Archive | May 15th, 2019

प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा की प्रेसवार्ता के मुख्य विन्दु

Posted on 15 May 2019 by admin

01ऽ अब तक हुए छः चरणों के मतदान में प्रधानमंत्री मोदी जी की लहर चली है जो विपक्षियों की धबराहट और असंतोष का कारण बनी है।
ऽ विपक्ष को जब ऐनकेन प्रकरण अपनी सत्ता में काबिज होने की आकांक्षा समाप्त होते दिखी तो विपक्ष ने नए-नए हथकण्डे अपनाना शुरू किया।
ऽ मा. अमित शाह जी के रोड-शो में टीएमसी के अराजक तत्वों के द्वारा ममता बनर्जी के इशारे पर जो हिंसा की गई, लोकतांत्रिक परम्पराओं में इतना अराजकता का माहौल कभी नहीं रहा।
ऽ 23 मई जैसे-जैसे नजदीक आ रही है मायावती जी व अखिलेश जी की बैचेनी बढ़ती जा रही है।
ऽ मायावती जी ने शब्दों का संयम तोड़ते हुए प्रधानमंत्री जी पर व्यक्तिगत आक्षेप लगाकर यह दर्शाया है कि उनकी हताशा इस कदर बढ़ गई है कि वह 23 मई को आने वाले परिणाम का भी इंतजार नहीं करना चाहती।
ऽ इस चुनाव में सपा-बसपा व उनकी बी-टीम कांग्रेस का पराभव हुआ है और अब तक की सबसे बड़ी हार उन्हें मिलने वाली है।
ऽ सपा-बसपा व कांग्रेस राजनीतिक रूप से कमजोर हुए है लेकिन उन्हें सलाह है कि वह संयम न खोएं।
ऽ सपा-बसपा व कांग्रेस हताशा के दौर से गुजर रहे है। इसी का प्रतिफल है कि रायबरेली में इन लोगों ने किसी भी प्रकार से सत्ता पर काबिज रहने की अपनी मूल प्रवृत्ति के अनुरूप काम किया है जिसमें उनकी नेता प्रियंका जी का भी इशारा रहा है।
ऽ कांग्रेस ने जिस प्रकार से जिला पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा पर जो आरोप लगाये है वह निराधार है। योगी जी की सरकार जबसे बनी है इन दो वर्षों में एक भी उदाहरण ऐसा नहीं मिलता है जब हमारी सरकार ने किसी भी प्रकरण या घटना पर पक्षपात किया हो।
ऽ रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कांग्रेस के ही दो गुटो में शुरू से मतभेद रहे है और उनकी आपसी रस्साकशी के दौरान कुछ घटनाएं घटी।
ऽ कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मण्डल घटना घटने से पहले जिलाधिकारी से मिलने गया था और उन्होंने जहां-जहां सुरक्षा की बात बताई पुलिस ने समुचित सुरक्षा की व्यवस्था की और तीन कम्पनी पीएसी नियुक्त की गई। वहां कोई घटना न घटे इसलिए जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क रहा।
ऽ कांग्रेस विधायक के द्वारा एक काफिले में पहुंचने में तेज गति से चल रही गाड़िया आपस में टकराई और एक स्कूटर भी सामने आया जिससे यह दुर्घटना घटी और इस दुर्घटना के कारण उनकी गाड़ी पलटी और उसमें से कुछ लोगों को चोटें भी आई। जिला प्रशासन ने घायलों के उपचार की व्यवस्था की।
ऽ इस घटना की कुछ लोग एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे, उनके द्वारा दर्ज कराई गई सुचना के आधार पर जिला प्रशासन ने एफआईआर दर्ज की और घटना की मजिस्ट्रेट जांच का भी आदेश किया गया।
