Archive | April 14th, 2019

मोदी बनायेंगे अम्बेडकर के सपनों का भारत - केशव मौर्य

Posted on 14 April 2019 by admin

जीत के बड़े अंतर से दोहरायेंगे 2014 की सफलता

रायबरेली और अमेठी में भी इसबार खिलेगा कमल

गठबंधन के जातीय समीकरण पर भारी पड़ेगा मोदी जी का सबका साथ-सबका विकास

पाकिस्तान पर कार्रवाई से कांग्रेसी मनाते हैं शोक

राहुल अखिलेश की तरह माया भी अपने भतीजे आकाश को कर रहीं आगे

लखनऊ 14 अप्रैल 2019, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने अम्बेडकर जी के सपनों के भारत के निर्माण का संकल्प लिया है। प्रयागराज में आयोजित महाकुंभ में स्नान के बाद मोदी जी ने सफाईकर्मियों के पैर धोकर अम्बेडकर के सपनों को पूरा करने का काम किया है। पिछड़ी जातियों का सम्मान ही अम्बेडकर जी को सच्ची श्रद्धांजलि है। रविवार को प्रयागराज में अम्बेडकर जयंती पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहाकि 2019 के आम चुनाव में भाजपा न सिर्फ 2014 की सफलता दोहरायेगी बल्कि जीत का अंतर भी पहले से अधिक होगा। इस समय पूरे देश में मोदी की लहर नहीं बल्कि सुनामी चल रही है। उन्होंने प्रयागराज में विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में युवाओं से एक बार फिर मोदी सरकार बनाने आहवान किया। उन्होंने युवाओं को उनका बल याद दिलाते हुए कहाकि युवाओं की बदौलत ही भाजपा ने 2014 में केन्द्र में और 2017 में उत्तर प्रदेश में बम्पर बहुमत से सरकार बनाई थी। अब इस बार लक्ष्य 73 पार फिर मोदी सरकार के नारे को सार्थक करना है।
जातीय समीकरण को लेकर बने गठबंधन पर मोदी जी के सबका साथ सबका विकास वाला समीकरण भारी पड़ेगा। विकास, सुशासन और गुंडागर्दी के खिलाफ हम चुनाव लड़ रह हैं। गठबंधन जीत के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहा है लेकिन वह यह जान ले कि अगर गठबंधन एक भी सीट जीतता है तो वह कांग्रेस की बैसाखी बनने के काम ही आयेगा। उन्होंने युवाओं से कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस में वंशवाद है, जहां राहुल की गारंटी है, अखिलेश की गारंटी हैं और अब मायावती भी अपने भतीजे आकाश की गारंटी लेने लगी हैं वहीं भाजपा अपने मेहनतकश युवाओं को आगे बढ़ाने का काम करती है। भाजपा को शून्य से शिखर तक पहुंचाने वाले युवा ही भाजपा का भविष्य हैं। बुआ, भतीजे, मां, बेटे, बहन और ममता मिल कर भी मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकते। उपमुख्यमंत्री ने यह बात खुले तौर पर कही कि इस बार रायबरेली और अमेठी में भी कमल खिलने जा रहा है। हम 2014 की सफलता बड़े अंतर से दोहरायेंगे। प्रयागराज भदोही कौशाम्बी सहित आसपास सीटों पर कमल खिलना तय है। पहले चरण की सभी आठ सीटो पर कमल खिलेगा। प्रदेश की जनता को इस आठ में जीरो जोड़ना है बस।
55 महीने की केन्द्र की मोदी सरकार और यूपी में 24 महीने की योगी सरकार ने अगड़ी पिछड़ी सभी जातियों के विकास के लिए जो काम किया, वह केन्द्र में कांग्रेस की 660 महीने और सपा बसपा की 180 महीने की सरकारें नहीं कर पाई। प्रयागराज में कुंभ के सफल आयोजन की प्रशंसा के लिए आज विपक्ष मजबूर है। उपचुनाव में असफलता पर पत्रकारों के सवाल उठाने से पहले ही उपमुख्यमंत्री ने खुद ही कहा कि उपचुनाव में जनता को सांसद चुनना था लेकिन इस बार उन्हें सांसद के सहारे मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है। फूलपुर में मामूली अंतर से कमल खिलने से रह गया था लेकिन इस बार भाजपा बड़े अंतर से यहां जीत हासिल करेगी।
युवा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहाकि 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री ही आतंकवादियों को उनके घर में घुस कर मारने की सेना को छूट दे सकता है। आतंकवादियों के खिलाफ जो एक्शन अमेरिका लेता था वहीं काम आज भारत कर रहा है। गोली का जवाब गोले से दिया जा रहा है। 130 करोड़ भारतीयों को गर्व हैं हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी। पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई पर कांग्रेस सपा को दर्द होता है जैसे गोले उनके कार्यालय पर गिरे हों। मोदी जी ने योजनाओं को आधार कार्ड से जोड़कर फर्जीवाड़ा बंद किया है, जिससे विपक्ष बौखला गया है। भ्रष्टाचार को खत्म कर बचे, धने से जनता को सड़क बिजली पानी जैसी सुविधाएं दी हैं और सेना को मजबूत किया है। हमारी सेना विश्व की शक्तिशाली सेनाओं में से एक है।

