Archive | May 15th, 2018

उज्जवल भविष्य के लिये शुभकामनायें दी।

Posted on 15 May 2018 by admin

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से आज आस्ट्रेलिया में हाल ही में सम्पन्न हुये 21वें राष्ट्रमण्डल खेलों में स्वर्ण पदक विजेता, उत्तर प्रदेश के वाराणसी की वेट लिफ्टर, यश भारती सम्मानित सुश्री पूनम यादव ने मुलाकात किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन करने के लिये सुश्री पूनम यादव को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिये शुभकामनायें दी।15-05-f
राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव आज मिर्जापुर के छात्र नौजवानों के समूह ने रोहित शुक्ला लल्लू के नेतृत्व में मुलाकात किया। बीते 24 अप्रैल को अहिंसक और शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने पर पुलिस द्वारा प्रताड़ित किये जाने की घटना और गिरफ्तारी के विषय में पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव से अपनी व्यथा कहा। मुलाकात करने वालों में मुख्य रूप से अभय यादव, लक्ष्मण उमर, जयमंगल यादव, उपेन्द्र तिवारी, पीयूष यादव, अनुराग यादव, मो0 शमीम खां, विकास श्रीवास्तव, रवि यादव, और नितेश तिवारी उपस्थित रहे।

Comments (0)

वाराणसी में हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया

Posted on 15 May 2018 by admin

लखनऊ 15 मई 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने वाराणसी में हुई दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। डा0 पाण्डेय ने वाराणसी में फ्लाई ओवर के दुर्घटना ग्रस्त होने से हुई जनहानि पर दुःखद संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा इस दुःख की घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ है। इस ह्नदयविदारक घटना से हम सभी मर्माहत है और पीड़ित परिवारों के साथ है। फ्लाईओरवर निर्माण कार्य में साम्रगी या तकनीकी की कोई कमी यदि इस परिस्थिति के लिए जिम्मेदार हुई तो जांच कराकर तत्काल दोषियों के खिलाफ कड़े कदम उठाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष डा0 पाण्डेय ने कहा।
डा0 पाण्डेय ने वाराणसी के जिलाधिकारी एवं एसएसपी से बात कर शीघ्र राहत एवं बचाव कार्य पहुंचाने तथा घायलों को शीघ्र उपचार मुहैया कराने के लिए कहा। डा0 पाण्डेय ने भाजपा जिलाध्यक्ष सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों से कार्यकर्ताओं सहित राहत कार्याे में जुटने के लिए निर्देशित किया।

Comments (0)

आस्था सिंह को सुयष

Posted on 15 May 2018 by admin

लखनऊ 15 मई, 2018।आई.सी.एस.सी.ई बोर्ड परीक्षा के परिणाम में जहां राजधानी लखनऊ की बेटीयों ने देष में अपना नाम रोषन करने का गौरव प्राप्त किया है तो दसवीं कक्षा में सी.एम.एस. महानगर की छात्रा आस्था सिंह ने हाईस्कूल की परीक्षा में 95 प्रतिषत अंक प्राप्त अपने वीरेन्द्र कुमार अपर निजी सचिव,उप मुख्यमंत्री का नाम रोषन किया हैं। छात्रा आस्था सिंह ने अपनी इस सफलता के लिए मम्मी.पापा के साथ विद्यालय परिवार के सभी षिक्षको का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि सुयष प्राप्त करने में सभी का योग्यदान हैimg-20180515-wa0151

Comments (0)

प्रधानमंत्री आवास योजना की तहत उत्तर प्रदेश ने सबसे अधिक आवास गरीबों के सुपुर्द किए - डाॅ. महेन्द्र सिंह

Posted on 15 May 2018 by admin

-भाजपा प्रदेश मुख्यालय के जनसहयोग केन्द्र पर हुआ जनसमस्याओं का समाधान

लखनऊ 15 मई 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय के जनसहयोग केन्द्र पर प्रत्येक मंगलवार को जनसमस्या समाधान के अनवरत क्रम में कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही एवं राज्यमंत्री (स्वतत्र प्रभार) डाॅ. महेन्द्र सिंह उपस्थित रहे। डाॅ. महेन्द्र सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जनसहयोग केन्द्र पर आई शिकायतों में 45 शिकायतों का अधिकारियों से बात कर त्वरित निष्तारण किया गया अन्य समस्याओं को समाधान के लिए सम्बन्धित विभागों के पास भेजा गया, समस्याएं लेकर आए लोग संतुष्ट होकर घर गए।
ग्रामीण विकास राज्यमंत्री (स्वंतत्र प्रभार) डाॅ. महेन्द्र सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी जी और योगी जी गांव, गरीब, किसान, खेत, खलिहान, दलित और पिछड़ों की सामाजिक और आर्थिक समृद्धि के लिए अहर्निश परिश्रम कर रहे है। प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) ने एक वर्ष में 8 लाख 85 हजार आवासों का निर्माण कर पात्रों के सपुर्द किया है। आवास योजना में 85 फीसदी लक्ष्य प्राप्त करके उत्तर प्रदेश ने देश में पहला स्थान प्राप्त किया है। जबकि सपा सरकार में प्रधानमंत्री आवास योजना में उत्तर प्रदेश 29वें स्थान पर था। मनरेगा में भी उत्तर प्रदेश पहले स्थान पर पहुॅच गया है।
जनसहयोग केन्द्र पर प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी तथा प्रदेश मंत्री शंकर गिरि संगठन और सरकार के समन्वय से जनसमस्याओं के निराकरण कर काम में जुटे।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2018
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
-->









 Type in