Archive | April 11th, 2019

राहुल के पास अमेठी के लिए वक्त नहीं है, विकास का कोई प्रस्ताव नहीं दिया - योगी आदित्यनाथ

Posted on 11 April 2019 by admin

अमेठी चार पीढ़ी से मुक्ति के लिए तरस रही थी। आज से अमेठी की मुक्ति की शुरुआत

पहले चरण की आठ सीटों पर बीजेपी की जीत होगी

एएमयू में दलित -पिछड़ों को आरक्षण मिलना चाहिए, इन्हें आरक्षण दिलाने के लिए हम दृढ़ संकल्पित हैं।

पूर्व सीएम कल्याण सिंह की धरती से देश के टुकड़े-टुकड़े करने वालों को सबक सिखाने की आवाज उठनी चाहिए।

लखनऊ 11 अप्रैल 2019, अमेठी/अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अमेठी में स्मृति ईरानी के रोड शो में शामिल हुए इसके साथ ही उन्होंने अलीगढ़ में दो जगह जनसभाओं को भी संबोधित किया। स्मृति ईरानी के रोड शो के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बन रहा था। रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जगह जगह लोगों को अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल के पास अमेठी के लिए वक्त नहीं हैं और उन्होंने अमेठी के विकास के लिए कभी प्रस्ताव नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अमेठी चार पीढ़ी से मुक्ति के लिए तरस रही थी। आज से अमेठी की मुक्ति की शुरुआत। पहले चरण की आठ सीटों पर बीजेपी की जीत होगी। कांग्रेस जो दो पीढ़ी में नहीं कर पाई, हमने दो सालों में किया।
इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में दो जगह जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय केंद्र की मदद से चल रहा है। अल्पसंख्यक का दर्जा नहीं मिला है। इसलिए एएमयू में दलित-पिछड़ों को आरक्षण मिलना चाहिए। इन्हें आरक्षण दिलाने के लिए हम दृढ़ संकल्पित हैं। यही नहीं अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में देश के विभाजन के जनक जिन्ना की तस्वीर लगी है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व सीएम कल्याण सिंह की धरती से देश के टुकड़े -टुकड़े करने वालों को सबक सिखाने की आवाज उठनी चाहिए। कल्याण सिंह ने ही श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए कुर्सी छोड़ी। उन्होंने कहा कि जो काम पूर्व की सरकार नहीं कर सकीं, वह मोदी सरकार ने कर दिखाया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में चीन आंखे दिखाता था, उसे हमने डोकलाम में खदेड़ा और बालाकोट में पाकिस्तान को घुसकर मारा। कांग्रेस सरकार में पाक हमारे सैनिकों के सिर काटकर भेजता था, लेकिन हमने उसे करारा जवाब दिया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कहा जाता था कि देश के पैसे पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है लेकिन देश में भाजपा सरकार आने पर देश के पैसे पर पूरे देश की जनता का अधिकार है। सबका साथ सबका विकास की नीति है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश में मोदी जी के नाम का शोर है, दुनिया भी यह मान चुकी है और दुनिया कहती है कि भारत मे मोदी का कोई विकल्प नहीं है। सपा, कांग्रेस और बसपा सहित सभी दलों के समय जो नामुमकिन था वह मोदी के समय में मुमकिन है।

Comments (0)

सेना पर सवाल उठाने वालों से देश आहत है - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 11 April 2019 by admin

