ष में धूमधाम से मनाया जाता है। यह भारतीय संस्कृति का प्रतीक है। इसकी ऐतिहासिक महत्ता है। उन्होंने वेदों की ऋचाओं, ऋषिमुनियों के संदर्भ में भी विस्तृत से बताया। उन्होंने बताया कि प्राचीन काल में हमारी संस्कृति को नष्ट करने का प्रयास कई बार किया गया। विदेशी आक्रान्ताओं के कई हमलों के बावजूद भारतीय संस्कृति आज भी जीवित है। हिन्दुत्व राष्ट्रीयता है। हिन्दुत्व पर लगातार हमले हो रहे है। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति बढ़ेगी। तब ही देश सुरक्षित रहेगा। अब नौजावानों को आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति से जुड़े कार्यक्रम हर जगह होना चाहिए।
श्री मिश्र ने भारतीय नवसम्वत्सर पर सुभाषचन्द्र बोस पार्क सेक्टर-12 इन्दिरानगर, महानगर एवं कुर्सी रोड में आयोजित कार्यक्रम को भी संबोधित किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश सहमीडिया प्रभारी दिलीप श्रीवास्तव, भाजपा नेता वीरेन्द्र तिवारी, इन्दिरानगर आवासीय महासमिति के अध्यक्ष हरीबक्श सिंह, सुशील कुमार, डी0के0 कुशवाहा, रामगोपाल मिश्रा, भृगुनाथ शुक्ल, जी0डी0 शुक्ला, राकेश सिंह आदि उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

गोमती नगर में जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय परियोजना को शीघ्र मूर्त रूप देने हेतु कार्यवाही की जाए-मुख्यमंत्री

Posted on 25 March 2012 by admin

  • लखनऊ, कानपुर, आगरा तथा वाराणसी नगरों में मैट्रो, मोनो तथा बी0आर0टी0एस0 चलाने की फिजीबिल्टी रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए
  • गाजियाबाद में मैट्रो रेल परियोजना के द्वितीय चरण का क्रियान्वयन करें
  • लखनऊ नगर को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने हेतु अवध हास्पिटल चैराहे तथा अमौसी एयरपोर्ट के मध्य आवश्यकतानुसार फ्लाई ओवर निर्मित करने के निर्देश

cm-photo-24-03-2012उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने गोमती नगर में जय प्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय परियोजना को मूर्त रूप देने हेतु शीघ्र आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने प्रदेश के बड़े शहरों में यातायात की व्यवस्था ठीक करने तथा शहरों को ट्रैफिक जाम से मुक्ति दिलाने के लिये लखनऊ, कानपुर, आगरा तथा वाराणसी में मैट्रो, मोनो तथा बस रैपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम (बी0आर0टी0एस0) चलाने की फिजीबिल्टी रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। उन्होंने गाजियाबाद में नार्दन पेरीफेरल बाईपास परियोजना का सार्वजनिक-निजी-सहभागिता (पी0पी0पी0) मोड पर शीघ्र क्रियान्वयन करने की अपेक्षा भी की।
मुख्यमंत्री आज एनेक्सी स्थित अपने कार्यालय सभाकक्ष में आवास एवं शहरी नियोजन विभाग के कार्यों की समीक्षा कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने गाजियाबाद में मैट्रो रेल परियोजना के द्वितीय चरण के शीघ्र क्रियान्वयन के भी निर्देश दिये।
लखनऊ नगर के सुनियोजित विकास की समीक्षा करते हुए मुख्यमंत्री ने गोमती तटबंध विकास परियोजना पर शीघ्र कार्रवाई करने के लिए कहा। इसके अलावा उन्होंने लखनऊ में आई0टी0 पार्क की स्थापना के लिये भी आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिये, ताकि प्रदेश के नौजवानों को स्थानीय स्तर पर रोजगार सुलभ हो सके। इसी के साथ उन्होंने लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अवध हास्पिटल चैराहे तथा अमौसी एयरपोर्ट के मध्य आवश्यकतानुसार फ्लाई ओवर निर्मित करने के लिए भी कहा है।
समीक्षा बैठक में मुख्य सचिव श्री जावेद उस्मानी, अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त डा0 अनिल कुमार गुप्ता, प्रमुख सचिव आवास श्री एस0एन0शुक्ला, सचिव मुख्यमंत्री श्रीमती अनीता सिंह व आलोक कुमार, आवास आयुक्त डा0 पी0वी0जगनमोहन, उपाध्यक्ष लखनऊ विकास प्राधिकरण श्री राजीव अग्रवाल, उपाध्यक्ष गाजियाबाद विकास प्राधिकारी श्री जे0सी0आदर्श व अन्य विभागीय वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

