Archive | October 25th, 2013

मुख्यमंत्री ने श्री सीताराम पाल को 02 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की

Posted on 25 October 2013 by admin

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने जनपद गाजीपुर के शेरपुर कलां ग्राम निवासी श्री सीताराम पाल को 02 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।
यह जानकारी देते हुए शासन के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि मीडिया में आर्इ खबरों को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री ने तत्काल उन्हें आर्थिक मदद देने के निर्देश दिए हैं। ज्ञातव्य है कि श्री पाल के बेहतरीन कम्बल बुनार्इ को कलात्मक सामाजिक कार्य मानते हुए देश के प्रतिषिठत नागरिक सम्मान पदमश्री से सम्मानित किया जा चुका है। लेकिन वर्तमान में शारीरिक अस्वस्थता के कारण उन्हें काफी कठिनार्इयों का सामना करना पड़ रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार श्री नरेन्द्र मोदी जी कल झांसी में आयोजित विजय शंखनाद रैली को सम्बोधित करेंगे।

Posted on 25 October 2013 by admin

श्री मोदी 25 अक्टूबर को वायुयान द्वारा ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचकर वहां से हेलीकाप्टर द्वारा अपराहन 02:15 बजे झांसी एयरपोर्ट पहुंच कर कार द्वारा 02:40 पर रैली स्थल, जी.आर्इ.सी. ग्राउन्ड, ग्वालियर रोड़ झांसी, पहुंचकर रैली को सम्बोधित करेंगे।
रैली में प्रमुख रूप से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी, श्री कल्याण सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अमित शाह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा0 रमापतिराम त्रिपाठी, सूर्य प्रताप शाही, श्री कलराज मिश्र, वरिष्ठ नेता लालजी टण्डन, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा सहित वरिष्ठ नेतागण मंचासीन रहेंगे।
यह जानकारी प्रदेश सहमीडिया प्रभारी अनीता अग्रवाल ने दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सपा की रथ यात्राएं केवल वोट बैंक की राजनीति के लिए- डा0 चन्द्र मोहन।

Posted on 25 October 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी द्वारा आज से सामाजिक न्याय यात्रा व अधिकार यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वोट बैंक की राजनीति के लिए समाजवादी पार्टी यात्रा पर निकली है।
प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्र मोहन ने कहा कि समाजवादी पार्टी केवल वोट लेने के लिये पिछड़ों को याद करती है। लेकिन सत्ता में आते ही सारी योजनायें केवल अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण के लिए ही लाती है। इसका ज्वलंत उदाहरण अल्पसंख्यक बालिकाओं को दिया जाने वाला अनुदान है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि धर्म के आधार पर बालिकाओं को अनुदान से वंचित किया जाना कहां का राजधर्म है? डा0 मोहन ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति में मदांध समाजवादी सरकार की असलियत पिछड़ा समाज जान चुका है। आगामी लोकसभा चुनाव में वह समाजवादी पार्टी के बहकावे में आने वाला नहीं है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की बढ़ती स्वीकार्यता से बौखला कर ही सपा जो केवल एक कुनबे की पार्टी है, ने जनता को भ्रमित करने का प्रयास प्रारम्भ किया है। लेकिन उसे यह पता नहीं है कि नरेन्द्र मोदी के समर्थन में चल रही आंधी में समाजवादी पार्टी तिनके की तरह उड़ कर कहां जायेगी, इसका सहज ही  अनुमान लगाया जा सकता है। उन्हाेंने कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को बहुसंख्यकों के साथ किये जा रहे पाप का प्रतिफल प्राप्त हो जायेगा।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में मुजफ्फरनगर सहित जितने भी दंगे हुये उनमें पिछड़ों को निशाना बनाया गया। फर्जी मुकदमे लगे लेकिन सरकार केवल अल्पसंख्यकों के तुष्टीकरण में ही लगी है। क्योंकि उसे भ्रम है कि वह केवल अल्पसंख्यकों के ही मताें से चुनाव में विजयी हुर्इ है। इस भ्रम को तोड़ने के लिए प्रदेश का बहुसंख्यक समाज आगामी लोकसभा चुनाव की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी ने मुजफ्फरनगर के दंगे पर मंत्रीसमूह की रिपोर्ट