ऽ कांग्रेस का यह मिथ्या प्रचार है कि जिला प्रशासन और प्रदेश सरकार काम नहीं कर रही है। कांग्रेस स्वयं के आतंरिक विरोध को भाजपा का नाम लेकर दुष्प्रचारित करने का काम कर रही है।
ऽ कांग्रेस की मानसिकता शुरू से ही खरीद फरोख्त की रही है और वह उसी के बल पर सत्ता पर काबिज होने का सपना देखती रही। रायबरेली में भी इस प्रकार का कृत्य करने पर उनके आपसी मतभेदों के कारण कुछ घटनाएं घटी।
ऽ योगी सरकार की नीति निष्पक्ष रहने की रही है और वह उस पर अमल करती है।
ऽ रायबरेली में दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ सूचनाएं आई है। मजिस्ट्रेट जांच में जो भी दोषी होगा उसको दण्डित किया जायेगा।
ऽ एक पक्ष का यह भी कहना है कि अपने पक्ष में मतदान के लिए सदस्यों को जबरन उठाकर मध्यप्रदेश तक ले जाया गया और कांग्रेस के बड़े नेता के होटल में उन्हें रखा गया।
ऽ दूसरे पक्ष का आरोप है जिसमें उन्होंने टोल टैक्स पर घटना का वर्णन किया है। वहां पर सीसीटीवी फुटेज मौजूद है। जिला प्रशासन ने इस घटना की जांच के लिए पांच टीमे गठित की है और कई जगह दबिश भी दी गई है। दोनो पक्षों के अपने-अपने कथन है, जिला प्रशासन निष्पक्षता से जांच कर रहा है।
ऽ इस पूरे घटनाक्रम में न जिला प्रशासन का कोई रोल है न प्रदेश सरकार का।
ऽ प्रियंका जी कांग्रेस की बड़ी नेता है, यह अलग बात है कि उनको चुनाव में इतना घूमने फिरने के बाद भी निराशा मिल रही है यह उनकी पार्टी के संगठन का और उनका अपना दोष है। लेकिन लोकसभा चुनाव को छोड़कर वह जिस तरह रायबरेली की गुटबाजी में इनवाॅल्व हुई है यह समक्ष से परे है।
ऽ प्रियंका जी को निश्चिंत रहना चाहिए, प्रदेश सरकार किसी भी दोषी को बख्शने वाली नहीं है। उनको यह जानना चाहिए कि योगी जी की सरकार किसी से दुराव नहीं रखती है।
ऽ घटना के तुरंत बाद मुख्यमंत्री जी के कहने पर कमिश्नर और पुलिस महानिरीक्षक रायबरेली पहुंचे और उन्होंने सभी पक्षों को सुना जिसके आधार पर कह सकते है कि जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव से जिनका संबंध है ऐसे कांग्रेस के ही दोनों गुटों का यह मामला है।
ऽ कांग्रेसी हाताश इसलिए है कि पहले सपा-बसपा ने उन्हें नकारा और अब अन्य क्षेत्रीय दल भी उन्हें नकार रहे हैं, इसलिए सारी हाताश निराशा को उ0प्र0 में जाहिर करके मीडिया में बने रहना चाहते है।
ऽ इस घटना से न हमारे एमएलसी का कोई लेना देना है और न ही हमारी सरकार का कोई लेना देना है। यह घटना शुद्ध रूप से कांग्रेस के दो गुटो का आपसी अन्तद्र्वंद है।
ऽ कांग्रेस को आपातकाल वाली मनोवृत्ति से बाहर आना चाहिए जिसमें वह हर हाल में सत्ता में काबिज होना चाहती है और उसकेक लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है।

