Archive | April 27th, 2019

मोदी युग में लालटेन युग का हुआ समापन-डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय

Posted on 27 April 2019 by admin

लखनऊ 27 अप्रैल 2019, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सीएसएन कालेज ग्राउंड, हरदोई की विजय संकल्प रैली मंे प्रधानमंत्री जी का स्वागत करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि मोदी युग में लालटेन युग का अंत हो गया है। मोदी जी की प्रेरणा से आज उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो गया है। बसपा सुप्रीमो मायावती जी आज समाजवादी पार्टी के मंच पर बिना किसी भय के जा पा रही हैं, यह उत्तर प्रदेश की अच्छी कानून-व्यवस्था का प्रमाण है। डॉ पांडेय ने कहा कि अवध क्षेत्र में प्रधानमंत्री जी का अभिनंदन करने के लिए इतनी बड़ी संख्या में आज लोग इकट्ठा हुए हैं जिससे विरोधियों की नींद उड़ गई है। काशी में प्रधानमंत्री का नामांकन पूरे देश-दुनिया ने देखा है। विश्व के सबसे ताकतवर नेता अब नरेंद्र मोदी जी हैं। नरेंद्र मोदी विकास का पर्याय है गांव, गरीब, किसान, नौजवान के जीवन में खुशहाली लाने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है।
पीएम मोदी का हेलीकॉप्टर रैली स्थल पर पहुंचते ही पूरा हरदोई मोदीमय हो गया। हर ओर सिर्फ ‘अबकी बार फिर से मोदी सरकार, हर हर मोदी घर घर मोदी’ के नारे गूंजने लगे।
जनसभा में प्रमुख रूप से हरदोई लोकसभा प्रत्याशी जय प्रकाश रावत, मिश्रिख लोकसभा प्रत्याशी अशोक रावत, उन्नाव लोकसभा प्रत्याशी सच्चिदानंद महाराज साक्षी महाराज, प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह, नरेश अग्रवाल, अशोक बाजपेयी, जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा, विधायक नितिन अग्रवाल, आशीष सिंह, आशु रजनी तिवारी, माधवेंद्र सिंह रानू, जिला प्रभारी सुधीर सिद्धू सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे।

Comments (0)

भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

Posted on 27 April 2019 by admin

लखनऊ 27 अप्रैल 2019, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में बढ़े भारत के गौरव और विकास के कार्यो से प्रभावित होकर फैजाबाद के बसपा के पूर्व विधान परिषद सदस्य मनोज कुमार सिंह ‘गुड्ड‘ समेत कई बसपा नेताओं ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। photo-2
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा के नेताओं को भाजपा परिवार में शामिल करते हुए कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार के संकल्प के साथ भाजपा परिवार में शामिल होने वाले सभी लोंगो का स्वागत करता हॅू। उन्होंने कहा कि आज अन्य दलों के पास न तो नेता है, न नीति है और न ही कार्यक्रम है और अब उनके पास कार्यकर्ता भी नहीं रह गये है। अधिकांश राजनीतिक दल मात्र पारिवारिक संगठन बनकर रह गये है।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री त्रयम्बक त्रिपाठी भी उपस्थित रहे।

Comments (0)

6 मई को सीतापुर में चलेगी वोटों की सुनामी - केशव मौर्य

Posted on 27 April 2019 by admin

लखनऊ 27 अप्रैल 2019, 88 हजार ऋषियों और मुनियों की तपोभूमि सीतापुर की रैली पर आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की संकल्प रैली में यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि एक बार फिर से मोदी जी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में देश के विकास के लिए जो काम किया है, और विकास के लिए जो प्रतिबद्धता उनकी है। उसकी वजह से जनता उन्हें फिर से पीएम बनाने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक इतिहास में अब तक ऐसा कोई प्रधानमंत्री नहीं हुआ, जिसकी आवाज पूरब, पश्चिम, उत्तर और दक्षिण में भी सुनाई देती हो। 17
उन्होंने कहा कि आज जहां भी जाइए सब जगह मोदी-मोदी की आवाज सुनाई दे रही है। सीतापुर में उमड़े जनसैलाब पर उन्होंने कहा कि तेज आंधी और तूफान 6 मई को सुनामी में बदलने का संदेश देने आया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए आज पूरी जनता उमड़ी है और इस आंधी और तूफान में भी कहीं नहीं गई है। श्री मौर्य ने गठबंधन और कांग्रेस पर सवाल करते हुए कहा कि सारे विरोधी लगे हुए है कि हम प्रधानमंत्री मोदी को फिर से पीएम बनने से रोक लेंगे, लेकिन जनता ने ठान लिया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को जनता एक बार फिर से भारत का प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

Comments (0)

नरेंद्र मोदी का भाषण सुनकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान को पसीना छूटता है - योगी आदित्यनाथ

Posted on 27 April 2019 by admin

गठबंधन की रैली में नंदी बाबा को जब पता चला कि रैली कसाईयों का समर्थन करने वालों की है, तो उन्होंने रौद्र रूप दिखाया

