Archive | March 12th, 2012

पार्टी का सदस्य पार्टी प्रवक्ता के रूप में बयान देने हेतु अधिकृत नहीं

Posted on 12 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेशानुसार समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश के केवल श्री राजेन्द्र चैधरी ही प्रवक्ता है। इनके अतिरिक्त कोई अन्य पदाधिकारी अथवा पार्टी का सदस्य पार्टी प्रवक्ता के रूप में बयान देने हेतु अधिकृत नहीं है।
प्रदेश अध्यक्ष ने जनपद बलिया निवासी राजीव राय, सचिव राष्ट्रीय समाजवादी पार्टी को पार्टी विरोधी कार्यो तथा पार्टी की नीतियों के विपरीत कार्य करने के लिए सचिव पद से हटाते हुए स्पष्टीकरण मांगा गया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

ताज महोत्सव में चलेंगी दयालबार व अरतौनी से नगर बसे॓

Posted on 12 March 2012 by admin

मण्डलायुक्त ने दिये विभिन्न निर्देश

आगामी 16 से 25 मार्च, 2012 को आयोजित होने वाले ताज महोत्सव-2012 में आवागमन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए परिवहन निगम नगर के मुख्य स्थानों यथा दयालबाग, कमलानगर, शास्त्रीपुरम्, सेवला व अरतौनी आदि दूरस्थ स्थलों से शिल्पग्राम तथा वापसी के लिए स्थानीय बसें चलायेगा।
यह निर्णय मण्डलायुक्त की अध्यक्षता में हुई महोत्सव समिति की बैठक में लिया गया। यह बसें महोत्सव की अवधि के दौरान देर रात्रि तक चलायी जायेंगी।
मण्डलायुक्त ने निर्देश दिये कि महोत्सव के संबंध में व्यापक रूप से जानकारी देने के लिए स्थानीय स्कूल, कालेजों विभिन्न होटल एवं टूअर आपरेटर्स, एम्पोरियम, सामाजिक संगठनों निर्यात गृहों आदि को आमंत्रित कर दिन प्रति दिन के कार्यक्रमों का विवरण समय से पूर्व ही उपलब्ध करायें जायें।
उन्होंने शिल्पग्राम के मुख्य कार्यक्रम स्थल के साथ-साथ सूरसदन व नाइट बाजार, सदर में प्रस्तावित कार्यक्रमों के लिए व्यापक पुलिस बन्दोबस्त के भी निर्देश दिये। उन्होंने इस हेतु पुलिस के अतिरिक्त सहयोग के रूप में गाइड्स, एन0सी0सी0 कैडेटस को भी साथ रखने के निर्देश दिये। सभी कार्यक्रमों के दौरान मेडिकल सुविधा व अग्निशमन यंत्र कार्यरत व उपलब्ध रहने को भी कहा गया।
सदर नाइट बाजार को और विकसित कराने के लिए उन्होंने बेहतर कार्यक्रमों की प्रस्तुति व समन्वय पर बल दिया। सदर बाजार में कार्यक्रमों की व्यवस्था ताज महोत्सव समिति करायेगी जबकि संरचनात्मक सुविधायें कैंट बोर्ड की ओर से प्रदत्त की जायेंगी। यहां सांस्कृतिक कार्यक्रम, मयूरी नृत्य, फूलों की होली, आर्केस्ट्रा आदि का इस दौरान नियमित आयोजन किया जायेंगा।
उन्होंने विभिन्न माध्यमों से इस महोत्सव का व्यापक प्रचार-प्रसार करने का अनुरोध किया। बैठक में नगर आयुक्त पी0एन0 दुबे, उप निदेशक पर्यटन अनूप श्रीवास्तव, सुधीर नारायण आदि मौजूद थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

