Archive | May 11th, 2015

नेपाल के भूकंप पीडि़तों के हेतु दो लाख रूपये की सहायता राशि दी सी.एम.एस. ने

Posted on 11 May 2015 by admin

सिटी मोन्टेसरी स्कूल की ओर से विद्यालय के संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने एक समारोह में नेपाल के भूकंप पीडि़तों के सहायतार्थ दो लाख रूपये धनराशि का चेक काउन्सिल फाॅर द इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन, नई दिल्ली केे चीफ एक्जीक्यूटिव एवं सेक्रेटरी श्री गैरी अराथून को सौंपा जिसे प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा किया जायेगा। इस अवसर पर डा. गाँधी ने कहा कि इस प्रकार के लोक-कल्याण के कार्यों द्वारा सी.एम.एस. सदैव ही अपने छात्रों को मानवता के कल्याण हेतु प्रेरित करता है। इन्हीं प्रयासों का प्रतिफल है कि सी.एम.एस. के मेधावी छात्रों ने उत्तराखंड एवं जम्मू-कश्मीर की प्राकृतिक आपदा के समय बढ़चढ़कर हरसंभव मदद की थी। डा. गाँधी ने कहा कि सी.एम.एस. का मानना है कि शिक्षा सिर्फ किताबों तक ही सीमित नहीं है, अपितु लोक-कल्याण के कार्यो हेतु किशोरों व युवाओं को रुझान जागृत करना भी शिक्षा का ही अंग है और सी.एम.एस. छात्र सदैव ही इस कसौटी पर खरे उतरे हैं।
समारोह के मुख्य अतिथि श्री गैरी अराथून ने कहा कि शिक्षा के साथ ही सामाजिक व लोक कल्याण के कार्यों में सी.एम.एस. ने एक उदाहरण प्रस्तुत किया है जिससे सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि सी.एम.एस. छात्र पढ़ाई-लिखाई के साथ सामाजिक कार्यो में भी रुचि ले रहे हैं, जो कि बहुत अच्छी बात है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

जर्मनी की शैक्षिक यात्रा पर रवाना हुई सी.एम.एस. प्रधानाचार्या

Posted on 11 May 2015 by admin

सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) की वरिष्ठ प्रधानाचार्या श्रीमती ज्योति कश्यप  शैक्षिक यात्रा पर जर्मनी हो गई। इससे पहले शिक्षकों व कार्यकर्ताओं ने अमौसी एअरपोर्ट पर फूल-मालाएं पहनाकर श्रीमती कश्यप को विदाई दी एवं विदेश में देश का गौरव बढ़ाने हेतु शुभकामनाएं दी। विदित हो कि जर्मनी की विश्व प्रसिद्ध शैक्षिक संस्था गोथे इन्स्टूट्यूट द्वारा श्रीमती कश्यप को विशेष रूप से आमन्त्रित किया गया है। उक्त जानकारी सी.एम.एस. के मुख्य जन-सम्पर्क अधिकारी श्री हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि जर्मनी की 11 दिवसीय यात्रा के दौरान श्रीमती कश्यप विभिन्न शैक्षिक सम्मेलनों में प्रतिभाग करेंगी, साथ ही साथ जर्मनी शिक्षा पद्धति की जानकारी प्राप्त करने के साथ ही इस बात का अध्ययन करेंगी कि भारतीय छात्र कैसे जर्मनी की शिक्षा पद्धति का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा, श्रीमती कश्यप इस शैक्षिक यात्रा के दौरान म्यूनिख व फ्रैंकफर्ट स्थित कई प्रोफेशनल काॅलेजों में आयोजित सम्मेलन में प्रतिभाग करेंगी तथापि जर्मनी की शिक्षा पद्धति  के अध्ययन के साथ ही साथ सी.एम.एस. शिक्षा पद्धति पर भी प्रकाश डालेंगी। श्रीमती कश्यप 17 मई को स्वदेश लौटेंगी।
श्री शर्मा ने बताया कि सी.एम.एस. की अनूठी शिक्षा पद्धति की गूँज देश में ही नहीं अपितु विदेशों में भी है और इन्हीं कारणों से शिक्षा में गुणात्मकता को बढ़ाने के लिए सी.एम.एस. की प्रधानाचार्याओं को समय-समय पर अनेक देशों के स्कूलों एवं विश्वविद्यालय द्वारा आमंत्रित किया जाता रहा है। इसके साथ ही साथ अनेक देशों के प्रतिष्ठित स्कूलों की प्रधानाचार्या, शिक्षक एवं बच्चे समय-समय पर सिटी मोन्टेसरी स्कूल आकर भी सी.एम.एस. की विस्तृत एवं अनूठी शिक्षा पद्धति का अध्ययन करने के लिए आते रहते हैं। सीएमएस देश का पहला स्कूल है जहां वर्ष 2012 से ही के.जी. कक्षा से ही जर्मन भाषा को वैकल्पिक भाषा के रूप सीखने की सुविधा प्रदान की जा रही है। सी.एम.एस. की 15 शाखाआंे में इंस्टीट्यूट आॅफ यूरोपियन लैग्वेंजेज के माध्यम से अब तक लगभग 3500 बच्चे जर्मन भाषा सीख चुके हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उत्तर प्रदेश के राजनैतिक पंशन मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि

