Archive | February 6th, 2015

केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री रवि शंकर प्रसाद जी 07 फरवरी को वाराणसी पहंुचेगे और वहां से मिर्जापुर जायेगे।

Posted on 06 February 2015 by admin

केन्द्रीय सूचना प्रसारण मंत्री रवि शंकर प्रसाद जी 07 फरवरी को वाराणसी पहंुचेगे और वहां से मिर्जापुर जायेगे। 8 फरवरी को वाराणसी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेकर दिल्ली प्रस्थान करेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा जी कल 6 फरवरी को वाराणसी पहुंचेगे तथा बाई रोड गाजीपुर जायेगे।

Posted on 06 February 2015 by admin

केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा जी कल 6 फरवरी को वाराणसी पहुंचेगे तथा बाई रोड गाजीपुर जायेगे। 07 फरवरी को लखनऊ में काठगोदाम ट्रेन को हरी झंडी देगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना होगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद डा0 मुरली मनोहर जोशी आज सायं 06 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से बाई रोड कानपुर पहुंचेगे तथा 07 फरवरी को लखनऊ से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगे।

Posted on 06 February 2015 by admin

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद डा0 मुरली मनोहर जोशी आज सायं 06 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से बाई रोड कानपुर पहुंचेगे तथा 07 फरवरी को लखनऊ से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

रासायनिक आपदा से बचाव के उपाय करें-डीएम

Posted on 06 February 2015 by admin

रासायनिक हमलों से बचने के लिए एनडीआरएफ द्वारा आयोजित कोर्डिनेशन काॅन्फ्रेंस में  जिलाधिकारी पंकज कुमार ने कलेक्ट्रेट सभागार में कहा कि रासायनिक/कैमीकल आपदा से बचने के लिए सतर्कता बहुत जरूरी है, उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति से बचने के लिए जिला आपदा प्रबंधन के अन्तर्गत सिविल डिफेन्स, नगर निगम, टोरन्ट, परिवहन, अग्निशमन, उद्योग, चिकित्सा, पुलिस, एयरफोर्स, आर्मी जैसे महत्वपूर्ण विभागों की अहम भूमिका होगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि पूर्व से कार्य योजना बनालें जिससे कि ऐसी स्थिति आने पर क्या-क्या करना है, ताकि अनावश्यक परेशानियों से बचा जा सके।
बैठक में एनडीआरएफ के प्रतिनिधि, मुख्य विकास अधिकारी एन0के0 पालीवाल, अपर जिलाधिकारी,राजकुमार, हरनाम सिंह, राजेश कुमार श्रीवास्तव, अतुल सिंह, उप जिलाधिकारी सदर ए0 दिनेश, एसपी सिटी समीर सौरभ, एयरफोर्स तथा विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं उद्यमी संघो के प्रतिनिधि भी उपस्थित थे। ————-

