Archive | October 24th, 2017

सेल स्टील से बने एक्सप्रेसवे पर वायुसेना की सुपर हरक्यूलिस ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट ने लैंड किया

Posted on 24 October 2017 by admin

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर, 2017: स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (सेल) ने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के निर्माण के लिए 33,500 मीट्रिक टन इस्पात की आपूर्ति की है, जिस पर आज भारतीय वायु सेना के विमानों के लिए टच एंड गो की सुविधा प्रदान गई। सेल ने इस परियोजना के लिए मुख्य रूप से भूकंप प्रतिरोधी टीएमटी बार्स समेत लांग उत्पादों की आपूर्ति की है। सेल के ब्रांडेड भूकंप प्रतिरोधी ईक्यूआर टीएमटी बार उच्च गुणवत्ता के हैं और अवश्यकतानुसार स्पेसिफिकेशन में उपलब्ध हैं।

भारतीय वायुसेना ने आज एक्सप्रेसवे के एक हिस्से पर टच-एंड-गो लैंडिंग का प्रदर्शन किया, जिसकी शुरुआत 35,000 किलोग्राम के सी-130जे सुपर हरक्यूलिस विमान से हुई। यह पहली बार है कि सी-130जे ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट, विमानों को एक्सप्रेसवे पर लैंड करने के लिए इंडियन एयर फोर्स के स्पेशल ड्रिल में शामिल हुआ है। इससे पहले भारतीय वायुसेना ने मिराज 2000 और सुखोई-30 एमकेआई लड़ाकू जेट विमानों को यमुना एक्सप्रेसवे और लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उतारा था।

सेल अपनी टैगलाइन “हर किसी की ज़िंदगी से जुड़ा हुआ है सेल’, को साकार करते हुए, विश्व स्तरीय इस्पात उत्पादों के निर्माण पर और अधिक अपना ध्यान केन्द्रित कर रहा है। इससे विशिष्ट क्षेत्रों जैसे रक्षा क्षेत्र की विशिष्ट जरूरतों के साथ ही, ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों की समेत अन्य क्षेत्रों और बाज़ार की आवश्यकताओं को पूरा करने में मदद मिलेगी। सेल स्टील सरदार सरोवर बांध, डोला-सादिया पुल, चेनानी-नाशिरी सुरंग से लेकर विभिन्न मेट्रो परियोजनाओं, बिजली संयंत्रों और गुजरात में निर्माणाधीन “स्टेच्यु ऑफ यूनिटी” जैसी राष्ट्रीय महत्व की अनेक परियोजनाओं का अभिन्न अंग है।

Comments (0)

भाजपा की राजनीति भ्रष्टाचार और गरीबी का विरोध तो दूसरी ओर युवराजों की राजनीति भाजपा विरोध - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 24 October 2017 by admin

लखनऊ 24 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी ने सपा-कांग्रेस की नई जुगलबंदी पर तंज कसते हुए कहा कि दो युवराज दोस्ती के तराने गाते हुए पहले उ0प्र0 में निकले थे और अब गुजरात में निकलेंगे। प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि सपा मुखिया की गुजरात चुनाव में कांग्रेस की मदद की घोषणा ठीक वैसे ही है जैसे यूपी में राहुल ने अखिलेश की मदद की थी।
प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि अखिलेश यादव भाजपा विरोध में अपने दोस्त की मदद करने गुजरात जा रहे है। यूपी में अखिलेश यादव ने अपने दोस्त को 25 फीसदी से ज्यादा सीटे समझौते में दी थी लेकिन राहुल बाबा ने सपा को सिर्फ 5 सीटें ही दी है शायद राहुल की नजर में अखिलेश कमतर है। ‘‘याराना यार का न कभी टूटेगा’’ का तरांना गाते हुए दो शहजादे फिर एक साथ निकलने का आतुर है। गुजरात चुनाव के नतीजों के बाद राहुल बाबा पूर्व की भांति छुटियां मनाने जायेंगे और सपा के शहजादें फिर परिवारिक ड्रामें में रूठने-मनाने की पटकथा पर काम करने में जुट जाएंगे। वंशवाद की राजनीति से जनता पर थोपे गए नेतृत्व की परिणिति वहीं होनी थी, जो उ0प्र0 की जनता ने दोनो शहजादों की है।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि मोदी जी और योगी जी भ्रष्टाचार के विनाश में लगे है। 16 मई 2014 से पहले अखबारों में सुर्खियां सिर्फ भ्रष्टाचार पर केन्द्रित थी। लेकिन ‘‘न खाउँगा न खाने दूंगा’’ के संकल्प के साथ मोदी सरकार के दामन पर एक भी दाग नहीं है और योगी सरकार का चाबुक अपराध के सफाए के लिए चल रहा है। भाजपा भ्रष्टाचार, कुशासन, गरीबी, अस्वच्छता, अशिक्षा, महिला उत्पीडन, कुपोषण जैसी समस्याओं का नष्ट करने के लिए राजनीति कर रही है और कांग्रेस, सपा, बसपा सहित तमाम विपक्षी दल भाजपा के विरोध के लिए राजनीति कर रहे है। उ0प्र0 के जनादेश की तरह ही गुजरात का जनादेश भी शहजादों सहित समूचे विपक्ष को उनकी नीतियों की पुर्नसमीक्षा के लिए प्रेरित करेगा।

