Archive | March 9th, 2015

शिया वक्फ बोर्ड के फैसलों को लेकर बगावत का ऐलान ईमानदार मुतवतली ना दे चार्ज, वक्फ खोरों पर चलाए डण्डा- मौलाना इंकलाबी

Posted on 09 March 2015 by admin

शिया वक्फ बोर्ड द्वारा वक्फ खोरो पर मेहरबानी और वक्फ बचाने वालो के खिलाफ कार्यवाही पर अध्यक्ष, शियाने हैदरे कर्रार आर्गनाइजेशन, सचिव, शिया औलमा कौंसिल हिन्द, मौलाना इफतेखार हुसैन इंकलाबी ने आरपार की लड़ाई का ऐलान करते हुए ईमानदार मुतवल्लीयों से वक्फ खोर चेयरमैन और मेम्बरों द्वारा बनाई गई नई कमेटियों को चार्ज ना देने वा वक्फ खोरो पर अवाम से डण्डा चलाने का बयान देकर हड़कम्प मचा दिया है मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वक्फ बोर्ड के सी.बी.सी.आई.डी. चार्ज शीटेड कार्यवाहक चेयरमैन वसीम रिज़वी, नियम कानून तोड़कर बनाये गये प्रशासनिक अधिकारी गुलाम सय्यदैन के साथ बोर्ड में इनका साथ देने वाले मेम्बरों पर मुकदमा दर्ज कर रासूका/गैगंस्टर लगाने के साथ शिया वक्फ बोर्ड के जल्द चुनाव कराने की मांग की है।
मौलाना ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा है कि 7500 वक्फों को देखने वाला शिया वक्फ बोर्ड उ0प्र0 के कारिन्दो और मौजूदा कार्यवाहक चेयरमैन वसीम रिज़वी जो बसपा सरकार में बने थे अरबो की जमीनों को खुर्द बुर्द कर बेच डाला गया जिसपर आप ही के द्वारा इससे इस्तीफा लेकर वक्फ बोर्ड भंग कर दिया गया था और सी0बी0सी0आई0डी0 के आदेश दिये गये थे। वहीं उच्च न्यायालय ने भी वसीम रिज़वी की रिट को खारिज कर दिया था। इस पर वक्फ खोर वसीम रिज़वी द्वारा उच्चतम न्यायालय की शरण ली गई जिस पर स्टे हो गया लेकिन आदेश में यह उल्लेख हुआ कि प्रदेश सरकार की पैरवी ना होने की वजह से ऐसा हुआ। इस पर वक्फ खोर अपराधी को मौका मिल गया और दोबारा कार्यवाहक अध्यक्ष बन गया। वसीम रिज़वी द्वारा आते ही बोर्ड की रीड़ की हड्डी कहे जाने वाले मुख्य कार्यपालक अधिकारी नजमुल रिज़वी को सबसे पहले हटाया गया वहीं बोर्ड का बड़ा बाबू जो 30 नवम्बर 2014 को रिटायर्ड हो चुका था और जिसका कार्यकाल बढ़ाने के लिए शासन ने भी मना कर दिया था बोर्ड में प्रस्ताव कर एक बेईमान रिटायर्ड बाबू गुलाम सय्यदैन को प्रशासनिक अधिकारी का कार्यकाल 6 महीने के लिए बढ़ाकर आगे वक्फ बोर्ड को लूटने का मौका दे दिया गया। जबकि राज्य सरकार की नियमावली के अनुसार 50 कर्मचारियों पर प्रशासनिक अधिकारी बनता है 20 कर्मचारियों पर हेड क्लर्क होता है।
मौलाना इंकलाबी ने कहा कि आपके द्वारा सी0बी0सी0आई0डी0 की जाँच में मौजूदा कार्यवाहक चेयरमैन वसीम रिज़वी प्रशासनिक अधिकारी गुलाम सय्यदैन, वक्फ इन्सपेक्टर बाकर के अलावा कई मुतवल्ली अभियुक्त करार पाये गये है। इनके खिलाफ एन0बी0डब्लू भी जारी हो चुका है। आगरा में मंजर जाफरी नाम के आदमी को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। लेकिन चेयनमैन वसीम ने मिलीभगत कर अपने एन0बी0डब्लू0 रूकवा लिया जो सरासर गलत व गैरकानूनी है। इधर चेयरमैन द्वारा 7500 वक्फो में से जो वक्फ बचे हुए है और उसके मुतवल्ली ईमानदारी से वक्फ बचाने में जीजान से जुटे हैं उनको हटाकर बेईमान, भ्रष्ट वक्फ खोर खानदान के लोगो को मुतवल्ली बनाने का 5 सदस्यो के साथ फैसला लिया जा रहा है और सी0बी0सी0आई0डी0 जाँच में चार्जशीटेड और नियम कानून तोड़कर बड़े बाबू से प्रशासनिक अधिकारी बने गुलाम सय्यदैन से आर्डर जारी करवाया जा रहा है जो वक्फ एक्ट के मुताबिक गलत है। यह सब कार्य मुख्य कार्यपालक अधिकारी के द्वारा किया जाता है और कोई नहीं कर सकता है।
मौलाना इंकलाबी ने मुख्यमंत्री से यह भी कहा कि वक्फ खोरी पर लगे कार्यवाहक चेयरमैन वसीम रिज़वी रिटायर्ड बाबू से प्रशासनिक अधिकारी बने गुलाम सय्यदैन के खिलाफ कानून अपनी मर्जी से चलाने, कानून व्यवस्था के लिए मुसीबत बनने, वक्फो की जायदादों में हेराफेरी कर बेचने पर मुकदमा दर्ज कराने के आदेश के साथ इनको सी0बी0सी0आई0डी0 मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये और रासूका/गेंगस्टर लगाया जाये और इन पिछले तीन महीनों के किये गये बोर्ड के फैसलों को रद्द कर हटाये गये मुतवल्लीयों को चार्ज देने से रोका जाये और शिया वक्फ बोर्ड के 25 मार्च को होने वाले कार्यकाल के मद्देनजर जल्द चुनाव कराने की अधिसूचना जारी की जाये इसके आलावा इस पत्र की प्रतिलिपि प्रमुख सचिव गृह, प्रमुख सचिव अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ, पुलिस महानिदेशक उ0प्र0, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक,  जिलाधिकारी, लखनऊ को भी भेजी गयी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में होली का पर्व शांति और सौहार्द के वातावरण में सम्पन्न हुआ।

