Archive | April 24th, 2012

लोहिया ग्राम योजना को पुनः संचालित करने का फैसला

Posted on 24 April 2012 by admin

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव की अध्यक्षता में आज यहां एनेक्सी में सम्पन्न मण्डी परिषद के संचालक मण्डल की 141वीं बैठक में लोहिया ग्राम योजना को पुनः संचालित करने का फैसला लिया गया। इसके साथ ही वर्ष 2012-13 के लिए मण्डी परिषद के बजट को भी मंजूरी प्रदान की गयी। मुख्यमंत्री मण्डी परिषद के अध्यक्ष भी हैं।
मुख्यमंत्री ने मण्डी परिषद द्वारा कराये जा रहे विकास कार्याें की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश देते हुए कहा कि इस वर्ष नवीन मण्डी स्थल के निर्माण/विकास के लिए 887.88 करोड़ रूपये, सम्पर्क मार्गाें के निर्माण हेतु 740.98 करोड़ रूपये, लोहिया ग्रामों के विकास हेतु 250 करोड़ रूपये तथा अधिष्ठान व्यय के लिए 190 करोड़ रूपये की धनराशि की व्यवस्था की गयी है।
श्री यादव ने लोहिया ग्राम योजना के प्रभावी क्रियान्वयन पर बल देते हुए कहा कि योजना के अन्तर्गत 250 या इससे अधिक आबादी वाले राज्य के 1000 गांवों में अवस्थापना सुविधाओं का विकास किया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि योजना के प्रत्येक चयनित गांव में 25 लाख रूपये की लागत से सी0सी0 रोड, नाली, विद्युतीकरण, पेयजल हेतु हैण्डपम्प की स्थापना तथा सौर ऊर्जा प्रकाश की व्यवस्था की जाये। उन्होंने कहा कि प्रत्येक जनपद से इस वर्ष कम से कम 05 गांव का चयन करते हुए चयनित ग्रामों में कार्य शीघ्र प्रारम्भ किया जाए।
मुख्यमंत्री ने मण्डी परिषद के भविष्य के कार्यकलापों को प्रभावी एवं परिणामपरक बनाने के उद्देश्य से आगामी 05 वर्षों का विजन डाॅक्यूमेन्ट किसी ख्याति प्राप्त संस्था से कराने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि विजन डाॅक्यूमेन्ट के अन्तर्गत मण्डी परिषद/समितियों में कम्प्यूटरीकरण की व्यवस्था, राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के मण्डी स्थलों का विकास तथा कृषि उत्पाद के निर्यात को बढ़ावा देने जैसे विषयों का वार्षिक रोड मैप तैयार कराया जाये। इसी प्रकार उन्होंने प्रबन्धकीय सूचना प्रणाली (एम0आई0एस0) विकसित करने का निर्देश देते हुए कहा कि  मण्डी परिषद के समस्त कार्यकलापों का कम्प्यूटराईजेशन करने के अलावा वर्तमान में चल रही कम्प्यूटराईजेशन परियोजनाओं एवं आगामी परियोजनाओं को एक प्रबन्धकीय सूचना प्रणाली के अन्तर्गत लाया जाये। उन्होंने कहा कि प्रबन्धकीय सूचना प्रणाली के विकास से मण्डी परिषद तथा मण्डी समितियों को समस्त सूचनाएं एक ही पोर्टल से प्राप्त होने लगेंगी, जिससे उच्च स्तरीय विश्लेषण सहज एवं सटीक हो सकेगा।
मुख्यमंत्री ने आलू उत्पादक किसानों की समस्याओं की चर्चा करते हुए ताज ब्राण्ड आलू के निर्यात को प्रोत्साहित करने हेतु विशेष कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने आलू निर्यातकों को भाड़े में दी जाने वाली अनुदान धनराशि 1.50 रूपये प्रति कि0ग्रा0 से बढ़ाकर 02 रूपये प्रति कि0ग्राम0 करने का निर्णय लिया, ताकि निर्यातकों की संख्या में वृद्धि हो सके। इसके अतिरिक्त उन्होंने इस्लाम नगर जनपद भीमनगर में एक नई स्वतंत्र मण्डी की स्थापना तथा नवीन मण्डी स्थल बिल्सी (बदायूं) में निरीक्षण भवन के निर्माण सम्बन्धी प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की। उन्होंने बुन्देलखण्ड पैकेज के अन्तर्गत कराये जाने वाले निर्माण कार्यों हेतु ठेकेदारों की कार्यक्षमता का पुनर्निर्धारण करते हुए लोक निर्माण विभाग की शर्तों एवं दिशा निर्देशों के अनुरूप कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये।
बैठक में कृषि उत्पादन आयुक्त श्री आलोक रंजन, प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री श्री राकेश गर्ग, प्रमुख सचिव वित्त सुश्री वृन्दा स्वरूप, प्रमुख सचिव कृषि श्री राजीव कपूर, प्रमुख सचिव खाद्य एवं रसद श्री बलविन्दर कुमार, निदेशक मण्डी परिषद श्री सत्येन्द्र सिंह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