चुनावी रजिशॅ में प्रघान की हत्या,गाव में रोष

Posted on 12 March 2012 by admin

कल देर शाम लौहारा गांव के नहर की पटरी पर अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने दलित प्रधान की गोली मार कर हत्या कर दी हत्या को चुनावी रंजिश से जोडकर देखा जा रहा है । वही दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक ने इस घटना को चुनावी रंजिश मानने से इनकार किया है । मृतक प्रधान कादीपुर के पूर्व बसपा विधायक भगेलूराम का करीबी बताया जा रहा है । प्रधान को गोली मारने के बाद हमलावर भाग निकले। आस पास रहे लोगो की मदद से प्रधान को सीएचसी ले जाया गया । जहां डाक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया । अस्पताल ले आते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कादीपुर कोतवाली के लौहारा गांव निवासी ४५ वर्षीय प्रधान अच्छेलाल बीते दिवस अपने एक मित्र के साथ कादीपुर से बाइक से घर जा रहे थे । जैसे ही गांव के करीब नहर की पटरी पर पहुंचे तब बाइक चला रहे साथी ने प्रधान से शौच जाने की बात कही। चालक बाईक खडी कर शौच के लिए चला गया ।
इसी बीच बाइक से दो  हमलावर नहर की पटरी पर पहुंचे और प्रधान अच्छेलाल पर ताबडतोड फायरिंग शुरु कर दी । प्रधान के सिर व पेट में गोली लगने के कारण वह जमीन पर गिर पडें । लोगो ने अचेत पडे प्रधान अच्छेलाल को सीएचसी पहुचाया ।
जहां से उसे जिला चिकित्सालय भेज दिया गया और अस्पताल पहुंचनेे पर अच्छेलाल ने दमतोड दिया । लोगो का कहना है कि प्रधान अच्छेलाल व विरोधियों के बीच मतदान के दिन से ही तनातनी चल रही थी । इस बीच दोनो से दो बार विवाद हुआ था । प्रधान और हमलावरो के बीच सुलग रही चिनगारी आखिरकार रविवार को देरशाम खून खराबे में बदल गई ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

चुनाव पर विचार-विमर्श हुआ

Posted on 12 March 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टी की चुनाव समिति की बैठक आज पार्टी मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें आगामी स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी व राज्य सभा व विधान परिषद चुनाव पर विचार-विमर्श हुआ।
श्री शाही ने कहा कि पार्टी प्रदेश में होने वाला स्थानीय निकाय चुनाव पूरी ताकत से लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में संपन्न हुए विधान सभा चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत से कार्य किया। मैं उन्हें धन्यवाद देता हॅूं। इस चुनाव में बसपा शासन के खिलाफ मतों का धु्रवीकरण हुआ। आगे हम इसकी समीक्षा करेंगे। सरकार बनाने के लिए जनता ने सपा पर भरोसा किया।
श्री शाही ने कहा कि आगामी 14 मार्च को उ0प्र0 भाजपा के पदाधिकारी मंडल की बैठक होगी जिसमें संपन्न विधानसभा चुनाव की समीक्षा होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते भाजपा जीते यह मेरी जिम्मेदारी है। इसलिए मेैं इस परिणाम की भी जिम्मेदारी लेता हॅूं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

