Archive | April 15th, 2014

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं कारागार मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा

Posted on 15 April 2014 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं कारागार मंत्री श्री राजेन्द्र चैधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश लोकतंत्र के महापर्व-लोकसभा चुनाव -2014 के दौर से गुजर रहा है। समाजवादी पार्टी इसमें कई मोर्चो पर लड़ रही है। एक ओर देश में यथास्थितिवादी और जातिवादी ताकतें हैं तो दूसरी ओर सांप्रदायिकता का जहर फैलाने वाली ताकतें भी अपनी साजिशों में लगी है। समाजवादी पार्टी का मानना है कि देश में विकास की प्रक्रिया बिना किसी बाधा के चलती रहे इसके लिए देश के सामाजिक ताना बाना में सामंजस्य और सौहार्द की निरंतर आवश्यकता है जो तत्व इसमें बाधक हैं और समाज को सांप्रदायिक आधार पर बाॅटने का काम कर रहे हैं, वे देष की एकता-अखण्डता के लिए खतरा हैं।
समाजवादी पार्टी का सांप्रदायिकता के खिलाफ संघर्ष का पुराना इतिहास है। श्री मुलायम सिंह यादव ने बराबर लोकतंत्र और धर्म निरपेक्षता की ताकतों को बढ़ाया है। वे आस्था से ऊपर संविधान को मानते हैं। सामाजिक न्याय और सामाजिक सद्भाव के लिए समर्पित रहे हैं। मो0 आजम खाॅ भी श्री मुलायम सिंह यादव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सांप्रदायकिता से लड़ते रहे हैं। उ0प्र0 में भाजपा पहले दिन से ही सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की कुचेष्टा करती रही है। कांगे्रस और बसपा उनका साथ निभा रही है।
चूंकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने अधिकांश पांच साल के चुनावी वायदे दो साल में पूरे कर दिए हैं। मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के प्रति जनता का भरोसा बढ़ता चला जा रहा है। इससे हताश निराश और कुठिंत तत्व समाजवाद के रथ के पहिए आगे बढ़ने से रोकने में लग गये हैं। श्री मुलायम सिंह यादव और श्री मो0 आजम खाॅ के बयानों केा तोड़ मरोड़ कर एक दूसरे ही ढंग से पेश करने की साजिशें चल पड़ी हैं। इन साजिशों में वे लोग शामिल हैं जिनकी जमीन खिसक रही है और जो हारे जुआरी की भूमिका में आ गए हैं।
चुनाव स्वतंत्र और निष्पक्ष ढंग से हो इसके लिए निर्वाचन आयोग जिम्मेदार है और उसे यह जिम्मेदारी बिना राग-द्वेष के निभानी चाहिए। भाजपा के अमित शाह लगातार संाप्रदायिकता की राजनीति कर रहे थे। उमा भारती और अमित शाह दोनों बराबर धमकी भरे बयान देते हैं कि चुनाव बाद उ0प्र0 की बहुमत की निर्वाचित सरकार गिरा दी जायेगी। नरेन्द्र मोदी कभी गुजरात के शेरों की बाते करते हैं, कभी आजम खाॅ की भैंसों की और अब उन्होंने ताना मारा है कि नेता जी उ0प्र0 में श्री अखिलेश यादव से सांड भी नहीं सम्हाले जा पा रहे हैं। वैसे तो यह उनका ओछापन ही है, लेकिन देश के बड़े पद के लिए यह मर्यादाहीन और छोटी हरकत है।
भाजपा के नेताओं की भाषा चुनाव के माहौल को बिगाड़ने और राजनीतिक प्रदूषण फैलाने वाली है। निर्वाचन आयोग पता नहीं क्यों भाजपा के बिगड़े नेताओं के इन बयानों का संज्ञान नहीं ले रहा है। एक बहुचर्चित उक्ति है कि ‘‘न्याय होने के साथ यह लगना भी चाहिए कि न्याय किया गया है।’’ आजम खाॅ साहब को नैसर्गिक न्याय के सिद्धांत के आधार पर अपनी सफाई का मौका तो मिलना ही चाहिए था। निर्वाचन आयोग को 5Û00 बजे तक उनको जबाव देना था पर  उससे भी वंचित कर उनको चुनाव प्रचार से बेदखल करना निर्वाचन आयोग की दुर्भाग्यपूर्ण कार्यवाही है। समाजवादी पार्टी की मंाग है कि लोेकतंत्र की सुरक्षा के लिए निर्वाचन आयोग अपने निर्णय पर पुनः विचार करें जिससे साम्प्रदायिक और धर्मनिरपेक्ष विचारों के अन्तर की स्पष्टता स्थापित हो सके।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

