Archive | January 18th, 2013

डीटीएच बना सब की पसंद

Posted on 18 January 2013 by admin

अभी तक हमें घरेलू मनोरंजन का आनंद उठाने के लिये कोई विशेष दिमाग लगाने की जरुरत नहीं पड़ती थी। एक तरफ हमारे सामने डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सेवा का विकल्प था, जिसमें डिजिटल पिक्चर और उत्कृष्ट साउंड क्वाॅलिटी प्राप्त होती थी, यह सुविधा हमें अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार चैनल्स को चयन करने की सहूलियत प्रदान करती थी। इसके तहत हम सिर्फ उतना ही भुगतान करते थे, जितना हम देखते थे। इसके अतिरिक्त हमें वीडियो-आॅन डिमांड, गेमिंग, अग्रणी टेम्पल दर्शन, व्यजंन बनाने की विधियां तथा ऐडूटेनमेंट जैसी अनूठी खोजपरक सेवायें भी उपलब्ध होती थीं। वहीं, दूसरी तरफ हम एनालाॅग केबल टेलीविजन का विकल्प भी स्वीकार कर सकते थे, जिसमें खराब पिक्चर और साउंड क्वाॅलिटी के साथ आपको न चाहते हुये भी ढ़ेर सारे चैनल्स का पुलिंदा परोसा जाता था, जिसे आप कभी नहीं देखते थे, लेकिन उसका भुगतान करते रहते थे।

अब डिजिटीकरण के नये फैसले के साथ आपको अगले तीन माह में डिजिटल सेट टाॅप बाॅक्स (एसटीबी) के किसी न किसी स्वरुप को अपने टेलीविजन सेट्स में कनेक्ट करना पड़ेगा, क्योंकि आपका मौजूदा एनालाॅग केबल नेटवर्क प्रतिबंंिधत हो जायेगा। अब आप के सामने दो प्रकार का विकल्प होगा-या तो आप डीटीएच आॅपरेटर के डिश एंटिना से लिंक्ड एसटीबी का इस्तेमाल करें या फिर मौजूदा केबल के तार जो आपके घरों में स्थानीय केवल आॅपरेटर द्वारा लगाये गये हैं, उसके जरिये एसटीबी को लिंक करें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

अटल शंखनाद रैली

Posted on 18 January 2013 by admin

अटल शंखनाद रैली की तैयारियों को लेकर हरदोई में आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ से हरदोई जा रहे प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी का आज रास्ते मे कई जगहों पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। डा0 बाजपेयी का काकोरी में जिलाध्यक्ष विरेन्द्र प्रताप सिंह व पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश तिवारी ने, रहीमाबाद में अवध क्षेत्र के सहसंयोजक भिखारी सिंह व पूर्व सांसद पूर्णिमा वर्मा, संडीला में जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्र, अखिलेश पाठक, महेन्द्र यादव, विष्णुदयाल शुक्ला तथा मानवेन्द्र सिंह रानू ने भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहकर प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया। डा0 बाजपेयी ने संडीला में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित भी किया। जबकि बालामऊ में हरदोई के पूर्व जिला महामंत्री अरविन्द शुक्ला, डा0 सुशील गुप्ता , नरेन्द्र पटेल, ब्रहम कुमार सिंह, अविनाश पाण्डेय सहित कई अन्य प्रमुख कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का स्वागत किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सरकार लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखकर सरकारी खजाने को वर्ग विशेष पर लुटाकर अपना वोट बैंक बढ़ाने की जुगत में लगी हुई है