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

7.35 करोड से होगा नुनिहाई औद्योगिक आस्थान का विकास

Posted on 06 February 2015 by admin

मण्डलायुक्त प्रदीप भटनागर ने कमिश्नरी लघु सभागार में आज मण्डलीय उद्योग बन्धु बैठक की अध्यक्षता करते हुये बताया कि नुनिहाई क्षेत्र, औद्योगिक आस्थान में सड़क, नाली, पुलिया, रोड, साइड ग्रीनरी तथा एडी ब्लाक के विकास हेतु भारत सरकार की क्लस्टर विकास योजना के अन्तर्गत 7 करोड़ 35 लाख की धनराशि उपलब्ध करायी है जिससे क्षेत्र का अच्छा विकास होगा। इस कार्य को राजकीय निर्माण निगम द्वारा एक वर्ष में पूर्ण कराया जायेगा। इसी योजना के अन्तर्गत शिकोहाबाद औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए 4 करोड़ 85 लाख की धनराशि मिली है। इसके अतिरिक्त फाउण्ड्रीनगर क्षेत्र के विकास हेतु 03 करोड़ रूपये का प्रस्ताव औद्योगिक विकास कोष उ0प्र0 शासन को प्रेषित किया जा चुका है, जिसके निकट भविष्य में ही मिलने की सम्भावना है।
मण्डलायुक्त ने उ0प्र0 प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय अधिकारी से कहा कि जब फिरोजाबाद में चूड़ी पकाई की 111 भट्टिया बंद कराई जा चुकी  है तो यहां पर भी शेष कोयला संचालित पेठा भट्टियों को भी शत-प्रतिशत बन्द कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने यमुना में बढ़ रहे प्रदूषण की रोकथाम के लिए सक्रियता के साथ कार्य करने के सख्त निर्देश दिये। प्रधानमंत्री ग्राम्य स्वरोजगार योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों को ऋण उपलब्ध कराने सम्बन्धित आवेदन पत्रों का निस्तारण आगरा, मथुरा तथा मैनपुरी जनपदों में मानक के अनुरूप न होने पर संयुक्त निदेशक उद्योग को निर्देश दिये कि  वह इस सम्बन्ध में जिलाधिकारियों को पत्र भिजवायें जिससे कि बैकर्स की बैठक बुलाकर आवेदन पत्रों का निस्तारण सुनिश्चित कराया जा सकें।
उद्यमी बी0एस0 गोयल तथा विष्णु भगवान अग्रवाल ने बोदला औद्योगिक फीडर से हो रही विद्युती कटौती न कराने की मांग की, जिस पर मण्डलायुक्त ने विद्युत विभाग को निर्देश दिये कि आवश्यकतानुसार ट्रांसफार्मर का लोड बढायें, जिससे विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जा सके।
बैठक में नगर आयुक्त इन्द्र विक्रम सिंह, संयुक्त निदेशक उद्योग विनय कुमार, उपायुक्त उद्योग आगरा वीरेन्द्र कुमार, मथुरा, फिरोजाबाद तथा मैनपुरी के उपायुक्त उद्योग,  आवास विकास परिषद, उ0प्र0 प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय अधिकाकारी ए0के0 आनन्द , टोरन्ट सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उत्तर प्रदेश पाॅवर कारपोरेशन के अधीन केस्को द्वारा शुक्रवार को मुस्लिम बहुल इलाके में विद्युत चोरी की जांच न करने का लिखित आदेश दिये जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Posted on 06 February 2015 by admin

उत्तर प्रदेश पाॅवर कारपोरेशन के अधीन केस्को द्वारा शुक्रवार को मुस्लिम बहुल इलाके में विद्युत चोरी की जांच न करने का लिखित आदेश दिये जाने पर भारतीय जनता पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा है कि धर्म विशेष के लिए दिन विशेष पर इस तरह की छूट दिया जाना संविधान की मूल भावना के विपरीत है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उक्त आदेश ने एक बार फिर प्रदेश सरकार की तुष्टिकरण की नीति को उजागर किया है। सरकार के इस कदम से साम्प्रदायिकता की बू आती हैं साथ ही यह कदम अन्य धर्म के लोगो के प्रति राज्य सरकार के सौतेलपन को भी उजागर करता है। भाजपा अध्यक्ष का कहना है कि यदि इस तरह दिन विशेष और त्यौहार विशेष को विद्युत चोरी की जांच से छूट दी जाती रही थी तो सभी 365 दिन छूट देनी पड़ेगी।
डा0 बाजपेयी ने कहा कि अच्छा होता कि विद्युत विभाग अपनी व्यवस्था सुधारता। लाइन लांस ठीक करता, मीटर रीडिंग ठीक करता जिससे प्रदेश के सभी नागरिकों को निर्बाध और सुचारू विद्युत प्राप्त होती।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गई बीड़ी व्यवसायी की हत्या का पुलिस ने किया अनावरण