Posted on 25 October 2013 by admin

भारतीय जनता पार्टी ने मुजफ्फरनगर के दंगे पर मंत्रीसमूह की रिपोर्ट कि दंगे के समय सियासी दबाव में था प्रशासन पर सपा सरकार को जबर्दश्त तरीके से घेरा है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि सपा सरकार के झूठ का पर्दाफाश उन्ही के मंत्रियों ने अपनी रिपोर्ट में कर दिया। उन्होने आरोप लगाया कि सरकार उसके अधिकारी और सपा के नेता मुजफ्फरनगर में एकतरफा कार्यवाही के लिए जिम्मेदार है। इस रिपोर्ट से यह भी जाहिर होता है कि वहां पर दंगों के दौरान भेदभाव पूर्व कार्यवाही हुर्इ है। इस भेदभाव पूर्ण एक तरफा कार्यवाही की जिम्मेदारी सपा सरकार की है। ऐसी सरकार का क्या मतलब जो अपने प्रदेश की जनता की रक्षा न कर सके, उन्हें न्याय न दिला सके तथा भेदभाव पूर्ण एकतरफा कार्यवाही से मुक्त न हो?
प्रदेश प्रवक्ता डा0 मिश्र ने कहा कि समिति ने स्वयं माना है कि दंगा प्रभावित 3 जिलों में एफ.आर्इ.आर. गलत लोगों, बेकसूरों तथा एक तरफा अन्यायपूर्ण तरीके से की गर्इ। कुल 427 एफ.आर्इ.आर. की ही समीक्षा नही होने चाहिए बलिक हिन्दुओं पर की गर्इ सभी एफ.आर्इ.आर. की र्इमानदारी पूर्वक समीक्षा की जानी चाहिए। निर्दोष लोगों पर की गर्इ एफ.आर्इ.आर. और उनकी मानसिक प्रताड़ना के लिए जिम्मेदार सरकार को तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए। दंगा प्रभावित क्षेत्र के लोगों का इस सरकार पर से विश्वास उठ जाना, सपा सरकार की सबसे बड़ी बेइज्जती है। डा0 मिश्र ने कहा कि सराकर हर हाल में निर्दोष को मुकित और दोषियों की सजा का प्रबंध करे। सिटंग आपरेशन में फंसे आजम खां को एफ.आर्इ.आर. कर तत्काल गिरफ्तार करे। रिपोर्ट से एक बात साफ हो रही है की सरकार और उनके लोगों का रवैया मुजफ्फरनगर सहित सभी जगाहों पर दंगे के लिए जिम्मेदार है।
डा0 मिश्र ने सपा सरकार से पूछा कि मंत्रिसमूह कह रहा है कि मदरसे अपने फायदे के लिए शिविरों को बंद नही करने दे रहे जबकि सपा के प्रवक्ता एवं मंत्री जी कह रहे है मदरसों और राज्य सरकार में तालमेल बना हुआ है। इन दोनो में सच कौन बोल रहा है? जनता के सामने सार्वजनिक होना चाहिए। डा0 मिश्र ने कहा कि ये सच है कि मदरसा संचालक अपने व्यापार के लिए राहत शिविरों को चलाये रखना चाहते है और सरकार उनकी मदद कर रही है।
डा0 मिश्र ने कहा कि मंत्रिसमूह की रिपोर्ट से यह स्पष्ट हो गया है कि दंगो में सपा सरकार पर गहरे दाग लगे है। साम्प्रदायिक हिंसा का सपा ने बढ़ावा दिया और बाद में एकतरफा भेदभाव पूर्ण कार्यवाही की। उन्होने चेताया कि सरकार व्यकितगत, राजनैतिक तथा भेदभाव पूर्ण कार्यवाही से ऊपर उठे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

आयोग के अध्यक्ष देश दीपक वर्मा एवं सदस्य इन्दुभूषण पाण्डेय द्वारा आयोग में पद ग्रहण करने के उपरान्त एवं