मुख्यमंत्री सांसदों और विधायकों से मिलेंगे

Posted on 24 April 2012 by admin

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव आगामी मंगलवार 01 मई, 2012 को प्रातः 09ः30 बजे से 11ः00 बजे तक अपने सरकारी आवास 5, कालिदास मार्ग पर सांसदों और विधायकों से मिलेंगे।
ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री प्रत्येक मंगलवार दोपहर 12ः00 बजे से 02ः00 बजे तक अपने सरकारी आवास 5, कालिदास मार्ग पर जनप्रतिनिधियों से भेंट करते हैं। अपरिहार्य कारणवश श्री यादव 01 मई को पूर्व निर्धारित समय के बजाय प्रातः 09ः30 बजे से 11ः00 बजे की अवधि में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर जनता की समस्याओं की जानकारी प्राप्त करेंगे। यह समय परिवर्तन मात्र आगामी मंगलवार के लिए ही किया गया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

डा0 विसम्भर सचान का निधन

Posted on 24 April 2012 by admin

भाजपा कानपुर देहात के पूर्व जिलाध्यक्ष डा0 विसम्भर सचान का कल उनके लखनऊ स्थित आवास पर निधन हो गया। स्व0 डा0 सचान वर्ष 1984 में विल्हौर से लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रहे थे। इसके साथ भाजपा प्रान्तीय परिषद के सदस्य तथा आपातकाल में जेल यात्री रहे थे। उनका अंतिम संस्कार आज भैसाकुंड लखनऊ में हुआ। जिसमें प्रदेश महामंत्री विन्ध्यवासिनी कुमार, नरेन्द्र सिंह तथा कार्यालय प्रभारी भारत दीक्षित सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए। डा0 सचान की आयु 80 वर्ष थी। उनके निधन पर भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कलराज मिश्र, विनय कटियार, पूर्व  मुख्यमंत्री साध्वी उमा भारती, प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेई, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सूर्य प्रताप शाही, डा0 रमापति राम त्रिपाठी, नेता विधान मंडल दल हुकुम ंिसंह, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, महामंत्री संगठन राकेश जैन, प्रदेश प्रवक्ता सत्यदेव सिंह, हृदय नारायण दीक्षित (सदस्य विधान परिषद), विधायक सतीश महाना, सत्यदेव पचैरी, रघुनन्दन भदौरिया आदि अनेक लोगों ने डा0 सचान के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

मुख्यमंत्री ने लखनऊ में एन0आई0ए0 के क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना में पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया

Posted on 24 April 2012 by admin

उत्तर प्रदेश, बिहार तथा मध्य प्रदेश में राष्ट्रद्रोही तत्वों पर निगाह रखने में मदद मिलेगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेन्सी (एन0आई0ए0) के क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना में राज्य सरकार द्वारा पूरा सहयोग दिए जाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा है कि लखनऊ में क्षेत्रीय कार्यालय स्थापित हो जाने से उत्तर प्रदेश, बिहार तथा मध्य प्रदेश में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त राष्ट्रद्रोही तत्वों पर निगाह रखने में काफी मदद मिलेगी।
ज्ञातव्य है कि मुख्यमंत्री से एन0आई0ए0 के महानिदेशक श्री एस0सी0 सिन्हा ने आज यहां एनेक्सी में मुलाकात कर अपने संगठन के क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना में प्रदेश सरकार के सहयोग का अनुरोध किया। इस अवसर पर श्री सिन्हा ने मुख्यमंत्री को एन0आई0ए0 के कार्यकलापों की जानकारी देते हुए बताया कि एन0आई0ए0 अतिशीघ्र लखनऊ में क्षेत्रीय कार्यालय खोलना चाहता है। उन्होंने यह भी कहा कि एन0आई0ए0 पहले ही हैदराबाद तथा गुवाहाटी में अपना क्षेत्रीय कार्यालय स्थापित कर चुका है।
बैठक में प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री श्री राकेश गर्ग तथा प्रमुख सचिव गृह श्री आर0एम0 श्रीवास्तव उपस्थित थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

