Archive | April 17th, 2013

अमृत सर हवडा एक्सप्रेस का इंजन फेल

Posted on 17 April 2013 by admin

अमृत सर हवडा एक्सप्रेस का इंजन फेल हो जाने के कारण नरहरपुर व्रहृासिंग पर एक घंटे खडी रही । प्राप्त जानकारी के अनुसार वारणसी की तरफ से आ रही अमृतसर हावडा ट्रेन नं० १३०४९ का इंजन अचानक फेल हो जाने से नरहपुर व्रहृासिंग के पास एक घण्टे खडी रही सूचना मिलने सुलतानपुर रेलवे स्टेशन से दूसरा इंजन जाने पर गाडी आगे गई ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

श्री अखिलेश यादव ने की प्रो0 एम0एस0 स्वामीनाथन से मुलाकात

Posted on 17 April 2013 by admin

edited-cm-photo-16-april-2013

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव 16 अप्रैल, 2013 को अपने सरकारी आवास 5, कालिदास मार्ग पर भारत में हरित क्रान्ति के जनक प्रो0 एम0एस0 स्वामीनाथन से मुलाकात करते हुए।

Comments (0)

बिजली के तारो मे रगड से निकली चिन्गारी से आग

Posted on 17 April 2013 by admin

चांदा थाना अन्तर्गत रेलवे स्टेशन के निकट रामलाल के पुरवा के किसान पवन कुमार के खेत में  बिजली के तारो मे रगड से निकली चिन्गारी से तीन बिघा गेंहू की फसल नष्ट हो गई । ग्रामीणो की मदद से आग पर काबू पाया गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदा रेलवे स्टेशन के निकट रामलाल के पुरवा के किसान पवन कुमार के गेंहू के खेत के उहृपर से गये बिजली के तारों में तेज हवाओं के कारण टकराव हो जाने से निकली चिन्गारी से गेंहू के खेत मे आग लग गई देखते ही देखते आग ने तीन बीघा गेंहू को अपनी चपेट मे लिया । ग्रामीणो ने इसकी सूचना फायर ब्र्रिगेड को दी मगर मौके पर फायर ब्र्रिगेड की गाडियां नही पहुंच पाई ग्रामीणो ट््यूबेल की मदद से आग पर काबू पाया ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार होने वाला नही

Posted on 17 April 2013 by admin

सूबे के मुख्यमंत्री पुलिस विभाग को सुधारने का चाहे जितना भी प्रयन्त कर ले मगर पुलिस की कार्यप्रणाली में सुधार होने वाला नही है । इस बात का जीता जागता और ताजा उदाहरण है कि जनपद के जयसिंहपुर थानान्तर्गत ग्राम महमूदपुर सेमरी निवासी एक महिला के साथ बीती १० तारीख की रात बलात्कार की घटना हुई लेकिन थानेदार बीते तीन दिनो से पीडि़ता व उसके परिजनो को चक्कर कटवाते रहे ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार महमूदपुर सेमरी ग्राम की रानी पत्नी राम निहोरे ‘काल्पनिक नाम’ के  साथ मौकेडीह निवासी नागेन्द्र उर्फ करिया ने रात मे अकेला पाकर दबोच लिया और जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया महिला ने दरिंदे के चंगुल से छूटते ही गुहार लगाई जब तक आस पास के लोग पहुंचते तब तक नागेन्द्र फरार हो चुका था खास बात यह है कि बलात्कारी कोई और नही रिश्ते में पीडि़ता का देवर लगता है। मामला थाने पहुंचा तो आदतन मामले को टाल दिया गया लेकिन स्थानीय लोगो के बढते दबाव के कारण घटना के तीन दिन बाद १३ ता० को मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा गया ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

श्रीमती कुसुम सिंह दोषमुक्त

Posted on 17 April 2013 by admin

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अनुशासन समिति के चेयरमैन श्री रामकृष्ण द्विवेदी ने पर्यवेक्षक की रिपोर्ट के आधार पर अध्यक्ष-शहर महिला कांग्रेस कमेटी, फिरोजाबाद तथा सदस्य-उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी श्रीमती कुसुम सिंह के विरूद्ध की गयी अनुशासनात्मक कार्यवाही को अध्यक्ष-उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी डाॅ0 निर्मल खत्री, सांसद से सम्यक विचारोपरान्त दोषमुक्त कर उन्हें पार्टी के सभी नामित एवं निर्वाचित पदों पर पूर्ववत् कार्यरत् कर दिया है। यह जानकारी प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया कोआर्डिनेटर अशोक सिंह ने आज जारी प्रेस विज्ञप्ति में दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