Comments (0)

किसी के साथ भेदभाव नहीं करती मोदी-योगी की सरकार - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 14 April 2019 by admin

किसानों सबसे ज्यादा सम्मान मोदी सरकार में हुआ है

लखनऊ 14 अप्रैल 2019, मोदी जी ने पांच साल में गरीबों के लिए तमाम कल्याणकारी योजनायें बनाई हैं। किसानों का जीवन स्तर बढ़ाने और उन्हें चिंतामुक्त करने के लिए फसल बीमा योजना, किसान सम्मान योजना तो है ही अब भाजपा जल्द ही किसानों को एक लाख तक ब्याजमुक्त कर्ज और पेंशन योजना देगी। किसानों के हित में मोदी जी का फिर से प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। किसानों के हित के लिए सबसे ज्यादा काम मोदी सरकार में ही हुआ है। विजय संकल्प किसान सम्मेलन सैयदराजा, चंदोली में आज यह बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहीं।
मोदी-योगी की सरकार में किसी की जाति देखकर नहीं दिया जाता योजनाओं का लाभ
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार या प्रदेश की योगी सरकार ने कभी किसी की जाति के आधार पर भेदभाव नहीं किया। गैस सिलेंडर, सौभाग्य योजना के तहत बिजली या आयुष्मान कार्ड सबको दिये गये। प्रदेश की 23 करोड़ की आबादी में पांच करोड से भी अधिक आयुष्मान कार्ड गरीबो को दिये गये।
अखिलेश जी को को एक ही सीट मिलेगी
प्रथम चरण के चुनाव की सभी 8 सीटें भाजपा की झोली में जा रही हैं। अखिलेश जी ने चुनौती दी है कि भाजपा को यूपी में एक भी सीट जीतने नहीं देंगे। मैं अखिलेश जी से कहता हूं कि आप यूपी से सिर्फ एक ही सीट जीत पायेंगे। सपा-बसपा ने अपनी पहचान जातिय आधार पर बनाइर्् है लेकिन मोदी-योगी सरकार ने बिना भेदभाव के सबके लिए काम किया है। विपक्षी पार्टियां करोड़ों में टिकट बेंचती हैं लेकिन भाजपा में आम कार्यकर्ता टिकट पाता है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र पाण्डेय ने कहाकि की दलितो के नाम पर बुआ और बबुआ सिर्फ ठगने का काम कर रहे हैं जबकि भाजपा दलितो की जिंदगी को सुधारने का प्रयास कर रही है। बुआ भतीजे के गठबंधन पर प्रहार करते हुए इसे जेल जाने से बचने का जुगाड बताया। मायावती और अखिलेश पर महागठबंधन का तंज कसते हुए प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडेय ने कहा कि अखिलेश यादव ऐसा कौन सा काम करते है जिससे लखनऊ में उनका 300 कमरों का होटल बन रहा है। मायावती ऐसी कौन सी फैक्ट्री चलाती हैं जो 45 करोड़ का टैक्स भरती हैं। कांग्रेस पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार अमेठी व रायबरेली की जनता कांग्रेस को सबक सिखा देगी। जिले की जनता इस बार गांधी परिवार को सबक सिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
विजय संकल्प किसान सम्मेलन में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा राजा वर्मा, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनिल सिंह, लोकसभा प्रभारी ओमकार केशरी, जिलाध्यक्ष सर्वेश कुशवाहा, विधायक सुशील सिंह, शारदा प्रसाद मौजूद थे।