यह सरकार जनता की है

Posted on 25 March 2012 by admin

24-03-cसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव ने आज यहां कहा कि यह सरकार जनता की है। उनकी समस्याओं और शिकायतों पर त्वरित कार्यवाही के लिए मंत्रियों से कहेगें। कार्यकर्ताओं के फैक्स गम्भीरता से लिए जाएगें। ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि सभी को उनके काम की स्थिति के बारे में जानकारी मिल सके।
श्री यादव आज पार्टी मुख्यालय में एकत्र कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी भी उपस्थित थे। उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं को मान सम्मान मिलेगा। वे बस सरकार को काम करने के लिए अवसर दें। उन्होने भरोसा दिलाया कि जिन पुलिस अधिकारियों ने उनका उत्पीड़न किया उनके विरूद्ध सख्त कार्यवाही सरकार करेगी। विकास के कामों पर पूरा ध्यान दिया जाएगा। प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम होगा। जनता की दिक्कतों को दूर करने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार कटिबद्ध हैं।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अब अपने-अपने क्षेत्रों में वापस जाएं। जनता से सम्पर्क करें। उनकी समस्याओं को हल करने का प्रयास करें। किसानों और बेकारों के मसलों पर विशेष ध्यान दें। अपनी जो बात कहनी हो वह लिखकर दे जाएं। उन्होने याद दिलाया कि सन् 2012 की जीत के बाद अब हमारा लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनावों में दिल्ली पर कब्जा करना है। इसके लिए अभी से पूरी तैयारी और लगन से जुटना होगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टीे कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित की गई

Posted on 25 March 2012 by admin

img_0062भारतीय जनता पार्टीे महानगर के कार्यकर्ताओं की एक बड़ी बैठक पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं विधायक कलराज मिश्र एवं वरिष्ठ नेता एवं सांसद लाल जी टंडन ने बैठक को संबोधित किया।
श्री मिश्र ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ता जय पराजय की चिन्ता न करते हुए राष्ट्रवाद की भावना से प्रेरित होकर स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में पूरे मनोयोग से जुट जाएं। श्री मिश्र ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की विचार धारा के वाहक हैं यदि परिणाम प्रतिकूल रहा है तो सभी को आत्मचिंतन करने की आवश्यकता है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे परस्पर आरोप-प्रत्यारोप से दूर रह कर पार्टी को मजबूत करने के लिए जुट जाएं। सांसद तथा वरिष्ठ नेता लाल जी टण्डन ने कार्यकर्ताओं को उत्साहित किया तथा वार्डो में स्थानीय निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने हेतु सक्रियता वोटर लिस्ट में नाम दर्ज कराने तथा स्थानीय चुनाव में भारी जीत दर्ज कराने का संकल्प लेने का आवाहन किया।
क्षेत्रीय अध्यक्ष सुभाष त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव की तैयारी के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर पार्टी को भारी बहुमत से जिताने का आग्रह किया। मतदाता बढ़ाने मत देय स्थल सही करवाने के सभी कार्यकर्ताओं का आवाहन किया।
बैठक में प्रमुख रूप से जयपाल सिंह, सुरेश श्रीवास्तव, विद्यासागर गुप्त, सुरेश तिवारी, बद्री प्रसाद अवस्थी, प्रदीप भार्गव, गोपाल टण्डन, संतोष सिंह, विजय बहादुर पाठक, नरेन्द्र सिंह राणा, सुभाष त्रिपाठी, वीरेन्द्र तिवारी, मान सिंह, अभिजात मिश्र, राजीव बाजपेई, राकेश श्रीवास्तव, साकेत शर्मा, रमेश कपूर बाबा, अंजनी श्रीवास्तव, मुकेश शर्मा, विष्णु गर्ग, बीना गुप्ता आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

