Archive | March 2nd, 2016

लेहिया के विचारों को जन-जन तक पहुंचाये कार्यकर्ता-शिवपाल

Posted on 02 March 2016 by admin

समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का 61वां जन्मदिन आज विनोद पाण्डे अधिवक्ता उच्च न्यायालय व पूर्व अध्यक्ष, जूनियर बार एसोसिएशन प्रतापगढ़ एवं ट्रस्टी-जे0के0 चैरिटेबिल ट्रस्ट द्वारा हजरतगंज स्थित शनिदेव मंदिर में मनाया, इस अवसर पर उन्होंने भगवान से कैबिनेट मंत्री श्री यादव के स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की दुआ भी मांगी। इसके साथ ही मंदिर में एक भव्य भण्डारे का आयोजन किया गया, जन्मदिन के अवसर पर अधिवक्ता विनोद पाण्डेय द्वारा निशक्तजनों को भोजन व कपड़े भी वितरित किया गया।
राजधानी के हजरतगंज मंे गोमती नदी किनारे स्थित शनिदेव मंदिर में आज समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया गया। यह आयोजन उच्च न्यायालय के अधिवक्ता व पूर्व अध्यक्ष, जूनियर बार एसोसिएशन प्रतापगढ़ एवं ट्रस्टी-जे0के0 चैरिटेबिल ट्रस्ट विनोद पाण्डेय द्वारा किया गया। श्री पाण्डेय ने बताया कि वह अपने गृह जनपद प्रतापगढ़ और राजधानी लखनऊ में बीते 15 सालों से शिवपाल सिंह यादव का जन्मदिन मनाते चले आ रहे हैं,श्री पाण्डेय ने बताया कि वह उनके व्यक्तित्व से बेहद प्रभावित हैं,यही कारण है कि सरकार हो या न हो उनका जन्मदिन हर साल मनाया जाता है। श्री पाण्डेय ने कहा कि हर साल की तरह इस बार उनके जन्मदिन पर केक काटने के बाद, निशक्तजनों को मिठाई ,खाना व कपड़े वितरित किया गया, इसके साथ ही मंदिर प्रांगण में एक भव्य भण्डारे का आयोजन किया गया है। वहीं अपने जन्मदिन के अवसर पर तय समय पर पहुंचे कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सबसे पहले शनिदेव की विविधवत पूजा की, इसके बाद मंदिर प्रांगण मंे ही केक काट कर जन्मदिन मनाया,अधिवक्ता विनोद पाण्डेय ने कैनिबेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव को केक खिलाकर उन्हंे जन्मदिन की बधाई दी। इस दौरान समर्थकों शिवपाल जिंदाबाद के नारे भी लगाये। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने कहा कि उनकी मां के द्वारा ही यह जानकारी हुयी की बंसतपंचमी के दिन सुबह करीब पंाच बजे के समय उनका जन्म हुआ था,उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी पता नहीं कहां से अधिवक्ता विनोद पाण्डेय को पता चल गयी, और उन्होनेे जन्मदिन के अवसर पर उनके घर के पास व शहर में कई जगह बधाई संदेश के पोस्टर और बैनर लगवा दिये जिसके बाद कार्यकताओं को इस बात की जानकारी हो गयी और जन्मदिन मनाये जाने की परम्परा शुरू हो गयी। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने अधिवक्ता विनोद पाण्डेय की तारीफ भी की इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री ने  अपने जन्मदिन के अवसर पर कार्यकर्ताओं से अपील की कि वह लोहिया की विचार धारा को आम जन तक पहुंचाने का कार्य करें। कार्यकर्ता गरीबों के बीच में जाये उनके सुख दुख का ख्याल रखे के साथ ही जन्मदिन को सादगी के साथ मनाये व समाजवादी विचारों का चिंतन करें।  उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोहिया की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें। कार्यक्रम के अंत में अधिवक्ता विनोद पाण्डेय ने कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव को स्वल्पाहार करवाया व अपने साथियों के साथ एक ग्रुप फोटो भी करवाया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया श्री श्री सरस्वती पूजा महोत्सव