प्रदेश में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2014 में निष्पक्ष एवं शान्ति पूर्ण मतदान सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा चलाये गये

Posted on 15 April 2014 by admin

प्रदेश में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2014 में निष्पक्ष एवं शान्ति पूर्ण मतदान सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से फ्लाइंग स्क्वाड द्वारा चलाये गये अभियान में आज 71 अवैध असलहे, 106 कारतूस, तथा 13 बम बरामद किये गये। पुलिस मुख्यालय लखनऊ से प्राप्त सूचना के अनुसार अब तक कुल 3901 अवैध असलहे, 6483 कारतूस, 1283 किलो विस्फोटक के साथ 339 बम बरामद किये गये हंै। आयकर विभाग से मिली जानकारी के अनुसार अब तक कुल 10.82 करोड़ रूपये जब्त किये गये हैं।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री उमेश सिन्हा ने बताया कि प्रदेश में  कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा शांति पूर्ण मतदान सम्पन्न कराने के उद्देश्य से विगत चैबीस घण्टे में आबकारी, आयकर एवं पुलिस विभाग द्वारा की गयी कार्यवाही के तहत आज 5601 लीटर मदिरा जब्त की गई, जिसमें 5470 लीटर देशी, 131 लीटर विदेशी मदिरा शामिल है। इस प्रकार अब तक कुल 2,31,800 लीटर अवैध मदिरा जब्त की गयी है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बाराबंकी क्षेत्र से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया

Posted on 15 April 2014 by admin

बाराबंकी क्षेत्र से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी प्रियंका सिंह रावत ने क्षेत्र में जनसंपर्क किया उन्होंने जनता से  से मिलकर उनकी समस्याएं जल्द ही दूर करने का विश्वास दिलायाद्य प्रियंका सिंह ने बाराबंकी क्षेत्र के गांधी नगर बहुता श्रीकेशनपुरएरायपुरएएलोधीपुरएभिल्वल चौराहाएतावापुरकहारएलखौरा का भ्रमण किया  और नगर में आयोजित अम्बेडकर जयंती  कार्यक्रम में भी शिरकत की और वहां मौजूद सभी लोगो एवं कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी और इसके बाद एक चुनावी  सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका सिंह ने कहा कि अगर भाजपा की सरकार बनी तो कि क्षेत्र में महिलाओं के विकास और उनकी सुरक्षा के लिए काम करूंगी और क्षेत्र का पूर्ण विकास भी करूंगी

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

नन्द निकेतन नाका हिन्डोला। चेतना साहित्य परिषद के तत्वाधान में श्रंृगार विषयक समीक्षा काव्य गोष्ठी का आयोजन श्री जगमोहन नाथ कपूर ‘सरस‘ की अध्यक्षता एवं श्री रमा शंकर सिंह के कुशल संचालन में सम्पन्न हुआ।

