Archive | March 20th, 2012

स्वागत समारोहों में आतिशबाजी और फायरिंग से बचें

Posted on 20 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव ने आज यहां राज्य मंत्रिमण्डल के सभी सदस्यों को सलाह दी हैं कि वे अपने स्वागत समारोहों में आतिशबाजी और फायरिंग से बचें। उन्होने कहा स्वागत समारोहों में मालाएं पहनाई जा सकती हैं लेकिन ऐसा कोई काम नहीं होना चाहिए जिससे जनता को असुविधा हो।
श्री यादव ने आज प्रेस कांफ्रेन्स में विधान सभा चुनावों में समाजवादी पार्टी के प्रति सकारात्मक रिपोर्टिगके लिए प्रेस को धन्यवाद दिया।  इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव एवं प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी भी मौजूद थे।19-03-g_r2_c1
पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर में श्री यादव ने स्पष्ट किया कि केन्द्र सरकार में समाजवादी पार्टी शामिल नहीं होे रही है। हम केन्द्र सरकार को सांप्रदायिक शक्तियों को सत्ता में आने से रोकने के लिए ही समर्थन दे रहे है। हमारी भ्ूामिका विपक्ष की है।    उन्होने कहा कि प्रदेश की समाजवादी पार्टी सरकार खुद आदर्श पेश करेगी। उसे किसी अन्य के नकल की जरूरत नहीं। उल्टे दूसरे राज्य हमारी नकल करेगें। हम जनकल्याण की कई महत्वपूर्ण योजनाएं चलाएगें।
श्री यादव ने कहा कि तीसरे मोर्चे के बनाने की कोई बात नहीं है। श्री अखिलेश यादव के शपथ ग्रहण में सभी दलों के नेता या उनके प्रतिनिधि आए थे। पं0 बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने तो फोन कर बधाई दी थी।
इससे पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि अब बहुत दिन समाजवादी पार्टी की जीत और सरकार बनने का जश्न मना लिए। अब वे अपने-अपने क्षेत्रों में लौट जाए और सन् 2014 में लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की सभी सीटें जीतने के लक्ष्य के लिए काम करने में जुट जाएं।
उन्होने कहा कि कार्यकर्ताओं से पार्टी बनती है और वह मंत्री बनाती है। मैं जनता के साथ रहूॅगा। हम आपस में मिलकर काम करेगें। सरकार पर अंकुश लगाएगें। मंत्रियों से कार्यकर्ता की उपेक्षा न करने के लिए कहेगें।  उन्होने कहा ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि दूर के इलाकों से बार-बार लखनऊ तक दौड न लगानी पड़े। वहां के पदाधिकारी आवेदन लेकर आ जाएं जिसपर तत्काल कार्यवाही हो जाएगी। उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि जहां कही अन्याय हो उसका विरोध करें और सत्य का साथ न छोड़े।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

जो धन पार्को, स्मारकों और पत्थर की मूर्तियों पर लुटाया गया उससे स्वास्थ्य शिक्षा और सड़कों के विकास का काम हो सकता था

