Archive | May 14th, 2019

मोदी जी का गठबंधन जनता से है - केशव प्रसाद मौर्य

Posted on 14 May 2019 by admin

मोदी जी की सरकार सबकी सरकार है, 130 करोड लोगों की सरकार है

मोदी सरकार के काम की वजह से विपक्ष में अकेले लड़ने की नहीं रही हिम्मत

23 तारीख के बाद भ्रष्टाचारियों की जगह घर नहीं जेल होगी

img-20190514-wa0090लखनऊ 14 मई 2019, 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद देश में कुछ इस तरह से विकास की बयार चली की यूपी में 2017 में जनता की हवा के आगे सपा और बसपा ढेर हो गए। अब वह लोग अपना भविष्य बनाने के लिए फिर से एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की बड़ी पार्टियों को मोदी जी के डर की वजह से ही गठबंधन करना पड़ा है। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को देवरिया लोकसभा सीट के प्रत्याशी के लिए दो जगहों पर विजय संकल्प रैली के दौरान यह बात कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से एक बार फिर से कहा कि आप लोग महज मोदी सरकार बनाने के लिए 12 घंटे भी निकाल लेंगे तो यहां से कमल का फूल खिलाने से कोई नहीं रोक नहीं सकता है। विपक्ष मिलकर मोदी जी को रोकना चाहते हैं और जनता मोदी जी को रोकने वाले को रोकना है और फिर से मोदी सरकार बनाना है। उन्होंने कहा कि जनता में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है और वह भाजपा को वोट देने के लिए पूरी तरह से उत्साहित है, लेकिन भ्रमित करने वाले लोगों से जनता को बचाना है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी के नाम की जो आंधी चलना शुरु हुई थी, वह छठा चरण होते-होते सुनामी में बदल गई है।
श्री मौर्य ने कहा कि कभी प्रदेश में जिन दलों की सरकार रहती थी, वह आज सब एक हो गए है। उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद देश में कुछ इस तरह से विकास की बयार चली कि 2017 में जनता की हवा के आगे सपा और बसपा ढेर हो गए। अब वह लोग अपना भविष्य बनाने के लिए फिर से एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की बड़ी पार्टियों को मोदी जी के डर की वजह से गठबंधन करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने काम न किया होता, तो शायद इन्हें गठबंधन नहीं करना पड़ता, लेकिन यह लोग जान रहे हैं कि हम चुनाव हार रहे हैं। श्री मौर्य ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ इन लोगों ने गठबंधन किया था, उसको सबक सिखाने का काम यूपी की जनता ने किया है। उन्होंने कहा कि आज जिस तरह यहां पर तुष्टीकरण करके राजनीति की जा रही है उसको सबक सिखाने का काम इस बार यूपी की जनता करेगी। यूपी में जातीय आधार पर किया गठबंधन राजनीतिक है, लेकिन मोदी जी का गठबंधन जनता के साथ हो गया है। उन्होंने कहा जातीय आधार पर किया गया गठबंधन पूरी तरह से मोदी समीकरण के आगे फेल हो गए है। अब इन लोगों में साफ तरह से बौखलाहट दिख रही है। जिसकी वजह से यह लोग जनता के बीच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार हर गरीब को बिजली-पानी, सड़क और घर देने के लिये है प्रतिबद्ध। आज प्रदेश में हर गरीब, मजदूर, महिला, किसान, नौजवान के पसीने और श्रम को सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी ने इस बार भी यही संकल्प अपने इलेक्शन मेनिफेस्टो में फिर से दोहराया है। उन्होंने कहा कि जिस गरीब को अभी तक पक्की छत नहीं मिल पाई है उसे 2022 तक पक्की छत देने के लिए मोदी जी संकल्पित है। इसके अलावा अन्य गरीब कल्याणकारी योजनाओं पर भी काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों को सुविधाएं देने के लिए अभी सिर्फ भ्रष्टाचार को रोका है, तो देश में खुशहाली आने लगी है। जब देश में भ्रष्टाचारियों से रिकवरी होगी तो विकास के रास्ते और खुल जाएंगे। उन्होंने कहा मोदी जी की सरकार में सबको पूरा का पूरा एक रुपया मिल रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित आधी कांग्रेस जमानत पर है।
श्री मौर्य ने कहा कि 1984 को लेकर दिया जा रहा बयान पूरी तरह से गलत था, लेकिन इसके बाद भी कांग्रेसी नेता कह रहे हैं कि जो हुआ तो हुआ। उन्होंने कहा कि आखिर क्या ऐसी बयानबाजी करने वालों को जनता माफ करेंगी ? अब जनता ऐसे बयान देने वाले लोगों को सबक सिखाने जा रही है। उन्होंने कहा कि हम लोग एक बार फिर सभी सीटों पर जीतकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि गठबंधन करने के बाद भी यह लोग हारकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जीत के लिए डिंपल यादव अपनी नकली बुआ सास के पैर छू रही है, लेकिन अपने ससुर के पैर छूते हुए हमने और जनता ने उन्हें कभी नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देखने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। सिर्फ अखिलेश ही नहीं जनता राहुल और ममता बनर्जी को भी पीएम नहीं बनाने जा रही है। जनता समझ रही है कि जो अपने पिता का नहीं हुआ, वह आखिर जनता का क्या होगा।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने जनता के बीच में इतना काम किया है, जिसकी वजह से इन लोगों में भय दिख रहा है। अपनी हार से बचने के लिए इन लोगों को गठबंधन करना पड़ा है, लेकिन यह गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। उन्होंने कहा कि यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देखने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। सिर्फ अखिलेश ही नहीं जनता राहुल गांधी को भी अमेठी से हराने जा रही है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से गरीब का बेटा पीएम बनने जा रहा है। जनता एक बार फिर से मोदी जी की जाति पूछने वाले लोगों को सबक सिखाने जा रही है। मोदी गरीब घर से आते हैं और उनकी जाति भी गरीबी है और गरीबों के हित में काम भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने गरीबों के हित में इतना काम किया है कि अब 55 साल तक राज करने वाले भी फिर से गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं। मोदी जी ने गरीबों के हित में काम किया है और उन्होंने उज्जवला योजना, आवास योजना और आयुष्मान योजना शुरू की है। जिससे आज देश के करोड़ों परिवारों को लाभ हो रहा है। मोदी राज में योजनायें गरीबों को ध्यान में रखकर बनी हैं।
श्री मौर्य ने कहा कि पहले सेना पर हमले होने के बाद सेना को कार्यवाही की छूट नहीं थी। अब लेकिन मोदी सरकार में गोली का जवाब गोला के रूप में देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। अगर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री होते तो फिर से देश चुप बैठ जाता। लेकिन मोदी सरकार अगर इतना साहस न दिखी तो फिर बालाकोट की घटना किसी भी तरह से संभव नहीं थी। मोदी सरकार के इतने बड़े कदम से ही आज सेना का शौर्य बड़ा है। उन्होंने कहा कि आज सेना के शौर्य का सबूत मांगने वाले पाकिस्तान का वीजा लेकर वहां पर जाएं और गिन ले कि आखिर वहां पर कितनी कब्रें खुदी है। उधर कांग्रेस अध्यक्ष देशद्रोह का कानून खत्म कर रहे हैं। कश्मीर में धारा 370 वह लगाये रहना चाहते हैं लेकिन मोदी सरकार इसे खत्म करेगी।

