Archive | May 13th, 2019

मोदी जी ने कुम्भ में स्वच्छता कर्मियों के पैर ऐसे धोये जैसे द्वापर में भगवान कृष्ण ने सुदामा के धोये थे - योगी आदित्यनाथ

Posted on 13 May 2019 by admin

मोदी जी ने सभी को बिना जाति पूछे शौचालय, मकान, बिजली कनेक्शन, रसोई गैस, स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराई और विपक्ष मोदी जी की जाति पूछता है

साइकिल पर हाथी बैठ गया है इसलिए साइकिल भी पंचर हो जाएगी

राहुल गांधी के परनाना कहते थे कि मैं एक एक्सीडेंटल हिन्दू हूं और राहुल गांधी कहते हैं मैं एक जनेऊधारी हिन्दू हूं

कांग्रेस के लिए रामजन्मभूमि विवादित स्थल है

नंदी बाबा अब विरोधियों की सभाओं में घुस कर सवाल पूछ रहे हैं

प्रियंका वाड्रा कांग्रेस को वोट कटवा पार्टी बताती हैं

लखनऊ 13 मई 2019, पिपराइच/महराजगंज/फाजिलनगर/जैतपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ सोमवार को पिपराइच, महराजगंज, फाजिलनगर और जैतपुर में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर शब्द बाण चलाए। उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए जनता से सवाल किया क्या आप टोंटी चोरी करने वालों को चुनेंगे? नंदी बाबा अब विरोधियों की सभाओं में घुस कर सवाल पूछ रहे हैं। उन्होंने मायावती पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि पिछली बार भी हाथी ने अंडा दिया था, इस बार भी वो अंडा ही देगा। साइकिल पर हाथी बैठ गया है इसलिए साइकिल भी पंचर हो जाएगी। उन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी हैं तो दूसरी तरफ देश के खिलाफ साजिश रचने वाले हैं। उन्होंने प्रियंका वाड्रा के हवाले से कहा कि वो कांग्रेस को वोट कटवा पार्टी बताती हैं।
योगी जी ने कहा कि मोदी जी ने कुम्भ में स्वच्छता कर्मियों के पैर ऐसे धोये जैसे द्वापर में भगवान कृष्ण ने सुदामा के धोये थे। मोदी जी पाकिस्तान की छाती पर चढ़कर उसे रौंदने का साहस भी रखते हैं। उन्होंने एयर स्ट्राइक को लेकर कहा कि पुलवामा हमले के बाद अब तक 400 आतंकी मारे जा चुके हैं।
योगी जी ने निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा 20 साल सत्ता में रही लेकिन गरीब को मकान और शौचालय नहीं दे पाई। उन्होंने कांग्रेस को भी घेरते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए रामजन्मभूमि विवादित स्थल है। कांग्रेस ने इसके पहले भी सुप्रीम कोर्ट में एक शपथ पत्र दिया था जिसमें कहा गया था कि राम और कृष्ण का कोई अस्तित्व ही नहीं है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर राम और कृष्ण हुए ही नहीं तो राहुल गांधी मंदिर-मंदिर भटक कर किसकी पूजा करते हैं? जिस राहुल गांधी के परनाना ये कहते थे कि मैं एक एक्सीडेंटल हिन्दू हूं और राहुल गांधी कहते हैं कि मैं एक जनेऊधारी हिन्दू हूं। उन्होंने जनता से कहा कि ये आपको अपमानित करते हैं, आपके देवी-देवताओं को गाली देते हैं, गरीबों के हक पर डकैती डालते हैं।

योगी जी ने अखिलेश यादव को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बबुआ ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में घोटाला किया। बिना जमीन लिए ही मनमाने दामों पर कमीशन खोरी के चक्कर में टेंडर कर दिया गया। हमने आते ही उसे निरस्त किया और 3 हजार 400 करोड़ रुपये बचाये। पहले ये पैसा बबुआ हड़पना चाहता था और इन पैसों को प्रदेश में दंगा करवाने में खर्च करना चाहता था।
योगी जी ने कहा कि ये मोदी जी के पांच वर्ष के काम को लोगों ने पसंद किया इसलिए देश की जनता जाति-मजहब से ऊपर उठकर मोदी जी को एक बार फिर प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। सपा-बसपा अपनी हार को सुनिश्चित देख अभद्र टिप्पणी करने लगे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने शौचालय, मकान, बिजली कनेक्शन, रसोई गैस, स्वास्थ्य सेवा आदि सभी को बिना जाति पूछे उपलब्ध कराई और विपक्ष मोदी जी की जाति पूछता है। गरीब गरीब होता है उसकी कोई जाति नही होती। उन्होंने कहा कि दो साल में हर एक घर तक बिजली पहुंच जाएगी।