Posted on 09 March 2015 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में होली का पर्व शांति और सौहार्द के वातावरण में सम्पन्न हुआ। लोग हंसी खुशी इस त्यौहार में शरीक हुए और एक दूसरे को शुभ कामनाएं दी। मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने परंपरागत ढंग से अपने गांव सैफई में होली मनाई। आज उनके लखनऊ में कालिदास मार्ग स्थित निवास पर बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं, मंत्रियों, अधिकारियों तथा पत्रकारों ने उनसे भेंट की और होली की बधाई दी। अल्पसंख्यक समाज के भी तमाम लोगों ने मुख्यमंत्री जी को शुभ कामनाएं दी।
होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न हुआ यह इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश में शांति व्यवस्था पूर्णतया नियंत्रण में है। यहां कानून का राज है और अपराध तथा अपराधियों पर कठोरता से अंकुश लगा है। समाजवादी सरकार ने विकास के एजेण्डा को तेजी से आगे बढ़ाया है। उसके परिणामस्वरूप लोगों की जिन्दगी में बदलाव आने लगा है। किसान, नौजवान, अल्पसंख्यक सहित समाज के सभी वर्गो के हितो का ध्यान रखते हुए कई जनकल्याणकारी योजनाएं अमल में लाई जा रही है।
श्री मुलायम सिंह यादव का यह दावा सच है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी सरकार ने पांच वर्ष के वायदे तीन साल के अंदर निभाकर एक रिकार्ड बनाया है। प्रदेश में जनहित के जैसे कार्य हुए है वैसे अन्य किसी राज्य में नहीं हुए है। अन्य राज्य हमारी योजनाओं का अनुसरण करने को बाध्य हुए है। गम्भीर रोगों का मुफ्त इलाज, मुफ्त सिंचाई, किसानों की कर्ज माफी, 40 लाख गरीब परिवारो को समाजवादी पेंशन योजना, प्रसूताओं को अस्पताल लाने ले जाने के लिए 102 एम्बूलेंस सेवा, घायलों को अस्पताल पहुॅचाने के लिए 108 नं0 समाजवादी एम्बूलेंस सेवा और महिला सुरक्षा के संबंध में 1090 सेवा अपने ढंग की अनोखी सेवाएं है।
उत्तर प्रदेश अब मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के कुशल नेतृत्व में आदर्श प्रदेश बनने की ओर तेजी से अग्रसर है। कानून व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में होने से विकास की नई गतिविधियां तेजी से चल रही हैं। विपक्षी दलों की आंखे इनसे खुलनी चाहिए। उन्हें अपने विरोध के लिए विरोध की राजनीति छोड़नी चाहिए। प्रदेश का विकास होगा तो घर-घर खुशहाली आएगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