Comments (0)

हमारी सरकार ने गंगा मईया को निर्मल करने का किया काम - डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

Posted on 14 May 2019 by admin

लखनऊ 14 मई 2019, गंगा को साफ करने के लिए गंदे नालों का पानी पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। गंगा के किनारे बसे गांवों में शौचालय उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अब गंगा को स्वच्छ और निर्मल बनाया जा रहा है। मोदी जी ने गंगा को साफ करने का जो प्रण लिया है वह उसे जी जान से पूरा करने में जुटे हैं। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने मंगलवार को सैयदराजा के खरखोलिया, हिगतुरगढ़, नौघरा, नरौली, तिलमोकरम, नगवां, सकरारी, रमरजाय, नेगुरा, रसूलपुर और धानापुर में जनचैपाल के दौरान लोगों को बताई। जगह-जगह पर सभाएं करते हुए उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि आप लोग हर काम छोड़ कर पहले वोट देने जरूर जाइएगा। 12
गंगा के किनारे के गांवों में सभाएं करते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगों के सामने जो भी समस्याएं हैं उनको दूर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 80 फीट ऊंची निषादराज की मूर्ति बनने जा रही है। आने वाले समय में यहां पर गंगा की कटान को बंद कर दिया जाएगा। डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि वोट कटवा लोगों से सावधान रहिए, हमारे साथ में सभी पिछड़ी जातियां है। निषाद पार्टी का हम लोगों को साथ मिला है और संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद को हमारी पार्टी ने प्रत्याशी भी बनाया है। संत कबीर नगर की सीट से वह चुनाव लड़ रहे हैं और वह चुनाव जीतकर आ रहे हैं।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि दो प्रबल विरोधी दल भ्रष्टाचार से बचने के लिए एक हो गये है, जनता इन्हें करारा जबाव देगी। सपा और बसपा की सरकारें प्रदेश में लूट के अड्डो के रूप में याद की जाती है। उन्होंने कहा कि दरकी हुई राजनीतिक जमीन सहेजने के लिए रोजा इफ्तार में टोपियां बदलने वाले सपा-बसपा व कांग्रेस के लोग मंदिरों की घंटियां बजा रहे है। डा0 पाण्डेय कहा कि सेना ने बालाकोट पर हमला किया तो यहां अखिलेश, मायावती और राहुल गांधी बेचैन हो उठे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस 60 वर्षों तक गरीबी हटाओं का नारा देती रही। लेकिन गरीब और गरीब होता चला गया और नेहरू-गांधी परिवार और अमीर होता चला गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज विकास के सिम्बल के रूप में जाने जाते है, जो गरीबो की आर्थिक उन्नति के साथ सामाजिक उत्थान के काम में भी लगे है। भाजपा अपने दो मजबूत स्तम्भ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की विकास की नीतियों के दम पर भारत का निरंतर विकास कर रही है।
डा0 पाण्डेय ने कहा कि सपा का लूट, फिरौती, सत्ता संरक्षित अपराध, अबैध कब्जे और अवैध खनन ही इतिहास रहा है। अखिलेश यादव ने जैसे काम किए वह किसी पाप से कम नहीं है। मायावती जी को दलित और गरीब प्रिय नहीं है बल्कि उन्हें दौलत प्रिय है और मोदी जी को गरीब प्रिय है जिनके पैर धुलकर वह उनकी सेवा कर रहे है।