Comments (0)

मोदी जी ने जाति पूछने वालों से साफ कहा हमारी जाति है गरीबी - केशव प्रसाद मौर्य

Posted on 13 May 2019 by admin

गरीबों के हितों में काम करने वाले मोदी जी फिर से बनने जा रहे पीएम

आज यूपी में गठबंधन की अकेले लड़ने की नहीं हुई हिम्मत

सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने वाले पाकिस्तान का ले ले वीजा, जाकर गिने वहां पर कब्रें

लखनऊ 13 मई 2019, मोदी के नाम की जो आंधी चलना शुरु हुई थी, वह छठा चरण पूरा होते-होते सुनामी में बदल गई है। गरीबों के हित में काम करने वाले मोदी जी की लहर इस तरह हावी है कि इस बार बिहार में महागठबंधन का खाता भी नहीं खोलने वाला है। यूपी में भी ऐसे हालात दिख रहे हैं। यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना दिखाने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से हार रहे हैं। सिर्फ अखिलेश ही नहीं जनता राहुल और ममता बनर्जी को भी पीएम नहीं बनाने जा रही है। यह बात यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को घोसी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए मऊ में आयोजित विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि आप लोगों की जितनी अधिक से अधिक सहभागिता होगी, भाजपा उतनी ही मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि मोदी जी की जाति पूछने वाले लोगों को मोदी जी ने सबक सिखाया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने साफ कह दिया है कि हमारी जाति कोई नहीं बल्कि गरीबी हमारी जाति है।
मोदी जी ने गरीबों के हित में इतना काम किया है कि अब 55 साल तक राज करने वाले भी फिर से गरीबी मिटाने की बात कर रहे हैं। मोदी जी ने गरीबों के हित में काम किया है और उन्होंने उज्जवला योजना, आवास योजना और आयुष्मान योजना शुरू की है। जिससे आज देश के करोड़ों परिवारों को लाभ हो रहा है। यूपी में योगी सरकार का अभी 2 साल हुआ है और 2 साल में इतनी सड़कों का निर्माण और मरम्मत हुई है जितनी 15 सालों में कभी हुई ही नहीं। ना इतनी सड़के दुरूस्त हुई क्योंकि केंद्र में कांग्रेस लूट रही थी और उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा लूट रहे थे।
उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश को 100 साल आगे ले जाने वाला चुनाव है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 5 सालों में देश को 60 साल आगे ले जाने का काम किया है जिसकी वजह से आज मोदी जी की पूरे देश में लहर चल रही है। गठबंधन पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह का तुष्टीकरण करके राजनीति की जा रही है उसको सबक सिखाने का काम इस बार यूपी की जनता करेंगी। यूपी में जातीय आधार पर किया गठबंधन पूरी तरह से मोदी समीकरण के आगे फेल हो गए है। उन्होंने कहा कि यूपी की बड़ी पार्टियों को मोदी जी के डर की वजह से गठबंधन करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर मोदी जी ने काम न किया होता, तो शायद इन्हें गठबंधन नहीं करना पड़ता, लेकिन यह लोग जान रहे हैं कि हम चुनाव हार रहे हैं। श्री मौर्य ने कहा कि जिस उम्मीद के साथ इन लोगों ने गठबंधन किया था, उसको सबक सिखाने का यूपी की जनता ने किया है। इसका अंदाजा इन गठबंधन और कांग्रेस के नेताओं के बयानों से लगाया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि यूपी में हो रही बुरी तरह हार से इन लोगों में अब बौखलाहट है जिसकी वजह से यह लोग जनता के बीच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में भी दो लड़कों ने गठबंधन किया था, लेकिन उस समय यूपी की जनता ने इतना बहुमत दिया कि सारे विपक्षी हैरान रह गए।
उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। अगर मोदी सरकार इतना साहस न उठाती तो फिर यह किसी भी तरह से संभव नहीं हो पाता है। मोदी सरकार के इतने बड़े कदम से ही आज सेना का शौर्य बड़ा है। उन्होंने कहा कि आज सेना के शौर्य का सबूत मांगने वाले पाकिस्तान का वीजा लें और वहां पर जाकर गिन ले कि आखिर वहां पर कितनी कब्र खुदी है।
अपने को पिछड़ा नेता बताने की मची होड़ पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गठबंधन के नेता जिस तरह से अपने को असली पिछड़ा नेता बता रहे हैं। वह भी सिर्फ दिखावा है और यह लोग नकली पिछड़े नेता है। देश का असली पिछड़ा नेता कौन हैं इसे जनता जान रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कह दिया है कि उनकी जाति गरीबी है और वह गरीबों के हितो में लगातार काम करते रहेंगे।
श्री मौर्य ने कहा कि हमारी सरकार में ही किसानों का गेहूं सीधे खरीद केंद्र पर बिक रहा है। उन्होंने ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और यूपी सरकार की तरफ से अच्छी योजनाएं लांच की गई है। अब किसानों को समय से खाद मिल रही है। उन्हें यूरिया के लिए इस बार लाठी नहीं खानी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की सत्ता में आए थे, उस समय ऋणमाफी में 86 लाख किसानों को ही लाभ मिला था। जबकि प्रदेश में ढाई करोड़ किसान और पूरे देश में 13 करोड़ किसान है। सभी किसानों का ख्याल रखते हुए मोदी सरकार ने किसान सम्मान योजना शुरू की है। जिसके तहत किसानों को साल में 6 हजार रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 60 साल तक राज किया है आखिर वह क्यों अभी तक किसानों को सम्मान नहीं दे सकी।

