Archive | September 20th, 2013

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा

Posted on 20 September 2013 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि समाजवादी पार्टी नर्इ चुनौतियों का सामना कर रही है। जाति और संप्रदाय की राजनीति करनेवाली ताकतें समाजवादी पार्टी सरकार की विकास की गाड़ी का रास्ता रोकने के लिए कटिबद्ध रहती हैं। इन ताकतों का समाजवादी पार्टी से पुराना बैर है। सन 1989 में जब श्री मुलायम सिंह यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तब मंदिर-मसिजद का सवाल उठाकर सामाजिक सदभाव को चोट पहुचाने की कोशिश की गर्इ। कार सेवकों के जत्थे आने लगे। बाबरी मसिजद तोड़ने की कोशिश हुर्इ जिसे श्री मुलायम सिंह यादव द्वारा नाकाम किया गया। अब जब फिर समाजवादी पार्टी की सरकार श्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में बनी है प्रतिगामी ताकतें अपनी साजिशें दुहराने लगी है। बिडंबना है कि समाजवादी पार्टी सरकार के खिलाफ कांग्रेस-भाजपा-बसपा और रालोद के सुर एक जैसे हें। वामपंथी भी इन साजिशों को न समझने की भूल कर रहे हैं। मुजफफरनगर में सियासी फायदे के लिए भाजपा-बसपा ने मिलकर दो समुदायों के बीच खार्इ खोदने का काम किया है। महापंचायत में कांग्रेस और भारतीय किसान यूनियन के भी नेताओं ने शिरकत की। इसके नतीजे में पूरे प्रदेश का राजनीतिक माहौल प्रदूषित हुआ है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में शांति सदभाव की बहाली के लिए ठोस कदम उठाए है। मुजफफरनगर में जो विस्थापित हुए हैं उनको भरोसे में लेकर उनके गांव-घरों में वापसी का उचित माहौल तैयार करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया गया है। सरकार ने आर्थिक सहायता भी उदारतापूर्वक दी हैं। घायलों और मृतक आश्रितों का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसके साथ ही जिन अधिकारियों को कर्तव्य में ठिलार्इ करते पाया गया है उन पर कार्यवाही की गर्इ है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने स्पष्ट कर दिया है कि जो निर्दोष हैं उन्हें सताया नहीं जाएगा जबकि दोषियों को अवश्य सजा दी जाएगी। प्रदेश में विकास की गति शांति और सौहार्द के वातावरण में ही बढ़ सकती है। समाजवादी पार्टी धर्मनिरपेक्षता और लोकतंत्र के लिए प्रतिबद्ध है ताकि यह प्रदेश अपना पुराना गौरव पुन: प्राप्त कर सके।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

पूर्वांचल में मसितष्क ज्वर से इस वर्ष अब तक लगभग 271 बच्चों की मौत हो चुकी है परन्तु प्रदेष सरकार मसितष्क ज्वर से निपटने में बुरी तरह नाकाम है