एसबीआई लाइफ ने एन्युटी प्लस लाॅन्च किया

Posted on 12 March 2012 by admin

ऽ    14 एन्युटी विकल्पों वाला एक त्वरित एन्युटी प्लाॅन

mr-mएसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, नई पीढ़ी की अग्रणी जीवन बीमा कंपनी, ने एक उच्च लचीला सुविधा त्वरित एन्युटी प्लाॅन-एन्युटी प्लस लाॅन्च किया है। यह योजना पाॅलिसी धारक (एन्युटैंट) को जीवनभर नियमित अंतरालों पर नियमित रूप से आय प्रदान करतीहै। एन्युटैंट इस प्लाॅन को एकमुश्त राशि या जीवन भर के लिए अपेक्षित नियमित नियत आय एन्युटी किश्तों के रूप में चुन सकता है। किश्त प्राप्तियों की आवृत्ति को मासिक, त्रैमासिक, अर्धवार्षिक या वार्षिक रखने का विकल्प भी एन्युटैंट को दिया गया है। एसबीआई लाइफ का एन्युटी प्लस, चैदह एन्युटी विकल्पों की व्यापक श्रृंखला प्रस्तुत करता है जिससे एन्युइटेंट अपनी आमदनी आवश्यकताओं के अनुरूप इनमें से अपने लिए सर्वोत्तम विकल्प को चुन सकता है। कुछ आकर्षक एन्युटी विकल्पों में शामिल हैं-एन्युइटेंट की मृत्यु होने पर नाॅमिनी को सम्पूर्ण प्रीमियम के रिफंड की सुविधा के साथ जीवनपर्यन्त आय और प्रत्येक वर्ष 5 फीसदी की बढ़ोत्तरी के साथ जीवनपर्यन्त आय। लाइफ एन्युटी में दो जीवनों के विकल्प हैं जिसमें द्वितीय एन्युटैंट, जो संभवतः मुख्य एन्युइटेंट के पति/पत्नी या, भाई-बहन या बच्चा हो सकता है, वह भी मुख्य  एन्युइटेंट की मृत्यु के उपरांत अपने पूरे जीवनभर नियमित आय प्राप्त करता रह सकता है। उच्चतर प्रीमियम होने पर आकर्षक एन्युटी दरों पर प्रोत्साहनों के अतिरिक्त लाभ तथा किफायती लागतों पर वैकल्पिक दुर्घटना मृत्यु लाभ राइडर की सुविधाएं भी इसमें हैं। एन्युटी प्लस के सबस्क्रिप्शन हेतु न्यूनतम आयु सीमा 40 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 80 वर्ष रखी गई है। आईआरडीए की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी 2012 में एसबीआई लाइफ को नए बिजनेस प्रीमियम में निजी कंपनियों में पहला स्थान प्राप्त हुआ है। निजी बीमा कंपनियांे में कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 18.2 फीसदी और कुल बाजार हिस्सेदारी 5.0 फीसदी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

लोकतंत्र में जनादेश सर्वोपरि होता है

Posted on 12 March 2012 by admin

समाजवादी पार्टी प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि लोकतंत्र में जनादेश सर्वोपरि होता है। जनता की अदालत के फैसले को सभी सिर झुकाकर स्वीकार करते हैं। इस मान्य परम्परा में किन्तु बसपा अध्यक्षा को तनिक भी विश्वास नहीं है। इसीलिए आज तक वे जनता की अदालत में अपनी हार को पचा नहीं पाई हैं। वे आज भी अपनी पुरानी रागद्वेष भावना से उबर नहीं सकी हैं जिसके चलते उन्होने प्रशासनतंत्र को बसपा के एजेन्ट की भूमिका में ला दिया था और एक लाख से ऊपर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमें लाद दिए थे। बसपा अध्यक्षा अब भी मतदाताओं के प्रति अवज्ञापूर्ण आचरण दिखा रही हैं और तरह-तरह के बहाने बना रही है। वे दूसरों पर गुमराह करने का झूठा आरोप लगा रही है। वे अभी भी अपने बनाए झूठे संसार में रह रही हैं।
लेकिन प्रदेश की जनता को यह भलीभांति मालूम हो गया है कि बसपा नेत्री को अंदर ही अंदर जनता में अपने प्रति अविश्वास होने का एहसास हो गया है। इसीलिए पहले से ही नतीजा भांपकर उन्होने स्थानीय निकाय चुनाव में भाग न लेने का एलान कर दिया है। उन्हें अपनी करारी हार का डर इस कदर सता रहा है कि वे चुनाव लड़नेवाले अपने किसी भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी को तत्काल निलम्बित करने की धमकी दे रही है।
बसपा की पूर्वमंत्री को यह थोथी चिन्ता सता रही है कि समाजवादी पार्टी के राज में गुण्डागर्दी होगी। जबकि मनोनीत मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव इस सम्बन्ध में सख्त रूख दिखा चुके हैं। काश वे अपने राज में हुई भयंकर गुण्डागर्दी पर ध्यान दे पाती। उनके दर्जन भर से ज्यादा मंत्री विधायक लूट, अपहरण, हत्या और बलात्कार में जेल में बंद हैं। दो दर्जन के करीब मंत्री भ्रष्टाचार, सत्ता का दुरूपयोग, अवैध कब्जा आदि के अपराधिक मामलों में लोकायुक्त और कल अदालती जांचों की गिरफ्त में हैं।
यह एक अविस्मरणीय तथ्य है कि बसपा राज में जनता को सबसे ज्यादा दुश्वारियां उठानी पड़ी हंै। समाज का कोई वर्ग नहीं बचा जिसका उत्पीड़न न हुआ हो। घोटालों का भी इस सरकार ने बड़ा रिकार्ड बनाया है। अकेले राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में ही कई हजार करोड़ रूपयों का घपला पकड़ में आया है और इसकी जांच शुरू होते-होते छह अधिकारियों की मौतें हो चुकी है। इस सबसे उपजे जनाक्रोश के चलते ही बसपा सरकार को जनता ने सत्ता से बाहर किया है पर यह बात स्वीकार करने से पूर्व मुख्यमंत्री जिस तरह से बच रही हैं उससे तो यही लगता है कि वे झूठ और लूट की राजनीति में ही विश्वास करती है। उन्हें लोकतंत्र का पाठ पढ़ने में अभी भी काफी समय लगेंगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई दी