Comments (0)

’जो लोग भगवान श्रीराम और श्री कृष्ण को नहीं मानते थे, आज बजरंग बली की शरण में आ गए हैं - योगी आदित्यनाथ’

Posted on 14 April 2019 by admin

’मायावती भी अब बजरंगबली के प्रति आस्था दिखा रही हैं’

’पहले चरण में जिन 8 सीटों पर मतदान हुआ है, वहां से सपा-बसपा-रालोद और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा’

’सपा के झंडे का मतलब गुंडों का झंडा, बसपा का झंडा भ्रष्टाचार की अगुवाई करने वाला झंडा’

’देश के लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं’

लखनऊ 14 अप्रैल 2019, अमरोहा/अलीगढ/मैनपुरी।’ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पहले चरण में जिन 8 सीटों पर मतदान हुआ है, वहां से सपा-बसपा-रालोद और कांग्रेस का खाता भी नहीं खुलेगा। ये सभी 8 सीटें भाजपा जीतेगी। उन्होंने कहा कि मायावती भी अब बजरंगबली के प्रति आस्था दिखा रही हैं। जो लोग भगवान श्रीराम और श्री कृष्ण को नहीं मानते थे आज वे लोग बजरंग बली की शरण में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि देश नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहता है। आज से पांच साल पहले देश की जनता को ‘सबका साथ-सबका विकास’ का नारा दिया था, आज वह हकीकत में बदला है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अमरोहा, अलीगढ़ और मैनपुरी में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने देश के शोषित वंचितों की आवाज को बुलंद करने वाले बाबा साहब भीमराव आंबेडकर को कोटि कोटि नमन एवं सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि कल ही पूरे देश ने राम नवमी के पर्व को बहुत धूम धाम से मनाया और आज पूरा देश वैशाखी के पर्व को भी भव्यता के साथ मना रहा है।
योगी जी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों में पहला हक मुसलमानों का है। कांग्रेस ने देश में हमेशा मजहब और पंथ के आधार पर राजनीति की है। लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने सबके विकास की नीति पर कार्य किया। भाजपा सरकार ने गरीब को रसोई गैस, आवास और इज्जतघर दिए। मुद्रा योजना से लाभ दिया। किसानों के कर्जे माफ किए गए, पीएम किसान सम्मान निधि समेत कई तरह की योजनाओं से किसानों को लाभान्वित किया गया। आज उसी का परिणाम है कि जाति की दीवार टूट गई। जो काम सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए नामुमकिन था, वह मोदी ने मुमकिन कर दिया। मोदी है तो मुमकिन है।

योगी जी ने कहा कि आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववाद को मोदी सरकार ने मुंहतोड़ जवाब दिया। फिर चाहे डोकलाम में चीन की साजिश हो या फिर पाकिस्तान द्वारा पोषित आतंकवाद पर प्रहार करना, मोदी सरकार ने चीन और पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को चीन और पाकिस्तान पर हमला पसंद नहीं है, उनका घोषणा पत्र देश द्रोहियों के लिए तैयार किया गया है।
एमएलसी चैधरी वीरेंद्र सिंह के सपा से बीजेपी में शामिल होने की घटना का जिक्र करते हुए योगी जी ने कहा की वीरेंद्र सिंह की घर की महिलाएं कहती हैं कि कहां गुंडों का झंडा लेकर घूम रहे हो, इसलिए हम बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं। सपा के झंडे का मतलब गुंडों का झंडा, बसपा के झंडे का मतलब भ्रष्टाचार की अगुवाई करने वाला झंडा। योगी जी ने कहा कि यहां के नागरिकों को अजित सिंह से पूछना चाहिए, जब मुजफ्फरनगर में दंगे हो रहे थे तो वह कहां और किसके साथ थे।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2019
M T W T F S S
« Mar   May »
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in