Comments (0)

छह चरणों में भाजपा के आसपास भी नहीं है गठबंधन - डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय

Posted on 13 May 2019 by admin

चंदौली/लखनऊ 13 मई 2019, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने सोमवार को चैबेपुर, राजवारी, धौरहरा, छित्तमपुर कादीपुर, मोलनापुर और भगवानपुर में जनचैपाल लगाई। जगह-जगह पर नुक्कड़ सभाएं करते हुए उन्होंने मतदाताओं से अपील की आप लोग वोट देने जरूर जाइएगा। मुगल सराय विधानसभा के अलीनगर में छात्रों से संवाद और चंदौली नगर में जनसभा कर उन्होंने मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनवाने का संकल्प दिलवाया।
डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि मोदी जी ने जनकल्याण के काम किये है जिसकी वजह से जनता उन्हें फिर से चुनने जा रही है। यूपी के बारे में उन्होंने कहा कि यूपी में आज योगी जी के नेतृत्व में काम कर रही सरकार में अब गुंडागर्दी पूरी तरह से खत्म हो गई है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का बोलबोला नहीं रहा है।
डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि अब जातीय फैक्टर नहीं सिर्फ मोदी फैक्टर काम कर रहा है। कोई जातीय फैक्टर काम नहीं आने वाला है, इसीलिए इस बार ठगबंधन करके चुनाव लड़ रहे हैं। प्रदेश में तीन दलों के बीच में हुआ गठबंधन महज 23 मई तक के लिए ही है। उन्होंने कहा कि दलितों और पिछड़ों के हित में मोदी सरकार ने बहुत काम किया है। आप लोग एक बार फिर से देश में एक मजबूत सरकार बनाने में सहयोग करें।

डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि चंदौली में रिंग रोड और कई ओवरब्रिज बन रहे हैं। यहां के गांव गांव को सड़कों से जोड़ने का काम किया जा रहा है। चंदौली का ही प्यार रहा है कि केंद्रीय मंत्री रहने के अलावा इस समय मैं सूबे में बीजेपी का मुखिया हूं, इसके बाद भी यहां की जनता के लिए आसानी से हमेशा ही सुलभ रहता हूं।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2019
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in