Archive | August 22nd, 2011

Hon’ble C.M. greets people on Janmashtami

Posted on 22 August 2011 by admin

The Hon’ble Chief Minister of Uttar Pradesh, Ms. Mayawati ji has extended her heartiest felicitations to the people of the State on the occasion of Sri Krishna Janmashtami.
In a message, the Hon’ble Chief Minister ji said that Lord Sri Krishna inspired entire humanity to follow the path of righteousness. She said that the message of Lord Krishna given in Shrimad Bhagwat Gita would show the correct path to the humanity for times to come.
The Hon’ble Chief Minister has appealed to people to celebrate Janmashtami with full gaiety, religious fervour and devotion and take inspiration from the life of Sri Krishna.

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

बाबू ध्यानचन्द्र जन्म दिवस को पूरे प्रदेश में Run for nation के रूप मे मनायेंगा

Posted on 22 August 2011 by admin

img_1187भारतीय जनता पार्टी खेलकूद प्रकोष्ठ राष्ट्रीय खेल दिवस, 29 अगस्त, (बाबू ध्यानचन्द्र जन्म दिवस) को पूरे प्रदेश में Run for nation के रूप मे मनायेंगा। आज पार्टी मुख्यालय पर प्रकोष्ठ के अवध क्षेत्र की बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री विन्ध्यवासिनी कुमार ने कहा कि प्रकोष्ठ के पदाधिकारी पार्टी के सिद्धान्तों, रीति-नीति से खिलाड़ियों को जोड़े। उन्होंने कहा कि आज पूरा देश भ्रष्टाचार के खिलाफ एकजुट है। भाजपा भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष कर रही है। कांगे्रस, सपा, बसपा का भ्रष्टाचारी रूप जनता के सामने आ चुका है। उन्होंने पदाधिकारियों से खेल के क्षेत्र में व्याप्त भ्रष्टाचार का पोल खोलने के लिए भी कहा।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज शंकर सक्सेना ने कहा कि पं0 दीन दयाल उपाध्याय के जन्म दिवस पर प्रकोष्ठ पूरे प्रदेश में जिले स्तर पर प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगा। उन्होंने कहा कि जिले स्तर पर खिलाड़ियों को जोड़ने के लिए प्रकोष्ठ ने अभियान चला रखा है। बैठक में मुख्यतः प्रदेश सह संयोजक निखिलेश सिंह, अवध क्षेत्र के संयोजक आलोक श्रीवास्तव, सह संयोजक सतीश सोनी, सतीश दीक्षित, रामकुमार वर्मा आदि रहे।
भारतीय जनता पार्टी खेलकूद प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज शंकर सक्सेना ने आज प्रदेश मुख्यालय पर प्रकोष्ठ की अवध क्षेत्र की बैठक में सतीश सोनी (लखनऊ) को अवध क्षेत्र का सह संयोजक मनोनीत किया है। श्री सतीश सोनी युवा एवं प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