Comments (0)

भाजपा ने बंगाल में राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अमित शाह के रोड-शो पर किये गये हमले के विरोध में मौन जुलूस निकाला

Posted on 15 May 2019 by admin

लखनऊ 15 मई 2019, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अमित शाह जी के रोड-शो के दौरान बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किये जाने के विरोध में भाजपा प्रदेश मुख्यालय से गांधी प्रतिमा, हजरतगंज, लखनऊ तक मौन जुलूस निकाला गया।08
भाजपा ने ममता बनर्जी की हिंसात्मक एवं दमनात्मक राजनीति के विरोध में काली पट्टी बांधकर मौन जुलूस निकाला। हाथो में तख्तियां लिए भाजपा कार्यकर्ता ‘दीदी तेरी दादागिरी नहीं चलेगी’ के साथ आगे बढ़े। प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर एवं प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने जुलूस का नेतृत्व किया।
प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर ने जुलूस के पश्चात कहा कि अब तक के इतिहास में किसी भी राजनैतिक दल द्वारा हिंसा का ऐसा ताण्डव पहली बार किया गया। ममता बनर्जी को अपने तिलस्म टुटने का आभास हो चुका है और यही कारण है कि वह अब बौखला चुकी है। लम्बे समय से गुण्डों और माफियाओं को संरक्षण देकर दहशत से सरकार चलाने वाली ममता दीदी को बंगाल की जनता सबक सिखाने का फरमान जारी कर चुकी है। 23 मई को आने वाले नतीजे बंगाल में नव अरूणोदय बनकर आयेंगे, जो ममता सरकार को हिलाने का काम करेंगे। ममता दीदी अगर यह सोचती है कि उनके हमला करवाने से मा. अमित शाह जी शांत होकर घर बैठ जायेंगे तो यह उनकी बड़ी भूल है। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता तुष्टीकरण और माफिया के दम पर चल रही तृणमूल सरकार को तृण की तरह उखाड़ फेकने का संकल्प ले चुका है।
प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने कहा कि बांगलादेशी घुसपैठियों के दम पर अपनी राजनैतिक विसात बिछाने वाली ममता बनर्जी को यह एहसास हो चुका है कि बंगाल की जनता राष्ट्रवाद के पथ पर आगे बढ़ चुकी है और वह ममता के साम्राज्य को धूल में मिलाकर दम लेगी। पहले सीपीएम और अब तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल को बांगलादेशी घुसपैठियों की आरामगाह बना दिया। मा. मोदी जी और मा. अमित शाह जी तुष्टीकरण, वंशवाद, जातिवाद, गुण्डागर्दी, माफियागीरी की राजनीति को समाप्त करके सबका साथ-सबका विकास के अन्त्योदय संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे है। ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस या सपा-बसपा व कांग्रेस के किसी भी हमले से न तो भाजपा अपने पथ से हटेगी न ही हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अमित शाह जी हटेंगे और न ही भाजपा का कोई कार्यकर्ता डरने या हटने वाला है। अब हटेगी तो बस बंगाल की दमनकारी, व अत्याचारी सरकार।
इस दौरान प्रमुख रूप से क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी, मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे, आलोक अवस्थी, प्रदेश मीडिया संपर्क प्रमुख तरूणकांत त्रिपाठी, डा0 अरूणकांत त्रिपाठी, सह मुख्यालय प्रभारी चैधरी लक्ष्मण सिंह, अतुल अवस्थी, क्षेत्रीय मंत्री जयति श्रीवास्तव, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी राजेश मिश्रा डाक्टर, लखनऊ महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा, कमेश्वर मिश्रा, महानगर उपाध्यक्ष अशोक तिवारी, महानगर महामंत्री त्रिलोक सिंह अधिकारी, पुष्कर शुक्ला, अंजनी श्रीवास्तव, राम अवतार कनौजिया, महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष जया शुक्ला, नीरज कटियार, सौरभ बाल्मीकि, सुशील तिवारी, साधना वर्मा, सुखविन्दर सोम, राजू मिश्रा, जितेन्द्र सिंह, संजय गुप्ता सहित सैकड़ो की संख्या में लोग से उपस्थित रहे।

Comments (0)