Posted on 11 May 2015 by admin

उत्तर प्रदेश के राजनैतिक पंेशन मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा है कि 10 मई 1857 मात्र एक तारीख नहीं है बल्कि वह एक इतिहास है जिसने इस देश में बड़ा परिवर्तन किया है। उन्होंने कहा कि देश के अमर शहीदों और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की बदौलत ही हम आजाद भारत में आजादी की सांस ले रहें है। देश इन स्वतंत्रता सेनानियों एवं उनके परिवारों का ऋणी है। उन्होंने यातनायें सहकर भारतमाता को परतंत्रता की बेडि़यों से मुक्त कराया। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार उपलब्ध संसाधनों के द्वारा स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवारों की सभी जरूरतों को हर दशा में पूर्ण करेगी।
श्री राजेन्द्र चैधरी आज 10 मई क्रान्ति दिवस के अवसर पर प्रथम क्रान्ति के उद्गम स्थल बाबा औघड़नाथ शिव मन्दिर, मेरठ (काली पल्टन मन्दिर) के प्रांगण में प्रदेश के अन्य जनपदों से पधारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं उनके परिवारों को शाॅल उढ़ाकर सम्मानित करने के बाद स्वतत्रंता संग्राम सेनानियों के सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्य मंत्री ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के लिये पेंशन, चिकित्सा, परिवहन सहित अनेक सुविधाओं में काफी इजाफा किया है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के परिवारों के प्रति सरकार पूरी तरह संवेदनशील और उदार है। समाजवादी सरकार जानती है कि जेलों में हमारे बलिदानियों ने किस प्रकार की यातनायें सही होगी। उन्होंने युवाओं से शहीदों के मूल्यों को अपनाने को कहा।
श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा कि भारत की साझा संस्कृति, जो दुनिया में बेमिसाल है, वह विरासत में मिली है। हमें इस साझा विरासत को कायम रखते हुए अमर बलिदानियों के स्वतन्त्र भारत के सपने को हर दशा में साकार करना है। उन्होने सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने वाली ताकतों से सावधान रहने को कहा। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार अपनी समाजवादी नीतियों की बदौलत न केवल भाईचारे और सद्भाव को कायम कर रही हैं बल्कि समाज के हर गरीब और शोषित व्यक्तियों के हित की योजनाएं बनाकर उनको विकास की मुख्य धारा से जोड़ रही है। उन्होंने कहा कि तीन वर्षो में समाजवादी सरकार ने न केवल स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व उनके परिवारों के लिये कार्य किया है बल्कि देश के युवा एवं हर वर्ग के लिय कार्य किया है।
श्री राजेन्द्र चैधरी ने इस अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और उनकी विधवाओं तथा उनके परिवार के लगभग 90 व्यक्तियों को शाॅल उढ़ाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वतंत्रता संग्राम सेनानी परिषद् के अध्यक्ष एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी श्री हेमन्त कुमार ने की। इस अवसर पर एमएलसी डा0 सरोजनी अग्रवाल, शहीद भगत सिंह के भतीजे श्री किरणजीत सिंह सिन्धु, अशफाक उल्ला खां के पोते अशफाक उल्ला खां सहित अन्य लोगों ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर सांसद श्री राजेन्द्र अग्रवाल, पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा, अन्य गणमान्य व्यक्ति एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी आदि उपस्थित थे। इससे पूर्व मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी ने क्रान्ति के उद्गम स्थल पर देश के नाम अनाम शहीदों को अपनी पुष्पांजलि भी अर्पित की।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