मालेगांव बम धमाकों,न्यायिक साम्प्रादायिकता और इंडियन मुजाहिद्दीन का सच

Posted on 22 August 2011 by admin

sandip-pandeyमालेगांव बम धमाकों,न्यायिक साम्प्रादायिकता और इंडियन मुजाहिद्दीन का सच विषयक सम्मेलन में आतंकवाद के मसलों पर न्यायपालिका की बढ़ती साम्प्रादायिक प्रवृत्ति पर चिंता जाहिर की गई। वहीं इंडियन मुजाहिद्दीन के अस्तित्व पर सवाल उठाने हुए वक्ताओं ने इस पर केंद्र सरकार से श्वेतपत्र जारी करने की मांग की।
प्रेस क्लब में आयोजित इस सम्मेलन में वरिष्ठ पत्रकार सुभाष गाताड़े ने पिछले दिनों मालेगांव बम धमाकों के दो अभियुक्तों कलसांगड़ा और साहू की जमानत पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब न्यायपालिका इस बात को मानती है कि इन दोनों को मालेगांव विस्फोट के षड़यंत्र की जानकारी थी बावजूद इसके इनको छोड़ दिया गया। जबकि उसी मामले में असीमानंद की स्वीकारोक्ति के बावजूद अभी भी 9 मुस्लिम निर्दाेष बच्चे जेलों में बंद है। इसे न्यायिक साम्प्रादायिकता नहीं तो क्या कहा जायेगा। उन्होंने कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी मुसलमानों से मताधिकार छीन लेने की बात करते हैं,बावजूद इसके न तो उनके खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई होती है और न ही अपने को सेकुलर कहने वाली केंद्र सरकार ने कुछ किया।
मैग्सेसे सम्मान प्राप्त सामाजिक कार्यकर्ता संदीप पाण्डेय ने कहा कि यह एक गंभीर सवाल है कि बाटला हाउस एनकाउंटर को सरकार अपनी उपलब्धि बताती है,जबकि सभी जांच रिपोर्ट व नागरिक समाज इसे फर्जी एनकाउंटर बताता है। इससे जाहिर है कि यह सरकार आतंकवाद के सवाल पर किस साम्प्रदायिक जेहनियत से सोचती है। उन्होंने कहा कि कानपुर में बजरंग दल के दो लोग बम बनाते हुए उड़ गये बावजूद इसके सरकार ने कोई गंभीर जांच नहीं कराई जबकि सिर्फ शक के आधार पर बिना किसी ठोस आधार पर सैकड़ों मुस्लिम नौजवान जेलों में बंद हैं।
वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुस्तफा फारूक ने कहाकि  आतंकी विस्फोटों की राजनीति के मूल मंा मुसलमानों के खिलाफ सुनियोजित तरीके से पैदा किये गये अविश्वास की राजनीति से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि एटीएस के आरोप के ही मुताबिक कर्नल पुरोहित ने एक हजार लोगों को विस्फोट करने की ट्रेनिंग दी। बावजूद इसके आज तक उनकी शिनाख्त इंटलिजेंस ने क्यों नहीं करवायी।
वरिष्ठ पत्रकार अजीत साही ने कहा कि जब राज्य की आतंकवाद में संलिप्तता उजागर हो रही है,जिसे गुजरात से लेकर तमाम जगहों पर देखा गया है,तो ऐसे में इंडियन मुजाहिद्दीन नाम के जिस संगठन के सहारे आतंकवाद का हौव्वा खड़ा किया गया है,जिसका कोई आधार नहीं है, की साजिश को ध्वस्त करने के लिए सिविल सोसायटी को एक राजनैतिक अभियान शुरू करने की जरूरत है। उन्होंने यह भी कहा कि इंडियन मुजाहिद्दीन नाम का कोई संगठन है कि नहीं या फिर यह खूफिया एजेसिंयों के द्वारा रचा गया संगटन है,इसकी जांच किये जाने की आवश्यकता है।
सामाजिक कार्यकर्ता व पत्रकार अनिल चामड़िया ने ज्यूडियल सिस्टम में गवाही व तर्काे को खारिज करने की प्रवृत्ति पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि राज्य आतंकवाद का खांचा खड़ा करता है और ज्यूडिशियल सिस्टम उसे मान्यता देने का काम करता है। जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।
कार्यक्रम का आरंभ राजीव यादव ने किया और मसीहुद्दीन संजरी ने विस्फोट के आरोपों में बंद मुस्लिम नौजवानों की न्यायिक प्रक्रिया पर अपना अनुभव रखा। अंत में रविशेखर ने कार्यक्रम में प्रस्ताव रखा-
1.इंडियन मुजाहिद्दीन पर सरकार श्वेत पत्र जारी करे कि ये क्या है और किसका संगठन है
2.संघ परिवार और हिंदुत्ववादी संगठनों की संलिप्तता वाले आतंकी घटनाओं पर चल रही जांच पर श्वेत पत्र आये
3.पिछले 10 साल की सभी आतंकी घटनाओं पर एक अलग कमीशन गठित किया जाये।
4.अभिनव भारत,सनातन संस्था,हिन्दू युवा वाहिनी,हिन्दू जनजागरण समिति और बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाया जाये
5.संघ परिवार के नेता इंद्रेश कुमार की गिरफ्तारी की जाये।
6.आर डी निमेश कमीशन जो 6 महीने के लिए बनी थी और जिसने तारिक-खालिद प्रकरण पर रिपोर्ट देने थी,वह चार साल बाद भी क्यों नही आयी।
7. आरटीआई के तहत सबूत मिलने के बावजूद कि खालिद को गलत तरीके से उठाया गया,उसपर जस्टिस अश्वनी कुमार की अदालत ने डेढ़ वर्षों से क्यों जमानत अर्जी को लंबित कर रखा है।

कार्यक्रम में रणधीर सिंह सुमन, अरूंधति धुरू,रुपरेखा वर्मा,निशांत,हरेराम,रश्मि,एकता,अजय सिंह,ताहिरा हसन,जावेद मोहम्मद,जहीद अहमद फलाही,के के वत्स,महेंद्र सिंह,तारिक शफीक,गुंजन सिंह आदि लोगों ने शिरकत की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

