Archive | March 14th, 2019

भाजपा के मोर्चे चुनाव में हर मोर्चा लेने के लिए तैयार

Posted on 14 March 2019 by admin

लखनऊ 14 मार्च 2019, भारतीय जनता पार्टी के मोर्चे चुनावी मोर्चा सम्भालने के लिए कमर कस चुके है। प्रदेश की हर एक लोकसभा में सम्मेलनों के दौरान अपनी तरकस में से मोदी सरकार और योगी सरकार की उपलब्धियों के अचूक तीरों से विपक्षियों को परास्त करेगें। मोर्चे विरोधियों के हर चक्रव्यूह को भेदने के लिए तैयार है। भाजपा किसान मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा, महिला मोर्चा व युवा मोर्चा ने लोकसभा क्षेत्रों में सम्मेलनों की रूपरेखा तय कर ली है। सम्मेलनों के माध्यम से अन्त्योदय का मूलमंत्र और सबका साथ-सबका विकास की नीति हर वर्ग तक पहुंचाएगें। प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय बुलन्दशहर में स्टार्टअप, स्टैण्डअप, कौशल विकास, मुद्रा योजना सहित मोदी सरकार एवं योगी सरकार की युवाओं के हित में चलाई जा रही योजनाओं को लेकर युवा सम्मेलन में युवाओं के बीच होंगे, तो वहीं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहारनपुर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन, सूक्ष्म लघु एवं मध्यम उद्योगों की स्थापना एवं सुदृढ़ कानून व्यवस्था व पिछड़े वर्ग की आर्थिक समृद्धि की योजनाएं लेकर पिछड़ा वर्ग के बीच होंगे। उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा गाजियाबाद के साहिबाबाद में युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम सहारनपुर मनिहारन में अनुसूचित वर्ग सम्मेलन तथा केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में 17 मार्च को युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री व भाजपा के पदाधिकारी मोदी सरकार एवं योगी सरकार की उपलब्धियों को लेकर सम्मेलनों में पहुंचेंगे।
भाजपा के प्रदेश मंत्री एवं सम्मेलन प्रभारी प्रकाश पाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पुनः प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प के साथ सभी मोर्चे सम्मेलनों के माध्यम से अपने-अपने वर्ग में मोदी सरकार व योगी सरकार की उपलब्धियां लेकर पहुुंचेंगे। मोदी जी के नेतृत्व में भारत आर्थिक और सामरिक महाशक्ति बन रहा है और यह गति अवाध हो, इसके लिए मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है। भाजपा के मोर्चे विपक्ष के हर चक्रव्यूह को भेदने के लिए तैयार है और हर मोर्चा लोकसभा क्षेत्रों में सम्मेलन करके विजय का शंखनाद करेगा। श्री पाल ने कहा कि प्रदेश में 86 लाख लघु एवं सीमांत किसानों की ऋणमाफी, 32 लाख से अधिक किसानों को कृषि अनुदान का सीधा भुगतान हुआ तो वहीं किसान सम्मान निधि योजना से लाभांवित किसानों की खुशहाली को लेकर किसान मोर्चा किसानों के बीच सम्मेलन करेगा। महिला मोर्चा प्रदेश में 1 करोड़ 9 लाख निःशुल्क गैस कनेक्शन, वन स्टाप सेंटर, प्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना जैसी योजनाओं की जानकारी लेकर मातृशक्ति के मध्य अपनी बात रखेगी। इसके साथ ही गांव, गरीब, दलित, शोषित, वंचितों के आर्थिक समृद्धि और सामाजिक उत्थान की योजनाओं को लेकर अनुसूचित मोर्चा अनुसूचित वर्ग के बीच पहुंचेगा।
प्रदेश मंत्री प्रकाश पाल ने बताया कि डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय 19 मार्च को बुलन्दशहर में युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 16 मार्च को सहारनपुर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा गाजियाबाद के साहिबाबाद में 17 मार्च को युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार 15 मार्च को प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती रंजना उपाध्याय अलीगढ़ में महिला सम्मेलन, बीएल वर्मा अलीगढ़ के अतरौली में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, प्रदेश सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह रामपुर में किसान सम्मेलन, श्रीमती अर्चना पाण्डेय हाथरस के सिकन्दरामऊ में युवा सम्मेलन, राज्यमंत्री सुरेश पासी आगरा में अनुसूचित वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। 16 मार्च को विधायक संगीत सोम अलीगढ़ के कोल में युवा सम्मेलन, प्रदेश मंत्री देवेन्द्र चैधरी कैराना के गंगोह में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा बिजनौर में संबोधित करेंगे। 17 मार्च को प्रदेश उपाध्यक्ष नबाव सिंह नागर मेरठ के किठौर में किसान सम्मेलन, रंजना उपाध्याय बागपत के मोदीनगर, कांता कर्दम अमरोहा के नवगांव सादात में अनुसूचित वर्ग सम्मेलन, प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह बिजनौर के चांदपुर में युवा सम्मेलन, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी बागपत के बड़ौत में युवा सम्मेलन, अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के चेयरमैन लाल जी निर्मल हाथरस के छर्रा में अनुसूचित सम्मेलन, एससीएसटी आयोग के अध्यक्ष ब्रजलाल आगरा कैण्ट में अनुसूचित सम्मेलन, प्रदेश अध्यक्ष किसान राजा वर्मा आगरा के एत्मादपुर में किसान सम्मेलन, मेयर नूतन राठौर फतेहपुर सीकरी के फतेहाबाद में महिला सम्मेलन, विधायक संगीत सोम कैराना के शामली में युवा सम्मेलन, महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम व रश्मि रावल मुजफ्फरनगर में महिला सम्मेलन, पैक्सफेड के चेयरमैंन सूर्य प्रकाश पाल मुजफ्फरनगर के वरथावल में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, सांसद विजय पाल तोमर गाजियाबाद के धौलाना में, प्रदेश सरकार के मंत्री स्वाति सिंह गौतमबुद्ध नगर के दादरी मेें महिला सम्मेलन, धर्म सिंह सैनी अमरोहा के हसनपुर में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, अनूप बाल्मीकि बुलन्दशहर के शिकारपुर में अनुसूचित वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