Posted on 06 February 2015 by admin

नगर के बीड़ी व्यवसायी मो0 अलीम उर्फ हाजी मुन्ने पुत्र मुस्मकीम सेठ  निवासी लोलेपुर की 18 जनवरी को हुई हत्या का अनावरण पुलिस ने किया। हत्यारे अज्ञात थे इस कारण पुलिस को थोडभ् परेषानी का सामना अवष्य करना पड़ा।  अज्ञात व्यक्तियों द्वारा की गई हत्या के सम्बन्ध में पुजीकृत मु0अ0सं0- 40/15 धारा- 302 भादवि थाना कोतवाली नगर के अभियोग के अनावरण के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देष पर गठित टीम अपर पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी नगर कि निर्देषन में प्र0नि0 कोतवाली नगर आर0पी0षाही, उप निरीक्षक षिव प्रकाष सिंह, उ0नि0 हरदेव सिंह क्राइम ब्रान्च द्वारा व सुराग में थे कि मुखबिर की सूचना पर सौरमउ क्रासिंग पर जलीष उर्फ फिरोज अहमद पुत्र निसार अहमद को पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया। जिसमें  जलीष के अतिरिक्त दिलषाद पुत्र मो0 कलीम, नि0 बजूपुर, रिषू सिंह उुफ देवांष सिं पुत्र बृज कुमार सिंह निवासी बरवारीपुर थाना कोतवाली कादीपुर, सौरभ सिंह पुत्र सत्य प्रकाष सिंह निवासी उमरी थानार अखण्ड नगर ,राहुल धूरिया पुत्र राम लौट धुरिया निवासी जलालपुर थाना कोतवाली कादीपुर  तथा रूकसार पुत्र जियाउल्ल निवासी बजूपुर थाना कोतवाली देहात  जनपद सुलतानपुर को पुलिस ने तलाषी के दौरान पिस्टल, 32 बोर 2 कारतूष , मोटर साइकल तमुचा के साथ गिरफ्तार किया। पूॅछ-ताछ के दौरान जलीष ने बताया कि उसके चाचा कून्नू हाषमी के साथ 24 दिसम्बर 2010 को अलीम ने घटना करवाई थी। जिसके प्रतिषोध मैने व दिलषाद तथा इकरार आदि ने बदले की भावना से ष्रिषू,सिंह, सौरभ सिंह व राहुल धुरिया व रूकसार को रूप्ये देकर हत्या कराई है।  गिरफ्तार षूटरों   व अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

सूफी मोहब्बत अली शाह की मजार पर डी0एम0 ने चादर चढ़ाई

Posted on 06 February 2015 by admin

जिलाधिकारी अदिति सिंह ने जनपद के गोशाईगंज कस्बा स्थित सामप्रदायिक एकता के प्रतीक प्रसिद्ध सूफी मोहब्बत अली शाह की मजार पर चादर चढ़ाकर अमन चैन कायम रखने की दुआ मांगी। उन्हांेने देश में सूफी संतो के योगदान तथा अध्यात्मिक विषय पर उपस्थित लोगों से विस्तार से चर्चा की। इससे पूर्व दरगाह के सज्जादानशीन मौलाना नसीमुद्दीन कादरी ने डी0एम0 का स्वागत किया। इस मौके पर नातियां कव्वाली का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी ने सज्जादानशीन को आशवस्त किया कि उर्स मुबारक को शान्तिपूर्ण एवं सफलता पूर्वक सम्पन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पूरा सहयोग करेगा। इस अवसर पर एस0डी0एम0 जयसिंहपुर नलिनीकान्त सिंह, मो0 निजामुद्दीन कादरी, राम विशाल तिवारी, आसिफ जिलानी, सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

राजस्व ग्रामों की खतौनियों में निर्विवाद उत्तराधिकार दर्ज कराये जाने हेतु अभियान- डी0एम0