Posted on 12 March 2012 by admin

12-03-aभारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चैधरी हरपाल सिंह, एडवोकेट के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय पर आए आज सैकड़ों किसान प्रतिनिधियों ने समाजवादी पार्टी की भारी मतो से जीत पर हर्श जताते हुए श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री चुने जाने पर बधाई दी है। किसान यूनियन ने इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी को ज्ञापन देकर विधान सभा चुनावों में भाकियू की सक्रियता तथा किसानों की समस्याओं के सम्बन्ध में जानकारी दी।
प््रादेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी ने किसान प्रतिनिधियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसान इस देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है। चैधरी चरण सिंह ने सर्वप्रथम किसानों की राजनीति की और उनके अधिकारी की लड़ाई लड़ी थी। इस परम्परा और विचार को श्री मुलायम सिंह यादव ने आगे बढ़ाया और किसानों के कल्याण की कई योजनाएं अपनी सरकारों में चलाई। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र में किसानों से जो वायदे किए गए है उन्हें अवश्य पूरा किया जाएगा। किसान की उपज का लागत मूल्य निर्धारित करने के लिए एक आयोग का गठन किया जाएगा। लागत मूल्य का 50 प्रतिषत उसमें जोड़कर जो राशि आएगी वह विभिन्न फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य होगा। सरकार सीधे किसानों से फसल खरीदेगी। आलू भंडारण के लिए बडे पैमाने पर कोल्ड स्टोरेज स्थपित करने में 25 फीसदी सब्सिडी प्रदान की जाएगी। किसानों को अब सिंचाई के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। किसानों को 4 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज मिलेगा। किसानों की जमीन किसी भी स्थिति में नीलाम नहीं की जाएगी। 65 वर्ष की उम्र वाले किसान को पेंशन दी जाएगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

धर्मान्तरण आतंकवाद को जन्म देता है

Posted on 12 March 2012 by admin

विष्व हिन्दू परिशद के अन्तर्राश्ट्रीय महामंत्री चम्पत राय ने आज यहाॅं कहा धर्मान्तरण आतंकवाद को जन्म देता है। और उससे राश्ट्र द्रोही उत्पन्न होते हैं। सम्पूर्ण देष में 1947 की पुनरावर्ती बन रही है अगर चिन्तनषील नहीं हुए तो 40-50 वर्शो में भारत का एक और भूखण्ड अलग हो जायेगा