Comments (0)

प्रवास कार्यक्रम - भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 24 October 2017 by admin

लखनऊ 24 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डा0 महेन्द्रनाथ पाण्डेय दिनांक 25 अक्टूबर को सुबह 10 बजे माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ लखनऊ से वाराणसी पहुॅचगें। 10ः35 बजे सांस्कृतिक संकुल चैकाघाट में मुख्यमंत्री जी के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागिता करेंगे। दोपहर 12 बजे ग्राम डोमरी में श्री मुरारी बापू द्वारा रामकथा का श्रवण करेंगे।
प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय दोपहर 1 बजे हेलीकाप्टर द्वारा पीटी ग्राउन्ड महेन्द्र टेक्निकल इण्टर कालेज जनपद चंदौली में पहुॅचकर मा0 मुख्यमंत्री जी के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में सहभागिता करेंगे। दोपहर 3ः30 बजे लखनऊ पहुॅचंेगे।

Comments (0)

यूपी लोकसेवा आयोग में साक्षात्कार के अंक कम करने का फैसला नौजवानों के हित में, भर्ती परीक्षाओं में शुचिता के लिए काम कर रही है योगी सरकार - शलभ मणि त्रिपाठी

Posted on 24 October 2017 by admin

लखनऊ 24 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा है कि यूपी लोक सेवा आयोग से होने वाली राजपत्रित पदों की परीक्षाओं में साक्षात्कार के अंक कम करने का फैसला शानदार है और इससे प्रतियोगी परीक्षाओं में पूरी तरह पारदर्शिता और शुचिता आएगी। उन्होंने कहा कि लंबे वक्त से प्रतियोगी छात्र इस बात की मांग कर रहे थे और पूर्व सरकार में इसके तमाम उदारहरण मिले थे कि किस तरह इंटरव्यू के अंकों में भ्रष्टाचार कर मेधावी छात्रों के साथ अन्याय किया गया। श्री त्रिपाठी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने संकल्प पत्र में समूह ग और घ की परीक्षाओं से इंटरव्यू पूरी तरह समाप्त करने और बाकी परीक्षाओं में इंटरव्यू के अंक कम करने का वायदा किया था। अब श्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने संकल्प पत्र का ये वायदा भी पूरा कर दिया है।
प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि यूपी लोकसेवा आयोग की परीक्षाओं में परीक्षार्थी लंबे वक्त से साक्षात्कार के अंकों को कम करने की मांग कर रहे थे। पिछली सरकार में इस बात की तमाम शिकायतें मिली थी कि जिन परीक्षार्थियों के लिखित परीक्षा में ज्यादा अंक थे उनको साक्षात्कार में कम अंक देकर उनको फेल कर दिया गया। इस तरह तमाम मेधावी छात्रों के साथ अन्याय किया गया। इतना ही नहीं सपा सरकार में समूह ग और घ की तमाम भर्तियों में भी इसी तरह के घपले किए गए।
शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि सपा राज में साक्षात्कार के बहाने हुए इन घपलों को देखते हुए ही भारतीय जनता पार्टी ने चुनावों से पहले भर्ती परीक्षाओं के साक्षात्कार खत्म करने और साक्षात्कार के अंक कम करने का वायदा किया था। योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने ये वायदा पूरा कर दिखाया है। समूह ग और घ की नौकरियों से साक्षात्कार पूरी तरह खत्म कर दिया गया है जबकि राजपत्रित सेवाओं की भर्तियों में अब साक्षात्कार के अंक दो सौ की जगह सिर्फ सौ अंक कर दिए गए हैं। इसका सीधा फायदा मेधावी प्रतिभागियों को मिलेगा और उनके किसी भी तरह की नाइंसाफी नहीं हो पाएगी। भर्ती प्रतियोगितायों के हित में लिए गए इस फैसले के लिए मुख्यमंत्री जी साधुवाद के पात्र हैं।

