Categorized | लखनऊ.

हमारी सरकार आने के बाद बने सुरक्षा के माहौल का असर है कि मायावती आज सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं - योगी आदित्यनाथ

Posted on 14 May 2019 by admin

’कल गाजीपुर में सपा-बसपा के लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे, सपा के गुंडों ने बसपा के लोगों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा’

’पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा है की पंजाब सरकार को यूपी सरकार से सीखना चाहिए कि कैसे गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई कर प्रदेश में शांति कायम की जाती है’

’कांग्रेस के शहजादे और शाहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए’

’मोदी जी कांग्रेस के मामा मिशेल को इटली से पकड़कर ले आए’

’कल मैं ममता सरकार की अनुमति के बिना ही पश्चिम बंगाल जाऊंगा’

लखनऊ 14 मई 2019, बलिया/बांसगांव/खजनी/हाटा/डोहरिया।’ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आखिरी और सातवें चरण से पूर्व मंगलवार को बलिया, बांसगांव, खजनी, हाटा और डोहरिया में जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश में संकट आता है तो राहुल गांधी को इटली याद आता है। कांग्रेस के शहजादे और शहजादी में जब भारत के प्रति संवेदना नहीं है तो उन्हें वोट भी इटली जा कर ही मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि कल गाजीपुर में सपा-बसपा के लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे। सपा के गुंडों ने बसपा के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। योगी जी ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद बने सुरक्षा के माहौल का असर है कि मायावती आज सपा के मंचों पर जाने से नहीं डरतीं। योगी जी ने बताया कि कल वह पश्चिम बंगाल जाएंगे जबकि वहां की ममता सरकार ने उन्हें अनुमति नही दी है।
योगी जी ने कहा कि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने यूपी सरकार की तारीफ करते हुए पंजाब सरकार से कहा है की अगर यूपी की बीजेपी सरकार गुंडों और अपराधियों पर कार्रवाई करके उत्तर प्रदेश में शांति कायम कर सकती है तो पंजाब और हरियाणा की सरकार ऐसा क्यों नही कर सकती।
योगी जी ने तंज कसते हुए क्रिश्चियन मिशेल को शकुनी मामा बताया। उन्होंने कहा कि ये इटली का निवासी है और अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले का मुख्य दलाल है। इटली भाग गया था। ऐसे सभी दलालों को कांग्रेस सरकार दलाली खिलाकर पीछे के दरवाजे से इटली भगा देती थी, लेकिन अब प्रधानमंत्री मोदी हैं। मोदी जी मामा मिशेल को इटली से पकड़ कर ले आए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के काले कारनामों की सच्चाई अब सबके सामने आ रही है। कौन-कौन दलाली खा रहा था, यह राज अब खुल रहा है। इनकी निष्ठा देश के प्रति नहीं बल्कि परिवार के प्रति रही है।
योगी जी ने कहा कि जो राम और कृष्ण को नहीं मानेगा देश ऐसे लोगों को वोट कभी नही देगा। विपक्ष की देश के प्रति निष्ठा नहीं, लेकिन आतंकवाद के प्रति सहानभूति जरूर है। चुनाव आते ही विपक्ष देश को जातियों के नाम पर बांटने लगता है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब अजहर मसूद जैसे खतरनाक आतंकवादी के मुद्दे पर पूरी दुनिया भारत के साथ खड़ी है और पकिस्तान अकेला पड़ गया है। ओसामा बिन लादेन की तरह अजहर मसूद की भी उलटी गिनती शुरू हो गई है। भारत की इस ऐतिहासिक विजय के लिए प्रधानमंत्री जी का अभिवादन होना चाहिए। अब आतंकियों को भी पता है ये मोदी का नया भारत है, आतंकियों को पाताल से ढूंढकर भी मारेगा।
योगी जी ने कहा कि मोदी जी ने यथार्थवादी दृष्टिकोण अपनाकर पूरे देश में जाति-मजहब देखे बिना सभी को बराबर योजनाओं का लाभ दिया, फिर मोदी जी की जाति क्यों पूछी जाती है। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस ने जनता को अंधेरे में रखा ताकि डाका डालने में आसानी हो, उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा “चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती”।
योगी जी ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी ने बिना रुके, बिना झुके और बिना छुट्टी लिए अनवरत 5 वर्षों तक 130 करोड़ नागरिकों को अपना परिवार मानकर पूरी ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ देश की सेवा की है और वैश्विक मंच पर भारत का सम्मान बढ़ाया है।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in