आज आवश्यकता है कि प्रदेश में विकास का माहौल बनाया जाय न कि प्रदेश को साम्प्रदायिक शक्तियों के हाथों में चले जाने दिया जाय - अशोक सिंह

Posted on 17 April 2013 by admin

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया कोआर्डिनेटर अशोक सिंह ने आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि वर्तमान में प्रदेश में सपा-बसपा के बीच एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप न लगाकर वरन् प्रदेश में व्याप्त जंगलराज की समीक्षा करनी चाहिए। सपा को किसी के विरूद्ध असंसदीय भाषा का प्रयोग न करके सरकार को प्रदेश में व्याप्त वर्तमान हालातों से निपटने के कारगर उपाय बनाने की ओर ध्यान देना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया कोआर्डिनेटर श्री सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश मंे जिस प्रकार एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाये जा रहें हैं उससे ऐसा लगता है कि यह एक प्रदेश न होकर वर्तमान में कानून व्यवस्था जिस तरह से प्रदेश में चरमा गयी है उससे ऐसा लगता है कि खेल का मैदान हो गया है। श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार को विरोधी दलों के साथ बैठकर उत्तर प्रदेश में विकास के एजेण्डे को तरजीह देनी चाहिए और उसके लिए योजना निर्धारित की जानी चाहिए न कि एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाये जाने चाहिए।
श्री सिंह ने गुण्डा-गुण्डी प्रकरण को दुखद करार देते हुए कहा कि आज आवश्यकता है कि प्रदेश में विकास का माहौल बनाया जाय न कि प्रदेश को साम्प्रदायिक शक्तियों के हाथों में चले जाने दिया जाय।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया कोआर्डिनेटर श्री सिंह ने कहा कि यह गुण्डा-गुण्डी प्रकरण काफी पुराना है और काफी पहले भी इस तरह की छींटाकशी हो चुकी है। आज प्रदेश सरकार को इस प्रकार की असंसदीय भाषा का प्रयोग करने की बजाय गंभीर और दृढ़संकल्पित होकर प्रदेश में बिजली-पानी की समस्या के निराकरण का उपाय खोजना चाहिए, जिससे आने वाले दिनों में किसानों को बिजली-पानी की कमी के कारण खेती में दिक्कत न आने पाये।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