श्रीराय विष्व हिन्दू परिशद धर्म प्रसार विभाग के कारसेवकपुरम् मे चल रहे तीन दिवसीय अलिख भारतीय बैठक में आये हुए पदाधिकारियों के बीच में अपने विचार रख रहे थे। उन्होंने कहा विष्व हिन्दू परिशद के गठन के बाद संगठन का प्रथम कार्य करने का निर्णय परावर्तन था क्योंकि इस्लाम और ईसाई आक्रमणकारियों ने हिन्दू समाज को धर्मान्तरित कर संस्कृति और इतिहास से अलग कर रखा था। इसलिए इसे अक्षुण्य रखना विहिप के मार्गदर्षकों ने इसे अपना प्रथम कर्तव्य समझा। गधे को घोडा बनना ही होगा। दूध फट गया है यह सोच बदलनी ही होगी। कहने का तात्पर्य जहाॅं से हिन्दू समाज गया था वहाॅं उसकी वापसी पुनः हो यही परावर्तन है। यही घर वापसी है जो कार्य धर्म प्रसार विभाग करता आ रहा है। धर्मान्तरण हिन्दू आस्था से काटता है जबकि हिन्दू धर्म प्रेम और षान्ति का अग्रदूत है।

उन्होंने विगत दिनों केन्द्र सरकार द्वारा मुस्लिम आरक्षण की घोशणा पर विचार व्यक्त करते हुए कहा कोई भी व्यक्ति किसी भी सम्प्रदाय एवं धर्म का अपनी विद्वता से आगे बढता है तो वह गलत नहीं है लेकिन धर्म आधारित आरक्षण देने की घोशणा विभाजन की पुनरावर्ती को बल प्रदान करने वाली है। मजहब के आधार पर आरक्षण दिया जाता रहा तो विधानसभा और लोकसभा में भी आबादी के आधार पर सीटें आरक्षित करने की मांग उठेगा जो इस देष के लिए बहुत घातक होगा। मालूम होना चाहिए कि दस लाख लोगों की गर्दनें पूर्व में काटी जा चुकी हैं यह अनायास ही नहीं कटी यह विधिवत काटी गयी हैं।  उन्होनंे कहा केन्द्र सरकार समय समय पर हिन्दू विरोधी क्रिया कलापों को प्रोत्साहन दे रही है। गाय की हत्या करने के लिए कत्लखानों को स्थापित करने की मांग की जा रही है जिसका प्रस्ताव योजना आयोग को भेजा गया है यानी हिन्दूओं की माॅं का वध, आस्था पर कुठाराघात करने का कुचक्र रचा जा रहा है। आज की हमारी उदासीनता हमारी सन्तानों के लिए कश्टकारी न बन जाये इसलिए हमें सचेत रहने की आवष्यकता है।
बैठक का संचालन क्षेत्र प्रमुख स्वामी सुदर्षनाचार्य ने किया। इस अवसर पर विहिप के केन्द्रीय मंत्री धर्म नारायण षर्मा, जुगुल किषोर, हरी ओम तायल, सुरेन्द्र सिंह, संत राम सिंह, फूल चन्द्र षास्त्री, देवेन्द्र मिश्र, डा.वी.के.श्रीवास्तव सहित देष के विभिन्न प्रान्तों से आये हुए 400 पदाधिकारी उपस्थित हुए।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी के पूर्ण बहुमत मिलने की खुशी का इज़हार किया