Posted on 18 January 2013 by admin

sandila_hardoi_me_state_president_1भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि सपा सरकार के राज में उ0प्र0 अराजकता की ओर बढ़ रहा है। समाजवादी पार्टी की सरकार लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखकर सरकारी खजाने को वर्ग विशेष पर लुटाकर अपना वोट बैंक बढ़ाने की जुगत में लगी हुई है। उन्होने कहा कि कांग्रेस, सपा व बसपा से परेशान जनता ने केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। डा0 बाजपेयी ने कार्यकर्ताओं का आवाहन किया कि 21 जनवरी को लखनऊ में होने वाली रैली में बड़ी संख्या में पहंुचे। डा0 बाजपेयी आज 21 जनवरी को लखनऊ के झूलेलाल पार्क में होने वाली विशाल ”अटल शंखनाद रैली” की तैयारियों को लेकर हरदोई में आयोजित पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जनता त्रस्त है और प्रदेश सरकार मस्त है। अखिलेश सरकार की नाक के नीचे आये दिन दंगे हो रहे है। लगातार हिंसक घटनाएं एवं बलात्कार की घटनाएं बढ़ रही है। ये घटनाएं स्पष्ट करती है कि अखिलेश सरकार शासन चलाने में पूर्णतः विफल है। उन्होंने लखनऊ में हुए दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि कुछ समय पूर्व बुद्ध प्रतिमा तोड़ने वालों के विरूद्ध यदि सख्त कार्यवाही की गई होती तो यह दिन देखना नही पड़ता।
भाजपा के राज्य मुख्यालय पर पार्टी के राज्य ईकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि अटल शंखनाद रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकरियों ने आज प्रदेश के विभिन्न जिलो का दौरा कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठके की। उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने हरदोई में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। रैली के संयोजक पूर्व मंत्री शिवप्रताप शुक्ला ने गोरखपुर तथा कुशीनगर में कई स्थानों पर पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ बैठके कर रैली की तैयारियों के संदर्भ में जानकारी ली और अधिक से अधिक संख्या में रैली के समाज के सभी वर्गो के लोगों को सम्मिलित होने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं से व्यापक विचार विर्मश किया। पश्चिम क्षेत्र के रैली प्रभारी अशोक कटारिया ने आज मुजफ्फरनगर व मेरठ में दौरा कर पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ताओं से रैली की सफलता के लिए पूरे मनोयोग से जुटने का आवाहन किया।  अवध क्षेत्र के रैली प्रभारी संतोष सिंह ने बहराइच, श्रावस्ती, बलरामपुर व गोण्डा जिले का सघन दौरा कर रैली की तैयारियों की जानकारी ली व कार्यकर्ताओं को पूरे मनोयोग से रैली को सफल बनाने की अपील की। श्री सिंह के साथ बहराइच में पूर्व सांसद पदम सेन चैधरी, पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह, श्रावस्ती में जिलाध्यक्ष रामफेरन पाण्डेय, बलरामपुर में जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश सिंह तथा गोण्डा में पूर्व सांसद सत्यदेव सिंह भी बैठक में उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

८० लाख कीमत के कपड़े की बरामदगी के साथ ९ डकैतो को गिरफ्तार करने में सफलता

Posted on 18 January 2013 by admin

जिले की पुलिस ने तेइस दिन पूर्व हुए ८० लाख कीमत के कपड़े की बरामदगी के साथ ९ डकैतो को गिरफ्तार करने में सफलता पाने का दावा किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बीते २५ दिसम्बर को लखनउहृ से दो गाडियो से हैण्ड वर्क कपडे की गॉठ लेकर वाराणसी जा रहे थे तभी लखनउहृ वाराणसी राजमार्ग पर मिश्रपुर पुरैना पेट्रोल पम्प के पास दस अज्ञात डकैतो ने दोनो गाडियो को लूट लिया और दोनो वाहनो के चालको को बंधक बनाकर वाहन छोड दिया था।
इस घटना की प्राथमिकी थाना कोतवाली देहात मे धारा ३९५ भादवि के अन्तर्गत करायी गयी थी। इस मामले मे पुलिस अधीक्षक ने एसओजी टीम को लगाया था जिसमे उसी दिन टीम ने एक पिकप का माल लावारिस हालत मे पाया।
१६ जनवरी को पूरी टीम ने लखनउहृ के ठाकुरगंज स्थित मो० मीसम के घर व सहादतगंज स्थित दूसरे आवास पर छापा मारा। जिसमे पुलिस ने घटना मे प्र्रयुक्त कार, कपडा, महेन्द्रा पिकप बरामद किया। पुलिस ने दावा किया है कि बरामद कपडो की कीमत ८० लाख आंकी गई है। पुलिस ने लखनउहृ, बहराइच व गोडा जिले के नौ डकैतो तारिक, बबलू उर्फ कलीम, पार्थ शेखर प्रेम, बाउर उर्फ इस्तियाजअली, हिन्टू सिंह उर्फ राम सिंह, दिनेश कुमार गोस्वामी, इसहाक उर्फ गूजी, राजन सिंह व मोण् मीसम को गिरफतार कर जेल भेज दिया ।
पुलिस ने विवेचना से घटना मे शामिल बहराइच निवासी इस्माइल व गुडडू तथा साजिशकर्ता के रुप मे जितेन्द्र कुमार उर्फ राजे दुग्गल मोहित व फिदाअली उर्फ बाबू कोरियर सर्विस का नाम प्रकाश में आने पर धारा १२० के तहत मुकदमें में बढा लिया गया है
पुलिस ने बताया है कि पकडे गये डकैतो मे तारिक व इस्माइल पर कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