Posted on 20 March 2012 by admin

आर्ट आफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर जी ने 19 मार्च,2012 को  5, विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव तथा उनके परिवारीजनों से मिलकर उन्हें आशीर्वाद दिया। इस भेंट के समय साॅसद श्री धर्मेन्द्र यादव एवं प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी भी मौजूद थे। श्री श्री रविशंकर ने सभी को आर्ट आफ लिविंग के अंगवस्त्रम् एवं साहित्य भेंट किया।
श्री श्री रविशंकर जी ने श्री मुलायम सिंह यादव द्वारा मुख्यमंत्री पद पर श्री अखिलेश यादव के चयन की सराहना करते हुए कहा कि वे बसपा सरकार में सत्ता के दुरूपयोग के बारे में अवगत थे। जो धन पार्को, स्मारकों और पत्थर की मूर्तियों पर लुटाया गया उससे स्वास्थ्य शिक्षा और सड़कों के विकास का काम हो सकता था।
19-03-eश्री श्रीरविशंकर आठ वर्ष बाद लखनऊ आए हैं। 150 देशों में उनके अनुयायी हैं। पाकिस्तान में उनके तीन केन्द्र चल रहे हैं। प्रदेश के 11 जिलो में “स्वयं से समाज“ कार्यक्रम से भ्रष्टाचार का विरोध और तनावमुक्ति का गुरूमंत्र दे रहे अध्यात्मिक गुरू की यात्रा का समापन आज अमेठी से होते हुए रायबरेली में हुआ हैं।
आर्ट आफ लिविंग के प्रमुख को श्री मुलायम सिंह यादव ने समाजवादी आंदोलन का संक्षिप्त परिचय दिया और आवास के अपने कक्ष में लगे समाजवादी नेताओं के चित्र के साथ उनके संघर्ष की भी जानकारी दी। उन्होने कहा कि अगर नियत ठीक होगी तभी नीति भी लागू होगी। उन्होने विश्वास दिलाया कि समाजवादी पार्टी की सरकार जनता की, जनता के लिए होगी। श्री श्री रविशंकर ने श्री अखिलेश यादव की शालीनता की प्रशंसा की और कहा कि उनके मुख्यमंत्री बनने से राजनीति में नई क्रांति हुई है। जनता इनके व्यक्तित्व से प्रभावित है। उन्हें प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्होने आशा जताई कि श्री अखिलेश यादव सुयोग्य मुख्यमंत्री साबित होगें और निष्पक्षता से काम करेगें। प्रदेश में उनके नेतृत्व में विकास और प्रगति होगी। श्री अखिलेश यादव ने 1994 में बंगलूर में अपने अध्ययनकाल के दिनों की चर्चा की।
आर्ट आफ लिविंग के प्रमुख ने अपने आशीर्वचन में कहा कि मुख्यमंत्री सहित सभी को सत्य के मार्ग पर चलने की शपथ लेनी चाहिए। प्रदेश में भ्रष्टाचार और दुव्र्यवसन से मुक्त व्यवस्था हो। अधिकारी रिश्वत न लें। अधिकारी समाज के सभी वर्गो का निष्पक्षता से  काम करें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

पार्टी से 6 वर्श के लिए निष्कासित किया गया

Posted on 20 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव द्वारा निम्नलिखित पूर्व पदाधिकारियों को विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के विरोध में कार्य करने, अनुशासनहीन आचरण एवं पार्टी विरोधी कार्यो के लिए पार्टी से 6 वर्श के लिए निष्कासित किया गया है।
1.    श्री खडग सिंह पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष, समाजवादी पार्टी कौषाम्बी।
2.    श्री इलियास अंसारी, पूर्व महासचिव, समाजवादी पार्टी कुशीनगर।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

टेलीफोन व इण्टरनेट की भी फ्री सुविधा मुहैया करायी जाय

Posted on 20 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी द्वारा अपने घोषणापत्र में फ्री लैपटाप बांटे जाने के किये गये वादे के अनुसार छात्रों को केवल फ्री लैपटाप ही दिये जाने के परिप्रेक्ष्य में उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी मुख्यालय में एक बैठक कर मांग की गयी है कि लैपटाप का समुचित उपयोग तभी हो सकता है जब उसके साथ टेलीफोन व इण्टरनेट की भी फ्री सुविधा मुहैया करायी जाय। यदि टेलीफोन एवं इण्टरनेट की सुविधा लैपटाप में नहीं होगी तो वह महज एक टाइप राइटर की तरह होगा जिसमंे न प्रिंटर होगा और न ही इण्टरनेट, जिसका छात्र फायदा नहीं उठा पायेंगे। गरीब छात्रों के पास इतना धन नहीं है कि वह अपने पैसे से टेलीफोन व इण्टरनेट की सेवा प्राप्त कर सकें।
प्रदेश कंाग्रेस के प्रवक्ता सैय्यद जीशान हैदर ने कहा कि अगर छात्र इण्टरनेट से तमाम विषयों के सम्बन्ध में जानकारियां नहीं प्राप्त कर सकेगा तो छात्रों के लिए लैपटाप किस काम का है। उन्होने कहा कि यह एक मात्र छात्रों के लिए बोझ बनकर रह जायेगा। छात्रों को इससे कोई भी लाभ नहीं मिलने वाला।
श्री हैदर ने कहा कि बैठक में मांग की गयी है कि छात्रों को लैपटाप के साथ एक-एक टेलीफोन लाइन और इण्टरनेट भी मुफ्त में मुहैया करायी जाय।
बैठक में मुख्य रूप से मुख्य प्रवक्ता श्री रामकुमार भार्गव पूर्व विधायक, श्री ब्रजेश गुप्ता चंचल, सै0 हसन अब्बास, श्री के0के0 शुक्ला आदि मौजूद रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति की बैठक में पारित प्रस्ताव