Posted on 15 April 2014 by admin

नन्द निकेतन नाका हिन्डोला। चेतना साहित्य परिषद के तत्वाधान में श्रंृगार विषयक समीक्षा काव्य गोष्ठी का आयोजन श्री जगमोहन नाथ कपूर ‘सरस‘ की अध्यक्षता एवं श्री रमा शंकर सिंह के कुशल संचालन में सम्पन्न हुआ।
गोष्ठी का शुभारम्भ डा0 शिवभजन कमलेश ने अपने सरस श्रंृगारिक मातृ स्तवन से किया।
काव्य संध्या में प्रथम पुष्प के रुप में श्री धीरज मिश्र ने श्रंृगारिक दोहे एवं मुक्तक अर्पित किये।
सब  कहते हैं भूल  जा,  रोना है बेकार।
दिल कैसे भूले भला, पहला-पहला प्यार।।
श्री जगदीश शुक्ल  ने अपने काव्य पाठ में श्रंृगार की अद्भुत छटा बिखेरी-
चंचला कहूँ कि मृग नैनी नाम दूँ मैं तुझे कैसे कहूँ मोहिनी तू मन में समायी है।।
डा. आशुतोष वाजपेयी ने अप्रतिम छन्द सुनाकर श्रोताओं को मन्त्रमुग्ध कर दिया-
दिव्य है स्वयम्वर उषा के आगमन पूर्व, शशि संग मैं तो ससुराल चली जाऊँगी।।
डा. शिवभजन कमलेश ने अपने काव्य पाठ में श्रंृगार का ललाम गीत सुनाकर श्रोताओं को भाव विभोर कर दिया ।
राम-कसम बेरी के बेर, आओ गदराने लगे। फूूलों से लद गये कनेर, दिन हैं इतराने लगे।।
श्री भोलानाथ अधीर ने श्रृंगार की ग़ज़ल प्रस्तुत की।
बात जब भी शबाब तक पहुँची, घूम फिर कर शराब तक पहुँची।
काव्य संध्या के शिखर पर विराजमान गोष्ठी के अध्यक्ष श्री जगमोहन नाथ कपूर ‘सरस‘ ने समस्त कवियों को उनके सुन्दर एवं मधुर श्रृंगारिक काव्य पाठ के लिए साधुवाद दिया एवं स्वयं खूबसूरत अशआर पेश किये।
प्यार का व्याकरण नहीं होता,
किन्तु अन्तःकरण ज़रुरी है।
गोष्ठी में, श्री अशोक कुमार शुक्ल, श्री नवीन बैसवारी, श्री अरविन्द कुमार झा, श्री कृष्ण द्विवेदी द्विजेश, श्री राम शंकर वर्मा, श्री अनिल वर्मा, श्री बसन्त राम दीक्षित ‘बसन्त‘, श्री रमा शंकर सिंह, श्री आशिक रायबरेलवी, श्री कृष्णकान्त झा आदि कवियों ने अपने  अद्भुत काव्य पाठ से समस्त श्रोताओं को रससिक्त किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज कहा कि झांसी में पार्टी खनन माफियाओं व सत्तारूढ़ दल समाजवादी पार्टी के गुण्डों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है।