धांधली किये जाने के कारण किसान काफी परेशान

Posted on 18 January 2013 by admin

विकास खण्ड दूबेपुर अन्तर्गत न्याय पंचायत र्भाइं मे कोआपरेटिव  की तरफ से वितरण होने वाली यूरिया मे सहायक सचिव द्वारा धांधली किये जाने के कारण किसान काफी परेशान हो रहे है ।
सूत्रो के अनुसार यूरिया खाद का वितरण वृहस्पतिवार को हुआ जिसमे सहायक सचिव का कार्य कर रहे भाई निवासी जामिन अब्बास द्वारा घर से अपने चहेतो को पर्ची बनाकर उनके घर जाकर यूरिया का वितरण करा रहे है । जिस किसान के पास पर्ची होगी वही यूरिया पायेगा । अन्य किसानो को यूरिया मिलने मे काफी परेशानी उठानी पड रही है ।
किसानो का कहना है कि जब भी यूरिया कापरेटिव मे आती है चहेते लोगो के अलावा किसी को यूरिया नही मिलती है । यूरिया की खेप आने से पहले ही सौ से अधिक किसान वही इकठठा करके पर्ची वितरित कर दी जाती है । भाई गांव के बगल स्थित लौहर दक्षिण, डेहली गांवो मे भी घूम घूम कर यूरिया की पर्ची अपने चहेतो को वितरित करते हुए किसानो ने देखा जिस पर किसानो में काफी रोष व्याप्त है ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

दो मजदूरो की मौत

Posted on 18 January 2013 by admin

लखनउहृ सुलतानपुर रेलखण्ड पर स्थित अलीगंज बाजार के शिवनगर रेलवे स्टेशन पर रेलवे का निर्माणाधीन भवन का छत दोपहर में ढह गया । जिसकी चपेट मे आने से दो मजदूरो की मौत हो गयी तथा तीन घायल हो गये ।
सुलतानपुर रेलवे पुलिस के अनुसार शिवनगर रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे का एक भवन बन रहा था जिसकी छत का एक बिम पांच दिन पहले बनाया गया था करीगरो के मना करने के बाद भी सम्बन्धित ठेकेदार ने मजदूरो से बिम खोलवाना शुरु किया तभी छत ढह गयी । जिसकी चपेट मे आने से सुलतानपुर जिले के थानाक्षेत्र गोसाईगंज के निवासी पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये । छंगा की घटना स्थल पर मौत हो गयी तथा मकदूम की लखनउहृ ले जाते समय मौत हो गयी । घटना मे घायल अन्य तीन लोगो का इलाज सुलतानपुर मे हो रहा है । मृतको का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

जोनल व फ्रन्टल संगठनों के अध्यक्षों को 200 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया

Posted on 18 January 2013 by admin

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष अध्यक्ष मुन्ना ंिसंह चैहान की अध्यक्षता में फ्रन्टल संगठनों, जोनल अध्यक्षों तथा 2012 में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याषियों के साथ प्रदेष मुख्यालय में बैठक सम्पन्न हुयी। संगठन को धारदार व मजबूत बनाने के लिए सभी पदाधिकारियों से सदस्यता अभियान को युद्धस्तर पर शुरू करने का आवह्ान किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया कि जोनल व फ्रन्टल संगठनों के अध्यक्षों को 200 सक्रिय सदस्य बनाने का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया।
बैठक को सम्बोधित करते हुये श्री चैहान ने कहा प्रदेष में आलू व अन्य फसलों पर पाला पड़ जाने से किसानों को भारी आर्थिक नुकसान हुआ लेकिन सरकार पर अभी तक इस घटना को लेकर संवेदहीन है।
राष्ट्रीय लोकदल सरकार से मांग करता है कि सरकार युद्धस्तर पर पाला से हुये नुकसान का आंकलन कराकर किसानों को मुआवजा का भुगतान तत्काल करे वरना राष्ट्रीय लोकदल सड़क पर उतर कर आन्दोलन करेगा।
श्री चैहान ने सरकार को घेरते हुये कहा कि सरकार ने घोषणा पत्र में कम्बल व साड़ी बाँटने का सब्जबाग दिखाकर जनता का वोट लेकर तो छल लिया लेकिन न तो गरीबों को अभी तक कम्बल बांटा न ही साड़ी बांटी। राष्ट्रीय लोकदल इसकी घोर निंदा करता है और सरकार से मांग करता है कि जनता से किये गये वादे को सरकार तुरन्त लागू करें।
उन्होंने आगे बताया कि सदस्यता अभियान की समीक्षा के बाद ही संगठन में फेरबदल होगें। बैठक मेें प्रदेष की महिलाओं के साथ हो रहे बलात्कार, हत्या, अपराध की घोर निन्दा करते हुये महिलाओं के साथ हो रही घटनाआंेे की जाँच के लिए समयबद्ध फास्ट ट्रैक द्वारा जाँच कराकर दोषियों को सरकार सख्त से सख्त सजा दे। उन्होने आगे बताया कि बलात्कारियों, माफियाओं, अपराधियों को राजनैतिक दल न तो टिकट दें न उन्हें पदाधिकारी बनायें तथा साथ ही साथ बलात्कार में दोषी विधायकों/मंत्रियों को सरकार तुरन्त हटाये।