Posted on 20 September 2013 by admin

पूर्वांचल में मसितष्क ज्वर से इस वर्ष अब तक लगभग 271 बच्चों की मौत हो चुकी है परन्तु प्रदेष सरकार मसितष्क ज्वर से निपटने में बुरी तरह नाकाम हैß यह आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि स्वास्थ विभाग केवल फर्जी आंकड़े पेष कर रहा है। मसितष्क ज्वर से निपटने में विभाग व शासन की उदासीनता इसी बात से साबित हो जाती है कि पूर्वांचल के बाबा राघव दास मेडिकल कालेज गोरखपुर मेंं पिछले 2 वर्षों से मसितष्क ज्वर वार्ड का निर्माण अधर मेंं है। सौ बेड वाले इस वार्ड में अब तक चिकित्सा सुविधा प्रारम्भ नहीं हो सकी है।
श्री चौहान ने कहा कि प्रदेष के स्वास्थ मंत्री दावा कर रहे हैं कि इलाज के अभाव में मसितष्क ज्वर से कोर्इ भी मौत नहीं हुयी है जबकि जमीनी हकीकत इसके बिल्कुल विपरीत है। पिछले 24 घण्टों में ही पूर्वांचल में 15 बच्चों की मौत हो चुकी है। जनवरी से अब तक 271 बच्चों की मौत हो चुकी है परन्तु स्वास्थ विभाग व उसके मंत्री स्वयं अपनी पीठ थपथपा कर आत्ममुग्ध हो रहे हैं और गलत बयान बाजी कर रहे हैं।
श्री चौहान ने बताया कि बाबा राघवदास मेडिकल कालेज को मसितष्क ज्वर पीडि़तों की दवा के लिए 1 करोड़ का बजट मिला है परन्तु बजट का उपयोग सही दिषा में नहीं हो रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि जापानी बुखार से निपटने के लिए केन्द्र सरकार ने शुद्व पेयजल की उपलब्धता सुनिषिचत करने हेतु इणिडया मार्का-2 हैण्डपम्प तथा नगरीय क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति का क्लोरीनेषन कराने हेतु वित्तीय व्यवस्था सुनिषिचत की थी परन्तु प्रदेष सरकार की बदइन्तजामी व बदनियती के कारण उसका उपयोग भी सही दिषा में नहीं हो रहा है।     श्री चौहान ने प्रदेष सरकार से शुद्व पेयजल की उपलब्धता सुनिषिचत करने तथा ग्रामीण क्षेत्रों मेें वाटर सील्ड शौचालय का निर्माण कराने, मच्छर पर नियंंत्रण हेतु फागिंग व लार्वा भक्षी गम्बूसिया मछली का उपयोग कराने की मांग की तथा नियमित टीकाकरण व अन्य आवष्यक उपाय युद्व स्तर पर उपलब्ध कराने को कहा जिससे पूर्वांचल में जापानी बुखार  महामारी का रूप न लेने पाये।     यह जानकारी राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेष प्रवक्ता ने एक प्रेस विज्ञपित में दी।
सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

जोनल प्रभारी एवं विधायक डा0 मोहम्मद मुसिलम ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में बेर्इमान बेलगाम हो रहे हैं

Posted on 20 September 2013 by admin

जिला नगरीय विकास अभिकरण(डूडा) द्वारा गरीबों को आवंटित किए जाने वाले आवासों के आवंटन में हो रही धांधली एवं गरीब आवास योजनाओं के अंतर्गत रह रहे गरीबों की बिजली, पानी, बी.पी.एल. कार्ड, राशन, यातायात व्यवस्था, चिकित्सीय सुविधा आदि समस्याओं को लेकर आज विधानसभा के समक्ष धरना स्थल पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री सुबोध श्रीवास्तव की अध्यक्षता में उ0प्र0 कांग्रेस सेवादल के संगठन मंत्री श्री सुरजीत सोनकर द्वारा धरने का आयोजन किया गया।
धरने पर आये गरीब लोगों के लिए अपने संदेश में कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता श्री प्रदीप माथुर ने कहा कि लखनऊ में ही नहीं पूरे प्रदेश में डूडा द्वारा इस तरह गरीबों की हकमारी के मामले सामने आये हैं। गरीबों का उत्पीड़न हो रहा है और भ्रष्टाचार के जरिए उन्हें उनके हक से वंचित करने का काम हो रहा है। कांग्रेस इस मुददे पर गंभीरता से लड़ार्इ लड़ने के लिए सड़क से सदन तक गरीबों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।
जोनल प्रभारी एवं विधायक डा0 मोहम्मद मुसिलम ने कहा कि अखिलेश यादव की सरकार में बेर्इमान बेलगाम हो रहे हैं और निरीह एवं गरीब प्राणियों को अपने हक के लिए सड़क पर उतरकर संघर्ष करना पड़ रहा है।
पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं विधायक डा0 रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि डूडा द्वारा की जा रही अनियमितताओं और धांधली के खिलाफ कांग्रेसजनों ने मोर्चा खोला है। क्योंकि कांग्रेस गरीबों के हक के लिए हमेशा खड़ी हुर्इ है। यदि तत्काल पात्र व्यकितयों को डूडा द्वारा बनाये गये आवास आवंटित नहीं किये गये और भ्रष्टाचार का खुला खेल जारी रहा तो इस मुददे को विधानसभा में उठाया जायेगा।
अध्यक्षीय सम्बोधन में श्री सुबोध श्रीवास्तव ने कहा कि आज का धरना इस बात का गवाह है कि गरीबों के  उत्पीड़न, उनके अधिकारों से उनको वंचित करने के खिलाफ और उनके बेहतर भविष्य के लिए केवल कांग्रेस ही संघर्ष कर सकती है। उन्होने कहा कि साम्प्रदायिक ताकतें श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सत्ता पाने का ख्वाब देख रही हैं। लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में असली लड़ार्इ कार्पोरेट संस्कृति एवं गरीबों के सशकितकरण के बीच में होगी। जिसमें जीत सोनिया जी और राहुल जी के नेतृत्व में गरीबों के हित की लड़ार्इ लड़ने वाली कांग्रेस पार्टी की होगी।
इस अवसर पर धरने को सम्बोधित करने वालों में मुख्य रूप से जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के अध्यक्ष श्री विजय बहादुर सिंह, श्री विनोद विहारी वर्मा, श्री सुरजीत सोनकर, श्री मेराजवली खां, श्री अरशी रजा, श्री मेंहदी हसन, श्री आशुतोष मिश्रा, श्री सुधीर श्रीवास्तव, श्री कोर्णाक दीक्षित, श्रीमती संध्या शुक्ला, श्री अयूब  सिददीकी, श्री के0के0 आनन्द, श्री मुन्ना लाल भारती, श्री मुुशर्रफ अली, श्री अजीमुददीन वारसी, श्री राजू, श्री विकास सक्सेना, श्री शशिकान्त, श्री भारत, श्री आरिज अली किदवर्इ, श्री होरी लाल, श्री मुराद अली, श्री बशीर शामिल रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्री मारूफ खान के पूज्य पिताजी स्व0 हाजी अब्दुल रऊफ खान(74वर्ष) के आकसिमक निधन पर

