Archive | May 12th, 2019

गरीबों के मकान कभी नहीं बनाए मगर बुआ-बबुआ ने सरकारी पैसे से बड़े-बड़े बंगले जरूर बनवा लिए - योगी आदित्यनाथ

Posted on 12 May 2019 by admin

आजादी के बाद पहली बार पीएम मोदी ने दिलाया मुसहर और वनटांगिया समुदाय को सम्मान

सरकारी टोंटी तक चुरा ले गया बबुआ, सरकारी धन का जमकर दुरुपयोग किया

लोगों को अंधेरे में रखा क्योंकि “चोरों को चांदनी अच्छी नहीं लगती”

एक दलाल जेल में बंद हुआ है, वैसे ही आने वाले समय में बहुत सारे दलाल जेल में बंद होने वाले हैं

भारत को बढ़ता देख सपा-बसपा परेशान हो रहे हैं

लखनऊ 12 मई 2019, कुशीनगर/घोसी/गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कुशीनगर, घोसी और गोरखपुर में जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट देने की अपील की और साथ ही सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने कभी जनहित का कोई कार्य नहीं किया। इन लोगों ने जनता को अंधेरे में रखा क्योंकि चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती।
योगी जी ने तंज कसते हुए कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बंगला खाली हुआ तो बबुआ सरकारी टोंटी तक चुरा ले गया। इन लोगों ने सरकारी धन का जमकर दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने लोगों के संसाधनों पर डकैतियां डाली हैं। गरीबों का मकान कभी नहीं बनाया मगर सरकारी पैसे से बुआ और बबुआ ने बड़े-बड़े बंगले जरूर बनवा लिए। योगी जी ने विकास यात्रा का उल्लेख करते हुए कहा कि हमने सुरक्षा और स्वच्छता दोनों की व्यवस्था की। सपा-बसपा सरकार के कार्यकाल में फले-फूले भू-माफियाओं के कब्जे से 54 हजार हेक्टेअर भूमि खाली करवाकर उन जमीनों पर स्कूल अस्पताल, गौशाला बनाने का कार्य प्रारंभ हुआ और इसके अतिरिक्त जमीनों के पट्टे भी गरीबों को दिए गए।
योगी जी ने आतंकवाद और पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी उत्तर प्रदेश के संसदीय क्षेत्र में भाषण कर रहे हैं और पसीना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का छूट रहा है। एक दलाल जेल में बंद हुआ है, वैसे ही आने वाले समय में बहुत सारे दलाल जेल में बंद होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में आतंकियों को पूरी तरह से समाप्त करना है। योगी जी ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत को बढ़ता देख सपा-बसपा परेशान हो रहे हैं, पीएम मोदी ने सबका साथ लेकर सबका विकास किया है। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ मामा जेल गए हैं। इन्हें ये भी भय है कि कहीं मामा के साथ हम भी जेल न चले जाएं। सीएम ने कहा कि एक बार फिर से जाति की राजनीति करने वाले आपके सामने आये हैं, लेकिन आप सब से ये अपील करता हूं कि जाति की राजनीति को खत्म कर दीजिए।
योगी जी ने पीएम मोदी के विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि आज पूरे देश में पीएम मोदी के समर्थन में मोदी है तो मुमकिन है और एक बार फिर मोदी सरकार के नारे गूंज रहे हैं। पीएम मोदी के 5 साल के विकास कार्य कांग्रेस के 55 वर्षों के कार्यों पर भारी पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी ने कुशीनगर के मुसहर समुदाय के हर एक व्यक्ति को आवास एवं सभी सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया तो वहीं पीएम के नेतृत्व में आजादी के बाद पहली बार वनटांगिया समुदाय के गांवों को राजस्व ग्राम घोषित किया गया। आज उन्हें भी आवास, बिजली और सभी सुविधाओं से परिपूर्ण करते हुए जीवन की मुख्यधारा से जोड़ा गया है।

Comments (0)

पांच साल में चंदौली जिला विकास के मामले में होगा अव्वल - डा0 महेंद्र नाथ पांडेय

Posted on 12 May 2019 by admin

गांवों की समस्याओं का 6 महीने में हो जाएगा पूरी तरह से विकास

भाजपा को वोट देकर जिले के विकास के साथ ही देश का करें विकास

लखनऊ 12 मई 2019, चंदौली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र में कई जगहों पर चैपाले लगाकर विधायक साधना सिंह के साथ लोगों से अपने पक्ष में वोट मांगें। चंदौली संसदीय सीट में उन्होंने चुरमुली, धपरी, खुरुहजा, सुरौली हिंद वारी, बिंद पुरवा मुस्तफापुर और धरना गांव में जन चैपाल लगाकर लोगों से वोट मांगे। विधायक साधना सिंह ने कहा कि एक बार फिर हम लोगों को जीताकर प्रदेश अध्यक्ष जी को संसद भेजना है। उन्होंने कहा कि सांसद जी ने जिस तरह से प्रदेश का विकास किया है, उसको हम सभी लोग जानते हैं। आज चंदौली में जिस तरह विकास चल रहा है, उससे हम सभी लोग अच्छी तरह से अवगत है।
निषादों के बीच में डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इस बार भी निषादों का ख्याल रखते हुए पार्टी ने एक बार फिर से प्रवीण निषाद को संतकबीर नगर से टिकट दिया है। इस बार भी वह जीतकर आ रहे हैं। पार्टी आप लोगों को पूरी तरह से उठाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आप लोग भाजपा के पक्ष में वोट करें और देश को मजबूत बनाने का काम करें। भाजपा सरकार की उपलब्धियों को उन्होंने जनता के बीच में बताया और कहा कि अगर सरकार सत्ता में दोबारा आती है, तो देश में विकास की गति को बढ़ाने का काम किया जाएगा।
डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि जिन गांवों में अभी तक विकास पूरी तरह नहीं हुआ है, वहां पर छह माह के अंदर विकास की गति को बढ़ावा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले के विकास के लिए मैंने बहुत काम किए है। मैने मुगलसराय स्टेशन का नाम बदला है और यहां की विधायक साधना जी से अनुरोध करूंगा कि मुगलसराय विधानसभा का नाम भी बदल जाये तो अच्छा हो। उन्होंने कहा कि गांवों की कच्ची गलियों को पक्की कराया है। जिले में कई जगह पर हाईवे का काम किया और ओवरब्रिज का भी काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि विकास की गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां पर यह जिला विकास के मामले में बहुत पीछे चल रहा था। अब वह बहुत आगे पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि यहां पर रिंग रोड सहित कई सारी योजनाएं चल रही है। उन्होंने कहा कि जिले के विकास में एक बड़ा काम मैंने केंद्रीय विद्यालय खुलवा कर किया है। जिसमें आज जिले के 2300 बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विकास के मामले में जहां पर अभी आपका जिला अछूता है, वहां पर अगले पांच सालों में इतना विकास किया जाएगा कि पूरे देश में आपकी संसदीय सीट का नाम होगा। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश होगी कि आपका जिला विकास के मामले में बहुत आगे जाएं।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2019
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in