Posted on 25 October 2013 by admin

आयोग के अध्यक्ष देश दीपक वर्मा एवं सदस्य इन्दुभूषण पाण्डेय द्वारा आयोग में पद ग्रहण करने के उपरान्त एवं आयोग में पूर्व से ही कार्यरत सदस्या श्रीमती मीनाक्षी सिंह द्वारा प्रदेश की विधुत व्यवस्था एवं विधुत उपभोक्ता हित में कार्यो की समीक्षा किये जाने हेतु आयोग सकि्रय है।
आयोग के अध्यक्ष देश दीपक वर्मा द्वारा प्रदेश में उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुये आयोग द्वारा गठित किये गये सभी उपभोक्ता व्यथा निवारण फोरमों (ब्वदेनउमत ळतपअंदबम त्मकतमेेंस थ्वतनउे) के न्यायिक सदस्यों के साथ आज दिनांक 24 अक्टूबर, 2013 को बैठक आहूत की गयी। बैठक में समस्त फोरमों द्वारा किये जा रहे कार्यो की समीक्षा करते हुये एवं उनकी समस्याओं को सुनने के बाद फोरमों की समस्याओं विधुत उपभोक्ता हित के दृषिटगत श्री वर्मा द्वारा गम्भीरतापूर्वक निम्नलिखित निर्देश जारी किये गये:-
1.    बैठक में यह निर्णय लिया गया कि फोरम की बैठके अब जनपद स्तर पर भी होगी, तत्क्रम में  समस्त फोरमों हेतु जनजागरुकता एवं विधुत उपभोक्ता हित को ध्यान में रखते हुये दिनांक 15 नवम्बर, 2013 व 24 दिसम्बर, 2013 को सभी उपभोक्ता व्यथा निवारण फोरमो, अपनें क्षेत्र के जिलों का चयन करते हुये उपभोक्ताओं के वादों पर त्वरित निर्णय लिये जाने हेतु अदालत का आयोजन किया जायेगा। सम्बनिधत अनुज्ञपितधारी उक्त का व्यापक प्रचार-प्रसार, एवं अदालत हेतु समस्त आवश्यक सुविधायें उपलब्ध कराया जाना सुनिशिचत करेगा।
2.    समस्त  फोरम उपभोक्ताओं द्वारा दाखिल वादों पर त्वरित सुनवायी प्रारम्भ करना सुनिचित करें। फोरमों के सुचारु रुप से कार्य किये जाने हेतु संबंधित अनुज्ञपितधारी , फोरम के प्रचार प्रसार एवं कार्यालय को यथोचित सुविधायें जेसे फर्नीचर उपकरण व स्टाफ आदि उपलब्ध कराया जाना सुनिशिचत करें। फोरम स्तर से भी क्षेत्रीय एफ0एम0 व समाचार पत्र के माध्यम से समुचित प्रचार प्रसार किया जा सकता है।
3.    प्रदेश में कि्रयाशील समस्त विधुत उपभोक्ता व्यथा निवारण फोरम जिनकी कार्यशैली उत्कृष्ट होगी, एवं जिनके द्वारा अधिकतम विधुत के वादों की सुनवायी व निस्तारण किया जायेगा उनको आयोग द्वारा पुरस्कृत भी किया जायेगा। फोरम की कार्यशैली व अन्य हेतु आयोग द्वारा प्रारुप तैयार किया जा रहा है जिसके आधार पर उत्कृष्ट फोरम को पुरस्कृत किये जाने हेतु प्रत्येक वर्ष नामित किया जायेगा।
4.    संबंधित अनुज्ञपितधारी के मुख्य अभियंता फोरम के कार्यालय को उचित मात्रा में फर्नीचर उपकरण व स्टाफ उपलब्ध कराया जाना सुनिशिचत करें।
5.    आयोग द्वारा उपभोक्ता व्यथा निवारण फोरमों की सम्पन्न बैठक दिनांक 24.10.2013 कोेनव.उवजव कार्यवाही मानते हुये निर्देशित किया गया है कि फोरमों द्वारा निर्गत आदेशों की अवमानना किये जाने की दशा में आयोग द्वारा विनियमावलियों के समुचित प्राविधानान्तर्गत विधुत अधिनियम की धारा-142 के तहत सम्बनिधत अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही की जायेगी।
6.    फोरमों में कार्यरत अधिकारियों कर्मचारियों के वेतन भत्तों हेतु आयोग स्तर पर संशोधित नियमावली यथा-शीर्घ प्रख्यापित करायी जायेगी।
7.    प्रत्येेक 6 माह के अन्तराल पर आयोग द्वारा उपभोक्ता व्यथा निवारण फोरम की बैठकों की समीक्षा फोरमों के सदस्य, विधुत लोकपाल के साथ निरन्तर की जाती रहेगी।
8.    आयोग के सदस्य श्री इन्दु भूषण पाण्डेय व सदस्या श्रीमती मीनाक्षी सिंह द्वारा फोरम से आये समस्त न्यायिक सदस्यों को धन्यवाद देते हुये कहा गया कि फोरम अपनें स्तर से उपभोक्ताओं हेतु यथोचित कदम बढायें जिससे प्रदेश के विधुत उपभोक्ताओं को समुचित न्याय मिल सके एवं आयोग एक उत्कृष्ट संस्था के रुप में उभर कर आये जिससे विधुत अधिनियम, 2003 की मंशा पूर्ण हो सके।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री तथा प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय, लखनऊ से