पुष्प सज्जा प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सी.एम.एस. छात्रा को

Posted on 09 March 2015 by admin

सिटी मोन्टेसरी स्कल, गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की प्रतिभाशाली छात्रा प्रशस्ति सिंह ने पुष्प सज्जा प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता अभी हाल ही में राजभवन, लखनऊ में सम्पन्न हुई, जहाँ कक्षा-1 की इस नन्हीं छात्रा ने अपनी रचनात्मक सोच एवं कलात्मक प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर प्रथम पुरस्कार अर्जित किया। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. गोमती नगर (प्रथम कैम्पस) की यह छात्रा अत्यन्त प्रतिभाशाली है और छोटी उम्र में ही इसने विभिन्न प्रतियोगिताओं में कई पुरस्कार अर्जित कर अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ी है। राजभवन में आयोजित पुष्प सज्जा प्रतियोगिता में भी इस छात्रा की कलात्मक प्रतिभा को खूब सराहा गया तथापि दर्शकों एवं निर्णायक मण्डल ने बहुमुखी प्रतिभा की धनी इस मेधावी छात्रा की भरपूर प्रशंसा करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।
श्री शर्मा ने बताया कि इस प्रकार की रचनात्मक व सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से सी.एम.एस. अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं उन्हें जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु सदैव प्रोत्साहित करता रहता है। सी.एम.एस. का लक्ष्य बच्चों को वल्र्ड लीडर के रूप में तैयार करने वाली शिक्षा उपलब्ध कराना है, ताकि वे कल के विश्वव्यापी समाज का नेतृत्व अपने विकसित मानवीय दृष्टिकोण से कर सके।
सी.एम.एस. की इसी अनूठी शिक्षा पद्धति के फलस्वरूप विद्यालय के छात्र राष्ट्रीय तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सैफई (इटावा) सैफई में इस बार होली का रंगारंग माहोल फीका रहा। इसकी बजह थी सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का अस्वस्थ होना।