उत्तर प्रदेश में बहुमत की सरकार बनने की बधाई दी

Posted on 25 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव एवं मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से आज आल इंडिया सूफी काउंसिल के प्रतिनिधि मण्डल और फैजाबाद सहित बिजनौर से आए कई इमामों और उलेमाओं ने भेंटकर दस्तारबंदी के साथ उनका फूलमालाओं से स्वागत किया और उन्हें उत्तर प्रदेश में बहुमत की सरकार बनने की बधाई दी। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी भी उपस्थित थे।
24-03-dआल इंडिया सूफी काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह रईस मियां कादरी के साथ बरेली के प्रोफेसर(डा0) नसीम अख्तर, उपाध्यक्ष, सूफी मो0 रिजवान अंसारी, कोषाध्यक्ष, गुलशेर खाॅ, सचिव तथा सूफी रईस अंसारी, सदस्य ने श्री यादव ने मिलकर समाजवादी पार्टी की जीत और श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनने पर खुषी का इजहार किया। जनाब शाह रईस मियां कादरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने से कौम और प्रदेश की इज्जत बढ़ी है। अब प्रदेश के मुसलमानों को इस बात का भरोसा हो गया है कि उनके हक हकूक की रक्षा होगी तथा वे इज्जत से जिन्दगी बसर कर सकेगें।
श्री यादव से आज फैजाबाद जनपद के श्री एच0बी0 सिंह (सेवानिवृत्त प्रिंसपल) तथा टाटशाह मस्जिद के मौलाना जमीर, पेश इमाम, हाजी सय्यद मो0 ताहिर सदर, मो0 अख्तर सिद्दीकी सेक्रेटरी, हाजी मशहदी हुसेन सिद्दीकी कैशियर  एवं मो0 आजम प्रो0 गेस्ट हाउस ने भी भेंट की और श्री मुलायम सिंह यादव का समाजवादी पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र में अल्पसंख्यकों के हितों की सुरक्षा की गारंटी देने के लिए अभिनन्दन किया।
बिजनौर के मुस्लिम नेताओं ने भी भेंट कर अपनी खुशी कर अपनी खुशी का इजहार किया। इनमें प्रमुख थे मौलाना तौकीर अहमद, मौ0 मोअज्जम खाॅ,एडवोकेट तथा श्री रईस अहमद आदि।
श्री मुलायम सिंह यादव ने मुस्लिम भाइयों को भरोसा दिलाया कि सच्चर कमेटी की सिफारिशों पर अमल कराने के साथ कब्रिस्तानों की भूमि पर अवैध कब्जे रोकने, दरगाहों को संरक्षण देने, सुरक्षा बलों में भर्ती का विशेष प्राविधान करने और मदरसों तथा उर्दू की उन्नति के लिए विशेष योजनाएं चलाने का काम नई सरकार करेगी। उन्होने कहा कि मुसलमानों के मानसम्मान, रोजी रोटी और सुरक्षा के काम में कोई कोताही नहीं होगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