अगर काम बोलता था क्यों करना पड़ा सपा को बसपा से गठबंधन - केशव प्रसाद मौर्य

Posted on 15 May 2019 by admin

बीजेपी को चुनकर आप आने वाली दस पीढ़ी को सुधारने का करेंगे काम

जब तक देश में गरीबी रहेगी तब तक कांग्रेस और गठबंधन की चलेगी दुकान

मौनी सरकार के समय में जनता नहीं जानती थी सेना की स्ट्राइक का मतलब

लखनऊ 15 मई 2019, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को सलेमपुर लोकसभा सीट के प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा के पक्ष में भाटपार रानी और बेल्थरा रोड में विजय संकल्प रैली में कहा कि यूपी में पिछले दो साल से बुरे दिन चले गए है। पिछले 15 साल तक हमारी यूपी की जनता ने जो दंश झेला उसका बदला 2017 में कमल का फूल उत्तरप्रदेश में खिलाकर पूरा किया। आप लोगों ने ही पहले 2014 में कमल खिलाकर केंद्र में मोदी सरकार बनाई और 2017 में 325 विधायक भेजकर यूपी की सत्ता में भाजपा को लाने में मदद की। आज प्रदेश खुशहाली की राह पर चल रहा है। अब प्रदेश में विकास की बहार योगी जी के नेतृत्व में चल रही है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता के बुरे दिन चले गए है। प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ करने से लेकर अन्य काम हमने किए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इसको और आगे बढ़ाते हुए प्रदेश के सभी किसानों के खाते में हर साल 6 हजार रुपये भेजने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आप लोग 19 मई को जाकर कमल का बटन दबाइएगा। आपकी तरफ से दबाया गया कमल का बटन बीजेपी को सरकार बनाने में मदद करेगा। अगर बीजेपी सरकार बनती है तो आपकी आने वाली दस पीढ़ी को सुधारने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में मोदी जी ने 60 साल के बराबर काम किया है और आगे 100 साल के बराबर काम करेंगे।
सपा वाले बसपा को छोटा करना चाहते हैं और बसपा वाले सपा को छोटा करना चाहते हैं। ये दोनों ही आपस में खींचातनी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मायावती चाहती है कि अखिलेश न बढ़ पाएं और मायावती चाहती है कि अखिलेश न बढने पाए। इस बार फिर से यह लोग केंद्र में सरकार बनाने का सपना देख रहे हैं। यह लोग भले ही सपना देख रहे हो लेकिन जनता ने शोषण का बदला लिया है। उन्होंने कहा कि 2017 में मायावती जी यूपी में सत्ता बनाने का ख्वाब देख रही थी, लेकिन महज 19 सीटों पर रह गई। जनता सब समझ रही है जनता ने इन्हें दूध की मक्खी की तरह बाहर फेंकने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने किसानों और गरीबों का अच्छी तरह से ख्याल रखा है। उन्होंने कहा कि कभी मेरा भी मकान कच्चा था और बारिश के समय में क्या दिक्कत होती है उसको गरीब घर से प्रधानमंत्री बनने वाले मोदी जी जानते हैं, इसलिए उन्होंने संकल्प किया है कि 2022 तक हर गरीब को पक्की छत मिलेगी।
उन्होंने कहा कि मोदी जी गरीबी मिटाना चाहते हैं, लेकिन विपक्षी लोग चाहते हैं कि देश में गरीबी बनी रहे। इन लोगों को मालूम है कि जब तक देश में गरीबी रहेगी तब तक कांग्रेस और गठबंधन की दुकान चलेगी। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा को मालूम है जब तक प्रदेश में गरीबी रहेगी और जातीय समीकरण रहेगा, तब तक इनकी दुकान चलती रहेगी। यह जानते हैं कि अगर देश से गरीबी और जातिवाद खत्म हो जाएगा, तो इनकी दुकान पर ताला लग जाएगा, इसलिए इन विरोधियों में खलबली मची हुई है। मोदी जी के नेतृत्व में 23 मई को सरकार बनते ही भ्रष्टाचारियों से एक-एक पैसा वसूला जाएगा। उन्होंने कहा कि 19 मई को आप कमल का बटन दबाइएगा। इस बार इतना बटन दबाइएगा विपक्षियों के होश उड़ जाएं। उन्होंने कहा कि महज 4 प्रतिशत बचे विरोधियों के लिए मोदी सरकार ने आयुष्मान योजना के तहत इलाज करवाने की सुविधा उपलब्ध कराई है।