Posted on 09 March 2015 by admin

सैफई (इटावा) सैफई में इस बार होली का रंगारंग माहोल फीका रहा। इसकी बजह थी सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का अस्वस्थ होना। मुलायम सिंह यादव की गैर मौजूदगी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सांसद रामगोपाल यादव, लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल सिंह, संासद तेजप्रताप यादव,पी0सी0एफ के चेयरमेन आदित्य यादव ने सैफई में जमकर होली खेली तथा फाग सुना।
सैफई में होली मनाने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव प्रतिवर्ष मौजूद रहते है ओर एक दिन पहले ही होली मनाने सैफई पहुॅच जाते हैं लेकिन इस बार सपा मुखिया की तवियत खराव होने की वजह से वह सैफई नही आ सके। इसकी  वजह से सैफई की होली फीकी रही। वाहरी जनपदो से बहुत ही कम पार्टी नेता व कार्य कर्ता सैफई आये।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सांसद रामगोपाल यादव, लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल सिंह, संासद तेजप्रताप यादव,पी0सी0एफ के चेयरमेन आदित्य यादव ने फूलो की होली खेली। वही तेजप्रताप यादव आदित्य यादव को कार्यकर्ताओ ने जमकर अवीर गुलाल लगाया व पगउी पहनाकर बधाई दी। दशरथ सिंह ठेकेदार व उनकी टीम  ने फाग गीतो की तान छोड कर खूब वाहवाही  लूटी ओर रामगोपाल सांसद ने भी खूब फाग गाया। इस अबसर पर विधायक रघुराज सिंह शाक्य, जिला अध्यक्ष अशोक यादव कृष्णमुरारी गुप्ता, अमर प्रताप यादव, राजवीर ठेकेदार चन्दगीराम यादव, रामनरेश प्रधान, दर्शन सिंह प्रधान भारत सिंह ठेकेदार आदि मौजूद  रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उस्मानी ने मुख्यमंत्री को होली की बधाई दी

Posted on 09 March 2015 by admin

आल इंडिया जमिअतुल मंसूर के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  और उत्तर प्रदेश युवा कल्याण परिषद के उपाध्यक्ष राज्य मंत्री आर .ए. उस्मानी आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मिले और उन्हें होली की बधाई दी ।
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पावन पर्व प्रेम, आपसी सौहार्द और कौमी इकजेहती का संदेश देता है। हम अपने आपसी बुराईयों, गिले-शिकवे एवं नफरतों को भुलाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं। हमें देश व प्रदेश में समरसता एवं भाईचारे का माहौल बनाकर बुलन्दियों की ओर बढ़ना होगा।
श्री यादव ने होली मिलन के दौरान कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गाें के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चलाकर उन्हें लाभान्वित कर रही है। आमजनों व गरीबों के उत्थान के लिये यहां इतनी योजनाएं चलायी जा रही हैं, जो देष के किसी अन्य प्रदेश में नहीं है।
बधाई देने वालो में आल इंडिया जमिअतुल मंसूर के प्रदेश अध्यक्ष हाजी रबीउल्लाह मंसूरी, उपाध्यक्ष  हाजी सलीम अहमद मंसूरी ,मुश्ताक मंसूरी ,मन्नान उस्मानी सहित मंसूरी समाज के लोग शामिल थे।
चि 0परि0 .- मुख्यमंत्री को होली की बधाई देते राज्य मंत्री आर .ए. उस्मानी

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

विभिन्न वर्गाें के लोगों ने मुख्यमंत्री को होली की शुभकामनाएं दीं

Posted on 09 March 2015 by admin

press-1

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने आज अपने सरकारी आवास, 5 कालिदास मार्ग पर आयोजित होली मिलन समारोह में बहुत ही सादगी, सौम्यता एवं हर्षाेल्लास के साथ समाज के विभिन्न वर्गाें के लोगों से मिलकर होली की शुभकामनाओं का आदान-प्रदान किया। समारोह में मुख्यमंत्री से मिलने वालों का ताता लगा रहा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पावन पर्व प्रेम, आपसी सौहार्द और कौमी इकजेहती का संदेश देता है। हम अपने आपसी बुराईयों, गिले-शिकवे एवं नफरतों को भुलाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं। हमें देश व प्रदेश में समरसता एवं भाईचारे का माहौल बनाकर बुलन्दियों की ओर बढ़ना होगा।
श्री यादव ने होली मिलन के दौरान कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गाें के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चलाकर उन्हें लाभान्वित कर रही है। आमजनों व गरीबों के उत्थान के लिये यहां इतनी योजनाएं चलायी जा रही हैं, जो देश के किसी अन्य प्रदेश में नहीं है।
इस अवसर पर चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री श्री अहमद हसन, राजनैतिक पंेशन मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी, उ0प्र0 राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष श्रीमती जरीना उस्मानी, जनप्रतिनिधिगण, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारीगण व अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