Posted on 15 April 2014 by admin

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने आज कहा कि झांसी में पार्टी खनन माफियाओं व सत्तारूढ़ दल समाजवादी पार्टी के गुण्डों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। उन्होनंे कहा अखिलेश सरकार के राज में खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गये है। कि न सिर्फ आम जनता बल्कि पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी इन खनन माफियाओं का शिकार बन रहे है। उन्होंने कहा पार्टी ने हमेशा जनता का न्याय व संरक्षण दिलाने के लिए संघर्ष किया है। डा0 बाजपेयी ने आज झांसी में पार्टी प्रत्याशी सुश्री उमा भारती के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
डा0 बाजपेयी ने जनता का आवहान किया कि वे देश में सुशासन व विकास के लिए भाजपा को वोट दे। उन्होने कहा कांगे्रस नीत गठबंधन वाली यूपीए सरकार घपलों-घोटालों और भ्रष्टाचार की जननी है। देश में बढ़ी मंहगाई व भ्रष्टाचार की मार से आम जनता कराह रही है। उन्होने कहा कांगे्रस के हाथों में देश सुरक्षित नहीं है। देश की आंतरिक व वाहय सुरक्षा पर लगातार खतरा बना हुआ है।
उन्होंने सपा-बसपा पर हमला करते हुए कहा कि कांगे्रस के संरक्षण में इन दोनों दलों ने उत्तर प्रदेश को लूने का काम किया है। एक तरफ बसपा शासनकाल में प्रदेश में भ्रष्टाचार के नये कीर्तिमान स्थापित हुए वहीं युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के राज में प्रदेश में फैली अराजकता व अपराध से आम जनता भयभीत है।
डा0 बाजपेयी ने कहा लोकसभा चुनाव में अपनी हार सुनिश्चित देखकर सपा-बसपा व कांगे्रस हताश व निराश है। इसीलिए इन तीनों दलों की तिकड़ी ने साम्प्रदायिक आधार पर धु्रवीकरण कराकर अपनी विजय का ताना-बाना शुरू किया है। लेकिन राज्य की जनता इनके मंसूबों को पूरा नहीं होने देगी।
डा0 बाजपेयी ने कहा देश में परिवर्तन की लहर चल पड़ी है। पार्टी का विजय रथ अब रूकने वाला नही है। लोकसभा चुनाव बाद केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

संभल लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार शफीकुर रहमान बर्क के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने

Posted on 15 April 2014 by admin

संभल लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार शफीकुर रहमान बर्क के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने आज कहा कि साम्प्रदायिकता की राजनीति करने वाली भाजपा का हमने पहले भी विनाश किया है, और फिर उसका विनाश करेंगे। भाजपा के लोग झूठा प्रचार कर रहे हैं कि देश में चारों तरफ उसकी लहर है। देश में कहीं भी भाजपा की लहर नहीं है। भाजपा की जो लहर दिखाई पड़ रही है वो मीडिया की बनाई हुई है। भाजपा अपना चुनाव मीडिया के जरिए लड़ रही है जबकि सपा अपना चुनाव  कार्यकर्ताओं के बलबूते लड़ रही है। उन्होंने कहा कि हम रैलियों के मुकाबले में भाजपा को पहले ही हरा चुके हैं। अब चुनाव में भी भाजपा को हराएंगे।  समाजवादी पार्टी अकेले भाजपा को रोकेगी। मोदी साहब चाहे जितनी मेहनत कर लें, उनका प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं होगा। चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे।
सपा प्रमुख ने कहा कि नरेंद्र मोदी का गुजरात मॉडल देश की जनता के साथ धोखा है। सच्चाई यह है कि गुजरात विकास के मामले में बहुत पीछे हैं। गुजरात की नदियां देश में सबसे ज्यादा गंदी हैं। गुजरात की 90 फीसदी महिलाएं और 89 फीसदी पुरुष मजदूर असंगठित क्षेत्र में काम कर रहे हैं। गुजरात की 50 फीसदी महिलाएं कुपोषण की शिकार हैं। क्या मोदी बताएंगे कि उत्तर प्रदेश की तरह उनके राज्य में सभी मरीजों का मुफ्त इलाज, कन्या विद्या धन योजना, 108 एंबुलेंस सेवा योजना, गर्भवती महिलाओं के लिए 102 विशेष एंबुलेंस सेवा योजना, लैपटॉप वितरण योजना, बेरोजगारी भत्ता योजना, किसानों के लिए नहरों और सरकारी नलकूपों से सिंचाई की मुफ्त योजना लागू है।
श्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि मोदी को गुजरात में ये योजनाएं लागू करने में 20 साल लग जाएंगे जबकि उत्तर प्रदेश की सपा सरकार ने ये सभी योजनाएं महज दो साल में लागू की हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार की नीति और नीयत साफ है। हमने जनता से जो वादे किए थे, सभी को पूरा कर दिया है। सपा प्रमुख ने कहा कि अगले शिक्षण सत्र से उत्तर प्रदेश में संपूर्ण पढ़ाई मुफ्त होगी। केंद्र में तीसरे मोर्चे की सरकार बनते ही पूरे देश में संपूर्ण पढ़ाई और मरीजों के गंभीर से गंभीर रोगों के मुफ्त इलाज की योजना को लागू कर दिया जाएगा। लोग शिक्षित और स्वस्थ होंगे तो देश मजबूत होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याषियों को जिताने की अपील की और मतदाताओं को साम्प्रदायिकता के खतरे से सावधान रहने का आह्वान किया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने

Posted on 15 April 2014 by admin

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव ने श्री हाजी वासिक वारसी, शाह वारिस भवन देवा शरीफ बाराबंकी को समाजवादी पार्टी की राज्य कार्यकारिणी में सचिव नामित किया है। उम्मीद की गई है कि श्री वारसी के सहयोग से समाजवादी पार्टी का संगठन उत्तर प्रदेश में मजबूत होगा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव 15 अपै्रल, 2014 को रामपुर, पीलीभीत और शाहजहाॅपुर में समाजवादी पार्टी के

Posted on 15 April 2014 by admin

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव 15 अपै्रल, 2014 को रामपुर, पीलीभीत और शाहजहाॅपुर में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों क्रमशः श्री नसीर अहमद खाॅ, श्री बुद्धसेन वर्मा और श्री मिथलेश कुमार के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। 16 अपै्रल, 2014 को श्री मुलायम सिंह यादव मथुरा में श्री चंदन ंिसह, फतेहपुर सीकरी में श्रीमती रानी पक्षालिका सिंह तथा आगरा मंे श्री महराज सिंह धनगर के पक्ष में सभाएं करेंगे।
15 अपेै्रल, 2014 को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 11Û15 बजे यामीन के प्लाट पर अहरो रेाड, तह0 बिलासपुर, रामपुर मे श्री नसीर अहमद खाॅ, 12Û45 बजे किसान इंटर कालेज का मैदान, गजरौला, पीलीभीत में श्री बुद्धसेन वर्मा तथा 2Û05 बजे जी0एफ कालेज का मैदान, शाहजहाॅपुर मेें श्री मिथलेश कुमार को जिताने के लिए मतदान की अपील करेंगे।
दिनांक 16 अपै्रल, 2014 को 10Û50 बजे जय गुरू देव आश्रम का मैदान, मथुरा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी श्री चंदन सिंह, 12Û00 बजे फतेहाबाद बाईपास में खेत का मैदान में श्रीमती रानी पक्षालिका सिंह और 1Û00 बजे तारघर का मैदान, आगरा में श्री महाराज ंिसह धनगर के पक्ष में चुनावी सभाएं करेंगे।

मा0 मुख्यमंत्री जी का कार्यक्रमः-
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव 15 अपै्रल, 2014 को 10Û50 बजे नगर पालिका क्रीड़ा स्थल का मैदान, सिंकदराराऊ में हाथरस लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री रामजी लाल सुमन, 11Û50 बजे विद्याराम इंटर कालेज का मैदान, फरिहा में फिरोजाबाद से प्रत्याशी श्री अक्षय यादव 1Û10 बजे गाॅधी इंटर कालेज का मैदान, जैथरा में फर्रूखाबाद से प्रत्याशी श्री रामेश्वर ंिसह यादव और 2Û05 बजे नानू पुल के पास का मैदान, अलीगढ़ में हाथरस क्षेत्र के प्रत्याशी श्री रामजीलाल सुमन के पक्ष में चुनावी सभाएं करेेंगे।
16 अपै्रल, 2014 को श्री अखिलेश यादव 10Û50 बजे आदर्श विद्यालय, एत्मादपुर आगरा में श्री महाराज सिंह धनगर, 12Û05 बजे इंटर कालेज का मैदान, पटियाली में एटा से प्रत्याशी श्री देवेन्द्र सिंह के पक्ष में सभाएं करेंगे। श्री यादव 1Û50 बजे भावत रोड तिराहा, कुर्रा और 2Û00 बजे नरसिंह इंटर कालेज का मैदान, करहल में मैनपुरी से लोकसभा प्रत्याशी श्री मुलायम सिंह यादव के लिए 02 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