डिप्टी सीएम ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कहते हैं कि उनका काम बोलता है। अगर इनका काम बोल रहा था तो फिर आखिर क्यों इन्होंने गठबंधन किया। उन्होंने कहा कि जनता समझ रही है जो अपने पिता और चाचा का नहीं हुआ वह आखिर क्या नकली बुआ का होगा ? उन्होंने कहा कि एक ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव और एक ने अपने गुरु कांशीराम का अपमान किया है। इन लोगों को जनता माफ नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि इन लोगों का गठबंधन पूरी तरह से विफल रहने वाला है। उन्होंने कहा कि मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने के लिए मुलायम सिंह यादव ने आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा भरोसे की पार्टियां नहीं है। प्रदेश में कांग्रेस का अस्तित्व बिल्कुल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी अब भविष्य में कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के लिए चुनाव प्रचार कर रही है। वह यूपी में अपनी पार्टी को जिताने के लिए नहीं आई है बल्कि अपनी वैल्यू बढ़ाने आई है।
बीजेपी पार्टी के बारे में उन्होंने कहा कि यह ऐसी पार्टी है, यहां पर किसी भी सामान्य कार्यकर्ता को बड़े पदों पर बैठाया जा सकता है। उन्होंने स्वयं का उदाहरण देते हुए कहा कि मैं भी एक साधारण कार्यकर्ता रहा हूं और पार्टी ने मुझे उत्तर प्रदेश का उपमुख्यमंत्री तक बनाया है। यह ऐसी पार्टी है जो कि अपने साधारण कार्यकर्ता को देश का पहला नागरिक अर्थात् राष्ट्रपति तक बना सकती है। उन्होंने कहा कि ऐसे व्यक्ति को बीजेपी ने राष्ट्रपति बनाया जो कि अनुसूचित जाति से आते है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह ऐसी पार्टी जहां पर हर व्यक्ति का ध्यान में रखा गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग 19 मई तक इतनी मेहनत कीजिएगा कि एक भी वोट कांग्रेस और गठबंधन को न जाने पाए। इस बार इनकी यहां से जमानत जब्त होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता के बीच में जाकर बताइए कि सबका साथ-सबका विकास किया है।
डिप्टी सीएम ने कहा कि पहले सेना पर हमले होने के बाद किसी तरह की छूट नहीं थी। पहले मौनी बाबा के पास सेना के लोग फोन करते थे तो वह कहते थे कि पहले हम अमेरिका से पूछ ले, अब ऐसा नहीं है। मोदी जी ने कह रखा है कि पहले गोली मत चलाना लेकिन अगर कोई गोली चलाए तो फिर गोली का जवाब गोला के रूप में देने का काम करना। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में जनता ने यह जाना आखिर सेना की स्ट्राइक क्या होती है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने पहले सर्जिकल स्ट्राइक और फरवरी में एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। यही नहीं मोदी जी ने बालाकोट हमले के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराकर एक-एक आतंकवादियों को सबक सिखाने का काम किया है। मोदी जी का सिद्धांत है कि वह किसी को छेड़ते नहीं, लेकिन जो छेड़ते है फिर उसको छोड़ते भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार उसी पाकिस्तान का हाथ मजबूत करने में जुटी हुई हैं।