माननीया मुख्यमंत्री जी ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं

Posted on 22 August 2011 by admin

उत्तर प्रदेश की माननीया मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी है।
एक सन्देश में माननीया मुख्यमंत्री जी ने कहा है कि योगेश्वर श्री कृष्ण का व्यक्तित्व सम्पूर्ण मानवता को सद्-आचरण पर चलने की प्रेरणा प्रदान करता है। उन्होंने कहा कि श्रीमद्भगवत् गीता के माध्यम से महान कर्मयोगी श्रीकृष्ण का सन्देश सदियों से मानवता को सद्मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता रहा है।
माननीया मुख्यमंत्री जी ने जन्माष्टमी के त्योहार को पूरी श्रद्धा के साथ मनाने की अपील करते हुए योगेश्वर श्री कृष्ण के जीवन से प्रेरणा ग्रहण करने का आह्वान किया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

अन्ना इमरजेंसी, मींसा, भारत रक्षा कानून, आजादी की दूसरी जंग, शब्दों का रहा बोलबाला

Posted on 22 August 2011 by admin

जनलोकपाल बिल अन्ना के अंादोलन का दायरा काफी बढ़ चुका हैं अन्ना की आवाज को बाबा रामदेव की तरह दबाने की कोशिश में आग में घी का काम किया। अब स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आपात काल भुगत चुके लोग। जनपद के गली कूचों ग्रामीण क्षेत्रों के वाशिंदे अपने घरों से निकलकर आजादी का दूसरा उन्माद बताकर अपनी उपस्थिति का एहसास करवा रहे है। हमारें संवाददाता को आपात काल में भेजे गए जेल के शिकंचों में रहे भुक्त पूर्व विधायक विद्याराम वर्मा ने कहा कि आज के हालात अघोषित इमरजेंसी जैसे बन रहे है। कामरेठ आशुतोष अग्निहोत्री कह रहे है कि नागरिक के मौलिक अधिकार विचारों की अभिव्यक्ति की स्तंत्रता छीनी जा रही है। पूर्व मंत्री डा. अशोक बाजपेई ने कहा कि आपात हमनें भुकता है सवैधानिक व्यवस्था चरमरा गई तानाशाही जैसे हालात बन रहे हैं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वयोवृद्ध बुजुर्ग भोला पाण्डेय, महादेव प्रसाद शुक्ला, रमाभरोसे आर्य, अफसोस जताकर कहते है कि हमारा शरीर साथ नहीं देता नही ंतो सरकार को हम यह बात देतें कि हमारी आवाज दबाने का परिणाम क्या होता है। सभी कहते है जनतंत्र में जन की ही आवाज चलेगी। या फिर सरकार की मनमानी। इसी प्रकार पूरा जनपद धीरे धीरे अन्नामय हो रहा हैं। मैं अन्ना हो रहा हूं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

विनाश कारी कहर खतरे के ऊपर बह रही रामगंगा

Posted on 22 August 2011 by admin

आखिरकार विनाशकारी बाढ़ का तांडव जनपद में शुरू हो गया। चार लाख 72 हजार क्यूसेक पानी छोडे़ जाने से जनपद में बाढ़ की आशंका निर्मूल नहीं थी अब तो शुरूआत हो चुकी है शासन का पूरा प्रयास धरा का धरा रहा गया। और वह बौना साबित हो रहा है  पिछले साल की बरबादी अस्सी सालों की गृहस्थी को लोग बना भी नहीं पाए थे कि दूसरी बार आपदा को ईश्वरीय लीला कहकर कोस रहे हैं। ग्रामीण कह रहे है कि ईश्वर हम यहां पर पैदा ही क्यों हुए जहां आफत से छुटकारा नहीं मिल रहा। कटियारी क्षेत्र हरपालपुर, सांडी, बिलग्राम, सवायजपुर के सैकड़ों गांवों का अस्तित्व पहले ही मिट गया था। और अब फिर मिटने जा रहा हैं वह भी पहाड़ो पर हुई बारिश का नतीजा भुगत रहे है यहां के ग्रामीण कहते है सरकार क्यों नही सोचती है प्रशासन गांव गांव खाली करने का आदेश दे रहा है चालीस नावों की व्यवस्था कर दी है महिलाओं और बच्चों को निकालने का काम शुरू हो चुका है। पर मवेशी बेमौत मारे जाएगें। नेताओं की आमद राहत शिविर द्वारा मामूली राहत बाढ़ से ग्रसित इलाकों में रामगंगा का जलस्तर 137.70 मीटर दर्ज है जो खतरें के निशान से 80 सेमी ऊपर है गंगा खतरें के निशान से 10 सेमी ऊपर है गर्रा नदीं खतरे के निशान से केवल 60 सेमी नीचे बह रही हैं दो दिनों के अंदर पानी का स्तर बढ़ने की सूचना पर प्रशासन और निवासियों के होश ठिकानें पर नहीं हैं क्षेत्र के चंद्रमपरु, गोरिया, नंदना, अरवल, सुदनीपुर, अर्जुनपुर, आदि गांवों का अस्तित्व पहले भी मिट गया था। फिर अस्तित्व मंे आया अब फिर वहीं तबाही शुरू। आबाद और बरबाद होने का मंजर हमारें जीवन की कार्यशैली बन चुका हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