press

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

प्रेस विज्ञप्ति - हेल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित एवं हेल्प यू जलोटा अकादमी आॅफ स्प्रिचुअल म्यूजिक की प्रस्तुति ”हेल्प यू संजीवनी भजन संध्या” कार्यक्रम दिनांक 07.03.2015 का विस्तृत विवरण

Posted on 09 March 2015 by admin

हैल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट ने दिनांक 07.03.2015 को हनुमान मन्दिर, हनुमान सेतु, लखनऊ विश्वविद्यालय के सामने ”हेल्प यू संजीवनी भजन संध्या” का आयोजन किया। यह कार्यक्रम हेल्प यू जलोटा अकादमी आॅफ स्प्रिचुअल म्यूजिक की तरफ से प्रत्येक शनिवार को प्रस्तुत किया जाता है।

”हेल्प यू संजीवनी हनुमान भजन संध्या” में भजन सम्राट पद्मश्री श्री अनूप जलोटा जी के अनुयायी गायक अल्का निवेदन, चाहत मल्होत्रा, कमाल खाॅान,  यामिनी सिंह, कीर्ति मिश्रा, प्रदीप अली, जया श्रीवास्तव, प्रीतीलाल, सुनील जयसवाल, सतीष चन्द्र गुप्ता, विवेक वर्मा, संगीता श्रीवास्तव, ने अपने भजनों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

अल्का निवेदन होली खेले रघुवीरा अवध में, चाहत मल्होत्रा सत्यम षिवम सुन्दरम, कमाल खाॅान जय गिरधारी सुन्दर ष्याम हरि / तेरे तन में राम मन मे राम / जब राम नाम गुण गायेगा तेरा जनम सफल हो जाएगा / साॅंई तेरे दरबार में, यामिनी सिंह श्री रामचन्द्र कृपालु भजनम,  कीर्ति मिश्रा एक राधा एक मीरा, प्रदीप अली राधा का भी ष्याम वो तो मीरा का भी ष्याम,  जया श्रीवास्तव रात ष्याम सपने में आए, प्रीतीलाल ओ जी हरि किन गये नेहा लगाये हरि-हरि, सुनील जयसवाल लाल लगोटो हाथ में सोटो तेरी जय हो पवन कुमार, सतीष चन्द्र गुप्ता दर्द दिवाने बाॅंवरे अल मस्त फकीरा, विवेक वर्मा राम नाम अति मीठा है कोई गाके देख ले, संगीता श्रीवास्तव ओ कान्हा अब तो मुरली मधुर सुना दो,  भजन प्रस्तुत किए। उपस्थित सभी ने हेल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के भजन संध्या आयोजन की बडी सराहना की और कई उपस्थित भक्तगणों ने अगले शनिवार को होने वाली भजन संध्या में स्वयं अपने गायन के लिए भी पेशकश की।

हेल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के फाउन्डर ट्रस्टी श्री हर्ष वर्धन अग्रवाल ने आए हुए सभी भक्तगणेा का आभार व्यक्त किया एवं सभी से समाज की प्रगति के लिए सुझाव भी माॅंगे एवं बताया कि हेल्प यू जलोटा अकादमी आॅफ स्प्रिचुअल म्यूजिक की तरफ से हर शनिवार सांय 4 बजे से 7 बजे तक भजन संध्या का अयोजन किया जायेगा। श्री अग्रवाल ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये श्री दिवाकर त्रिपाठी का विशेष योगदान बताया। उन्होनें हेल्प यू की श्बाल गोपाल षिक्षाश् में जुड़ने की अपील भी की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