घनी आबादी में आतिशबाजी निर्माण करते समय विस्फोट 4मरे घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश

Posted on 24 April 2012 by admin

हरदोई जनपद के साण्डी कस्बे में घनी आबादी के बीच घर के अन्दर आतिशबाजी बनाते समय बारूदी विस्फोट से दो महिलाओं समेत चार की मौत हो गयी दो बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना सोमवार अपरान्ह 1 बजे साण्डी कस्बे के मोहल्ला खिड़किया पीरजादा औलादगंज निवासी खुर्शीद के घर में हुई मकान के बाहरी हिस्से में खुर्शीद की आतिशबाजी की दुकान है।घर में खुर्शीद की पत्नी नगमा(55) और पड़ोसी शाकिर अली की पत्नी वाशिदा(40) पुत्री रूखसाना(12) और पुत्र आमिर(10) के साथ आतिशबाजी बना रही थी। दिलशाद का पुत्र मुशरान(9) और पड़ोसी अलीशेर का पुत्र अमन(8) कमरे में खेल रहे थे। खुर्शीद और दिलशाद किसी काम से बाहर  गए हुए थे अचानक तेज विस्फोट से पूरा मोहल्ला थर्रा उठा आग लग गई स्थानीय लोगों ने भारी मात्रा में दुकान में भरी पड़ी आतिशबाजी को तुरन्त हटाने के साथ ही किसी तरह आग पर काबू पाया। विस्फोट में वाशिदा, रूखसाना और मुसरान की मौत हो गयी नगमा, आमिर और अमन को जिला अस्पताल रेफर किया गया नगमा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। विस्फोट इतना भीषड़ था कि पूरे मकान में दरारें पड़ गयी गनीमत रही कि दुकान में भरी आतिशबाजी को पहले ही मोहल्लेवासियों ने खाली कर दिया अन्यथा हादसा और भयानक हो सकता था। सूचना मिलने पर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँची घायलों को पीएचसी एवं जिला अस्पताल रेफर किया गया जिलाधिकारी अजय शुक्ला, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर0के0श्रीवास्तव, क्षेत्रीय विधायक राजेश्वरी देवी, एडीएम राकेश मिश्रा, एएसपी राकेश शंकर कई थानों की पुलिस समेंत पहुँचे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

गेहूँ से भरी ट्राली लेकर किसान कलेक्ट्रेट पहुँचे

Posted on 24 April 2012 by admin

भारतीय किसान युनियन के नेतृत्व में गेहूँ क्रय केन्द्रंों पर कमीशनबाजी और अनियमितता का आरोप लगाते हुए किसान गेहूँ से भरी ट्राली लेकर कलेक्ट्रेट पहुँचे। जिले के कई ब्लाकों से आए किसानों ने क्रय केन्द्र के कर्मियो के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की और केन्द्रों पर हो रही अनियमितता की शिकायत डीएम से की। डीएम ने एडीएम को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया। अफसरों की तमाम व्यवस्थाओं के बाद भी जिले में गेहूँ क्रय केन्द्रों की स्थितियों में सुधार नहीं आया है। भाकियु जिलाध्यक्ष रावेन्द्र सिंह चैहान ने बताया कि पीसीएफ, यूपीएसएस तथा पीसीएस केन्द्रों पर तौल नहीं हो रही और प्रति कुुतल 180 से 200रूपये कमीशन मांगा जा रहा है। केन्द्रों पर अनियमितता और कमीशनबाजी की शिकायत लेकर पहुँचे किसानों ने जोरदार नारेबाजी की। डीएम कार्यालय पहुँचकर युनियन जिलाध्यक्ष समेत कई किसानों ने डीएम अजय कुमार शुक्ला से मिलकर अपनी समस्या बताई इस पर डीएम ने एडीएम को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया जिस पर एडीएम राकेश मिश्र ने मण्डी पहुँच कर किसानों का गेहूँ की समर्थन मूल्य पर बिक्री शुरू कराई। दोपहर बाद किसानों के गेहूँ की तौलाई शुरू हो गई, जिसके बाद ही किसानों ने राहत की सांस ली। इस मौके पर हरिहरपुर के बहादुर सिंह, कछौना के भिरी, टिकारी के राजकुमार, शाहाबाद नरसियामऊ के बल्देव, ऐजा फार्म के गुरूचरन सिंह, सतवन्त सिंह, रामधीन समेत कई किसान मौजूद थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