Comments (0)

हमारी सरकार आने के बाद बने सुरक्षा के माहौल का असर है कि मायावती आज सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं - योगी आदित्यनाथ

Posted on 14 May 2019 by admin

’कल गाजीपुर में सपा-बसपा के लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे, सपा के गुंडों ने बसपा के लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा’

’पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा है की पंजाब सरकार को यूपी सरकार से सीखना चाहिए कि कैसे गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई कर प्रदेश में शांति कायम की जाती है’

’कांग्रेस के शहजादे और शाहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए’

’मोदी जी कांग्रेस के मामा मिशेल को इटली से पकड़कर ले आए’

’कल मैं ममता सरकार की अनुमति के बिना ही पश्चिम बंगाल जाऊंगा’

लखनऊ 14 मई 2019, बलिया/बांसगांव/खजनी/हाटा/डोहरिया।’ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आखिरी और सातवें चरण से पूर्व मंगलवार को बलिया, बांसगांव, खजनी, हाटा और डोहरिया में जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली याद आता है। कांग्रेस के शहजादे और शहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि कल गाजीपुर में सपा-बसपा के लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे। सपा के गुंडों ने बसपा के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। योगी जी ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद बने सुरक्षा के माहौल का असर है कि मायावती आज सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं। योगी जी ने बताया कि कल वह पश्चिम बंगाल जाएंगे जबकि वहां की ममता सरकार ने उन्हें अनुमति नही दी है।
योगी जी ने कहा कि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए पंजाब सरकार से कहा है की अगर यूपी की बीजेपी सरकार गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई करके उत्तर प्रदेश में शांति कायम कर सकती है तो पंजाब और हरियाणा की सरकार ऐसा क्यों नही कर सकती।
योगी जी ने तंज कसते हुए क्रिश्चियन मिशेल को शकुनी मामा बताया। उन्होंने कहा कि ये इटली का निवासी है और अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले का मुख्य दलाल है। इटली भाग गया था। ऐसे सभी दलालों को कांग्रेस सरकार दलाली खिलाकर पीछे के दरवाजे से इटली भगा देती थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी हैं। मोदी जी मामा मिशेल को इटली से पकड़ कर ले आए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के काले कारनामों की सच्चाई अब सबके सामने आ रही है। कौन-कौन दलाली खा रहा था, यह राज अब खुल रहा है। इनकी निष्ठा देश के प्रति नहीं बल्कि परिवार के प्रति रही है।
योगी जी ने कहा कि जो राम और कृष्ण को नहीं मानेगा देश ऐसे लोगों को वोट कभी नही देगा। विपक्ष की देश के प्रति निष्ठा नहीं, लेकिन आतंकवाद के प्रति सहानभूति जरूर है। चुनाव आते ही विपक्ष देश को जातियों के नाम पर बांटने लगता है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब अजहर मसूद जैसे खतरनाक आतंकवादी के मुद्दे पर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पकिस्तान अकेला पड़ गया है। ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उलटी गिनती शुरू हो गई है। भारत की इस ऐतिहासिक विजय के लिए प्रधानमंत्री जी का अभिवादन होना चाहिए। अब आतंकियों को भी पता है ये मोदी का नया भारत है, आतंकियों को पाताल से ढूंढकर भी मारेगा।
योगी जी ने कहा कि मोदी जी ने यथार्थवादी दृष्टिकोण अपनाकर पूरे देश में जाति-मजहब देखे बिना सभी को बराबर योजनाओं का लाभ दिया, फिर मोदी जी की जाति क्यों पूछी जाती है। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने जनता को अंधेरे में रखा ताकि डाका डालने में आसानी हो, उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा “चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती”।
योगी जी ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी ने बिना रुके, बिना झुके और बिना छुट्टी लिए अनवरत 5 वर्षों तक 130 करोड़ नागरिकों को अपना परिवार मानकर पूरी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ देश की सेवा की है और वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान बढ़ाया है।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2019
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in