सपा सरकार अपने कैबिनेट में आतंकियों की रिहाई के प्रस्ताव लाती थी, हमारी सरकार ने किसानों के कर्ज माफ किए, बूचड़खाने बंद किए

देश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही कि एक बार फिर मोदी सरकार

लखनऊ 27 अप्रैल 2019, शाहजहांपुर/बहराइच/बाराबंकी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाहजहांपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अभी कन्नौज से आ रहा हूं, मुझे पता चला कि गठबंधन की रैली में नंदी बाबा आ गए थे। गठबंधन की रैली में घुस आए नंदी बाबा को जब यह पता चला कि वह रैली कसाईयों का समर्थन करने वालों की हो रही है तो उन्होंने रौद्र रूप दिखाया। नंदी बाबा को हटाने के सारे जतन किए गए, लेकिन कोई सफल नहीं हुआ। जब मुझे जानकारी मिली तो मैंने प्रार्थना की, हे नंदी बाबा ये काम आपका नहीं, अपना श्राप बाद में देना, जनता को अपना काम करने दीजिए। उसके बाद नंदी बाबा वापस चले गए। अब पशुयोनि में जन्म लेने वाला गौवंश भी इनको बख्शने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि मोदी जी जब भाषण देते हैं तो पाकिस्तान के इमरान खान को पसीना आ जाता है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज शाहजहांपुर के साथ बहराइच और बाराबंकी में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। योगी जी ने कहा कि, जब हमारी सरकार आई और सुरेश खन्ना जी मंत्री बने तो उन्होंने पूछा कि कैबिनेट मीटिंग के लिए क्या मुद्दे होने चाहिए। मैंने उनसे पूछा कि समाजवादी पार्टी की मीटिंगों में क्या मुद्दे लाए जाते थे तो उन्होंने कहा कि वे तो आतंकियों के केस ही खत्म करते रहते थे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब यूपीए की सरकार थी तो पाकिस्तान के सैनिक हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाते थे, चीन हमारी सीमा में घुस आता था, लेकिन मोदी जी की सरकार में किसी भी किसी देश की हिम्मत नहीं है कि वह आंख भी दिखा सके। मोदी जी जब भाषण देते हैं तो पाकिस्तान के इमरान खान को पसीना आ जाता है। इमरान इस बात को लेकर डर जाते हैं कि कहीं भारत उनके देश में चल रहे आतंकी कैंपों पर हमला न कर दे। कांग्रेस की सरकार में 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से पीड़ित थे, लेकिन देश सुरक्षित हाथों में गया और अब केवल 5 से 6 जिले ही इससे पीड़ित हैं और जल्द इस आतंकवाद का खात्मा हो जाएगा।
योगी जी ने कहा कि देश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही कि एक बार फिर मोदी सरकार। सबकी एक ही तमन्ना है। उत्तर-दक्षिण-पूरब और पश्चिम से लेकर जवान, बुजुर्ग, महिला, पुरुष, सबके मन में एक उमंग, एक उत्साह है। यह उत्साह नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने को लेकर है। उन्होंने कहा कि 2014 से ज्यादा 2019 में व्यापक समर्थन मिल रहा है। कहा कि 2014 में मोदी जी का केवल नाम था, 2019 में मोदी जी के नाम के साथ ही उनका काम भी है। 5 साल में सबका साथ सबका विकास के तहत पूरे देश में परिवर्तन लाया गया है, विकास की गंगा बहाई गई है।
योगी जी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की सबसे बड़ी अनाज की मंडी शाहजहांपुर है। हम सब की कोशिश है कि शाहजहांपुर ही नहीं पूरे प्रदेश के किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य लागत से डेढ़ गुना उन्हें फायदा हो, इसके लिए वह खुद प्रदेश की सबसे बड़ी मंडी शाहजहांपुर में दौरा करने आते हैं। योगी जी ने लोगों से कहा कि जब सपा सरकार में कैबिनेट की पहली बैठक होती है तो आतंकवादियों के मुकदमें समाप्त किए जाते हैं, लेकिन जब भाजपा सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग होती है तो किसानों का कर्जा माफ किया जाता है, अवैध बूचड़खाने पर रोक लगाई जाती है, साथ ही बहनों और माताओं की इज्जत से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया जाता है।
योगी जी ने कहा कि आज सभी को बिजली मिल रही है, आज सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हुए हैं। आप लोगों को याद होगा जब सपा और बसपा की सरकारों में प्रदेश में आए दिन दंगे होते थे। बहन बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं थी। प्रदेश के संसाधनों को सपा-बसपा की सरकारों ने जमकर लूटा। प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला था। पहले की सरकारें इन अपराधियों को मुख्यमंत्री आवास पर बुलाकर सम्मानित करती थीं। लेकिन जब भाजपा की सरकार प्रदेश में बनी तो हमने सुरक्षा को प्राथमिकता दी। आपने देखा होगा कि अपराधी या तो जेल में हैं या फिर श्रामनाम सत्य हैश् की यात्रा पर निकल चुके हैं।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2019
M T W T F S S
« Mar   May »
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in