प्रदेश अध्यक्ष डा0 बाजपेई जी ने शाहजहांपुर की घटना पर दुख जताया

Posted on 24 April 2012 by admin

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेई ने शाहजहांपुर के काठ कस्बे में आग लगने व पटाखा गोदाम में हुए विस्फोट में मरने वालों के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। डा0 बाजपेई ने सरकार से घायलों को मुफ्त में उच्चस्तीरय इलाज कराने तथा मृतकों को उचित मुआवजा देने की मांग की है। प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेन्द्र सिंह राणा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ने घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय कमेटी बनाई है। जिसमें पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार व पूर्व मंत्री विधायक धर्मपाल सिंह को रखा गया है। भाजपा नेता कल घटनास्थल व अस्पताल जायेंगे तथा पीडि़तों से मिलेंगे। घटना की विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेंगे।  प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर आज स्थानीय नेता व कार्यकर्ता घटनास्थल व अस्पताल पहुंच गए हैं तथा यथासंभव मद्द कर रहे हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

घातक बीमारियाॅ होने की आशंका, प्रशासन मौन

Posted on 24 April 2012 by admin

पर्यावरण में विष घोल रहे हानिकारक तत्वों से निपटने में जिला प्रशासन व जिम्मेदार विभागों के प्रयास नाकाफी हैं। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि प्रतिबंध के बावजूद पाॅलीथीन के चलन पर रोक नहीं लग सकी। गंगा गोमती आदि को प्रदूषण से मुक्त कराने के दावे महज कागजी होकर रह गए हैं। शहर में सार्वजनिक स्थलों पर सड़क के किनारे रातो-दिन तड़तड़ा रहे जनरेटर लोगों को गंभीर बीमारियों की गिरफ्त में ले रहे हैं। जिले में पौधरोपण की गति भी सुस्त है। जिले की धरती पर बढ़ रहे वायु, ध्वनि व जल प्रदूषण ने लोगों को खुली हवा में सांस लेना मुश्किल कर दिया है। शहर का गौरव आदि गंगा गोमती का दामन मैला करने में न तो आम लोग पीछे हैं और न ही जिम्मेदार लोग। हालत इतनी बदतर हो चुकी है कि गंदगी के चलते लोग अब स्नान पर्वो पर भी पतित पावनी गोमती में नहाने को लेकर पीछे हटते नजर आते हैं। शहर के नालों के जरिए गोमती नदी में गंदगी पहुंच रही है। इस गंदे पानी को नदी में जाने से रोकने के लिए शहर में दो जगह प्रदूषण नियंत्रण केन्द्र बनाए गए हैं लेकिन यह भी अपने मकसद में कामयाब नहीं हैं। शहर के लोगों को पेयजल आपूर्ति के नाम पर दूषित जल पिलाया जा रहा है। इसमें सभी कीटनाशक दवाएं नहीं मिलाई जाती। ऐसे जल का सेवन करने से लोग फ्लोरोसिस व अन्य घातक बीमारियों की गिरफ्त में आ रहे हैं। इलाहाबद-फैजाबाद मार्ग की पटरियों पर रखे दर्जनों जनरेटरों की तड़तड़ाहट लोगों को कान व दिल संबंधी बीमारियां मुफ्त में बांट रही है। वहीं इन सब के बीच पौधरोपण की गति भी काफी धीमी है।
इसी तरह शहर में नर्सिंग होमों व निजी क्लीनिकों के किनारे सड़कों व सार्वजनिक स्थलों पर बेतरकीब ढंग से फैला मेडिकल कचरा लोगों की सेहत से खिलवाड़ कर रहा है। मेडिकल कचरे के निस्तारण को लेकर न तो नर्सिंग होम संचालक गंभीर है और न ही पालिका प्रशासन। मेडिकल कचरे के इंफेक्शन से शहर वासियों को संक्रामक बीमारियां यूं ही अपने गिरफ्त में ले रही हैं।
एक ओर लोगों को संक्रामक बीमारियों से बचाने व उपचार के लिए शासन करोड़ों रूपये खर्च कर रहा है, वहीं दूसरी ओर शहर में खुले नर्सिंग होम व क्लीनिक संचालकों का मेडिकल कचरा यूं ही सड़कों पर पड़ा दिखाई देता है। इसके निस्तारण के लिए पालिका प्रशासन व स्वास्थ्य मकहमे को सख्त हिदायत दी गई है बावजूद इसके इनके संचालकों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। नर्सिंग होम का लाइसेंस निर्गत करने से पूर्व मेडिकल कचरा निस्तारण के लिए इंसीनरेटर की उपलब्धता अनिवार्य की गई है। लेकिन खुलेआम नियमों की अवहेलना की जा रही है। शहरवासी मेडिकल कचरे की वजह से संक्रामक बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। इसका उदाहरण शहर के गोमती नगर, सुपर मार्केट, नार्मल चैराहा के पास,सिरवारा मार्ग पर स्थित नर्सिंग होमों  के आस-पास आसानी से देखा जा सकता है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