Comments (0)

विकास व सुशासन के पथ पर बढ़ रहे देश व प्रदेश का मार्ग प्रशस्त करेगी

Posted on 14 March 2019 by admin

लखनऊ 14 मार्च 2019, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव के परिवर्तन पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने कब्जा करके अपनी पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन तो कर लिया क्योंकि पार्टी उनके पिता जी की थी, लेकिन देश नहीं है। डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि सपाई संस्कृति के मूल में कब्जा करके परिवर्तन करना है अभी रामपुर में उनकी सरकार में सबसे रसूखदार मंत्री रहे आजम खान यूनानी अस्पताल में कब्जा जमाए बैठे थे अब जब कानून का डण्डा चला तो पूरी सपा अवैध कब्जे के पक्ष में सड़क पर आ गई है।
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि लूट, फिरौती, सत्ता संरक्षित अपराध, अबैध कब्जे और अवैध खनन ही सपा का इतिहास रहा है। रामपुर में आजम खा के संरक्षण में यूनानी दवाखाने की इमारत पर जबरिया कब्जा किया गया और अब जब इमारत को कब्जे से मुक्त कराया गया तो सपाईयों ने सड़को पर उतरकर प्रशासन का विरोध तक कर दिया। अखिलेश यादव को अपने खासमखास आजम खां तथा सपाइयों के कारनामों पर भी बोलना चाहिए।
डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि अखिलेश जी को समझना चाहिए कि अस्पताल लोंगों की बीमारियों के इलाज के लिए होते हैं। लोग वहां जाकर तमाम रोगों से निजात पाते है। आपके कार्यकर्ताओं को कब्जे की इतनी भूंख लगी थी कि उन्होंने अस्पताल तक की जमीन को नहीं छोड़ा। अवैध कब्जे, लूट और गुण्डई के साथ ही अखिलेश सरकार में नौकरियों के नाम पर मचे भ्रष्टाचार, भाई-भतीजाबाद और जातिवाद की घृणित राजनीति अभी भी युवाओं के अंतस में तरोताजा है। उन्होने कहा कि 2014, 2017 की भांति 2019 में भी उत्तर प्रदेश की देवतुल्य जनता सपा-बसपा कांग्रेस को नकारेगी और विकास व सुशासन के पथ पर बढ़ रहे देश व प्रदेश का मार्ग प्रशस्त करेगी।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2019
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in