अन्धाधुन्ध तबादलों पर हस्तक्षेप करने की माॅग

Posted on 22 August 2011 by admin

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ0 मनोज मिश्र ने चुनाव आयोग से प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे अन्धाधुन्ध तबादलों पर हस्तक्षेप करने की माॅग की। डाॅ0 मिश्र ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार आसन्न विधान सभा चुनाव को ध्यान मंे रखते हुए इन तबादलों को अन्जाम दे रही है। प्रदेश मंे हो रहे इन तबादलों के कोई मानक नही है। सरकार इन तबादलों से लाखों-करोडों़ के बारे-न्यारे कर रही है। सरकारी काम-काज ठप पड़ा है। नौकर शाही सुस्त, प्रदेश पूरी तरह से समस्याग्रस्त और प्रदेश का प्रशासनिक अमला लकवाग्रस्त हो गया है।
डा0 मिश्र ने सरकार को याद दिलाया कि 01 अप्रैल 2011 को माननीय उच्च न्यायालय तथा उसी दिन देश के माननीय सर्वोच्च न्यायालय ने प्रदेश सरकार से प्रशासनिक अधिकारियों तथा पुलिस अधिकारियों के अन्धाधुन्ध तबादलों पर जबाव मांगा था। उदाहरण देते हुए उन्होंने बताया कि जून 2007 से जून 2009 की 2 वर्ष की अवधि में 4 प्रशासनिक अधिकारी मात्र 1 दिन, 25 अधिकारी 3 दिन, 49 अधिकारी 1 सप्ताह, 144 अधिकारी 1 माह तथा 609 अधिकारियों के तबादले 1 साल के भीतर किये गये। डा0 मिश्र ने प्रदेश सरकार से जानना चाहा की आखिर एैसा क्या कारण है की इन अधिकारियों को उनके स्थानों से क्यों इतनी जल्दी-जल्दी हटाया गया ?
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सरकार चाहे जिनते तबादले कर ले या फिर कोई अन्य टोटका अपनाले परन्तु जनता इस भ्रष्ट सरकार को अब और बर्दाश्त नही करेंगी। अन्धाधुन्ध तबादलों के कारण लकवाग्रस्त प्रदेश का प्रशासनिक अमला अपनी-अपनी पोस्टिंग की जुगाड में है तथा प्रदेश की जनता राम के हवाले है। चुनाव आयोग को इन तबादलों की समीक्षा कर हस्तक्षेप करने की मांग भारतीय जनता पार्टी करती है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

कांग्रेस का दलित सम्मेलन द्विग्भ्रमित करने की नई साजिश

Posted on 22 August 2011 by admin

  • बी0एस0पी0 भ्रष्टाचार के मुद्दे पर संघर्ष करने वाले किसी भी व्यक्ति, संस्था अथवा संगठन के साथ है
  • राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष कर रहे हैं बाबा साहेब डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर का नाम विवादित