Posted on 25 October 2013 by admin

24-10-h-cm-photo-1

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री तथा प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय, लखनऊ से Þ17 पिछड़ी जातियों की अधिकार रथयात्राÞ तथा Þसामाजिक न्याय रथयात्राÞ को आज हरी झण्डी दिखाकर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के लिए रवाना करते हुए आशा जतार्इ कि ये रथयात्राएं परिवर्तन का माहौल बनाएगीं और दिल्ली में सत्ता परिवर्तन का संदेश देगीं। रथयात्राएं 24 अक्टूबर,2013 से प्रारम्भ होकर 07 दिसम्बर,2013 तक चलेगी। यात्राओं के प्रथम चरण का समापन 29 अक्टूबर,2013 को आजमगढ़ में Þदेश बचाओं-देश बनाओंÞ रैली में होगा।
समाजवादी पार्टी मुख्यालय में इस मौके पर हजारों की संख्या में आए उत्साही कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राश्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज का दिन परिवर्तन और क्रांति का दिन माना जाएगा। समाजवादी पार्टी जीतेगी और बाकी दल हार का सामना करेगें। 26 साल पूर्व जब समाजवादी पार्टी की क्रांतिरथ यात्रा चली थी तो कांग्रेस डूबी थी। गैर कांग्रेसी सरकार उनके नेतृत्व में बनी थी। विधान सभा चुनाव से पूर्व श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में रथयात्रा चली तो बहुमत की सरकार बनी।
श्री यादव ने कहा कि लोकसभा में जब उन्होने 17 पिछड़ी जातियों का सवाल उठाया तो तमाम सांंसदो को उनके बारे में जानकारी नहीं थी। समाजवादी पार्टी ने इनके आंदोलन की नींव रखी। समाज में जिनकी पहचान नहीं थी, गरीब और उपेक्षित उन जातियों को राजनैतिक तथा सामाजिक अधिकारों से वंचित करके रखा गया। समाजवादी पार्टी ने इनके हाथों में नेतृत्व दिया है। उन्होने सचेत किया कि आरक्षण समाप्त करने की साजिशें हो रही है। हमें अब Þआरक्षण बढ़ाओ, आरक्षण बचाओÞ  इन दो मोर्चो पर एक साथ लड़ना हैं। नीतियां खराब हो और नीयत ठीक हो तो काम होगा लेकिन बाकी दलों की नीयत ही ठीक नहीं है। समाजवादी पार्टी की नीयत साफ है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने किसानों, नौजवानों, छात्रों, महिलाओं से अपील की कि वे इन रथयात्राओं को सम्मान दें। इनके सहयात्रियों का हौंसला बढ़ाएं। आगामी 14 दिसम्बर,2013 को रथ यात्रा की समापित पर इनका भव्य स्वागत लखनऊ में करेंं। इस दिन रमाबार्इ अम्बेडकर रैली स्थल लखनऊ में सामाजिक न्याय रैली होगी। उन्होने कहा कि रथयात्राओं का भारी असर होगा। जन-जन के बीच सघन सम्पर्क से लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की जीत का माहौल बनेगा।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमत्री श्री अखिलेश यादव ने इन रथयात्राओं के साथ चलनेवाले नेताओं को बधार्इ देते हुए कहा कि ये यात्राएं सही वक्त पर निकल रही हैं। जिन लोगों को जागरूक करना हैं उन्हें समाजवादी पार्टी की नीतियों से जोड़ने का यह अवसर होगा। आज प्रदेश में बहुमत की सरकार है। जनता के पैसे की पिछली सरकार में हुर्इ बेर्इमानी को रोककर समाजवादी पार्टी सरकार ने जनता के हित में जनता की कमार्इ खर्च की हैं। बिना किसी भेदभाव  के किसानों, नौजवानों, महिलाओं एवं मुसिलमों के लिए योजनाएं शुरू की है। जनता के बीच इन उपलबिधयों को पहुचाना होगा।