दलितों को ठगने का काम कर रहे हैं बुआ और बबुआ

लखनऊ 11 अप्रैल 2019, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पुलवामा आतंकी हमले पर कहा कि शहीदों की आत्मा की शांति के लिए तेरहवीं होने से पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयर स्ट्राईक करके बालाकोट को तबाह कर दिया और हमारे जवानों की आत्मा को पूर्ण शांति दी। ऐसा ही मजबूत नेता हिंदुस्तान को आगे लेकर जाएगा इसलिए हमको और आपको ऐसे मजबूत नेता के साथ खड़ा रहना है। और उन्हें फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने गुरुवार को देवरिया, जौनपुर और आजमगढ़ में विजय संकल्प रैली करके प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान पर किए गए हमले का जिक्र करते हुए राष्ट्रहित में वोट मांगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में जिस तरह से पाकिस्तान को जवाब दिया गया, वह अपने आप में अलग था। img-20190411-wa0109
प्रदेश अध्यक्ष ने आजमगढ़ की सभा में अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा और समाजवादी पार्टी के घमासान के बारे में कहा कि जो पुत्र अपने बाप का नहीं हुआ, वह जनता का कैसे होगा। उन्होंने कहा अखिलेश यादव जिस तरह से सेना से सबूत मांगे है, उससे उन्होंने सेना के पुरुषार्थ पर ही सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि इससे देश आहत है। सेना किसी की नहीं है। नेताओं को ऐसे बयानों को देने से बचना चाहिए। एक वो दिन थे जब भारत पर आतंकी हमला होता था कोई कार्रवाई नही होती थी लेकिन आपने देखा की हमारे प्रधानमंत्री ने पुलवामा में आतकी हमले का तुरंत बदला लिया और आतंकियों को तबाह कर दिया। हमने बरामूला में पाकिस्तान में घुस कर मारा है इसलिए अब आपको तय करना देश में मजबूत सरकार चाहिए की मजबूर सरकार।
प्रदश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय ने कहाकि की दलितो के नाम पर बुआ और बबुआ सिर्फ ठगने का काम कर रहे हैं जबकि भाजपा दलितो की जिंदगी को सुधारने का प्रयास कर रही है। बुआ भतीजे के गठबंधन पर प्रहार करते हुए इसे जेल जाने से बचने का जुगाड बताया। मायावती और अखिलेश पर महागठबंधन का तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने कहा कि अखिलेश यादव ऐसा कौन सा काम करते है जिससे लखनऊ में उनका 300 कमरों का होटल बन रहा है। मायावती ऐसी कौन सी फैक्ट्री चलाती हैं जो 45 करोड़ का टैक्स भरती हैं। कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार अमेठी व रायबरेली की जनता कांग्रेस को सबक सिखा देगी। जिले की जनता इस बार गांधी परिवार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यूपी में योगी सरकार के शासन में 18 लाख गरीबों को आवास दिया गया। भाजपा ने अपने संकल्प में 75 लक्ष्य तय किए हैं और इसी संकल्प पत्र से नए भारत का निर्माण होगा।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि प्रयाग के कुम्भ मंे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने दलितों के पैर धोकर महात्मा गांधी की परम्परा को आगे बढ़ाया है आज आशीर्वाद मिलना प्रारम्भ हो गया है। उन्होंने कहा कि दलितों के नाम पर मायावती जी ने बहुत दौलत बटोरी है। उन्होंने 36 टिकट बड़े उद्योगपतियों को बेच दिए है। दलित वर्ग ने बसपा को करारा जबाव दिया है। डा0 पाण्डेय ने कहा कि यह चुनाव परिवारिक राजनीतिक विरासत बचाने वालों तथा देश की 130 करोड़ जनता को अपना परिवार मानने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के बीच है।

Comments (0)

सपा और बसपा का गठबंधन, केर-बेर संग जैसा है- केशव प्रसाद मौर्य

Posted on 11 April 2019 by admin

सपा-बसपा गठबंधन की नाव में है बहुत बड़ा छेद, कांग्रेस आईसीयू में पड़ी हुई पार्टी

देश को गोली का जवाब गोला से देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए न कि संसद में बैठकर आंख मारने वाला। 2014 में पूरे देश में मोदी जी की लहर थी अब 2019 में पूरे देश मे मोदी जी सुनामी चल रही है