Posted on 20 September 2013 by admin

उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता श्री मारूफ खान के पूज्य पिताजी स्व0 हाजी अब्दुल रऊफ खान(74वर्ष) के आकसिमक निधन पर उ0प्र0 कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा0 निर्मल खत्री, सांसद ने गहरा शोक व्यक्त किया है।
स्व0 अब्दुल रऊफ खान के निधन की जानकारी मिलने पर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी, सहा0 प्रभारी प्रशासन श्री प्रमोद सिंह, श्री विनोद विहारी वर्मा, श्री ओंकारनाथ सिंह, श्री सिद्धार्थ प्रिय श्रीवास्तव, श्री जे0पी0 सिंह, श्री रमेश मिश्रा, श्री शकील फारूकी आदि वरिष्ठ नेताओं ने श्री मारूफ खान के आवास पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

कानून व्यवस्था पर पूरी तरह घिर चुकी प्रदेश सरकार उन अधिकारियों को प्रताडि़त करने का काम कर रही है

Posted on 20 September 2013 by admin

कानून व्यवस्था पर पूरी तरह घिर चुकी प्रदेश सरकार उन अधिकारियों को प्रताडि़त करने का काम कर रही है जो र्इमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे थे किन्तु अनावश्यक सरकारी हस्तक्षेप से आजिज आखिरकार ए.डी.जी. कानून एवं व्यवस्था श्री अरूण कुमार ने प्रदेश सेवा से केन्द्रीय सेवा में जाने के लिए न ही सिर्फ आवेदन किया बलिक उन्होने तत्काल छुटटी पर जाना उचित समझा। सरकार बतावे कि प्रदेश में र्इमानदार अधिकारियों के लिए कोर्इ स्थान है अथवा नहीं?
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यही कारण है कि मुजफ्फरनगर दंगे में सरकार अपनी असफलता से बौखलाकर जिस तरह से अधिकारियों को प्रताडि़त कर रही है और दूसरी तरफ अपने मंत्री को बचाने का काम कर रही है इससे यह स्पष्ट है कि उक्त दंगा सुनियोजित था और इसकी सूचना होने के बावजूद भी सरकार रोकने में नाकाम रही।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार मेें सिर्फ उन्हीं अधिकारियों को सम्मान मिलता रहा है जो या तो भ्रष्ट रहे हैं अथवा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में उनके इशारे पर काम करते रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण तत्कालीन मुख्य सचिव श्री ए0पी0 सिंह एवं श्रीमती नीरा यादव हैं जिन्हें मा0 उच्चतम न्यायालय की फटकार के बाद हटाया गया। किन्तु आज जिस तरह से पहले र्इमानदार आर्इएएस अधिकारी श्रीमती दुर्गा नागपाल का निलंबन और अब सरकारी एवं समाजवादी पार्टी के लगातार हस्तक्षेप से आजिज आकर जिस तरह से ए.डी.जी. कानून एवं व्यवस्था श्री अरूण कुमार ने प्रदेश सेवा से केन्द्रीय सेवा में जाने के लिए आवेदन किया और तत्काल छुटटी पर चले गये हैं, इससे प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया वह बयान खोखला साबित हो रहा है जिसमें उन्होने कहा है कि प्रदेश में अब कहीं भी दंगे नहीं होंगे और जो लोग इसमें आरोपित हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी। किन्तु सरकार यह बताने में नाकाम रही कि आखिर जब र्इमानदार अधिकारियों का यही हश्र है तेा आखिर वह किन अधिकारियों के बल पर कानून व्यवस्था सुधारने का दावा करती है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव सरकार की कार्य संस्कृति का प्रदेश के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों खौफ है