श्री शिवपाल सिंह यादव ने नरौली में 2 कि०मी० लम्बी सड़क के लिए अभियन्ता को दिये निर्देश

Posted on 11 May 2015 by admin

प्रदेश के लोक निर्माण एवं सिचाई मंत्री श्री शिवपाल सिंह यादव ने आज जनपद अमेठी के नरौली ग्राम में दो सड़को की घोषणा करते हुये कहा कि प्रदेश सरकार विकास के प्रति कृतसंकल्प है वह कोई हवा हवाई घोषणाएं नही करती। उसकी कथनी और करनी में कोई अन्तर नही है। लोक निर्माण मंत्री ने आज गौरीगंज ब्लाक के नरौली ग्राम में एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने दौरान पत्रकारो के पूछे जाने पर उक्त उदगार व्यक्त किया।
प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री श्री शिवपाल सिंह यादव स्थानीय विधायक राकेश प्रताप सिंह के साथ आज हेलीकाप्टर द्वारा दोपहर 12ः00 बजे गौरीगंज विकास खण्ड के नरौली ग्राम में बनाये हेलीपैड पर उतर कर एक शादी समारोह में सिरकत की तथा वर-वधू को आर्शीवाद दिया। इस अवसर पर मीडिया के प्रश्नों के जबाव में उन्होंने कहा कि जितना विकास एवं जन कल्याणकारी कार्य वर्तमान उत्तर प्रदेश सरकार ने किया है, उतना अब तब किसी भी अन्य सरकार ने नही किया है। सरकार विकास एवं जन कल्याणकारी कार्यो के प्रति कृतसंकल्प है। विकास एवं जन कल्याणकारी कार्याे धन की कमी कभी आडे नही आने दी जायेगी।
लोक निर्माण मंत्री ने स्थानीय विधायक राकेश प्रताप सिंह के मांग पर पूरे शिवदास से गुवावां तक 1.50 किलोमीटर लम्बी तथा स्थानीय जनता की मांग पर नरौली में 2.00 किलोमीटर लम्बी सड़क के निर्माण की घोषणा करते हूये अधि0 अभि0 लो0नि0 विभाग को उक्त सड़को के निर्माण की आवश्यक प्रक्रिया शीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया।
उक्त कार्य क्रम में गौरीगंज विधायक के अतिरिक्त जिला सरकारी बैंक के अध्यक्ष धमेन्द्र सिंह, सपा जिलाध्यक्ष छोटे लाल यादव, सपा महिला सभा की कोषाध्यक्ष रचनाकोरी सहित स्थानीय जन प्रतिनिधिगण कार्यकर्ता एवं जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

मुख्यमंत्री ने हिन्दुस्तान टाइम्स के वरिष्ठ पत्रकार के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया

Posted on 11 May 2015 by admin

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने अंग्रेजी दैनिक हिन्दुस्तान टाइम्स, लखनऊ के वरिष्ठ पत्रकार श्री मसूदुल हसन के पिता श्री मुनीरुल हसन ज़ैदी के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। श्री यादव ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की है।
उल्लेखनीय है कि 89 वर्षीय श्री जै़दी पिछले कुछ समय से बीमार थे और उनका निधन रविवार को हो गया। वे अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