बहुजन समाज पार्टी के प्रवक्ता ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष श्री पी0एल0 पुनिया द्वारा की गयी टिप्पणी की कड़ी निन्दा की है। प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार की जनक कांग्रेस पार्टी के शासनकाल के दौरान पनपे भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए ही बी0एस0पी0 की स्थापना हुई है और वह लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज बुलन्द करती रही है। इसी क्रम में पार्टी ने कहा था कि देश में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर किसी व्यक्ति, संस्था अथवा संगठन द्वारा आवाज उठायी जाती है तो बी0एस0पी0 उसका समर्थन करती है।
बी0एस0पी0 के इस मत को राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष समझ ही नहीं पाए और इसी नासमझी के कारण उन्होंने अनर्गल  बयानबाजी कर डाली, जिसके वह अभ्यस्त भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री पुनिया को कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता की तरह बयान न देकर राष्ट्रीय अनुसूचति जाति आयोग जैसी संवैधानिक संस्था की गरिमा का तो कम से कम ध्यान अवश्य ही रखना चाहिए था। आयोग के अध्यक्ष द्वारा राजनीति से प्रेरित होकर दिए गए बयान से एक बार फिर यह बात साबित हो गयी है कि कांग्रेस पार्टी और इसके लोग संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग राजनैतिक स्वार्थ के लिए करने में तनिक भी झिझक महसूस नहीं करते हैं।
प्रवक्ता ने कहा कि देश में दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस पार्टी ही जिम्मेदार है, जिसने देश व उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा समय तक राज किया। उसी की दोहरी नीतियों के कारण दलितों को अभी भी उचित सम्मान नहीं मिल पाया है। अब जबकि उत्तर प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं तो कांग्रेस पार्टी प्रदेश में दलित वर्ग को द्विग्भ्रमित करने की साजिश में लिप्त हो गयी है और दलित सम्मेलन के नाम पर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देना चाहती है, जिसका सूत्रधार अनुसूचति जाति आयोग के अध्यक्ष को बना दिया गया है।
पार्टी प्रवक्ता के मुताबिक बी0एस0पी0 देश की इकलौती ऐसी पार्टी है, जिसने भ्रष्टाचार व आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने पर अपनी ही पार्टी के मंत्रियों, सांसदों, विधायकों एवं पार्टी पदाधिकारियों को भी नहीं बख्शा। बी0एस0पी0 भ्रष्टाचार व कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करती। इसीलिए भ्रष्टाचार के विरूद्ध उठ रही किसी भी आवाज के वह साथ है, चाहे वह कोई भी व्यक्ति, संगठन अथवा संस्था हो।
बी0एस0पी0 प्रवक्ता ने कहा कि श्री पुनिया की याद्दाश्त या तो कमजोर हो गयी है या फिर कांग्रेस की सरकारों द्वारा दलितों की उपेक्षा किए जाने के मामले को वह नजरअंदाज कर रहे हैं। कांग्रेस पे्रम में श्री पुनिया इतने लिप्त हो चुके हैं कि बी0एस0पी0 पर हमला करने के लिए बार-बार संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब डाॅ0 भीमराव अम्बेडकर का नाम विवादित करते रहते हैं, जबकि यह सर्वविदित है कि पूरे देश में बी0एस0पी0 इकलौती पार्टी है, जिसने बाबा साहेब को समुचित सम्मान देने के साथ ही उत्तर प्रदेश की वर्तमान बी0एस0पी0 सरकार उनके सिद्धान्तों और आदर्शाें पर कार्य कर रही है।
पार्टी प्रवक्ता ने कहा कि अपने चारो शासनकाल में माननीया मुख्यमंत्री सुश्री मायावती जी ने दलितों के हित में अनेक ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जबकि कांग्रेस नेतृत्व वाली यू0पी0ए0 की सरकार राज्य सरकार के कार्याें में सिर्फ बाधा पहुंचाने का कार्य करती है, जो स्वयं भ्रष्टाचार में आकण्ठ डूबी हुई है। यदि श्री पुनिया दलितों के सच्चे हितैषी होते, तो केन्द्र सरकार पर दबाव डालकर उत्तर प्रदेश के लिए खासतौर से दलितों के लिए अधिक से अधिक धनराशि दिलवाने में मदद करते।
प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली केन्द्र की मौजूदा यू0पी0ए0 सरकार के इतने घोटाले सामने आए हैं, कि लोगों को अब इनकी संख्या याद रखना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रमण्डल खेल, 2-जी स्पैक्ट्रम, आदर्श आवासीय तथा एस0 बैण्ड घोटाले में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली यू0पी0ए0 सरकार के दिग्गज शामिल हैं, लेकिन इस सम्बन्ध मंे कांग्रेस नेता मौन धारण किए हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की केन्द्र सरकार घोटालों में शामिल लोगों को बचाने मंे लगी रही, इसके विपरीत बी0एस0पी0 सरकार कानून तोड़ने वालों तथा भ्रष्टाचार में शामिल लोगों के साथ कोई रियायत नहीं करती।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

August 2011
M T W T F S S
« Jul   Sep »
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  
-->









 Type in