उत्तर प्रदेश्ज्ञ के मुख्यमंत्री का पद सम्भालने पर खुशी जाहिर करते हुये बधाई दी

Posted on 25 March 2012 by admin

चीनी मिल मिल्स कृषक कर्मचारी अधिकारी वेलफेयर एसोसियेशन एवं चीनी मिल्स इम्पलाइैज यूनियन द्वारा अखिलेश यादव द्वारा उत्तर प्रदेश्ज्ञ के मुख्यमंत्री का पद सम्भालने पर खुशी जाहिर करते हुये उन्हें बधाई दी। एसोसिएशन के संयोजक/कार्यवाहक अध्यक्ष, एस0पी0 सिंह एवं महामंत्री, कैलाश उपाध्याय ने अखिलेश यादव को बधाई देते हुये कहा कि उनके मुख्यमंत्री बनने से प्रदेश की चीनी मिलो के लाखों किसानों एवं कर्मचारियों में हर्ष की लहर है। क्योंकि सहकारी चीनी मिलो एवं कर्मचारियों में हर्ष की लहर है।  क्योंकि सहकारी चीनी मिलो के निजीकरण के विरोध में पूर्व सरकार के निर्णय के खिलाफ संघर्ष में साथ दिया था तथा यह घोषणा की थी कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आई तो चीनी मिलों के आधुनिकीकरण/विस्तारीकरण एवं कोजनरेशन एवं गैसोहाॅल जैसी उपयोगी योजनाओं को चीनी मिलो के साथ स्थापित कर उसे कृषकों के हित में सार्थक एवं उपयोगी बनाया जायेगा। इसके अतिरिक्त उन्होंने अपने वक्तव्य में यह भी कहा था कि चीनी मिलो के विक्रय में शामिल दोषी अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही करेगें। एसोसियेशन के कार्यवाहक अध्यक्ष एस0पी0 सिंह ने बताया कि शीघ्र ही एक प्रतिनिध मण्डल चीनी मिलो और किसानों के हितों के लिए मुख्यमंत्री जी से मिलेगा। सहकारी चीनी मिलो के पुनरूद्वार एवं आधुनीकीकरण के लिए मुख्यमंत्री जी की सेवा में कतिपय महत्वपूर्ण सुझाव प्रेषित किए गये है जिसमें प्रमुख रूप से एथनाॅल प्लान्ट, कोजनरेशन प्लान्ट, वर्मी कम्पोस्ट प्लान्ट आदि लगाये जाने के साथ-साथ मिलो को तकनीकी एवं आवश्यक सहयोग हेतु संघ मुख्यालय स्तर पर योग्य सलाहकारांें की नियुक्ति एवं संघ मुख्यालय में पूर्व की भाॅति प्रबन्ध निदेशक एवं संयुक्त प्रबन्ध निदेशक के पदों पर आई0ए0एस0 अधिकारियों की नियुक्ति किये जाने का अनुरोध किया गया है। इस अवसर पर बधाई देने वालों में मुख्य संयोजक डी0सी0 गुंप्ता, दानवीर सिंह, प्रबुंद्ध चैबे, राम चरित्र यादव, रामसिंह यादव, राजेन्द्र प्रसाद मिश्रा, रामचरन, आर0के0 मोर्या तथा किसान नेता बलिदान सिंह उपस्थिति थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

कंाग्रेस सेवादल की बैठक

Posted on 25 March 2012 by admin

उ0प्र0 कंाग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक श्री प्रहलाद प्रसाद द्विवेदी ने उ0प्र0 कंाग्रेस सेवादल के समस्त प्रदेश पदाधिकारियों, मण्डल प्रभारियों एवं जिला/शहर मुख्य संगठकों/संसदीय क्षेत्र प्रभारियों/विधानसभा क्षेत्र पर्यवेक्षकों की एक बैठक आगामी 04अप्रैल,2012 को पूर्वान्ह 11बजे उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी मुख्यालय, 10 माल एवेन्यू, लखनऊ पर आहूत की है।
यह जानकारी देते हुए उ0प्र0 कंाग्रेस सेवादल के मुख्य प्रवक्ता अशोक सिंह रघुवंशी ने बताया कि श्री प्रहलाद प्रसाद द्विवेदी द्वारा प्रदेश कांग्रेस सेवादल मुख्यालय से प्रेषित परिपत्र में कहा गया है कि विगत चुनाव में आये परिणाम से कंाग्रेस सेवादल के लोगों को किसी भी दशा में निराश नहीं होना चाहिए, क्योंकि महात्मा गांधी जी के पदचिन्हों पर चलकर कंाग्रेस सेवादल ने सेवा-समता-मेहनत से कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में देश एवं देशवासियों की सेवा की है। गांधी जी ने कांग्रेसजनों को सत्ता से दूर रहकर सेवा का कार्य सौंपा था। गांधी जी के बताये मार्गों पर चलकर कांग्रेस सेवादल विश्व के अहिंसात्मक वर्दीधारी संगठन में एक है। श्री द्विवेदी ने कहा कि हमारी जनप्रिय नेता श्रीमती सोनिया गांधी जी ने प्रधानमंत्री पद ठुकराकर जो मिशाल कायम की है वह कहीं अन्यत्र नहीं मिलेगा। कंाग्रेस महासचिव एवं युवा नेता श्री राहुल गांधी जी ने उत्तर प्रदेश में साम्प्रदायिकता, जातीयता, अवसरवादिता और भ्रष्टाचारी सत्ता का अन्त करते हुए विकास की ओर जनता का रूझान पैदा किया है। किन्तु कुछ कमियां रहीं, जिसके कारण हमें पूरी तरह सफलता नहीं मिल सकी।
मुख्य प्रवक्ता श्री सिंह ने कहा कि उपरोक्त बिन्दुओं पर सम्यक विचार विमर्श एवं भावी रणनीति तैयार करने हेतु 04अप्रैल को बैठक बुलाई गयी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