मुख्यमंत्री के भूकम्प पीडि़तों को सुगमता से राहत सामग्री मुहैया कराने के निर्देश

Posted on 11 May 2015 by admin

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के नेपाल के भूकम्प पीडि़तों को सुगमता से राहत सामग्री मुहैया कराने के निर्देशों के क्रम में प्रदेश के सभी मण्डलायुक्तों व जिलाधिकारियों को राहत सामग्री के वितरण को सुगम बनाने के लिए राहत सामग्री की भली भांति पैकेजिंग तथा सामग्री के ऊपर उसका नाम स्पष्ट और अनिवार्य रूप से अंकित करने के निर्देश दिये गये हैं।
यह जानकारी देते हुए आज यहंा एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि भूकम्प पीडि़तों के लिए टेण्ट, गद्दे, तिरपाल, कम्बल, पानी शुद्धिकरण की दवाइयां, स्वच्छता किट, बर्तन आदि की आवश्यकता के मद्देनजर मण्डलायुक्त/जिलाधिकारियों द्वारा इसी प्रकार की सामग्रियों को वरीयता देते हुए भेजने के निर्देश दिए गए हैं।
प्रवक्ता ने कहा कि भूकम्प पीडि़तों की आर्थिक सहायता के इच्छुक व्यक्ति ‘मुख्यमंत्री पीडि़त सहायता कोष, उत्तर प्रदेश, लखनऊ के नाम चेक अथवा बैंक ड्राफ्ट जो लखनऊ में देय हो, मुख्यमंत्री कार्यालय लेखा अनुभाग-2 तृतीय तल, एनेक्सी भवन, लखनऊ भेज सकते हंै। आर्थिक सहायता सेंट्रल बैंक, शाखा-कैंट, लखनऊ के खाता सं0 1378820696 में सीधे भी हस्तांतरित की जा सकती है।
प्रवक्ता ने कहा कि नेपाल में आए भूकम्प के मद्देनजर राहत सामग्री के रूप में अब तक सोनौली इण्डो-नेपाल बार्डर होते हुए कुल 592 ट्रक राहत सामग्री भेजी गयी है, जिसमें बड़ी मात्रा में खाद्य सामग्री (चावल, दाल, आटा, आलू, प्याज, नमक इत्यादि) सहित 146 ट्रक बिस्किट एवं अन्य ड्राईफूड, 80 ट्रक मिनरल वाटर,
11 ट्रक मैगी/नूडल्स इत्यादि, 17 ट्रक दवाइयां/क्लीनिकल सामग्री, 03 ट्रक गद्दे, 02 ट्रक कपड़े एवं 68 ट्रक कम्बल/तिरपाल/टेण्ट तथा 02 ट्रक बर्तन तथा 02 ट्रक में 02 ट्रांसफार्मर शामिल हैं। इसके साथ ही, 3,583 तौलिया, 3,026 चटाई, 2,931 टार्च, तथा 936 सोलर लालटेन तथा 10 कुन्तल रस्सी भी भेजी गयी है।
प्रवक्ता ने कहा कि अनेक जनपदों से राहत सामग्री एकत्रित होकर गोरखपुर सोनौली रूट से नेपाल पहुंच रही है। यह सामग्री मुख्यतः लखनऊ, शाहजहांपुर, संतकबीर नगर, मुरादाबाद, मेरठ, सीतापुर, हरदोई, फैजाबाद, आगरा, बनारस, आजमगढ़, सिद्धार्थनगर, बस्ती, बिजनौर, गाजियाबाद, शामली एवं बागपत जनपद से है।
प्रवक्ता ने कहा कि संस्थाओं तथा व्यक्तियों द्वारा जो सामग्री वाहन के साथ जा रही हैं उसके साथ सामान की एक विस्तृत स्पष्ट लिस्ट तथा जिस संस्था के माध्यम से सामान डोनेट किया गया है उसके द्वारा निर्गत किया गया प्राधिकार पत्र अनिवार्य रूप से 03 प्रतियों में उपलब्ध होना चाहिए।
प्रवक्ता के अनुसार स्वयंसेवी संस्थाओं, अन्तर्राष्ट्रीय स्वयं सेवी संस्थाओं एवं नागरिकों द्वारा व्यक्तिगत रूप से राहत सामग्री नेपाल ले जाने की दशा में निर्धारित प्रक्रिया अपनाने पर किसी भी प्रकार का सीमा शुल्क देय नहीं होगा। इसके अतिरिक्त कोरियर/पार्सल द्वारा भी सीधे ‘भूकम्प राहत हेतु’ अंकित कर ष्ळवअमतदउमदज व िछमचंसष् को सम्बोधित करते हुए राहत सामग्री भेजी जा सकती है जिस पर किसी भी प्रकार का शुल्क अथवा कर देय नहीं होगा।
राज्य सरकार से भूकम्प पीडि़तों के सहायतार्थ अनेक निजी एवं स्वयंसेवी संस्थाओं तथा सामान्य नागरिकों ने राशन, खाद्य सामग्री, कपड़े, दवाइयां, अन्य आवश्यक वस्तुएं एवं श्रमदान करने हेतु सम्पर्क किया है, जिसे नेपाल सरकार से समन्वय स्थापित कर हस्तान्तरित कराया जा रहा है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

महाराणा प्रताप जयंती पर शासन द्वारा 9 मई,2015 सार्वजनिक अवकाश घोषित किए जाने पर प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के प्रति आभार जताया है।