दीवानी न्यायालय के पांच न्यायिक अधिकारी हुए विदा

Posted on 17 April 2013 by admin

edited-dsc06898जौनपुर सेशन आउस में कल देर रात चली विदाई समारोह में जिले पांच न्यायिक अधिकारियों को एक भावुक वातावरण में बिदा किया गया । स्थानान्तरित हए न्यायिक हुए न्यायिक अधिकारी श्री बी0केे पाण्डेय ए0डी0जे0 बकहराईच श्री रईस अहमद सिविल जज अनूप शहर-बुलन्दशहर, श्री सुरेश शर्मा ए0सी0जे0एम मथुरा, श्री राजेन्द्र सिंह ए0सी0जे0एम0 चित्रकूट एवं डाॅ0 सुनील कुमार सिंह सिविल जज फरेंन्दा महाराजगंज जारहे हैं । इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में श्री सुुहास एलवई  जिला मजिस्ट्े्रट एवं विशेश अतिथि के रुप में एस0पी0एवं सी0एम0ओ0 के अतिरिक्त दीवानी न्यायालय के समस्त न्यािियक अधिकारी एवं उनके परिवार के सदस्य मौजूद रहे।
श्री रणंजय वर्मा ए0डी0जे0 ने विदा हो रहे अधिकारियों को पांच पाण्डवों की संज्ञा से नवाजा एवं इन अधिकारियों को उनकी उत्कृश्ट सेवाओं के लिए सभी ने सराहा । डाॅ0 सुनील को अधिकारियों ने वन मैन आर्मी बताया ।
माहौल को विनोदक बनाने के लिए जिला जज श्री राकेश कुमार एवं उनकी पत्नी द्वारा कई प्रतियोगिताओं का आयोजन-भी किया गया था । युगल प्रतियोगिता में न्यायिक अधिकारियों को अपनी पत्नियों के माथे पर अपने आंख में पट्टी बांध कर ठीक स्थान पर बिन्दी लगाना था जिस में श्री रणंजय वर्मा ए0डी0जेेे0 एवं उनकी पत्नी को प्रथम स्थान एवं डाॅ0 सुनील कुमार सिंह सिविल जज एवं उनकी पत्नी दीप्ती सिंह को दूसरा स्थान से  पुरुसकृत किया गया ।
सी0जे0एम श्री नरेन्द्र बहादुर प्रसाद ने विदा हो रहे न्यायिक अधिकारी श्री बी0के0 पाण्डेय जो उ0प्र0 न्यायिक सेवा में कोशाध्यक्ष पद पर चुनाव जीते थे एवं डाॅ0 सुनील कुमार सिंह जो कार्यकारिणी सदस्यके चुनाव में जीत का कीर्तिमान स्ािापित किये थे , को याद दिलाया कि जौनपुर उनके लिए कितना भाग्यशाली स्टेशन रहा । चुनाव में जीते इन दोनों अधिकारियों ने जौनपुर का नाम प्रदेश में बहुत रौशन किया था ।
श्री महेन्द्र पाल सिंह ए0डी0जे0 एक्स कैडर ने अपने भाशण में डाॅ0 सुनील कुमार सिंह सिविल जज को एक उभरता हुआ सितारा बताया एवं कहा कि जौनपुर बार को उन्होनें सबसे अधिक अनुतोश दिये हैं जिसके कारण अधिवक्ता उनसे बहुत अधिक प्रसन्न रहते थे । डाॅ0 सुनील द्वारा किये गए न्यायिक कार्य अन्य अधिकारियों को एक चुनौती की तरह लेना चाहिए ।
श्री राम सूलीन सिंह ए0डी0जे0 को माचिस की एक तिल्ली से सबसे अधिक मोम-बत्तियां जलाने की एकल प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ । छोटे बच्चे रेस में उत्साहित दिखें । हाऊजी (तम्बोला) में बडे बच्चों ने शिरकत किया । कार्यक्रम का आयोजन कमलेश मौर्य प्रभात यादव एवं विरेन्द्र पाण्डेय सिविल जजों द्वारा संयुक्त रुप से किया गया । संचालन विशेश मजिस्ट्े्रट अब्बास हुसैन द्वारा किया गया । अंन्त में धन्यवाद ज्ञापन जिला जज श्री राकेश कुमार द्वारा किया गया । जिला जज ने श्री रईस अहमद द्वारा किये गये लोक अदालतों एवं जागरुकता शिविरों में बतौर सचिव के कार्यो की सराहना की एवं श्री बी0के0 पाण्डेय की कविताओं एवं सुरेश शर्मा के गीतों को एक यादगार लम्हा बताया । डाॅ0 सुनील ने सभी न्यायिक अधिकारियों को नेपाल पर्यटन के लिए आमंन्त्रित किया एवं उनके नए कार्य क्षेत्र फरेन्दा महाराजगंज नेपाल सीमा के समीप होने के कारण अधिकारियों के रुकाने आदि की व्यवस्था का आश्वासन दिया ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

