Archive | March 10th, 2018

झूलेलाल मंदिर गोरखनाथ में मतदान करेंगे

Posted on 10 March 2018 by admin

लखनऊ 10 मार्च 2018, गोरखपुर तथा फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए कल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी प्रातः 7 बजे प्राथमिक विद्यालय कुराना झूलेलाल मंदिर गोरखनाथ में मतदान करेंगे। केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री श्री शिव प्रताप शुक्ल सेन्ट एन्डूयूज इण्टर कालेज गोरखपुर में 12 से 1 बजे के बीच अपना मत डालेगें। प्रात 8 बजे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा दोपहर 12 से 1 बजे की बीच प्रदेश सरकार के प्रवक्ता तथा स्वस्थ्य मंत्री श्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ज्वाला देवी इण्टर कालेज सिविल लाइन इलाहाबाद में मतदान करेगें ।

Comments (0)

प्रवास कार्यक्रम - डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 10 March 2018 by admin

लखनऊ 10 मार्च 2018, भारतीय जनता पार्टी डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय 11 मार्च को सायं 3ः30 बजे होली मिलन कार्यक्रम शिवाजी नगर महमूरगंज वाराणसी में सहभागिता करेंगे तथा सायं 5 बजे रामनगर औद्योगिक क्षेत्र को प्रदेश का माॅडल औद्योगिक क्षेत्र बनाने के क्रम में प्रथम चरण के सी.सी. रोड के शिलान्यास के कार्यक्रम में सहभागिता करेंगे।
श्री पाण्डेय सायं 6ः45 बजे संसदीय कार्यालय चंदौली में जनसंवाद तथा रात्रि 9 बजे होली मिलन कार्यक्रम लोहा मण्डी मल्दहिया वाराणसी और 9ः45 होली मिलन कार्यक्रम कादम्बरी लाॅन शिवपुर बाईपास वाराणसी में सहभागिता करेंगे।
श्री पाण्डेय 12 मार्च को भाजपा प्रदेश मुख्यालय रहेगें तथा राज्यसभा प्रत्याशियों के नामांकन में सहभागिता करेगें।

Comments (0)

योगी जी को मुख्यमंत्री बनाए जाने तथा केशव जी को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने का गोरखपुर व फूलपुर की जनता रिटर्न गिफ्ट देगी - शलभ मणि त्रिपाठी

Posted on 10 March 2018 by admin

लखनऊ 10 मार्च 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि एक कर्मयोगी, साधक और जनता के सच्चे सेवक के तौर पर मोदी जी और योगी जी की जोड़ी देश और प्रदेश की दिन रात सेवा में जुटी हुई है। इस कामयाब जोड़ी की मेहनत और ईमानदारी से ऐसे दल घबराए हुए हैं जिनके लिये उनका देश प्रदेश नहीं बल्कि खुद का स्वार्थ और परिवार ही सब कुछ है। ऐसे दलो को जब जनता ने पूरी तरह अस्वीकार कर दिया तब ये दल नीतियाँ फेंक कर स्वार्थ के गठजोड़ के साथ लोकसभा के उपचुनाव में आए हैं। प्रदेश की जनता इस मौकापरस्ती के गठबंधन का ऐसा जवाब देगी कि दुबारा ये धोखे की राजनीति करने के काबिल नहीं बचेंगे। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जिस प्रकार गोरखपुर के सांसद रहे सामान्य-पिछडे परिवार से सन्यासी श्री योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री और फूलपुर के सांसद रहे कमजोर परिवार के श्री केशव मौर्य को उपमुख्यमंत्री बना कर जो सामाजिक न्याय किया है उसके रिटर्न गिफ्ट के तौर पर गोरखपुर और फूलपुर की जनता भाजपा को रिकार्ड मतों से विजयी बनाएगी।

शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने पिछले ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ नापाक गठबंधन किया था, पर प्रदेश की महान जनता ने इस मौकापरस्त गठबंधन की धज्जियाँ उड़ा दीं। अब सपा और बसपा उपचुनाव में साथ खड़े हुए हैं। जनता इस गठबंधन से हैरान है। किसे याद नहीं कि पिछले पंद्रह सालों में इन दोनों दलों के बीच क्या क्या हुआ है। गेस्ट हाउस कांड में जहाँ समाजवादी पार्टी की अगुवाई में अराजकता की हदें पार करते हुए ना सिर्फ बीएसपी प्रमुख पर कातिलाना हमला हुआ बल्कि इस घटना के बाद सपा सरकारों में बड़े पैमाने पर बदले की भावना से दलित भाइयों पर बेइंतहा अत्याचार किए गए। आज सुश्री मायावती जी के फैसले से वे लोग हतप्रभ हैं जिनको सपा सरकारोँ में हर तरह के जुल्म सहने पड़े।
प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि पिछले पंद्रह सालों के दौरान मुलायम सिंह जी, अखिलेश यादव जी और बहन मायावती जी एक दूसरे को भ्रष्टाचारी और अराजक बता कर जेल भेजने का दम भरते रहे, एक दूसरे की सरकारों में बने पार्कों और मूर्तियों को ध्वस्त कराते रहे। यही लोग आज अपनी पारिवारिक हैसियत और अवैध तरीके से कमाई गई दौलत बचाने के लिए एक दूसरे के साथ आ खड़े हुए हैं। ये स्वार्थ का गठबंधन उन सभी के साथ अन्याय जैसा है जिनको सपा बसपा की सरकारों में बदले की भावना का शिकार होते हुए हर तरह का उत्पीड़न सहना पड़ा। इन सरकारों में बदले की भावना से उत्पीड़न का शिकार हुए लोगों का इस ताजे गठबंधन के बाद सपा बसपा से पूरी तरह मोहभंग हो गया है और अब हर कोई चाहता है कि इन दोनों भ्रष्टाचारी दलों का पूरी तरह सफाया हो जाए।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

-->









 Type in