Comments (0)

प्रवास कार्यक्रम - भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 24 October 2017 by admin

लखनऊ 23 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डा0 महेन्द्रनाथ पाण्डेय दिनांक 24 अक्टूबर को 11 बजे अमौसी एयरपोर्ट से मा0 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ राजकीय वायुयान द्वारा बिजनौर जिले के नजीबाबाद में स्थित किसान सहकारी चीनी मिल्स लि0 में 12.20 बजे विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। कार्यक्रम समापन के बाद सायं 05.30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने दी।

Comments (0)

सबका साथ-सबका विकास भाजपा का धर्म - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 24 October 2017 by admin

श्री अखिलेश यादव यदि धर्म का पालन करते तथा सपा कार्यकाल में कुशासन न रहता।
लखनऊ 23 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के उस बयान पर कड़ा एतराज जताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी धर्म की अफीम साथ लेकर चलती है।
प्रदेश अध्यक्ष डा0 पाण्डेय ने सोमवार को कहा कि अखिलेश यादव को धर्म के मायने का पता ही नहीं है। यदि उन्हें रंचमात्र भी धर्म के मायने का पता होता तो उन्होंने अपने मुख्यमंत्रित्व काल में राजधर्म का पालन अवश्य करते। तथा जनता कुशासन से त्रस्त न रहती, अपराधियों का संरक्षण न होता, प्रदेश भर में अवैध कब्जे न होते, किसान आत्महत्या न करता, गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अन्र्तगत आवास प्राप्त हुए होते और प्रदेश की जनता खुशहाल होती।
उन्होंने कहा कि राष्ट्रधर्म पाल न करने वाले लोग यदि भारतीय जनता पार्टी की पवित्र राजनीति को धर्म की अफीम साथ लेकर चलने की बात करते हैं तो ऐसे लोगो का जनता मखौल उड़ाती है। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास करने वाली है। केंद्र में मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी सरकार समाज के सभी वर्गों सभी क्षेत्रों का पूर्णता विकास करने में जुटी हुई है। हमारी सरकारें सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति की भी चिंता करती है। सबका विकास करना और सबको साथ लेकर चलने वाली राजनीति ही भाजपा का धर्म है।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि मैं श्री यादव से पूछना चाहता हूं कि उनका क्या धर्म है? क्या सरकार में रहते मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करना, पिता को अपमानित करना, उत्तर प्रदेश की 22 करोड़ जनता को जिसने उन्हें सत्ता पर बिठाया, उसे दिग्भ्रमित करना, अपराधियों को संरक्षण देना, अवैध खनन करने वालों को बगल में बैठाना ही राजनीति है? अखिलेश यादव को जवाब देना चाहिए कि क्या स्वच्छ राजनिति करने के यही मानक हैं ?
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सच्चाई तो यह है कि योगी सरकार तुष्टिकरण की राजनीति करने के बजाए हिन्दुस्तान की संस्कृति-सभ्यता के प्रतीक धर्मस्थलों पर जाने का काम कर रही है उसे विकसित करने का कार्य कर रही है यही अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी को हजम नहीं हो रहा है। उन्हें समझना चाहिए कि सपा की इसी प्रकार की राजनीति के चलते उत्तर प्रदेश की जनता ने उन्हें सत्ता से बेदखल किया है और यदि वह अभी भी यही करते रहे तो उत्तर प्रदेश की राजनीति से सपा का एकदम सफाया हो जाएगा।

Comments (0)

ठाकुर संकटा प्रसाद सिंह का जीवन ऋषि तुल्य राष्ट्र व समाज को समर्पित था - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 24 October 2017 by admin

08लखनऊ 23 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय जी ने आज वरिष्ठ प्रचारक तथा किसान संघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री संकटा प्रसाद सिंह जी के निधन पर संघ कार्यालय केशव भवन जाकर अपनी विनम्र श्रद्धाजंलि दिया। डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय जी ने स्व0 संकटा प्रसाद सिंह को राष्ट्र र्निमाण के लिए सर्मर्पित भारत माता का सपूत बताया। श्री पाण्डेय जी ने कहा कि श्री संकटा प्रसाद सिंह मूल रूप से गाजीपुर जनपद के निवासी थे तथा 1942 में इण्टर मीडिएट की शिक्षा के दौरान ही पूज्य गुरू जी से प्रसंग वश भेंट के बाद अपना पूरा जीवन राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के माध्यम से राष्ट्र सेवा में लगा दिया तथा किसानों की समस्याओं के निदान तथा किसानों की खुशहाली के लिए जीवन पर्यन्त कार्य करते रहे। उन्होंने कहा कि स्वं डा0 संकटा प्रसाद सिंह जी का जीवन ऋषितुल्य राष्ट्र व समाज को समर्पित रहा ऐसी, महान आत्मा वन्दनीय है।