मीसा में बन्द लोकतन्त्र सेनानियों का एक प्रतिनिधि सम्मेलन

Posted on 17 April 2013 by admin

15 अप्रैल - आपातकाल में डी0आई0आर0 एवं मीसा में बन्द लोकतन्त्र सेनानियों का एक प्रतिनिधि सम्मेलन ओ0सी0आर0 भवन प्रांगण में लोकतन्त्र सेनानी कल्याण परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक श्री रविदास मेहरोत्रा की अध्यक्षता में हुयी। जिसमें 26 जून को लखनऊ में विशाल सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया।
श्री मेहरोत्रा ने बताया कि 26 जून को होने वाले लोकतन्त्र सेनानिों को राष्ट्रीय सम्मेलन के मुख्य अतिथि श्री मुलायम सिंह यादव होगें तथा मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव अतिविशिष्ट अतिथि होगें सम्मेलन में मध्य प्रदेश एवं बिहार के मुख्यमंत्रीयों तथा प्रदेश सरकार के सभी लोकतंत्र सेनानियों मंत्री एवं विधायकों को भी आंमत्रित किया गया है।
श्री मेहरोत्रा ने प्रतिनिधि सम्मेलन में कहा कि लोकतंत्र सेनानियों द्वारा पिछले पांच वर्षों में किये गये लगातर संघर्षों से प्रदेश में भ्रष्ट जालिम बसपा सरकार हटी थी और समाजवादी पार्टी की सरकार बनी थी। अब लोकतंत्र सेनानी श्री मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनाने के लिए जन अभियान चलायेगें।
श्री मेहरोत्रा ने कहा कि लोकतंत्र सेनानी समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के बाद अब व्यवस्था परिवर्तन के लिए डा0 लोहिया की सप्त क्रान्ति एवं लोकनायक जय प्रकाश नरायण की सम्पूर्ण क्रान्ति के सपनों को पूरा करने के लिए जन अभियान चलाना होगा।
श्री मेहरोत्रा ने कहा कि लोकतन्त्र सेनानियों के सम्मान से देश में लोकतन्त्र मजबूत होगा तथा लोकतन्त्र के लिए संघर्ष करने वालों को ताकत मिलेगी। श्री मेहरोत्रा ने कहा कि लोकतंत्र सेनानियों के महासंग्राम से लोकतंत्र की बहाली हुयी थी।
श्री मेहरोत्रा ने कहा कि 29 वर्षों तक लगातार संघर्ष के बाद श्री मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व वाली सरकार ने लोकतन्त्र सेनानियों को 26 जून 2006 में सम्मान पेंशन तथा अन्य सुविधायें दी थी।
श्री मेहरोत्रा ने बताया कि बसपा की भ्रष्ट एवं जालिम सरकार ने लोकतंत्र सेनानियों को सम्मान राशि तथा सभी सुविधायें बन्द कर दी थी जिसके विरोध में लोकतन्त्र सेनानियों ने पांच वर्ष लगातार संघर्ष किया। लोकतन्त्र सेनानियों के संघर्ष के कारण प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनी जिसमें लोकतन्त्र सेनानियों को तीन हजार रू0 मासिक सम्मान पेंशन का निर्णय लिया।
श्री मेहरोत्रा ने बताया कि 26 जून को लोकतंत्र सेनानियों का लखनऊ में विशाल सम्मेलन होगा जिसमें लोकतन्त्र सेनानियों को दस हजार रू0 मासिक सम्मान राशि देने तथा जिन लोकतन्त्र सेनानियों का निधन हो गया है, उनके आश्रित को सम्मान पेंशन राशि देने की मांग भी की जायेगी।
लोकतंत्र सेनानी सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं विधायक श्री रविदास मेहरोत्रा समेत राष्ट्रीय महासचिव श्री चतुर्भुज त्रिपाठी, श्री राम मिलन मिश्र राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा0 इस्लाम अहमद फारूकी, श्री चन्द्र पाल सिंह, श्री सत्यनारायण सिंह, श्री रामदीन, श्री राम मिलन मिश्र, उपाध्यक्ष श्री श्याम सिंह गौर, श्री गुरवेन्द्र तिवारी, श्री रामरतन त्रिवेदी, ने लोकतंत्र सेनानियों को दस हजार रू0 सम्मान पेंशन दिये जाने की मांग की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

प्रदेश में भौतिक एवं सामाजिक अवस्थापना सुविधाओं को विकसित किए जाने हेतु राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड से वित्त पोषण के लिए 05 हजार करोड़ रूपये का लक्ष्य लेकर विकास योजनाएं आगामी एक माह में चिन्हीकरण कर सूचीबद्ध की जायें: मुख्य सचिव

Posted on 17 April 2013 by admin

16 अप्रैल, 2013
उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव श्री जावेद उस्मानी ने निर्देश दिए हैं कि प्रदेश में भौतिक एवं सामाजिक अवस्थापना सुविधाओं को विकसित किए जाने हेतु राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड से वित्त पोषण के लिए 05 हजार करोड़ रूपये का लक्ष्य लेकर विकास योजनाएं आगामी एक माह में चिन्हीकरण कर सूचीबद्ध की जायें तथा सूचीबद्ध होने के फलस्वरूप आगामी एक माह में विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार कर ली जाए। उन्होंने प्रमुख सचिव, आवास को निर्देश दिए कि वे स्वयं राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में विकास योजनाओं की समीक्षा एवं स्थलीय निरीक्षण कर यथाशीघ्र अपनी संस्तुति उपलब्ध करायें। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास हेतु महत्वपूर्ण परियोजनाएं प्राथमिकता से बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड से वित्तीय ऋण प्राप्त करने हेतु आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित करायी जाए।
मुख्य सचिव आज शास्त्री भवन स्थित अपने कार्यालय कक्ष के सभागार में यू0पी0एन0सी0आर0 सब रीजनल स्टीयरिंग समिति बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मण्डलायुक्त मेरठ की अध्यक्षता में एक समिति गठित कर दी जाए, जो पूर्व में भेजे गये परियोजनाओं का परीक्षण स्थानीय वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कर औचित्य सहित अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत करें। उन्होंने कहा कि इस बात का भी ध्यान रखा जाए कि राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र योजना बोर्ड से जिन परियोजना हेतु वित्तीय ऋण प्राप्त करने का प्रस्ताव किया जा रहा है वह परियोजनाएं अन्य योजना में सम्मिलित न हों।
बैठक में प्रमुख सचिव आवास श्री सदाकान्त, आयुक्त राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र सुश्री कल्पना अवस्थी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बसपा की मुख्यमंत्री को न तो संविधान का ज्ञान है ओर न ही प्रयोग किए गए शब्दों का सही अर्थ उन्हें मालूम है - राजेन्द्र चैधरी