इस चुनाव में पैसे और जाति का बोलबाला रहा

Posted on 25 March 2012 by admin

जनता दल (यूनाइटेड) उत्तर प्रदेष के प्रदेष पदाधिकारियों, जिला/महानगर अध्यक्षों एवं प्रदेष विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याषियों की समीक्षा बैठक आज पार्टी के प्रदेष कार्यालय पर सम्पन्न हुई । बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 शरद यादव जी ने पार्टी कार्यालय पर उपस्थित कार्याकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में पैसे और जाति का बोलबाला रहा । भाजपा और कांग्रेस पर उन्होंने निषाना साधते हुए कहा कि इन पार्टियों ने पैसे के बल पर जनता को गुमराह करने का काम किया परन्तु जनता इनके बहकावें में नही आई । अपनी पार्टी के प्रत्याषियों की उन्होंने सराहना करते हुए कहा कि आप लोग विषम परिस्थितियों में जनता मे जाकर पार्टी के विचारो का रखा है और जनता ने आपकी बात को सुना भी परन्तु पार्टी द्वारा अकेले लड़ने के लिए निर्णय होने में देरी से हमारी पार्टी को अपेक्षित परिणाम नहीं मिला, परन्तु आप लोग अपनी बात और अपनी पार्टी का निषान जनता तक पहुॅंचाने में सफल हो सके । उन्होंने प्रत्याषियों से कहा कि जो भी प्रत्याषी चुनाव लड़ा है वह अपने विधान सभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन करावें और इसमें पार्टी के प्रदेष पदाधिकारी भी भाग लेंगें और इसके पष्चात लखनऊ मे प्रदेष स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन किया जायेगा । उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ और ईमानदारी के लिए हमेषा लड़ती रहेगी और अपनी बात हम सड़क से लेकर संसद तक पहुॅंचाएगें । बैठक को सम्बोधित करते हुए पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष मा0 सुरेष निरंजन भइया जी ने कहा कि पार्टी ने प्रदेष की अधिकांष विधान सभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याषियों को लड़ाया है परन्तु पार्टी को अपेक्षित परिणाम नहीं मिला ।  जबकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 शरद यादव जी ने पूरे प्रदेष में दौड़ा कर लगभग 200 विधान सभा क्षेत्रों में पार्टी के प्रत्याषियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और करोड़ो लोगों तक अपनी बातें पहुॅंचाई इसके बावजूद पार्टी को सफलता न मिलने से हमें निराषा हुई है और इस हार की नैतिक जिम्मेदारी प्रदेष अध्यक्ष होने के नाते हम लेते हैं और यदि पार्टी हमारी जगह किसी दूसरे ब्यक्ति को लाती है तो हम इसका स्वागत करेंगें और हम पार्टी का सिपाही बनकर पार्टी के संगठन के लिए कार्य करेंगें । इस अवसर पर पार्टी के पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री अरूण कुमार श्रीवास्तव, युवा ज.द.यू. के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शैलेन्द्र यादव जी, युवा प्रदेष अध्यक्ष राणा प्रताप यादव, सुबाष चन्द्र श्रीवास्तव,राम भरोसे, षिवषंकर चैहान, ब्रिजेष मिश्र सौरभ, सर्वेष राय, जुबैर अहमद, सच्चिदानन्द त्रिपाठी, गिरीष तिवारी, सहित हजारो आदमी थे

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

राज्य कार्यकारिणी भंग

Posted on 25 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश की राज्य कार्यकारिणी तथा सम्बद्ध प्रकोष्ठों की राज्य कार्यकारिणी, प्रदेश अध्यक्षों को छोड़कर, तत्काल प्रभाव से भंग कर दी गयी है।

Comments (0)

भाजपा महिला मोर्चा में शोक की लहर

Posted on 25 March 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टीे महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुनीता ंिसंह का आज अचानक हृदय गति रूक जाने के कारण आकस्मिक निधन हो गया। इस सूचना से भाजपा महिला मोर्चा में शोक की लहर दौड़ गई। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही जी ने दूरभाष पर शोक संवेदना व्यक्त की व महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष डा0 मधु मिश्रा ने इस क्षति को पार्टी की अपूर्णनीय क्षति बताया और उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।
पार्टी मुख्यालय पर महिला मोर्चा ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा के प्रति शोक संवेदना व्यक्त किया। जिसमें महामंत्री नीलम सोनकर, कमलावती सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण श्रीवास्तव, प्रदेश मीडिया प्रभारी मीना चैबे आदि उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2012
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  
-->









 Type in