लखनऊ 11 अप्रैल 2019, भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज गाजीपुर में पिछड़ा वर्ग विजय संकल्प सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया तथा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के साथ-साथ भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोटों की अपील की।
अपने भाषण के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा मोदी जी के कार्यकाल में देश 50 वर्ष आगे बढ़ गया है और मोदी जी दूसरी पारी में प्रधानमंत्री बनते ही देश 100 साल आगे बढ़ जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में जब तक भ्रष्टाचार रहेगा गरीबी नहीं मिट सकती। मोदी जी बड़े से बड़ा और कड़े से कड़ा निर्णय लेने में सक्षम है और वही देश को भ्रष्टाचार से, गरीबी से, आतंकवाद से मुक्त करा सकते हैं। मोदी जी ने 55 महीने में इतना काम किया है जितना कांग्रेस ने अपने 55 साल के कार्यकाल में भी नहीं किया। मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो जितना कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी दलों की सरकार ने देश को लूटा है वह पूरा माल बरामद करके मोदी जी गरीबों और किसानों की झोली में डाल देंगे। भाजपा सबका साथ-सबका विकास में यकीन करती है तथा उसकी सरकार में किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जाता है, मोदी जी की ही सरकार में ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा प्रदान किया गया है। साथ ही गरीब सवर्णों को भी बिना किसी वर्ग का आरक्षण काटे हुए 10 प्रतिशत का आरक्षण प्रदान किया गया है। भाजपा सरकार में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के पंचतीर्थों को विकसित करने का काम किया गया है। कुंभ मेले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कुंभ मेले में एक तरफ जहां लोगों पर फूल बरसाए जा रहे थे वहीं दूसरी ओर मोदी जी ने अनुसूचित जाति के लोगों के चरण धोकर उन्हें सम्मान प्रदान करने का काम किया है जो आज तक किसी ने नहीं किया। जिससे सिद्ध होता है कि एक तरफ वह सम्मान भी दे रहे हैं और दूसरी तरफ विकास भी कर रहे हैं। मोदी जी यदि देश के प्रधानमंत्री न बनते तो आज जो योजनाएं जनता तक पहुंच रही हैं वह न पहुंच पाती तथा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती। उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, सौभाग्य योजना, आयुष्मान भारत योजना, किसान सम्मान निधि जैसी योजनाएं न आ पाती। सौभाग्य योजना से घर-घर बिजली पहुंच गई है। आयुष्मान योजना के अंतर्गत देश के 50 करोड़ लोगों के लिए 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था की गई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में देश के 86 लाख किसानों का 36000 करोड रुपए का कर्ज माफ करने का काम किया गया है। देश के किसानों के कल्याण के लिए एक तरफ बिना भेदभाव के जहां दो-दो हजार रुपए भिजवाने का काम किया गया है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान को 1-1 हजार किलो का बम भी भेजा गया है। भाजपा सरकार ने देश के 13 करोड़ किसानों के लिए तय किया है कि प्रतिवर्ष किसानों को 6000 रुपए उनकी मदद के लिए दिए जाएंगे।
भाजपा के संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए श्री केशव प्रसाद ने कहा कि किसानों को 60 साल की उम्र में पेंशन की सुविधा दी जाएगी तथा छोटे दुकानदार एवं व्यापारी वर्ग के लिए भी पेंशन की व्यवस्था की जाएगी। देश के किसानों के लिए यदि वह खेती के काम के लिए 1 लाख रुपए तक का कर्ज लेते हैं तो उसे ब्याज मुक्त बनाने का प्रस्ताव रखा गया है तथा मोदी जी की सरकार बनने के बाद ऐसे 1 लाख रुपए तक के कर्ज के लिए 5 वर्षों तक कोई भी ब्याज नहीं देना पड़ेगा तथा इसे सरकार द्वारा वहन किया जाएगा।
श्री केशव प्रसाद ने कहा जब देश का प्रधानमंत्री पिछड़े वर्ग से आ सकता है और प्रदेश का उप-मुख्यमंत्री पिछड़े वर्ग का हो सकता है तो क्या पिछड़ा वर्ग देश में कमल का फूल खिलाने में पीछे रह सकता है। यदि मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो पिछड़े वर्ग के मान-सम्मान और जरूरतों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।
उन्होंने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों पर कुठाराघात करते हुए कहा कि मोदी जी 18 घंटे देश की जनता के लिए काम करते हैं जबकि विरोधी दल कहते हैं कि मोदी जी ने देश के लिए कोई काम नहीं किया। सपा तथा बसपा पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन का लक्ष्य केवल मोदी हटाओ प्रतियोगिता का हिस्सा बनना है न कि गरीबी, आतंकवाद और भ्रष्टाचार को हटाना। यदि सपा और बसपा का एक भी सांसद जीता तो वह कांग्रेस की बैसाखी बनने का ही काम करेगा, जिसके प्रधानमंत्री राहुल गांधी होंगे। अखिलेश यादव अपने पिताजी तथा चाचा जी के नही हुए तो वह मायावती जी के क्या होंगे। यदि अखिलेश यादव देश में कुछ करने की स्थिति में होते तो उनके पिताजी संसद में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद नहीं देते। जब से उन्होंने अपने पिताजी से अध्यक्ष पद छीना है तब से वह कहीं के नहीं रह गए। सपा तथा बसपा के वोट बैंक पर उन्होंने कहा कि आज सपा तथा बसपा का जो वोटर था वह भी कहता है कि वह राष्ट्रवादी पहले है तथा जातिवादी बाद में। उन्होंने सपा और बसपा के गठबंधन को करे और बेर का संग बताते हुए कहा कि सपा-बसपा गठबंधन की नाव में बहुत बड़ा छेद है तथा कहा कि 23 मई के बाद जब चुनाव परिणाम आएगा तब यह सांप और नेवले की तरह आपस में झगड़ा करेंगे। कांग्रेस के बारे में उन्होंने कहा कि कांग्रेस आईसीयू में पड़ी हुई पार्टी है और उसके मुखिया केरल भाग गए हैं जबकि हम योगी जी की अगुवाई में विकास भी कर रहे हैं और कानून व्यवस्था को भी बनाए हुए हैं।
गाजीपुर में हुए विकास का जिक्र करते हए हुए श्री केशव प्रसाद ने कहा कि गाजीपुर में तेजी से उच्च गुणवत्ता की सड़के बनी है,यहां पर विकास की झड़ी लग गई है तथा गाजीपुर का विकास गाजियाबाद की तरह हो रहा है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2014 में चुनाव में मोदी जी की लहर चल रही थी लेकिन अब 2019 में मोदी जी की सुनामी चल रही है क्योंकि पिछला चुनाव कार्यकर्ताओं ने लड़ा था जबकि 2019 में जनता ने चुनाव को अपने हाथ में ले लिया है।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2019
M T W T F S S
« Mar   May »
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in