Posted on 17 April 2013 by admin

16.04.2013
समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि बसपा की मुख्यमंत्री ने अपनी आज की प्रेस कांफ्रेन्स में साबित कर दिया है कि उन्हें न तो संविधान का ज्ञान है ओर न ही प्रयोग किए गए शब्दों का सही अर्थ उन्हें मालूम है। बसपा राज में जो पाप किए थे उन्हें वे आज भी दुहरा रही है। अपने आचरण से वे प्रदेश की 20 करोड़ से भी ज्यादा जनता का अपमान कर रही है जिसने अपने मताधिकार से बहुमत की समाजवादी पार्टी की सरकार बनाई है।
समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए “बेलगाम और दहशतगर्द“ शब्दों का इस्तेमाल उनकी भाषा संबंधी अज्ञानता का सूचक है। इनका इस्तेमाल तो बसपाइयों के खिलाफ ही हो सकता है जो उनके शासनकाल में दूसरों के घर जलाने, बलात्कार, अपहरण, लूट और वसूली के धंधों में लगे रहे थे। महिलाओं की इज्जत बसपाराज में लुटती रही और दलित महिला मुख्यमंत्री बलात्कारियों को ही संरक्षा देती रहीं थी। वह तो अदालतों ने आधा दर्जन बसपा मंत्रियों, विधायकों को जेल पहुॅचाया अन्यथा सुश्री मायावती तो दहशतगर्दो को गरीबो का मसीहा ही बताती थी।
संविधान में राज्यों में राष्ट्रपति षासन के लिए कुछ निश्चित प्राविधान है। बोम्मई केस से तनिक भी वाकिफ कोई भी पढ़ा लिखा व्यक्ति प्रदेश में राष्ट्रपति शासन की बचकानी मांग नहीं कर सकता हैं। ऐसी मांग करना और प्रदेश में जंगलराज बताना अपनी घोर अज्ञानता का परिचय देना है।
बसपा के पांच साल में हर ओर भ्रष्टचार का परनाला बहता रहा था। बसपाई मंत्री विधायक अवैध कब्जे करने में लगे रहे लोकायुक्त तथा सीबीआई में इनकी तमाम फाइलें बनी हुई है। जनता उनकी तानाशाही से दुःखी और क्षुब्ध थी। प्रदेश की दुनिया भर में बदनामी हो रही थी। अपने समय की इस हकीकत से आंखे मंूदकर वे समाजवादी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों को नकार रही है, अगर उनमें जरा भी लोकलाज होती तो वे ऐसा नहीं करती।
मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही स्पश्ट कर दिया था कि भ्रष्टाचारियों, गरीबों और महिलाओं का अपमान करनेवालों तथा गुंडई करनेवालों की जगह जेल में होगी। पूर्व मुख्यमंत्री को भलीभांति मालूम है कि अब समाजवादी पार्टी के राज्य में कानून का राज स्थापित है। प्रशासन संवैधानिक व्यवस्थाओं के तहत चलता है। अतः सुश्री मायावती को अपने भ्रष्टाचार और सत्ता के दुरूपयोग के कारण भय सता रहा है। वे बचने के लिए गुहार लगा रही है और निराशा तथा कुंठा में अनापशनाप बयानबाजी कर रही है। यह उनका आचरण अलोकतांत्रिक एवं घोर निन्दनीय है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2013
M T W T F S S
« Mar   May »
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in