Posted on 20 March 2012 by admin

परिणामी ज्येष्ठता पर मा. मुख्यमन्त्री जी से मांग मा. सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हो इन्तजार
पिछड़े वर्गो के कार्मिको को पदोन्नतियों में मिले आरक्षण का लाभ
परिणामी ज्येष्ठता संवैधानिक अधिकार जो आरक्षित वर्ग लेकर रहेगा

आरक्षण बचाओं संघर्ष समिति उ.प्र. के पदाधिकारियों/सदस्यों की आज एक आवश्यक बैठक फील्ड हास्टल में सम्पन्न हुई जिसमें पदोन्नतियों में आरक्षण एवं परिणामी ज्येष्ठता के मुद्दे पर व्यापक विचार-विमर्श किया गया।
संघर्ष समिति के संयोजकों सर्वश्री के.बी.राम, अवधेश कुमार वर्मा, डा. राम शब्द जैसवारा, एस.पी.कुरील, रमेश चन्द्रा, शिवकुमार अम्बेडकर एवं उमाशंकर ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि वर्तमान में पदोन्नतियों में आरक्षण व परिणामी ज्येष्ठता का प्रकरण मा. सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है, प्रकरण पर सुनवाई उपरान्त निर्णय सुरक्षित है, ऐसे में किसी भी संगठन द्वारा अनैतिक दबाव बनाकर परिणामी ज्येष्ठता नियमावली को वापस लिए जाने की बात करना सीधे संविधान का विरोध होगा एवं मा. सुप्रीम कोर्ट के अन्तरिम आदेश यथास्थित का खुला उल्लघंन भी।  आरक्षण हमारा संवैधानिक अधिकार है जो संविधान के 85वें संशोधन के उपरान्त आरक्षित वर्ग को मिला है।  इसका विरोध करने वालों को संविधान की जानकारी नहीं है।  आरक्षण बचाओं संघर्ष समिति ने आज की बैठक में सर्वसम्मत से दो प्रस्ताव पास किये।
(1)     संघर्ष समिति मा. मुख्यमन्त्री जी से सादर अनुरोध करता है कि जब तक परिणामी ज्येष्ठता का प्रकरण      मा. सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है प्रकरण पर कोई भी निर्णय न लिया जाय और मा. सुप्रीम कोर्ट में सुरक्षित निर्णय की प्रतिक्षा की जाये जिससे आरिक्षत वर्ग के कार्मिको का विश्वास हमेशा की तरह सरकार में बना रहे।
(2)    संघर्ष समिति मा. मुख्यमन्त्री जी से सादर अनुरोध करता है कि पिछडे़ वर्ग के सरकारी कार्मिकोे को पूर्व में प्रोन्नत में आरक्षण की व्यवस्था थी जिसे समाप्त कर दिया गया था जिससे वर्तमान में उच्च पदों पर पिछडे वर्ग के कार्मिको का प्रतिनिधित्व नगण्य है ऐसे में पिछडे़ वर्गो के लिए पदोन्नतियों में आरक्षण की व्यवस्था पुनः बहाल किया जाये।
जहां तक सवाल है प्रदेश के सभी विभागों में बडे पैमाने पर रिक्त पडे पदों का तो वह मा. सुप्रीम कोर्ट द्वारा जारी अन्तरिम आदेश के कारण है क्योंकि वर्तमान में सुप्रीम कोर्ट का आदेश सभी विभागों पर लागू है कि सभी पक्ष पदोन्नतियों में यथास्थित बनाये रखें।  सभी विभागों में चाहे वह बिजली विभाग हो, कृषि विभाग, लोक निर्माण सिचाई, जल निगम, नगर निगम, उद्यान, निर्माण निगम सहित ज्यादातर सभी विभागों में आरिक्षत वर्ग के बडे पैमाने पर पद रिक्त हैं, ऐसे में केवल सामान्य वर्ग के पदो को रिक्त होने की बात एक संगठन द्वारा करना पूरी तरह गलत है।  आरक्षित वर्ग के जो भी कार्मिक वर्तमान में किसी भी पद पर कार्य कर रहे है वह उनका संवैधानिक अधिकार है।  ऐसे में उनके खिलाफ अनर्गल प्रचार करना भी उचित नहीं है।
आज की बैठक में प्रमुख रूप से भाग लेने वालों में सर्वश्री राम स्वरूप, रमेश चन्द्र, राम चन्द्र, अनिल कुमार, आर.पी.केन, महेन्द्र सिंह, श्याम लाल, लेखराम, दिग्विजय सिंह, मुकेश बाबू, आर.एन. सरोज, विनय कुमार, एन.के. प्रसाद, मनोज कुमार, अरविन्द सिंह, अजय कुमार, राम अवतार, धनश्याम सहित अनेकों पदाधिकारी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