Posted on 06 February 2015 by admin

जिलाधिकारी अदिति सिंह ने बताया कि जमीदारी विनाश अधिनियम के क्षेत्रान्तर्गत स्थित राजस्व ग्रामों की खतौनियों मे निर्विवाद उत्तराधिकार दर्ज कराये जाने हेतु अभियान की समय सारणी जारी कर दी गयी है, समय सारणी के अनुसार 07 फरवरी तक भ्रमण सत्यापन कार्यक्रम निर्गत कर व्यापक प्रचार-प्रसार किया जायेगा तथा दिनांक 08 फरवरी से 31 मार्च 2015 तक राजस्व ग्रामों में खतौनियों को पढ़ा जायेगा तथा मृत पाये गये खातेदारों हेतु फार्म- पी0ए0-11-ए0 भरा जायेगा। साथ ही राजस्व निरीक्षकों द्वारा पी0ए0-11-ए0 की जांच कर निर्विवादित उत्तराधिकारियों के नाम दर्ज करने हेतु आदेश पारित किया जायेगा तथा रजिस्ट्रार कानूनगो द्वारा इन आदेशो को कम्प्यूटरीकृत खतौनी में प्रविष्टि कराते हुए उसकी नकलें निर्गत की जायेगी। दिनांक 14 फरवरी, 28 फरवरी, 14 मार्च तथा 31 मार्च 2015 को जनपद की प्रगति रिपोर्ट निर्धारित प्रारूप-1 (क) (ख) (ग) तथा (घ) में परिषद की वेबसाइड पर फीड किया जायेगा।
जिलाधिकारी ने बताया 01 अप्रैल से 15 अप्रैल 2015 तक जनपद के प्रत्येक तहसीलों के 10 प्रतिशत ग्रामों को रैण्डमली चिन्हित करते हुए जनपद स्तरीय अधिकारियों से जांच कराया जायेगा। दिनांक 16 अप्रैल 2015 को जांच में अवशेष पाये गये प्रकरणों की संख्या तथा उत्तरदायी कर्मचारियों के खिलाफ की गयी अनुशासनात्मक कार्यवाहियों का विवरण निर्धारित प्रारूप-2 में फीड किया जायेगा। जिलाधिकारी ने यह जानकारी आज कलेक्ट्रेट में राजस्व कार्यो की प्रगति समीक्षा के दौरान दी।
जिलाधिकारी ने समस्त उपजिलाधिकारियों/तहसीलदारों को निर्देशित किया कि अभियान को सफल बनाने हेतु निर्धारित समय सारणी के अनुसार कार्यवाही अपने स्तर से सुनिश्चित कराते हुए निर्धारित प्रारूप पर सम्बन्धित तिथि को वांछित सूचना प्रत्येक दशा में बिना किसी विलम्ब के परिषद को प्रेषित किये जाने हेतु भूलेख मुख्यालय को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इस कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता अथवा लापरवाही क्षम्य नही होगी।
जिलाधिकारी ने बताया कि अभियान की समाप्ति पर 31 मार्च को प्रत्येक लेखपाल, राजस्व निरीक्षक, तहसीलदार तथा उपजिलाधिकारी को इस आशय का प्रमाणपत्र देना होगा कि उनके क्षेत्र में निर्विवाद उत्तराधिकार का कोई भी प्रकरण दर्ज होने से अवशेष नही है।
जिलाधिकारी ने बैठक में मुख्यमंत्री संदर्भ, शासन व परिषद तथा मण्डलायुक्त स्तर से प्राप्त होने वाले संदर्भो की समीक्षा करते हुए सभी उपजिलाधिकारियों/तहसीलदारों को निर्देशित किया कि प्राप्त संदर्भो का शत-प्रतिशत निस्तारण/अनुपालन सुनिश्चित किया जाय। जिलाधिकारी ने राजस्व वादों की समीक्षा के दौरान अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देशित किया कि जिस मजिस्ट्रेट का राजस्व वादों का निस्तारण मानक से कम हो उनसे स्पष्टीकरण प्राप्त किया जाय।
जिलाधिकारी ने बैठक में करकरेतर राजस्व वसूली की समीक्षा की। जिसमें व्यापार कर, परिवहन तथा विद्युत देय की वसूली/आय निर्धारित मानक से कम पाये जाने पर इन विभागों की प्रति सप्ताह प्रगति समीक्षा के निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने प्रगति समीक्षा में स्टाम्प एवं रजिस्ट्रेशन, आबकारी, मनोरंजन, वाटमाप, की मासिक प्रगति शत-प्रतिशत पाये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की तथा कहा कि इसी प्रकार आगे भी आय/वसूली की प्रगति को बढाया जाय। बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन कृष्णलाल तिवारी, सी0आर0ओ0 बी0के0दोहरे व सम्बन्धित उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