Posted on 20 September 2013 by admin

समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव सरकार की कार्य संस्कृति का प्रदेश के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों खौफ है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, प्रदेश सरकार के मुखिया ने अपने निर्णयों से र्इमानदार अफसरों का विश्वास खो दिया है। अखिलेश सरकार ने जिस समय दुर्गा नागपाल जैसे र्इमानदार युवा अधिकारी पर आधारहीन एकतरफा कार्यवाही की, उसी वक्त सरकार बेनकाब हो गयी। प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी ने कहा कि केवल अरूण कुमार ए.डी.जी. कानून व्यवस्था ही नही जल्द ही अन्य र्इमानदार अधिकारी भी प्रदेश छोडकर प्रतिनियुक्त एवं अवकाश पर जाना चाहते है।प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में कायम जंगलराज का नजारा पंचमतल में दिखार्इ पड़ता है। वहां भी चन्द अधिकारियों को छोड़कर सभी अपना दर्द दबी जवान उजागर करते है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विचाराधीन कैदी आंतकी खालिद की हिरासत में मृत्यु के बाद सरकार द्वारा तात्कालिक पुलिस अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज करने से भी अधिकारियों का मनोबल टूटा। प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे पूर्ण रूपेण सरकार द्वारा प्रायोजित थे प्रदेश सरकार की विफलता एवं राजनैतिक हस्तक्षेप को जब आजतक मीडिया द्वारा सिटंग आपरेशन द्वारा प्रसारित किया गया तो सरकार की वोट बैंक की राजनीति का पर्दाफाश हो गया और प्रशासनिक अधिकारियों को भी जिस प्रकार से सरकार ने प्रताडि़त किया वह भी स्पष्ट हो गया। प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी ने कहा मुख्यमंत्री जी बिना वैधानिक जांच के सीडी को फर्जी क्यों बता रहे है? क्या वे अपने वरिष्ठ मंत्री आजम खां को बचाने के लिए तो नहीं ? प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी कहा कि जब रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भर्इया का नाम पुलिस उपाधिक्षक जियाउल्ल हक हत्या में आया तो उनको सरकार के दबाव के चलते मंत्री पद छोड़ना पड़ा। इसी प्रकार राजाराम पाण्डेय एक महिला आर्इएएस आधिकारी पर अमृयादित टिप्पणी की तो मंत्री पद छोड़ना पड़ा।     प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेयी ने सवाल करते हुए कहा कि सीएमओ घटना क्रम में विनोद सिंह उर्फ पंडि़त सिंह को मंत्री पद छोड़ना पड़ा तो लगभग 40 मौंतो के बाद एवं सिटंग खुलासा के बाद मुख्यमंत्री जी आजम खां का इस्तीफा क्यों नहीं- क्या जबाव है आपके पास ? यह दोहरा मापदण्ड क्यो, प्रदेश की जनता स्पष्टीकरण चाहती है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

किसी भी झोला छाप चिकित्सक से इलाज न करायें-सीएमओ

Posted on 20 September 2013 by admin

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सर्वसाधारण को सूचित किया है कि वर्तमान में चल रहे वायुमण्डलीय परिवर्तन के कारण बुखार तथा अन्य संक्रामक रोगों की अधिकता बनी हुर्इ है, जिसके कारण शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों में जन साधारण को कठिनाइयों से गुजरना पड़ रहा है। उन्होंने जनता से अनुरोध किया है कि वे अपने घर के आसपास सफार्इ रखें तथा पानी न रूकने दें, रूके हुए पानी में मच्छरों के पनपने के कारण मलेरिया तथा डेंगू जैसी बीमारियां फैलती हैं। उन्होंने जन सामान्य से अनुरोध किया है कि तकलीफ होने पर किसी भी झोला छाप चिकित्सक से अपना इलाज न करायें, तुरन्त निकटवर्ती सरकारी चिकित्सालय में अपने खून की जांच कराकर नि:शुल्क दवा प्राप्त करें।
उन्होंने बताया कि जनपद स्तर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में एक संक्रामक रोग नियंत्रण कक्ष स्थापित कर दिया गया है जो 24 घण्टे कि्रयाशील है। नियंत्रण कक्ष का मोबाइल नम्बर 9412721843 तथा 9551378524 है, किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर इन नम्बरों पर सम्पर्क किया जा सकता है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उत्तरप्रदेशसचिवालय अपरनिजीसचिवसंघ विधानभवन, लखनऊ