दुकान एवं वाणिज्य अधिष्ठानों के लिए क्षेत्रवार शिविरों के आयोजन

Posted on 20 March 2012 by admin

श्रमायुक्त के निर्देश पर उत्तर प्रदेश दुकान एवं वाणिज्य अधिष्ठान अधिनियम के अन्तर्गत 20 मार्च से 30 अपेै्रल की अवधि में शिविरों के आयोजन किये जा रहे है। उप श्रमायुक्त की देखरेख में शिविरों के लिए श्रम प्रवर्तन अधिकारियों तथा स्टाफ की ड्यूटी लगाई गई है।
दिनांक 20 मार्च को सुभाष बाजार में क्लाथ मर्चेण्ट एसो0 के कार्यालय, 23 मार्च को किनारी बाजार चमेलीदेवी की धर्मशाला, 28 मार्च ट्रांसपोर्ट नगर कारगिल पेट्रोल पम्प, 31 मार्च मेन मार्केट सदर बाजार में शिविर लगेंगे। इसी क्रम में 10 अपै्रल जैन धर्मशाला कचैडा बाजार बेलनगंज, 13 अपै्रल को हींग की मण्डी क्षेत्र में अग्रसेन चैक फव्वारा, 18 अपै्रल को जीवनी मण्डी क्षेत्र हेतु श्रीराम टाकीज कमलानगर, 28 अपै्रल को हरिपर्वत संलय प्लेस क्षेत्र हेतु स्पीड कलर लैब के सामने, तथा 30 अपै्रल को कार्यालय उप श्रमायुक्त 32 गार्डन रोड आगरा पर शिविर लगेगे।
उप श्रमायुक्त ने बताया हैं कि तहसील क्षेत्रों में भी शिविर की तिथियां निर्धारित कर दी गई है। दिनांक 21 मार्च एत्मादपुर, 23 मार्च बाह, 27 मार्च किरावली, 30 मार्च पिनाहट, 4 अपै्रल फतेहाबाद, 11 अपै्रल खेरागढ, 13 अपै्रल अछनेरा तथा 18 अपै्रल को शमशाबाद में शिविरों के आयोजन किये जायेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