पसमांदा मुस्लिम समाज कार्यालय स्थित दारूलषफा में पसमांदा मुस्लिम समाज की एक अहम बैठक सम्पन्न हुई।

Posted on 06 February 2015 by admin

पसमांदा मुस्लिम समाज कार्यालय स्थित दारूलषफा में पसमांदा मुस्लिम समाज की एक अहम बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में राश्ट्रीय एवं प्रदेष कमेटी के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में राश्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व राज्यमंत्री मा0 अनीस मंसूरी जी के नेतृत्व में 2017 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों के सम्बन्ध में समाज को जागरूक करने का निर्णय लिया गया ताकि दोबारा समाजवादी पार्टी की सरकार बन सकें, क्योंकि हम पिछड़ो को सपा से ही उम्मीद है। बैठक में पदाधिकारियों ने मा0 भूतत्व एवं खनिक्र मंत्री जी के खिलाफ चल रही लोकायुक्त की जांच फर्जी षिकायतकर्ताओं के कहने पर की जा रही है, जो लोकायुक्त जैसे संवैधानिक पद की गरिमा के विरूद्ध है। मामले में चैधरी यषवंत सिंह, अध्यक्ष, भारतीय जन जागरण न्याय मोर्चा, सोनभद्र द्वारा दायर किया गया है, जिसका संज्ञानलोकायुक्त द्वारा लिया गया है और समाचार पत्रों में खबर छपी, उसमें तत्कालीन खान अधिकारी सोनभद्र, श्री ए0के0 सेन जो वर्तमान में मुख्यालय, लखनऊ में तैनात है, जिन्हें लोकायुक्त द्वारा तलब करने की बात कही है, जबकि आषीश कुमार सेन द्वारा दिनांक 17/01/2009 को ही चैधरी यषवंत सिंह के विरूद्ध मु0अ0सं0-70/09, धारा 14 क 353/504 आई0पी0सी0 कोतवाली राबटर््सगंज में दर्ज कराया गया है, जिसमें तत्कालीन जिलाधिकारी श्री पंधारी यादव जी के आदेष भी है और इसी व्यक्ति द्वारा श्री आषीश कुमार सेन औ अन्य अधिकारियों के विरूद्ध मा0 उच्च न्यायालय, इलाहाबाद खण्डपीठ में जनहित याचिका दायर की गयी है, जो अभी भी लम्बित है। क्या लोकायुक्त महोदय बतायेंगे कि एक ही मुकद्मा जो कि मा0 उच्च न्यायालय में विचाराधीन हो, की जाॅच किया जाना उचित है ?
2. चैधरी यषवंत सिंह के खिलाफ खनन विभाग की 1 करोड़ की आर0सी0 लम्बित है। क्या ऐसे षिकायतकर्ता की षिकायत पर जांच लोकायुक्त महोदय द्वारा किया जाना, न्यायोचित है ? जिसके माध्यम से मा0 खनन मंत्री श्री गायत्री प्रसाद प्रजापति तथा प्रदेष सरकार की छवि को घूमिल किया जा रहा है।
3. प्रथम षिकायतकर्ता श्री ओमषंकर द्विवेदी स्यस्वयं ही जालसाज एवं ब्लैकमेलर है, जिसने षिकायत वापस ले लिया, उसके विरूद्ध मु0अ0सं0-420/519, थाना अन्तु जनपद प्रतापगढ़ में दिनांक 01.01.2006 को मुकद्मा पंजीकृत है। ऐसे में क्या इस परिवाद को संज्ञान में लिया जाना उचित है ?
