Archive | May 19th, 2018

सपा राज में कैराना और नूरपुर का जंगल राज नहीं भूली है वहां की जनता - शलभ मणि त्रिपाठी योगी राज में स्थापति हुआ कानून का राज

Posted on 19 May 2018 by admin

लखनऊ 19 मई 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि कैराना और नूरपुर की जनता सपा सरकार में हुई अराजकता, गुंडागर्दी, लोगों के पलायन और जंगलराज आज भी भूली नहीं है। इस उपचुनाव में एक बार फिर इन दोनों क्षेत्रों की जनता विपक्षी दलों को करारा सबक सिखाएगी और भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद देगी। शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान गुंडों माफियाओं को सत्ता का संरक्षण हासिल था और उनके हौसले पूरी तरह बुलंद थे। खासतौर पर इन्ही गुंडो-अपराधियों से पश्चिमी उत्तर प्रदेश को मुक्त कराने के लिए ही सरकार ने अपराधियों के खिलाफ पुख्ता मुहिम छेड़ी है जिसका नतीजा ये है कि अब तक प्रदेश में 53 अपराधी मारे जा चुके हैं तो वहीं दो हजार से ज्यादा पुलिस आपरेशन अंजाम दिए जा चुके हैं। इन कार्रवाइयों में 85 फीसदी से ज्यादा कार्रवाइयां पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ही हैं जिसका नतीजा ये रहा है कि शामली, कैराना, मुजफ्फरनगर जैसे इलाकों में खौफ का पर्याय रहे अपराधी मारे जा चुके हैं और ये इलाके अब पूरी तरह शांत हो गए हैं। इसी का नतीजा है कि इन इलाकों से पलायित लोग वापस घरों में लौटने लगे हैं। अशांत पश्चिमी यूपी में कानून का शासन स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री जी बधाई के पात्र हैं।
शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि जब मुजफ्फरनगर और शामली दंगों की आग में झुलस रहा था तब समाजवादी पार्टी, बीएसपी. कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल मूकदर्शक बनी हुई थी। अकेली भारतीय जनता पार्टी ही थी जो दंगो का शिकार हो रहे निर्दोषों के साथ डट कर खड़ी थी और उनकी इंसाफ की लड़ाई लड़ रही थी। इन दंगों के बाद खासतौर पर चुन चुन कर शामली, मुजफ्फरनगर और कैराना में सीधे साधे लोगों को निशाना बनाया गया। और ऐसा करने वाले गुंडों माफियाओ को खुला सरकारी संरक्षण दिया गया। इसी का नतीजा हुआ कि लोग अपने घर व्यवसाय छोड़ कर भागने लगे। तब भी भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे पर डट कर खड़ी हुई।
प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने संकल्प लिया था कि कैराना, शामली और मुजफ्फरनगर को आतंक से मुक्त कराएंगे। और अपने वायदे को पूरा करते हुए योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने पुलिस का मनोबल बढाकर पश्चिमी यूपी को आतंक से मुक्त करा दिया है। ऐसे में कैराना और नूरपुर की जनता मौकापरस्ती का गठबंधन कर भाजपा का मुकाबला करने आए दलों को करारा सबक सिखाएगी।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2018
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
-->









 Type in