Posted on 20 September 2013 by admin

अमर सिंह
अध्यक्ष9454410505

जय प्रकाश
उपाध्यक्ष9454410466

जय शंकर सिंह
अवै0 सचिव9454410444

अजीतकुमार
संयुक्तसचिव9454410567

रेखावर्मा
कोषाध्यक्ष9454410521

मोहनकुमारनिषाद
पुस्तकालयाध्यक्ष9454410392

श्रीकृष्ण मौर्य
संप्रेक्षक9454410141

सदस्य कार्यकारिणी

विवेककिशोर
प्रशान्तकुमार
राकेशकुमार सिंह
अनिलकुमार यादव
सुरेन्द्रकुमार
ओमप्रकाश
उ0प्र0 सचिवालय के विभिन्नसंगठनोंका धरना   उ0प्र0 सचिवालय के विभिन्नसंवगोर्ं के विभिन्नमांगों के निराकरणहेतुसचिवालय सेवासीधीभर्तीसंघ, अपरनिजीसचिवसंघ, लेखासंघ एवंसचिवालय सुरक्षासंघकाआन्दोलनविधानमण्डल सत्र के दौरानभीआजदिनांक 19.09.2013 को उ0प्र0 सचिवालय के बास्केटबालग्राउण्डमेंनिरन्तरजारीरहा।

मांगोंमेंसमीक्षाअधिकारीअपरनिजीसचिव एवं समकक्ष को रू0-5400, अनुभागअधिकारीनिजीसचिव एवं समकक्ष को रू0-6600, अनुसचिवनिजीसचिव श्रेणी-2 एवं समकक्ष को रू0-7600 एवं उप सचिवनिजीसचिव श्रेणी-3 एवं समकक्ष को रू0-8700 काग्रेडवेतनदियेजाने, 16 वर्ष की सेवापर द्वितीय ए0सी0पी0 प्रदानकियेजाने, ग्रेडवेतन के बराबरसचिवालय भत्तादियेजाने, मूलवेतन के 10 प्रतिशत के बराबरविशेषवेतनदियेजाने, अपरनिजीसचिवसमीक्षाअधिकारी एवं समकक्ष कोराजपत्रित घोषितकियेजाने एवंसचिवालय कोविशेषदर्जादियेजाने की मांगकोलेकरआन्दोलनचलरहाहै।
आन्दोलनकररहेसमस्तसंगठनों के पदाधिकारियों के नेतृत्वमेंभारी संख्या मेंउ0प्र0 सचिवालय के राजपत्रितअराजपत्रित अधिकारीउपसिथतरहे।विभिन्नसंगठनों के पदाधिकारियों के साथसचिवालय के राजपत्रितअराजपत्रित अधिकारियों द्वारासचिव, सचिवालय प्रशासनविभाग के कार्यालय के समक्ष धरनादियागया।

उक्तआमसभाकोमुख्य रूपसे शशिकान्त शुक्ला, सचिव, सीधीभर्तीसंघ,इच्छाराम यादव, महासचिव, सीधीभर्तीसंघ, अमर सिंह पटेल, अध्यक्ष, अपरनिजीसचिवसंघ, अभय रंजन सिंह, सचिव, सीधीभर्तीसंघ, आशुतोषचन्द्रपाण्डेय,सदस्य कार्यकारिणी, राजपत्रित अधिकारीसंघ,मो0 असलम, अध्यक्ष, लेखासंघ, कृष्णस्वरूप शर्मा, निजीसचिव, राकेशपाण्डेय, अध्यक्ष, सचिवालय सुरक्षासंघ,आलोक द्विवेदी, के0बी0एल0 श्रीवास्तव, धर्मेन्द्र सिंह, संजय शर्माएवंपुष्पेन्द्र सिंह आदि ने संबोधितकिया।
दिनांक 19.09.2013
(अमर सिंह)
अध्यक्ष,
उ0प्र0 सचिवालय
अपरनिजीसचिवसंघ

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

September 2013
M T W T F S S
« Aug   Oct »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
-->









 Type in