4. तीसरी षिकायतकर्ता नूतन ठाकुर, जो सस्ती लोकप्रियता प्राप्त करने हेतु प्रत्येक मामले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराती है, जिसका आचरण मा0 उच्च न्यायालय ने सही नही माना है। पूर्व में भी इस महिला ने मा0 उच्च न्यायालय में अवैध खनन की षिकायत की थी, जिसमें मा0 उच्च न्यायालय ने नूतन ठाकुर को लताड़ लगाते हुये याचिका को खारिज कर दिया था।
5. षिकायतकर्ता नूतन ठाकुर पर मा0 उच्च न्यायालय, लखनऊ खण्डपीठ द्वारा 25 हजार रूपये का जुर्माना लगाया गया है, साथ ही यह भी फटकार लगायी गयी थी कि मा0 न्यायालय में मुकद्मा दायर करने से पहले उनके द्वारा 25 हजार रूपये जमा कराया जाये।
6. यह भी उल्लेखनीय है कि दो-दो लड़कियों एक कु0 पूनम पुत्री रामजी लाल निवासी जगन्नाथ पुरी तथा पुश्पा देवी पत्नी श्री भुजवीर जी-9, अम्बेडकर नगर कालोनी, इन्दिरगढ़ी, गाजियाबाद द्वारा नूतन ठाकुर एवं अमिताभ ठाकुर पर उत्पीड़न एवं बलात्कार का आरोप लगाया गया है, जिसकी जांच राज्य महिला आयोग, उ0प्र0 द्वारा की जा रही है।
ऐसी स्थिति में लोकायुक्त महोदय जवाब दें कि ऐसी षिकायत षिकायतकर्ता जो मनगढ़ंत कही सुनी तथ्यहीन आधारहीन एवं तर्कहीन बात करने एवं स्वयं लड़कियों के उत्पीड़न के लिये विख्यात है, कि षिकायत न्यायसंगत है ?
बैठक को सम्बोधित करते हुये श्री अनीस मंसूरी जी ने कहा कि श्री गायत्री जी ने मा0 नेता जी के आदेष पर लगभग 64 प्रतिषत से अधिक पिछड़े वर्ग के लोगो को जागरूक करने में सफल हुये, तो भाजपा के सीने पर सांप लौटने लगा, चूंकि भाजपा पिछड़ो के सहारे सरकार बनाने का सपना देख रही थी। उन्हें लगा कि यदि गायत्री प्रसाद प्रजापति जी को फर्जी जांच में उलझा देंगे तो पिछड़ो में सेन्ध मारने का मौका मिल जायेगा, इसलिये भाजपा ने प्रदेष सरकार व गायत्री प्रसाद जी की छवि को घूमिल करने के लिये फर्जी षिकायतकर्ताओं का इस्तेमाल कर रही है। यदि गायत्री प्रसाद प्रजापति जी के खिलाफ हो रही साजिष, फर्जी जांच को नही रोका गया तो पसमांदा मुस्लिम समाज लोकायुक्त के विरूद्ध सड़को पर उतरकर आन्दोलन करेगा।
इस अवसर पर सर्वश्री वसीम राईनी (प्रदेष अध्यक्ष), हाजी अंजुम अली, मुख्तार अहमद मंसूरी, हाजी अनवार गद्दी, महबूब आलम लारी अंसारी, हसीब सैफी, कारी बद्रूद्दीन, मौलाना जुनैद कुरैषी, हाफिज़ रिज़वान अहमद, मुबीन अहमद अल्वी, इकबाल अहमद मंसूरी, हाजी षब्बन, श्रीमती सबीहा सुल्ताना, कु0 षफत सुल्ताना के अतिरिक्त काफी तादाद में पदाधिकारीगण मौजूद थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

February 2015
M T W T F S S
« Jan   Mar »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
232425262728  
-->









 Type in