Archive | March 9th, 2012

समाजवादी पार्टी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूर्णतया प्रतिबद्ध है

Posted on 09 March 2012 by admin

9-03-cसमाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा हैं कि  प्रदेश में इधर कुछ ऐसी अप्रिय घटनाएं घटी हैं जिनपर समाजवादी पार्टी ने कडा रूख अपनाया है। यह बात हम स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि समाजवादी पार्टी कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूर्णतया प्रतिबद्ध है और इसमें कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यह जिले के अधिकारियों की भी जिम्मेदारी होगी कि वे अवांछित तत्वों की गतिविधियों पर सख्ती से रोक लगाएं।
विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली भारी बहुमत की जीत से निराश हताश कुछ तत्व जानबूझकर समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए ऐसी हरकतें कर रहे हैं। हम उनकी कड़ी निन्दा करते हैं। कानून अपना काम करे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी की जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने अपने प्रिय नेता का जोरदार अभिनन्दन किया

Posted on 09 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिह यादव ने आज समाजवादी पार्टी कार्यालय में सैकड़ों लोगों की होली की बधाइयां स्वीकार की। इनमें बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के लोग भी थे। प्रदेश में विशाल बहुमत के साथ समाजवादी पार्टी की जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने अपने प्रिय नेता का जोरदार अभिनन्दन किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव एवं प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी भी उपस्थित थे।
श्री मुलायम सिंह यादव ने होली और पार्टी की भारी जीत पर सभी को बधाइयां देते हुए कहा कि सरकार बनाने में समाज के सभी वर्गो ने समाजवादी पार्टी का साथ दिया क्योंकि लेाग बसपा के कुशासन से तंग आ गए थे। खासकर अल्पसंख्यकों और नौजवानों ने बहुत साथ दिया है। मुसलमानों ने तो 80 नही बल्कि 100 फीसदी वोट दिया है। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस भारी जीत के बाद हम पर बड़ी जिम्मेदारियां भी आ गई हैं। शक्ति मिलने पर विनम्रता दिखाएं। संयम और धैर्य का साथ नहीं छोड़ें। ख्याल रहे कि कोई भी समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के आचरण पर उंगली नहीं उठा सके।
श्री यादव ने चुनाव बाद समाजवादी पार्टी को बदनाम करनेवाली कुछ घटनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि इन्हें अतिरंजित कर षडयंत्र  के तहत पेश किया गया है। समाजवादी पार्टी के विरूद्ध गुण्डागर्दी करने का आरोप बेबुनियाद है। यह निन्दनीय भी है।। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी के प्रति पूर्वाग्रह से चल रही साजिशें गरीबों के विरूद्ध है। श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वालो की जगह जेल में होगी फिर वह चाहे समाजवादी पार्टी का ही कार्यकर्ता क्यों न हो। जो भी गलती करेगा, उस पर कार्यवाही होगी।
श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा शपथ लेते ही हम तुरन्त काम करना शुरू करेगें। तत्काल कुछ घोषणाएं होगी। जो वायदे किए हैं, उन्हें पूरा करेगें। चुनाव घोषणा पत्र लागू होगा।  समाजवादी पार्टी की सरकार गरीबों के साथ होगी। कन्या विद्याधन और बेकारी का भत्ता मिलेगा। किसानों-बुनकरों को सुविधाएं दी जाएगी। इसके लिए वित्तीय संसाधन हम स्वयं जुटाएगें।
समाजवादी पार्टी प्रमुख ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार आदर्श सरकार होगी जो पूरे देश के लिए मिसाल बनेगी। दूसरे राज्य भी इसका अनुसरण करने को बाध्य होगें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2012
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  
-->









 Type in