सपा अतिपिछड़ों की सामाजिक व राजनैतिक विरोधी-चै0 लौटन राम निषाद

Posted on 20 March 2012 by admin

अतिपिछड़े को कैबिनेट में न रखा जाना इस समाज की उपेक्षा का परिचायक

उत्तर प्रदेश के मंत्रीमण्डल में जहां यादव जाति के 7, मुस्लमान राजपूत जाति के 5, ब्रम्हाण जाति के 3 लोगों को कैबिनेट मंत्री बनाया गया, वहीं किसी भी गैर यादव पिछड़े को कैबिनेट न रखा जाना इस समाज की सामाजिक व राजनीतिक उपेक्षा है। अखिलेश यादव के मंत्री मण्डल को देखने से स्पष्ट हो गया है कि यह समाजवादियों का नहीं तुच्छ जातिवादीयों व सामंती तत्वों का मंत्री मंण्डल है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गैर यादव पिछड़ों व अतिपिछड़ों की सामाजिक व राजनैतिक विरोधी पार्टी है। अखिलेश मंत्री मण्डल में यादव जाति के 9, राजपूत जाति के 10 मुस्लिम वर्ग के 12, ब्राम्हण जाति के 4, कुर्मी जाति के 3, लोधी/किसान जाति के 2, पासी जाति के 3, मांझी, कोरी, खटिक, चैरसिया, वैश्य, जाटव, बेडि़या जाति के एक-एक लोगों को मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि मल्लाह/निषाद, प्रजापति, तेली/गुप्ता, मौर्य/कुशवाहा, गूजर, जाट जाति के एक भी व्यक्ति के मंत्री बनाया गया है। उन्होंने कहा कि साईकिल व गठरी चुराने वाले, मात्र हस्ताक्षर करने वाले, चुनाव हारने व न लड़ने वाले को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। परन्तु काफी पढ़े लिखे, बुजुर्ग व अनुभवी मानपाल सिंह लोधी आदि जैसे लोगों को राज्यमंत्री बनाकर अपमानित करने का काम किया गया है।
श्री निषाद ने कहा कि चुनावी मंचों से मुलायम सहित तमाम सपा नेता निषाद, मल्लाह, केवट, मांझी, बिन्द, धीवर, धीमर, कहार, कश्यप, गोडि़या, तुरहा, बाथम रायकवार, चाई तीयर, राजभर, कुम्हार प्रजापति आदि 17 अतिपिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल कराने का वायदा किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि मुलायम उक्त 17 अतिपिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति का आरक्षण देकर अपना वायदा पूरा करें, नहीं तो लोक सभा चुनाव में इस असंवैधानिक झूठे वायदे का राजनैतिक परिणाम भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कांग्रेस व सपा को एक ही चट्टे बट्टे की तुच्छ जातिवादी, सामंती, राष्ट्रद्रोही, फिरकापरस्त पार्टी बताती हुये कहा कि यह दोनांे पार्टियां अतिपिछड़ांे व अल्पसंख्यकों को मात्र वोट बैंक ही समझती हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम यदि अल्पसंख्यकों को हितौशी हैं तो क्यों नहीं बनाये किसी मुसलमान को मुख्यमंत्री।
श्री निषाद ने कहा कि भाजपा को सवर्णो व हिन्दुओं की तथा कथित पार्टी कहा जाता है परन्तु अल्पसंख्यकों के कल्याण व उत्थान के लिए जितना कार्य भाजपा ने किया, कांग्रेस, सपा आदि धर्म निरपेक्ष राजनैतिक पार्टियां नहीं। भाजपा वास्तव में सामाजिक समता, समरसता की पक्ष धर व पिछड़ों की सबसे बड़ी हित चिन्तक पार्टी है। उन्होंने सपा को मुलायम सिंह यादव एण्ड फैमली की प्राईवेट लिमिटेड व कांग्रेस को माँ बेटे की पार्टी बताते हुये कहा कि इन पार्टियांे में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। जबकि भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है। भाजपा ने कल्याण सिंह लोधी को उत्तर प्रदेश का दो बार मुख्यमंत्री बनाया। मध्य प्रदेश में उमा भारती (लोधी/निषाद), सुन्दर लाल पटवा, बाबू लाल गौर (यादव), शिव राज सिंह चैहान (धाकड़) नरेन्द्र मोदी (खाॅची), सुशील कुमार मोदी, एवं गोपी नाथ मुण्डे (बन्जारा) आदि पिछड़ों को मुख्यमंत्री बनाया न कि किसी सवर्ण को, परन्तु पिछड़ों के नेता कहे जाने वाले मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे को। उन्होंने कहा कि राहुल व सोनिया झूठे व बतफरोश हैं। उन्होंने निषाद मछुवारा समाज व अतिपिछड़ी, विमुक्त जनजातियों अनुसूचित जाति को आरक्षण दिलाने का वायदा किये परन्तु अपने वायदे को पूरा नहीं किया। जिसका परिणाम विधान सभा चुनाव में भुगतना पड़ा है, तथा लोक सभा चुनाव में तो शायद खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह के अन्दर तनिक भी नैतिकता हो तो उन्हें प्रभारी ही नहीं राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश , बिहार के बाद यू0पी0 में सादगी उमा भारती जी से तीसरी हार दिग्गी राजा को मिली है। उन्होंने कहा कि नैतिकता व क्षत्रित्व धर्म का पालन करते हुये अब दिग्विजय को राजनीति से संन्यास लेना ही उचित है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