बैठक में मिल मालिकों द्वारा गन्ना मूल्य के भुगतान की हीलाहवाली पर रोष व्यक्त किया तथा सरकार से मांग की है कि गन्ना एक्ट के अनुसार किसानों को 14 दिन के अन्दर बकाये गन्ने के मूल्य का भुगतान करें वरना इसके बाद सरकार गन्ना किसानों को ब्याज सहित गन्ना मूल्य का भुगतान करे।
बैठक में पुराने लखनऊ में दो समुदायों के बीच शान्ति भंग पर राष्ट्रीय लोकदल ने चिन्ता व्यक्त करते हुये सभी वर्गोंं से शान्ति व अमन चैन बनायें रखने की अपील करता है।
बैठक में सीमा पर शहीदों के लिए दो मिनट का मौन रखकर श्रंद्धाजलि दी गयी। राष्ट्रीय लोकदल ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुये कहा कि राष्ट्रीय लोकदल शहीद परिवारों के साथ खड़ा है तथा भारत सरकार से मांग की है कि इस घटना की पुनरावृत्ति न हो।
बैठक में मुख्य रूप से पूर्व सांसद मुंषीराम पाल, पूर्व मंत्री सच्चिदानंद गुप्त, हाजी मुस्तफा, अनिल कुमार सिंह, राकेष कुमार सिंह, संतोष कुमार मिश्र, भोलानाथ सिंह कुषवाहा, आरिफ महमूद, शषांक सिंह, अमित यादव, संतोष कुमार यादव एड0, पं0 उमेष सैथियां, वसीम हैदर, प्रो0 के0के0 त्रिपाठी, प्रो0 यज्ञदत्त शुक्ल, आदि मुख्य रूप बैठक में उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

इन्दिरा आवास योजना के तहत 543.19 करोड़ रूपये व्यय करके 57141 आवासों का निर्माण कराया गया

Posted on 18 January 2013 by admin

उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्री अरविन्द सिंह कुमार ’गोप’ ने बताया कि इन्दिरा आवास योजना के तहत दिसम्बर, 2012 तक 543.19 करोड़ रूपये की धनराशि के सापेक्ष 57141 आवासों का निर्माण कराया गया, जिसमें से अनुसूचित जाति/जनजाति हेतु 31998 आवास निर्मित कराये गये।
श्री गोप ने बताया कि इन्दिरा आवास योजना में गरीबी की रेखा से नीचे जीवनयापन करने वाले आवासहीन ग्रामीण परिवारों को निःशुल्क आवास मुहैया कराये जाते हैं। इस निमित्त एक अप्रैल, 2010 से नये आवास हेतु 45,000 रूपये प्रति आवास की धनराशि प्राविधानित है। उन्होंने बताया कि वित्तीय वर्ष 2012-13 में इस योजना के अंतर्गत 368322 परिवारों को आवास उपलब्ध कराये जाने का लक्ष्य है। इस हेतु 1660.18 करोड़ रूपये का परिव्यय भारत सरकार द्वारा निर्धारित किया गया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उ0प्र0 मानव अधिकार आयोग में जन सूचना अधिकारी व अपीलीय अधिकारी नामित