प्रेस विज्ञप्ति - हेल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आयोजित एवं हेल्प यू जलोटा अकादमी आॅफ स्प्रिचुअल म्यूजिक की प्रस्तुति ”हेल्प यू संजीवनी भजन संध्या” कार्यक्रम दिनांक 07.03.2015 का विस्तृत विवरण

Posted on 09 March 2015 by admin

हैल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट ने दिनांक 07.03.2015 को हनुमान मन्दिर, हनुमान सेतु, लखनऊ विश्वविद्यालय के सामने ”हेल्प यू संजीवनी भजन संध्या” का आयोजन किया। यह कार्यक्रम हेल्प यू जलोटा अकादमी आॅफ स्प्रिचुअल म्यूजिक की तरफ से प्रत्येक शनिवार को प्रस्तुत किया जाता है।

”हेल्प यू संजीवनी हनुमान भजन संध्या” में भजन सम्राट पद्मश्री श्री अनूप जलोटा जी के अनुयायी गायक अल्का निवेदन, चाहत मल्होत्रा, कमाल खाॅान,  यामिनी सिंह, कीर्ति मिश्रा, प्रदीप अली, जया श्रीवास्तव, प्रीतीलाल, सुनील जयसवाल, सतीष चन्द्र गुप्ता, विवेक वर्मा, संगीता श्रीवास्तव, ने अपने भजनों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

अल्का निवेदन होली खेले रघुवीरा अवध में, चाहत मल्होत्रा सत्यम षिवम सुन्दरम, कमाल खाॅान जय गिरधारी सुन्दर ष्याम हरि / तेरे तन में राम मन मे राम / जब राम नाम गुण गायेगा तेरा जनम सफल हो जाएगा / साॅंई तेरे दरबार में, यामिनी सिंह श्री रामचन्द्र कृपालु भजनम,  कीर्ति मिश्रा एक राधा एक मीरा, प्रदीप अली राधा का भी ष्याम वो तो मीरा का भी ष्याम,  जया श्रीवास्तव रात ष्याम सपने में आए, प्रीतीलाल ओ जी हरि किन गये नेहा लगाये हरि-हरि, सुनील जयसवाल लाल लगोटो हाथ में सोटो तेरी जय हो पवन कुमार, सतीष चन्द्र गुप्ता दर्द दिवाने बाॅंवरे अल मस्त फकीरा, विवेक वर्मा राम नाम अति मीठा है कोई गाके देख ले, संगीता श्रीवास्तव ओ कान्हा अब तो मुरली मधुर सुना दो,  भजन प्रस्तुत किए। उपस्थित सभी ने हेल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के भजन संध्या आयोजन की बडी सराहना की और कई उपस्थित भक्तगणों ने अगले शनिवार को होने वाली भजन संध्या में स्वयं अपने गायन के लिए भी पेशकश की।

हेल्प यू एजुकेशनल एवं चैरिटेबल ट्रस्ट के फाउन्डर ट्रस्टी श्री हर्ष वर्धन अग्रवाल ने आए हुए सभी भक्तगणेा का आभार व्यक्त किया एवं सभी से समाज की प्रगति के लिए सुझाव भी माॅंगे एवं बताया कि हेल्प यू जलोटा अकादमी आॅफ स्प्रिचुअल म्यूजिक की तरफ से हर शनिवार सांय 4 बजे से 7 बजे तक भजन संध्या का अयोजन किया जायेगा। श्री अग्रवाल ने इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये श्री दिवाकर त्रिपाठी का विशेष योगदान बताया। उन्होनें हेल्प यू की श्बाल गोपाल षिक्षाश् में जुड़ने की अपील भी की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2015
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
-->









 Type in