श्रीमती सोनिया गांाधी ने किया संविधान से खिलवाड, रद्द किया जाए नामांकनः अजय अग्रवाल

Posted on 15 April 2014 by admin

रायबरेली से भाजपा प्रत्याषी अजय अग्रवाल ने सोनिया गांधी का नामांकन रद्द करने की मांग करते हुए कहा है कि भारत के भविश्य के साथ खिलवाड करने, देष को आर्थिक और विकास की पटरी से उतारने के लिए समूचा देष कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को माफ नहीं कर सकता है।
समूचा देष ही नहीं दुनिया भर में मनमोहन सिंह को सबसे कमजोर प्रधानमंत्री बताया गया इससे उन देष युवाओं का षर्म से सिर झुक गया जो दिन रात मेहनत कर दुनिया में देष का नाम रोषन कर रहे हैं। लेकिन श्रीमती सोनिया गांधी ने पूरी सरकार को रिमोट से चलाया और भ्रश्टाचार को होते हुए देखा।
प्रधानमंत्री को देष में सर्वोच्च कार्यवाहक षक्तियां संविधान से इस देष की जनता से प्रदान होती हैं। लेकिन श्रीमती सोनिया गाध्ंाी ने संविधान की धज्जियां उड़ाते हएु प्रधानमंत्री के कामकाज में बाधा पहुंचाई। इस असंवैधानिक कार्य के लिए रायबरेली की जनता सोनिया गांधी को नकार रही है।
अजय अग्रवाल ने भारतीय चुनाव आयोग से मांग की है कि स्वतः संज्ञान लेते हुए सोनिया गाध्ंाी का नामांकन रद्द करे ताकि उनके सभी कार्यकलापों की जांच हो सके। अजय अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की पुस्तक द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि इस पुस्तक के बाद साफ हो गया है कि देष के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार श्री नरेंद्र मोदी की बात पर मुहर लगी है क्योंकि वह पहले ही कहते हैं कि देष को लूटने में श्रीमती सोनिया गांधी की भागीदारी है और प्रधानमंत्री व देष की सरकार को वे रिमोट से चला रही हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

उत्तर प्रदेश में चल रहे लोकसभा चुनाव में कंाग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं स्टार प्रचारक कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में

Posted on 15 April 2014 by admin

उत्तर प्रदेश में चल रहे लोकसभा चुनाव में कंाग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं स्टार प्रचारक कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में व्यापक जनसमर्थन जुटाने एवं विजयी बनाने के उद्देश्य से दिनांक 15, 16 एवं 17अप्रैल को विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में कंाग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित विशाल चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
यह  जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन सत्यदेव त्रिपाठी ने बताया कि अखिल भारतीय कंाग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी कल दिनांक 15अप्रैल को आगरा में तथा दिनांक 16अप्रैल को बांदा एवं उन्नाव में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित विशाल चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।
इसी प्रकार कल दिनांक 15अप्रैल को ही श्री राजबब्बर रामपुर, आंवला, लखीमपुरखीरी एवं इटावा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित विशाल चुनावी जनसभा को  सम्बोधित करेंगे।
श्री त्रिपाठी ने बताया कि उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ0 निर्मल खत्री, सांसद कल दिनांक 15अप्रैल को फैजाबाद संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगे तथा दिनांक 17अप्रैल को श्री अजय राय, वाराणसी संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2014
M T W T F S S
« Mar   May »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
282930  
-->









 Type in