Posted on 12 March 2012 by admin

आल इंडिया गुर्जर महासभा की बैठक ८ माहौर रोड चिनहट के प्रदेश कार्यालय पर संपन्न हुई जिसमे समाजवादी पार्टी के पूर्ण बहुमत मिलने की खुशी का इज़हार किया गया इसके साथ पिछले समय में रही सपा सरकार में गुर्जर और अल्प संख्यको के लिए किये गये कार्यों पर चर्चा की गयी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष नसीम गुर्जर ने साफ़ किया कि अब तक गुर्जरों के लिए किसी सरकार ने इतना कार्य नहीं किया जितना सपा की शासन काल में हुआ है इस लिए गुर्जर समाज सपा के मुखिया मुलायम सिंह सहित पार्टी का शुक्रगुजार है और उन्होंने कहा कि अब तक पार्टी को पूर्ण बहुमत प्राप्त नहीं था फिर भी इस समाज को आगे बढाने और उसकी तरक्की के काफी योजनाओ को लागू किया और इस बार पार्टी को पूर्ण बहुमत मिला है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है सपा इस समाज की उन्नती के लिए क्या क्या कर सकती है

बैठक में महासभा के राष्ट्रीय महासचिव हसन गुर्जर ने कहा कि समाजवादी पार्टी गुर्जर समाज ही नहीं बल्कि देश के प्रत्येक समाज के हितो की बात कर उन्हें आगे लाने के लिए प्रयासरत रही है चाहे गुर्जरों का राजस्थान आन्दोलन हो या फिर मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा हर समय मुलयाम सिंह ने सर्व समाज की बहलाए की बात कर उनका साथ दिया है इसके साथ हे उन्होंने साफ़ किया कि उत्तर प्रदेश में गुर्जरों की संख्या करीब पन्द्रह लाख  है जो की पार्टी की पूर्ण समर्थन में खड़ा है इससे पहले बनी सपा सरकार में अय्यूब जंग सहित गुर्जर नेताओं को कई पदों से नवाजा था और इसबार भी गुर्जर समाज पार्टी के मुखिया मुलायाम सिंह द्वारा इस समाज के नेताओ को अपने मंत्री मंडल इस बार भी दर्जा दिया जायेगा बैठक में प्रदेश के जिलो के प्रदेश अध्यक्षों सहित सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

अपनी विजय का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया

Posted on 12 March 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं लखनऊ पूर्व क्षेत्र से नव निर्वाचित विधायक कलराज मिश्र ने अपनी विजय का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने अपने विजय के लिए क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधान सभा का चहुंमुखी विकास मेरी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम कर जनता के मन में पार्टी के प्रति भरोसा जगाया। यही वजह रही कि यहां पर पार्टी प्रत्याशी के रूप में मैं विधान सभा चुनाव में बड़े अंतर से विजयी हुआ। श्री मिश्र आज इन्दिरानगर के सेक्टर 19 (नीलकण्ठेश्वर पार्क) में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में उपस्थित क्षेत्रीय जनता को संबोधित कर रहे थे।
श्री मिश्र ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने विधानसभा चुनाव में मुझे मतों के रूप में अपना स्नेह व सहयोग दिया है। जनता ने जिन अपेक्षाओं व विश्वास के साथ मुझे अपना प्रतिनिधि चुना है, मेरा प्रयास होगा कि मैं जनता के भरोसे पर खरा उतरूं। उन्होंने क्षेत्रीय लोगों को आश्वस्त किया कि विधान सभा में उनके प्रतिनिधि के रूप में क्षेत्र की समस्याओं को हल कराने के लिए वे हर संभव प्रयास करंेगे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक, सहमीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, मंडल अध्यक्ष पंकज सिंह, भृगुनाथ शुक्ल, यशपाल सिंह थापा, संदीप पाठक, चन्दन सिंह नेगी, राम सिंह लोधी, सोहन लाल लोधी, तारावती शुक्ला, राम गोपाल मिश्र, विनोद श्रीवास्तव, डी0के0 कुशवाहा, मयंक अग्रवाल, देवेन्द्र मिश्र, राजेन्द्र यादव आदि रहे।
श्री मिश्र ने आदिल नगर, विराट खंड गोमतीनगर में भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में उपस्थित क्षेत्रीय जनता को संबोधित किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2012
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  
-->









 Type in