Comments (0)

सांप्रदायिक ताकतों को रोकने और व्यवस्था में परिवर्तन लाने का काम नौजवान ही कर सकता है।

Posted on 24 October 2017 by admin

23-10-aसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने और व्यवस्था में परिवर्तन लाने का काम नौजवान ही कर सकता है। बिना नौजवानों के नया भारत नहीं बन सकता है। सौभाग्य से, नौजवान समाजवादी पार्टी के साथ हैं। उन्होंने नौजवानों का आह्वान किया कि वे अन्याय-उत्पीड़न के खिलाफ बाहर निकलें। भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ संघर्ष छेड़ दें।
श्री यादव पार्टी मुख्यालय, लखनऊ के लोहिया सभागार में पत्रकार बंधुओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने वादे पूरे नहीं किए है। किसानों को भाजपा ने धोखा दिया है। भाजपा राष्ट्रवाद की थोथी बात करती है। राष्ट्र का विकास करना ही राष्ट्रवाद है। मगर भाजपा की न तो कोई राजनीतिक दिशा है और नहीं विकास की समझ है। शि़क्षा, स्वास्थ्य, अवस्थापना सुविधाओं का विस्तार, मुनष्य की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के काम विकास और राष्ट्रवाद है।
श्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश का सबसे बेहतरीन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे बना है। लखनऊ में 2 साल के अंदर मेट्रो रेल चल गई। जबकि अहमदाबाद में 5 साल में भी मेट्रो नहीं चल पाई। ताज महल से भारत की पहचान है। विकास के इन कार्यों से राष्ट्र की प्रगति होती है। उन्होंने कहा जो लोग रोजगार की बात कर रहे थे उन्होंने देश को कहां भटका दिया ? भाजपा को नौजवानों के भविष्य की कोई चिंता नहीं हैै। भाजपा ने विकास को अवरूद्ध कर दिया है।23-10-f
श्री यादव ने कहा कि गुजरात विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी हिस्सा लेगी। समाजवादी पार्टी 5 विधानसभा क्षेत्रों में अपने प्रत्याशी उतारेगी और बाकी जगहों पर समाजवादी पार्टी कांग्रेस के प्रत्याशियों का समर्थन करेगी। उन्होंने कहा गुजरात से सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ निर्णायक संघर्ष की शुरूआत होगी। श्री अखिलेश यादव ने याद दिलाया कि गुजरात से ही नवनिर्माण युवा आंदोलन ने गति पकड़ी थी। बाद में जेपी ने बिहार को भी जोड़कर देश में सम्पूर्ण क्रांति का नारा दिया था। आज फिर गुजरात में परिवर्तन की हवा बह रही है। सŸाा परिवर्तन में युवा नेतृत्व की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।
पूर्व मुख्यमंत्री जी ने जनता को सचेत किया कि वह भाजपा वालों से सावधान रहे। वे जेब में ओपियम लेकर चलते हैं। चुनाव आने पर भाजपा वाले अफीम की पुड़िया निकालेंगे और लोगों को बहकाने की कोशिश करेंगे। इससे सतर्क रहना है।

Comments (0)