गैर जनपद की पुलिस ने किया ताडॅव नाच

Posted on 24 April 2012 by admin

ऽ    अघिवक्ताओं में आक्रोश

पड़ोसी जनपद की पुलिस इस समय पूर्णतया बेलगाम हो चुकी है कानून व समाज की रक्षा करने वाली पुलिस जब स्वयं क्रूरता और नियंत्रण विहीन हो तो प्रदेश का भला कैसे होगा। इस बात का उदाहरण बीती रात पड़ोसी जनपद की पुलिस ने दिखाया जब उसने बीती २३..२४-४-२०१२ की रात्रि लगभग २.३० बजे मुसाफिर खाना कोतवाली की पुलिस जनपद सुलतानपुर के विकास खण्ड व ग्राम पंचायत दूबेपुर ‘‘महायतपुर’’में पेशे से वैद्य रहे स्व०भगेलूराम के घर पुलिस ने डकैतो की तरह दीवाल तोडकर तथा घर के सहन दरवाजे का ताला सरिया से तोड कर एवं मकान के बगल बनी सरिया के सहारे छत पर चढ़कर धावा बोलकर उनके घर मे घुसकर  रखे सामानों को इधर-उधर फेंक दिया ।
पुलिस एक प्राइवेट क्वालिस यूपी ३२ ए डब्लू ३०५० तथा सरकारी जीप नं० यू०पी०४४ जी ०११६ से मौके पर गये थे प्रश्न यह उठता है कि आखिरकार पुलिस को रात्रि के समय यह सब करने का कानूनी अधिकार कहां से हासिल हुआ है। क्या यह जुमला लागू हुआ कि पुलिस से बडा गुंडा कोई और नही है। इस पुलिसिया कृत्य से तो यही लगता है कि आज सरकार में पुलिस सबसे बडी अराजक तत्वों की मिशाल खडी कर रही है।
इतना ही नही पुलिस ने घर में घुसकर विस्तर पर सो रहे अधिवक्ता रमेश चन्द्र सोनकर उर्फ पप्पू सोनकर को अपने साथ उठा ले गये। जब घर वालों ने विरोध किया तो उनको भी अपमानित किया और सबको मुल्जिम बना देने का रौब गांठा । जाते समय पुलिस के एक व्यक्ति ने बताया कि दि० २३-४-२०१२ को मुसाफिरखाना में पेट्रोल पम्प के कैशियर के रुपये छीन कर लूटने के मामले में रमेश को पकड कर ले जा रहे है।
रमेश चन्द्र सोनकर दीवानी सुलतानपुर में सुबह से मुकदमे का कार्य देख रहे थे जो व्यक्ति दीवानी सुलतानपुर में मुकदमें की कार्यवाही मे शामिल है आखिरकार वह मुसाफिरखाना की उक्त लूटकाण्ड में कैसे शामिल हो सकता है। जो सम्भव ही नहीं है। दीवानी न्यायालय में कार्यरत कई अधिवक्ताओं ने बार एसोसिएशन सुलतानपुर के अध्यक्ष को प्रार्थना-पत्र देकर अवगत कराया है कि रमेश चन्द्र सोनकर एडवोकेट उक्त घटना के कथित दिन व समय में दीवानी न्यायालय में साथियों के साथ मुकदमों का कार्य कर रहे थे।
पुलिस की इस कार्यवाही से जनपद के अधिवक्ताओं मे रोष है । अधिवक्ता रमेश की पत्नी मीरा सोनकर व भाई शिवचन्द्र सोनकर ने पुलिस महानिदेशक लखनउ उपमहानिरिक्षक फैजाबाद, पुलिस अधीक्षक महोदय सुलतानपुर को फैक्स के जरिये उक्त घटना की जानकारी दी है और दोषी पुलिस जनो के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2012
M T W T F S S
« Mar   May »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  
-->









 Type in