Archive | March 12th, 2018

केन्द्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली सहित सभी भाजपा प्रत्याशियों ने किया राज्यसभा के लिए नामा

Posted on 12 March 2018 by admin

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा केन्द्रीय नेतृत्व के प्रति आभार

लखनऊ 12 मार्च 2018, भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशियों ने नामांकन किया। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा के लिए केन्द्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली सहित भाजपा के सभी प्रत्याशियों ने पर्चा दाखिल किया। प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा0 दिनेश शर्मा नामांकन के समय साथ रहे। डा0 पाण्डेय ने सबका साथ-सबका विकास के फामूर्ले पर प्रत्याशी चयन करने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह तथा केन्द्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया।1
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने केन्द्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि प्रधानमंत्री जी, गृहमंत्री जी के साथ अब वित्तमंत्री जी भी उत्तर प्रदेश से प्रतिनिधित्व करेंगे। केन्द्रीय नेतृत्व को बधाई देता हॅू जिन्होंने सकलदीप राजभर एवं हरनाथ सिंह यादव जैसे साधारण गरीब, किसान परिवारों में जन्में कार्यकर्ताओं को राज्यसभा प्रत्याशी के रूप में चुना।
केन्द्रीय नेतृत्व ने जेटली जी जैसे कुशल रणनीतिकार एवं अर्थशास्त्री को उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी बनाया, तो वहीं कुशल चिकित्सक एवं भाजपा महामंत्री डा0 अनिल जैन को उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सदस्य बनाने का निर्णय लिया, केन्द्रीय नेतृत्व की इस दूरदर्शिता के लिए साधुवाद।
किसानों का प्रतिनिधित्व राज्यसभा में निश्चित करने के लिए किसान नेता तथा पूरे देश के किसानों के लिए कार्य करने वाले विजय पाल सिंह तोमर को राज्यसभा प्रत्याशी के रूप में चयनित किया। दलित समाज से आने वाली तथा वर्षों से पार्टी के लिए विभिन्न दायित्वो पर कार्य करने वाली प्रदेश उपाध्यक्ष कान्ता कर्दम को प्रत्याशी बनाने पर केन्द्रीय नेतृत्व का आभार। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी नेतृत्व का र्निणय सच्चे अर्थो में पं0 दीन दयाल उपाध्याय जी की अन्त्योदय की अवधारणा को साकार करना है।3
राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव एवं लम्बे समय से सार्वजनिक जीवन में कार्य करने वाले तथा लम्बे समय से सार्वजानिक जीवन के समर्पित समाजसेवी अशोक वाजपेयी के उत्तर प्रदश्ेा से राज्यसभा पहुंचाने के निर्णय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष मा0 अमित शाह समेत समस्त केन्द्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूॅ।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि प्रत्याशी चयन में पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं तथा सबका साथ-सबका विकास का भाव परलक्षित होता है। प्रत्याशी चयन में गरीब, दलित, पिछड़ों सहित सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व दिया गया है, जिसमें सभी के कल्याण और उत्थान का भाव निहित है।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

-->









 Type in