मैं प्रण लेकर आया था कि अनुमति मिले या न मिले मगर आज मैं बंगाल में सभा जरूर करूंगा - योगी आदित्यनाथ

Posted on 15 May 2019 by admin

ममता के पाले हुए गुंडों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला करवाकर लोकतंत्र के एक काले अध्याय की शुरुआत की है

जो सरकार बंगाल के लोगों की नहीं सुनती उसे वोट लेने का अधिकार भी नहीं है

पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार आती है तो टीएमसी के गुंडों को भी गोली ही मिलेगी

टीएमसी सरकार ने शारदा चिट फंड के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई को हड़प लिया

पूरे देश में 6 चरणों के चुनाव हुए कहीं हिंसा नहीं हुई मगर पश्चिम बंगाल में हर चरण में टीएमसी के गुंडों ने अराजकता फैलाई

लखनऊ 15 मई 2019, बारासात (पश्चिम बंगाल), कोलकाता। बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल पहुंचे। योगी जी पश्चिम बंगाल में बारासात और कोलकाता में जनसभा को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे। सीएम ने कहा कि मेरी सभाओं को पहले अनुमति दी और फिर कैंसिल कर दी, लेकिन मैं प्रण लेकर आया था कि अनुमित मिले या न मिले मगर आज मैं बंगाल में सभा जरूर करूंगा।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि ममता के पाले हुए गुंडों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो पर हमला करवाकर लोकतंत्र के एक काले अध्याय की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि याद रखना ये हमला टीएमसी के ताबूत में आखिरी कील साबित होने जा रहा है। ममता सरकार की एक्सपाइरी डेट करीब है। उन्होंने कहा कि जो लोग टीएमसी की सरकार को प्रश्रय दे रहे हैं, वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। जो सरकार बंगाल के लोगों की नहीं सुनती उसे वोट लेने का अधिकार भी नहीं है।
योगी जी ने कहा कि दीदी को दंगा कराने से फुर्सत ही नहीं तो वो बंगाल के किसानों के बारे में क्या सोचेंगी? उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों को चार हजार रुपये की दो किश्तें मिल चुकी हैं। मगर दीदी नहीं चाहती कि बंगाल के किसानों का भला हो। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी का बढ़ता हुआ जनाधार देखकर ममता और उसके गुंडे बौखला गए हैं। योगी जी ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में जिनके द्वारा गुंडा टैक्स वसूला जाता था, उन्हें हमने गोली दी। ठीक इसी तरह पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार आती है तो टीएमसी के गुंडों को भी गोली ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को यूपी में आकर व्यवस्था देखनी चाहिए। जनता इनके काले कारनामों की वजह से टीएमसी को ठुकरा रही है।
योगी जी ने कहा कि बीजेपी बंगाल के लोगों के साथ मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि राम नाम से ममता को चिढ़ है, वो बंगाल के लोगों की आस्था पर चोट करती हैं। टीएमसी सरकार ने शारदा चिट फंड के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई को हड़प लिया। उन्होंने कहा कि ममता ने जब मुहर्रम के चलते दुर्गा पूजा पर रोक लगाई तो यहां के हाईकोर्ट ने कहा कि जैसा यूपी में हुआ वैसे ही यहां भी कार्यक्रम को संपन्न काराओ।
योगी जी ने कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर हम लोगों के भी पूजनीय हैं। वो एक महापुरुष हैं, जिनका सम्मान पूरा भारत करता है। बंगाल में हिंदुओं का शोषण हो रहा है, जगह-जगह दंगे हो रहे हैं। ममता सरकार ने अपने पाप को छिपाने के लिए अपने गुंडों को भेजकर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को मोहरा बनाने का कुत्सित प्रयास किया है, जिसे बंगाल की जनता भलीभांति जानती है। उन्होंने कहा कि बंगाल के अंदर जय श्री राम के नारे प्रतिबंधित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 6 चरणों के चुनाव हुए कहीं हिंसा नहीं हुई मगर पश्चिम बंगाल में हर चरण में टीएमसी के गुंडों ने अराजकता फैलाई। योगी जी ने पीएम की सराहना करते हुए कहा कि मोदी जी के कारण वैश्विक मंच पर अजहर मसूद को आतंकवादी घोषित किया गया। पीएम मोदी ने किसी योजना के लाभ के लिए कभी किसी की कोई जाति धर्म संप्रदाय नही देखा तो वोट भी पीएम मोदी को मिलना चाहिए।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in