छात्रसंघ चुनाव में समाजवादियों की जीत ने पूरे देश में संदेश देने का काम किया है

Posted on 24 October 2017 by admin

23-10-bसमाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में इलाहाबाद विश्वविद्यालय सहित प्रदेश के कई डिग्री कालेज के नवनिर्वाचित छात्र संघ पदाधिकारियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने सम्मानित किया। पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने नवनिर्वाचित छात्रसंघ पदाधिकारियों को बधाई देते हुये कहा कि बीजेपी सरकार नौजवानों के प्रति अन्यायपूर्ण रवैया अपना रही है। समाजवादी पार्टी के छात्र-नौजवान अन्याय का प्रतिकार करेंगे। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में समाजवादियों की जीत ने पूरे देश में संदेश देने का काम किया है। केन्द्र और राज्य सरकार की छात्र-नौजवान विरोधी नीतियों के विरोध में नौजवानों ने समाजवादियों को मजबूत किया है।
इस अवसर पर सर्वश्री रामगोविन्द चौधरी, नेता विरोधी दल अहमद हसन, नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव एवं राजेंद्र चौधरी, सुरेन्द्र यादव प्रदेश अध्यक्ष गुजरात, सांसद नीरज शेखर, एवं धर्मेन्द्र यादव, एमएलसीगण एस आर एस यादव, अरविन्द कुमार सिंह, सुनील यादव ‘साजन‘ उदयवीर सिंह, आनन्द भदौरिया, राजेश यादव, वासुदेव यादव, रामवृक्ष यादव, राजपाल कश्यप सहित पवन पाण्डेय, विकास यादव, (राष्ट्रीय अध्यक्ष युवजन सभा) राहुल सिंह (राष्ट्रीय अध्यक्ष छात्रसभा), गौरव दूबे, दिग्विजय सिंह ‘देव‘ बृजेश यादव अनिल यादव (नोएड़ा), डा0 निर्भय सिंह पटेल, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्षगण विनोद चन्द्र दुबे, हेमंत टुन्नू, भूपेंद्र यादव, सुश्री ऋचा सिंह एवं अन्य दर्जनों युवा नेता उपस्थित थे।
कार्यक्रम में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष श्री अवनीश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश के छात्रों-नौजवानों ने श्री अखिलेश यादव की कार्यशैली से प्रभावित होकर समाजवादी छात्रसभा के पैनल को जिताने का काम किया।
प्रदेश कार्यालय में छात्रसंघ पदाधिकारियों में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष श्री अवनीश यादव, उपाध्यक्ष श्री चन्द्रशेखर चैधरी, उपमंत्री श्री भरत सिंह, प्रकाशन मंत्री श्री अवधेश पटेल, सी.एम.पी. डिग्री कालेज इलाहाबाद में अध्यक्ष श्री ऋषभ सिंह यादव, उपाध्यक्ष श्री सुमित कुमार गौतम, संस्कृतिक मंत्री श्री विशाल चन्द्र शुक्ला, उपमंत्री श्री अभयराज यादव। ईश्वर शरण डिग्री कालेज इलाहाबाद में अध्यक्ष श्री अनुराग जायसवाल, संयुक्त मंत्री श्री शुभम श्रीवास्तव, प्रकाशनमंत्री श्री शिवम सिंह। श्यामा प्रसाद मुखर्जी कालेज, अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह बागी, उपाध्यक्ष श्री सनी पासी, संस्कृतिक मंत्री श्री अमित यादव।
सहजानन्द डिग्री कालेज गाजीपुर अध्यक्ष श्री विपिन यादव, महामंत्री श्री ओम प्रकाश यादव। हीरालाल राम निवास स्नाकोत्तर महाविद्यालय संतकबीरनगर, अध्यक्ष श्री सचिन यादव, उपाध्यक्ष श्री अखिलेश यादव, महामंत्री श्री अरविन्द चौधरी। कुंवर सिंह कालेज बलिया, अध्यक्ष श्री जितेश कुमार यादव, उपाध्यक्ष श्री राहुल कुमार यादव, महामंत्री श्री मिथलेश कुमार खरवार। टी0डी0 कालेज, अध्यक्ष श्री चन्द्रजीत यादव, उपाध्यक्ष श्री धनजी कुमार यादव, महामंत्री श्री ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह, पुस्तकालय मंत्री श्री अमित कुमार राय। सतीश चन्द्र डिग्री कालेज, अध्यक्ष श्री राहुल कुमार यादव, उपाध्यक्ष श्री सतीश मिश्रा, महामंत्री श्री सौरभ यादव को सम्मानित किया गया।

Comments (0)

राज्यमंत्री मा0 अतुल गर्ग ने भाजपा मुख्यालय पर जनसमस्याओं का किया निवारण

Posted on 24 October 2017 by admin

2024 अक्टूबर को जन सहयोग केन्द्र पर राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) मा0 अनुपमा जायसवाल रहेंगी उपस्थित
लखनऊ 23 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए राज्यमंत्री अतुल गर्ग उपस्थित रहे। जनसहयोग केन्द्र पर आये हुए लोगो की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को उसके उचित निस्तारण के लिए आदेश दिये। श्री गर्ग 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक जनसमस्याओं का निस्तारण किया।
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर दिनांक 24 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगी। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष जसवंत सैनी एवं प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह एवं कार्यालय सहायक आनंद पाण्डेय भी उपस्थित रहेंगे।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

October 2017
M T W T F S S
« Sep   Nov »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
-->









 Type in