श्री अखिलेश यादव ने कांग्रेस और भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि इनकी सरकारों में गरीबों को आगे बढ़ानेवाले, काम नहीं हुए। इनकी नीतियों और कार्यक्रमों से देश का कोर्इ भला नहीं हुआ। उन्होने कहा कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते मंहगार्इ बढ़ी है। देश को गुमराह करने वाली कांग्रेस के राज में घोटाले ही घोटाले हुए है। 2-जी स्पेक्ट्रम तो हवा का ठेका में बेर्इमानी की करतूत है।
श्री यादव ने कहा कि तमाम छोटी जातियों को अधिकार रथ यात्रा से जागरूक करने में मदद मिलेगी। नेताजी ने इन्हें सम्मान दिया था। बसपा राज में इन्हें सुविधाओं से वंचित कर दिया गया था। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 17 पिछड़ी जातियों अनुसूचित जाति में शामिल करने का विधानसभा में प्रस्ताव किया और केन्द्र को भी प्रस्ताव भेजा है।
श्री अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व किसानों, गरीबों और गांववालों का नहीं है इसलिए उनके कार्यक्रमों से गरीबों को नहीं बड़े लोगों, अमीरों को ही लाभ होता हैं समाजवादी पार्टी ने गरीबों, किसानों, नौजवानों का लाभ दिया हैं लैपटाप को हमने गांव-गरीब के घर तक पहुचाया है। बिना भेदभाव के कन्या विधाधन बांटा है। समाजवादी एम्बुलेंस सेवा-108 के लिए केन्द्र मदद करें, न करें हम इस सेवा को बढ़ाएगें। कम संसाधनों के बाद भी प्रदेश सरकार अपने चुनावी वायदे पूरे करने में लगी है।
श्री यादव ने कहा कि जब 1987 में नेताजी ने क्रांति रथ से यात्रा की तो एकसाल बाद ही वे मुख्यमंत्री बने। बसपाराज के भ्रष्टाचार और जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मैने रथयात्रा की तो समाजवादी पार्टी की बहुमत की सरकार बनी। अब इन रथयात्राओं से संकेत मिल रहा है कि दिल्ली में भी सत्ता परिवर्तन होगा और नेताजी के नेतृत्व में केन्द्र में सरकार बनेगी।
इस अवसर पर सर्वश्री भगवती सिंह, पूर्व सासद, प्रदेश प्रवक्ता श्री राजेन्द्र चौधरी, गायत्री प्रसाद प्रजापति कार्यक्रम संयोजक, राम आसरे विश्वकर्मा, अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग आयोग, नरेश उत्तम प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, कल्याण जैन एवं रामजी लाल सुमन,(पूर्व सासद) अमिबका चौधरी, नारद राय, शंखलाल मांझी, डा0 अशोक बाजपेयी, एस0आर0एस0यादव, डा0 फिदा हुसैन अंसारी, राम सुन्दर दास निषाद, डा0 मधु गुप्ता, डा0 राजपाल कश्यप, डा0 हीरा ठाकुर, सुनील यादव, जरीना उस्मानी, शारदा प्रताप शुक्ला, आशा किशोर, राजेश दीक्षित, नवेद सिददीकी, लालता प्रसाद निषाद, राममूर्ति वर्मा, डा0 एल0पी0 गुप्ता, विनोद सविता, जगपाल गुर्जर, विजय यादव, वीरेन्द्र सिंह कुशवाहा, प्रेम प्रकाश वर्मा, राम सागर, नानकदीन भुर्जी, रघुराज शाक्य, विशम्भर प्रसाद निषाद, कैलाश चौरसिया, श्यामलाल पाल, रमेश प्रजापति, दयाराम प्रजापति, लीलावती कुशवाहा, जानकी पाल, व्यास जी गौड़, सिद्धगोपाल साहू, डा0 मुन्ना अलवी, सत्यवीर प्रजापति, श्यामलाल बच्ची सैनी, पप्पू निषाद, किरनपाल कश्यप, प्रसिद्ध नारायण चौहान, सत्य नारायण राजभर, प्रभात पटेल, डा0 अखिलेश पटेल आदि की उपसिथति उल्लेखनीय रही।
24-10-a-rally-1

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

October 2013
M T W T F S S
« Sep   Nov »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
-->









 Type in