Posted on 18 January 2013 by admin

उत्तर प्रदेश मानव अधिकार आयोग में जन सूचना अधिकार अधिनियम-2005 के प्राविधानों के तहत वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी श्री मदन लाल बाजपेयी को जन सूचना अधिकारी तथा डा0 डी0के0 डे अनुसचिव को अपीलीय अधिकारी नामित किया गया है।
यह जानकारी आज यहाॅ सचिव उ0प्र0 मानव अधिकार आयोग श्री जितेन्द्र कुमार ने दी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सरकार असमंजस, अनिर्णय और अराजकता से ग्रस्त है

Posted on 18 January 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि दस माह के कार्यकाल में सरकार असमंजस, अनिर्णय और अराजकता से ग्रस्त है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दावे से इतर ज्यादातर विभागों के कार्य ठप पड़े है। बजट का अधिकांश हिस्सा खर्च नही हो पाया है जबकि वत्तीय वर्ष समाप्त होने मे मात्र दो माह शेष है।
राज्य मुख्यालय पर पत्रप्रनिधियों से बातचीत करते हुए प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने  आरोप लगाया है कि सपा सरकार दिशाहीन है। अपने दस माह के कार्यकाल में सरकार ने लोकलुभावन वादों के अलावा और कोई कार्य नही किया। इससे यह बात सिद्ध होती है कि वित्तीय वर्ष खत्म होने में मात्र दो माह शेष है और कई विभागों में बजट का अधिकांश हिस्सा खर्च ही नहीं हो पाया है। हालात यह है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव तक को यह सार्वाजनिक रूप से कहना पड़ा।
उन्होने कहा कि सरकार बजट प्रावधान का कृषि क्षेत्र में 26.22 प्रतिशत , ग्राम विकास पर 35.55 प्रतिशत, पंचायती राज पर 36.55 प्रतिशत, पशुधन पर 25.63 प्रतिशत, दुग्ध शाला विकास पर 12.58 प्रतिशत , नगर विकास पर 38.21 प्रतिशत, सार्वाजनिक स्वास्थ पर 34.21 प्रतिशत, एलोपैथी चिकित्सा पर 8.45 प्रतिशत, पर्याटन पर 12.7 प्रतिशत, प्रावर्धिक शिक्षा पर 22.99 प्रतिशत, माध्यमिक शिक्षा पर 11.91 प्रतिशत, उच्च शिक्षा पर 13.19 प्रतिशत ही खर्च कर पायी जबकि सौनिक कल्याण पर 20000000.00 का बजट प्रवाधान है जिसमें 5 लाख 35 हजार आवंटित हुआ है खर्चे की स्थिति शून्य है। यह कुछ आकड़े है जिससे यह साबित हो रहा है कि सरकार की कार्य दक्षता व क्षमता क्या है?
श्री पाठक ने कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए की विभाग अपने बजट खर्च नही कर पा रहे है तो उसके विकास के बड़े-बड़े दावे कैसे पूरे हो रहे है? उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अपनी नाकामी का ठीकरा या तो पूर्ववर्ती सरकार पर या नौकरशाही पर थोप कर आए दिन स्थानान्तरण कर बच निकलने का प्रयास करती है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या दोषारोपण करने से ही विकास होने लगेगा और अगर होने लगेगा तो कैसे?
उन्होने कहा कि सपा प्रमुख को नसीहत देने के लिए सार्वाजनिक मंच का प्रयोग करना पड़ रहा है। जब स्थिति यह है कि सपा प्रमुख तक को मुख्यमंत्री तक अपनी बात पहुचाने के लिए माइक का प्रयोग करना पड़ तो आम जनता की आवाज मुख्यमंत्री तक कैसे जायेगी। सरकार बनने से पहले और बाद में भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बार-बार बिजली सुधार का दावा करते नजर आये पर असलियत यह है कि इन दस महीनो में क्या कोई बड़ा बिजली घर लगाने का करार हुआ। सैफई को छोड़ दे तो कोई बड़ी परियोजना कही शुरू हुई क्या ?
श्री पाठक ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मांग करते हुए कहा कि लोकलुभावन बाते कर अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के बजाये बेहतर होता सपा प्रमुख की नसीहतो के मद्दे नजर विकास पर ध्यान देते तथा बजट और अनुपूरक बजट में जो धन राशि जनता के विकास के मद में ली गई है वो जनहित में खर्च हो इसकी चिन्ता करते।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

January 2013
M T W T F S S
« Dec   Feb »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
-->









 Type in