Comments (0)

मैं प्रण लेकर आया था कि अनुमति मिले या न मिले मगर आज मैं बंगाल में सभा जरूर करूंगा - योगी आदित्यनाथ

Posted on 15 May 2019 by admin

ममता के पाले हुए गुंडों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला करवाकर लोकतंत्र के एक काले अध्याय की शुरुआत की है

जो सरकार बंगाल के लोगों की नहीं सुनती उसे वोट लेने का अधिकार भी नहीं है

पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार आती है तो टीएमसी के गुंडों को भी गोली ही मिलेगी

टीएमसी सरकार ने शारदा चिट फंड के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई को हड़प लिया

पूरे देश में 6 चरणों के चुनाव हुए कहीं हिंसा नहीं हुई मगर पश्चिम बंगाल में हर चरण में टीएमसी के गुंडों ने अराजकता फैलाई

लखनऊ 15 मई 2019, बारासात (पश्चिम बंगाल), कोलकाता। बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल पहुंचे। योगी जी पश्चिम बंगाल में बारासात और कोलकाता में जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे। सीएम ने कहा कि मेरी सभाओं को पहले अनुमति दी और फिर कैंसिल कर दी, लेकिन मैं प्रण लेकर आया था कि अनुमित मिले या न मिले मगर आज मैं बंगाल में सभा जरूर करूंगा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि ममता के पाले हुए गुंडों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला करवाकर लोकतंत्र के एक काले अध्याय की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि याद रखना ये हमला टीएमसी के ताबूत में आखिरी कील साबित होने जा रहा है। ममता सरकार की एक्सपाइरी डेट करीब है। उन्होंने कहा कि जो लोग टीएमसी की सरकार को प्रश्रय दे रहे हैं, वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। जो सरकार बंगाल के लोगों की नहीं सुनती उसे वोट लेने का अधिकार भी नहीं है।
योगी जी ने कहा कि दीदी को दंगा कराने से फुर्सत ही नहीं तो वो बंगाल के किसानों के बारे में क्या सोचेंगी? उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों को चार हजार रुपये की दो किश्तें मिल चुकी हैं। मगर दीदी नहीं चाहती कि बंगाल के किसानों का भला हो। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी का बढ़ता हुआ जनाधार देखकर ममता और उसके गुंडे बौखला गए हैं। योगी जी ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में जिनके द्वारा गुंडा टैक्स वसूला जाता था, उन्हें हमने गोली दी। ठीक इसी तरह पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार आती है तो टीएमसी के गुंडों को भी गोली ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को यूपी में आकर व्यवस्था देखनी चाहिए। जनता इनके काले कारनामों की वजह से टीएमसी को ठुकरा रही है।
योगी जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल के लोगों के साथ मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि राम नाम से ममता को चिढ़ है, वो बंगाल के लोगों की आस्था पर चोट करती हैं। टीएमसी सरकार ने शारदा चिट फंड के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई को हड़प लिया। उन्होंने कहा कि ममता ने जब मुहर्रम के चलते दुर्गा पूजा पर रोक लगाई तो यहां के हाईकोर्ट ने कहा कि जैसा यूपी में हुआ वैसे ही यहां भी कार्यक्रम को संपन्न काराओ।
योगी जी ने कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर हम लोगों के भी पूजनीय हैं। वो एक महापुरुष हैं, जिनका सम्मान पूरा भारत करता है। बंगाल में हिंदुओं का शोषण हो रहा है, जगह-जगह दंगे हो रहे हैं। ममता सरकार ने अपने पाप को छिपाने के लिए अपने गुंडों को भेजकर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को मोहरा बनाने का कुत्सित प्रयास किया है, जिसे बंगाल की जनता भलीभांति जानती है। उन्होंने कहा कि बंगाल के अंदर जय श्री राम के नारे प्रतिबंधित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 6 चरणों के चुनाव हुए कहीं हिंसा नहीं हुई मगर पश्चिम बंगाल में हर चरण में टीएमसी के गुंडों ने अराजकता फैलाई। योगी जी ने पीएम की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी के कारण वैश्विक मंच पर अजहर मसूद को आतंकवादी घोषित किया गया। पीएम मोदी ने किसी योजना के लाभ के लिए कभी किसी की कोई जाति धर्म संप्रदाय नही देखा तो वोट भी पीएम मोदी को मिलना चाहिए।

Comments (0)

प्रधानमंत्री मा. नरेन्द्र मोदी 16 मई को मऊ, चंदौली व मिर्जापुर में विजय संकल्प रैलियों को करेंगे संबोधित

Posted on 15 May 2019 by admin

लखनऊ 15 मई 2019, प्रधानमंत्री मा. नरेन्द्र मोदी जी 16 मई को घोसी, चंदौली एवं मिर्जापुर लोकसभाओं में विजय संकल्प रैलियों में विजय का शंखनाद करेंगे। मा. मोदी जी सुबह 9 बजे घोसी लोकसभा के भुजौटी, मऊ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद सुबह 10.30 बजे शहीद स्थल के निकट धानापुर चंदौली में विजय संकलप रैली को संबोधित करेंगे। जबकि सुबह 11.30 बजे ग्राम बरकछा कलां, राबर्टसगंज रोड, तहसील सदर, मिर्जापुर में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2019
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in