बधाई देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की

Posted on 20 March 2012 by admin

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षणेस्तर संघ के प्रदेश अध्यक्ष गोमती प्रसाद शुक्ल, कार्यकार अध्यक्ष मुकुन्दी सिंह, प्रदेश मंत्री ओ0पी0 सिंह एवं संघर्ष समिति के संयोजक बच्चू लाल तिवारी ने एक सयुक्त प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से नव गठित सरकार के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को प्रदेश के अवशासकीय माध्यमिक विद्यालयें के 70 हजार शिक्षणेत्तर कर्मियों की ओर से बधाई देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है। माध्यमिक शिक्षा को महत्व देते हुए मुख्यमंत्री ने अपने पास रखने का सराहनीय कार्य किया है। सभी नेताओं ने नई सरकार तथाा नेतृतवकर रहे युवा मुख्यमंत्री से अपेक्षा की है कि सरकारी तथा गैर सरकारी का भेदभाव समाप्त कर समानता के सिद्धान्त का कड़ाई से पालन किया जायेगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

मुख्यमंत्री पद पर आसीन होने पर बधाई

Posted on 20 March 2012 by admin

प्रदेष के परिवहन व्यवसाय से जुडे़ विभिन्न संगठनो के पदाधिकारियो की एक बैठक ‘‘अखिल भारतीय परिवहन विकास ट्रस्ट’’के मुख्यालय पर सम्पन्न हुई बैठक में प्रदेष के  गरिमापूर्ण मुख्यमंत्री पद पर अखिलेष सिह यादव  के आसीन होने  पर  बधाई देते हुये  राश्ट्रीय अध्यक्ष जगदीष चन्द्र गुप्त‘‘अग्रहरि’’ ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने पूर्व में भी अपने कार्यकालो में परिवहन व्यवसाय के हित में चुंगी  समाप्त जैसी विलक्षण फैसले से परिवहन व्यवसाय को राहत प्रदान की थी और अब वर्तमान मुख्यमंत्री जो की स्वंय विलक्षण प्रतिभा के धनी है। वे निष्चय ही अनेको वर्शो से विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे इस व्यवसाय को विकास की गति प्रदान करेगें  तथा प्रदेष के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करने वाले परिवहन व्यवसायियों की समस्याओं को समाप्त करके परिवहन व्यवसाय को विकसित करेगे।
बैठक में सर्वश्री सुरेन्द्र अग्रवाल,वीरेन्द टन्डन(बिल्लू),एम.डी.पांडेय(गट्टू बाबू),बंसीधर गैरुला,अनिल थडानी,कौषल कुमार वर्मा(गुड्डू) संजय जौहर,गुलषन जौहर,सुनील मिश्रा,मुकेष षर्मा,अरुण अवस्थी,रवि गुप्ता,(कानपुर)विक्रम चैधरी(मेरठ),राकेष श्रीवास्तव, सहित दर्जनो परिवहन व्यवसाय  से जुड़े पदाधिकारियों ने  सहभगिता प्रदान की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2012
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  
-->









 Type in