Posted on 11 May 2015 by admin

महाराणा प्रताप जयंती पर शासन द्वारा 9 मई,2015 सार्वजनिक अवकाश घोषित किए जाने पर प्रदेश की जनता ने मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के प्रति आभार जताया है। मुख्यमंत्री जी की यह घोषणा देश के स्वाभिमान और शौर्य को सम्मान देने वाली है। पूरे देश में इस निर्णय की प्रशंसा हो रही है।
महाराणा प्रताप का नाम देश के लिए मर मिटनेवाले योद्धा के रूप में विख्यात है। वे राष्ट्रीय आनबान और शान के प्रतीक माने जाते हैं। अत्यंत कठिन परिस्थितियों में भी उन्होने राष्ट्रीय अस्मिता के लिए कठिन संघर्ष किया और जंगलों में भटकते हुए घास की रोटी खाई। उनका परिवार भी इस संघर्ष में उनके साथ रहा।
महाराणा प्रताप की जयंती पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा कर मुख्यमंत्री जी ने देशभक्ति और स्वाभिमान के प्रति भी समाजवादी सरकार की कृतज्ञता व्यक्त की है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उ0प्र0 माध्यमिक शिक्षक संघ की मण्डलीय समिति की बैठक आज काली चरन इण्टर कालेज, लखनऊ में

Posted on 11 May 2015 by admin

उ0प्र0 माध्यमिक शिक्षक संघ की मण्डलीय समिति की बैठक आज काली चरन इण्टर कालेज, लखनऊ में संगठन की प्रदेशीय कार्य समिति के वरिष्ठ सदस्य श्री रमाशंकर मिश्र ‘मुन्ना’ की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक का संचालन मण्डलीय मंत्री श्री सुशील पाण्डेय ने किया। बैठक में मुख्य रूप से संगठन के प्रदेशीय मंत्री एवं प्रवक्ता डा0 महेन्द्र नाथ राय तथा लखनऊ जनपद के जिलाध्यक्ष श्री निर्मल श्रीवास्तव, जिला मंत्री श्री आर0एस0 विश्वकर्मा, हरदोई के जिलाध्यक्ष श्री श्रीनिवास अग्निहोत्री, जिला मंत्री श्री ज्ञानेन्द्र उपाध्याय, लखीमपुर जिलाध्यक्ष-श्री ओ0पी0 यादव, जिला मंत्री-श्री रमेश वर्मा, सीतापुर जिलाध्यक्ष-कमलेश कुमार मिश्रा, उन्नाव के जिलाध्य उपाध्यक्ष-जोशी, सुलतानपुर के श्री गौरव शुक्ला आदि लोग उपस्थित थे। बैठक में संगठन की सदस्यता की बात हुई और दिनांक 17/18 व 19 जून 2015 को शिक्षकों का सम्मेलन सम्पन्न होगा इस पर चर्चा हुई और साथ ही जनपदीय समस्याओं पर भ चिन्तन मनन किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि हाईस्कूल, इण्टरमीडिएट की काॅपियों के मूल्यांकन के दौरान संगठन द्वारा लड़े गये संघर्ष के परिणामस्वरूप् जो उपलब्धियाॅ प्राप्त हुई तथा जिनके भविष्य में प्राप्त होने की संभावना है उन मुद्दों को लेकर संगठन के पदाधिकारी शिक्षकों से सम्पर्क करें तथा संगठन की शक्ति बढ़ाने का प्रयास करें।
बैठक में संभावना व्यक्त की गयी कि जनपदीय तथा विद्यालय स्तर पर शिक्षकों का किसी भी प्रकार उत्पीड़न होता है तो वहाॅ पर संगठन के पदाधिकारी वहाॅ पहुॅच कर शिक्षकों के संघर्ष में साथ दें। बैठक में विभिन्न सदस्यों द्वारा शिक्षकों की सेवानिवृत्ति समस्याओं को उठाया गया तथा उनके प्रभावी निराकरण के लिये मण्डलीय नेतृत्व तथा प्रदेशीय नेताओं से सहयोग की अपेक्षा की गई।
बैठक में हरदोई जनपद में व्यवसायिक शिक्षकों के संगठन द्वारा किये जा रहे  आमरण-अनशन का नैतिक समर्थन करते हुए वहाॅ के जिला अध्यक्ष श्री श्रीनिवास अग्निहोत्री ने कल से अनशन पर बैठने की घोषणा की है तथा संगठन ने उनका सहयोग करने का आश्वासन दिया है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री

agnihotri1966@gmail.com

sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2015
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031
-->









 Type in