Posted on 02 March 2016 by admin

गोपाल नगर रेजीडेन्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा श्री श्री सरस्वती पूजा का भव्य आयोजन गोपाल नगर पार्क में किया गया। इस धर्मोत्सव में आसपास के निवासियों के साथ ही लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों से सपरिवार पधार कर लोगों ने बहुत ही धूमधाम से माँ सरस्वती की पूजा अर्चना की। भारी संख्या में महिलाओं, बच्चों एवं नागरिकों की उपस्थिति में पूजा एवं प्रसाद वितरण से शुरू इस महोत्सव में खूलकूद प्रतियोगिता, भोग प्रसाद वितरण, संध्या आरती, सांस्कृतिक कार्यक्रम तदोपरान्त विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार वितरण किया गया। इस धर्मोत्सव में सिटी मोन्टेसरी स्कूल के संस्थापक-प्रबन्धक डाॅ. जगदीश गाँधी भी शामिल हुए। यह जानकारी गोपाल नगर रेजीडेन्ट्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव एवं इस धर्मोत्सव कार्यक्रम के अध्यक्ष श्री आर.घोष ने दी।
श्री घोष ने बताया कि 13 फरवरी को माँ सरस्वती की मूर्ति स्थापना के साथ शुरू हुए इस धर्मोत्सव का समापन अगले दिन माँ की मूर्ति के विसर्जन के साथ हुई। इस धर्मोत्सव में माँ सरस्वती की पूजा अर्चना में जहां भारी संख्या लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया वहीं दूसरी ओर भारी संख्या में बच्चों एवं महिलाओं ने इस अवसर पर आयोजित विभिन्न खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रतिभाग करके इस धर्मोत्सव को यादगार बना दिया।
श्री घोष ने बताया कि इस धर्मोत्सव के समापन आयोजन में एसोसिएशन के मुख्य संरक्षक श्री दीवान सुशील पुरी, संरक्षक श्री डी.वी. सिंह, श्री राकेश अग्रवाल, श्री एस0 मुखर्जी, श्री ए0के0 बनर्जी, श्री गौतम भट्टाचार्या, श्री वरूण अवस्थी, उपाध्यक्ष श्री संजीव बोस, सचिव श्रीमती स्मिता अग्रवाल के साथ ही गोपाल नगर, सिन्धू नगर एवं इन्द्रलोक के सभी निवासियों का विशेष योगदान रहा।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भाजयुमो के प्रदेश महामन्त्री ने राहुल गांधी को लखनऊ के मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया ।

Posted on 02 March 2016 by admin

भाजयुमो के प्रदेश महामन्त्री ने राहुल गांधी को लखनऊ के मानसिक अस्पताल में भर्ती कराया । कैसरबाग स्थित नूर मंज़िल के सामने हाथों में तख्तियाँ एवम् राहुल गांधी की हस्यादपद चित्रों के साथ सैकड़ों युवाओं ने प्रदर्शन किया। ष् राहुल गाँधी गेट वेल सूनष् के साथ उनके लिए फूलों का गुलदस्ता भी अस्पताल परिसर में रखवाया। अभिजात मिश्र ने कहा कि बीते लोकसभा चुनावों में जिस तरह कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ उससे राहुल गाँधी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है । संसद के पिछले कई सत्र राहुल के पागलपन की वजह से बर्बाद हुए। जब राहुल गाँधी सत्ता में थे तब उन्होंने ऐसा कोई भी सवाल संसद में नहीं उठाया अलबत्ता कैबिनेट की प्रेस कांफ्रेस के बीच आ धमके और प्रस्तावों को फाड़ कर अपनी ही सरकार के फैसले को मूर्खतापूर्ण बताया । उन्होंने राहुल गांधी के जेएनयू दौरे को मूर्खतापूर्ण बताया । स्वस्थ लोकतंत्र में विरोध जायज है लेकिन राष्ट्रविरोधी ताकतों को शह देना भी राष्ट्रद्रोह होता है । इसीलिए राहुल गांधी के स्वस्थ होने की कामना के साथ उनके लखनऊ दौरे पर बेहतर इलाज की पेशकश की । प्रदर्शन में प्रमुख रूप से संजय मिश्रए अअवधेश गुप्ता छोटूए विशाल सिंह ए सत्यवान पान्डेए राजा अवस्थीएविशाल सोनकरए सुमित अवस्थीएसुभाष मिश्राए अनुराग मिश्रएपुष्कर मिश्रएशिवम् सोनकरए राजन सिंह आदि लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

दलित कान्क्लेव वोट की लालच में वर्ग विषेष के तुष्टीकरण के लिए राहुल गांधी का छद्म - हरिष्चन्द्र श्रीवास्तव

Posted on 02 March 2016 by admin

भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि राहुल गांधी दलित कान्क्लेव के बहाने वोटो के तुष्टीकरण की राजनीति कर रहे है। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह कहा कि राहुल गांधी द्वारा दलित कान्क्लेव में भाजपा और सघं की आलोचना कांग्रेस का फैशन बन गया है और एक वर्ग विशेष के वोट के लिए कांग्रेस नीतियों व सिद्धान्तों से परे हट कर किसी भी हद तक जाने को तैयार है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से दलित कान्क्लेव में सपा सरकार के प्रति चुप्पी पर सवाल किया कि क्या वह सपा में व्याप्त कुशासन का समर्थन करते है ? उन्होंने राहुल गांधी से उ0प्र0 की कानून व्यवस्था तथा भ्रष्टाचार पर अपना रूख स्पष्ट करने को कहा। हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने राहुल गांधी द्वारा अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर आतंकी अफजल गुरू के समर्थकों के पक्ष में खड़े होकर देश में सक्रिय राष्ट्रद्रोही ताकतों को बल देने का काम किया है और अभिव्यक्ति की अराजकता को बढ़ावा दिया है। उन्होंने कहा जादवपुर विश्वविद्यालय की घटना इसी की देन है उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष से सवाल किया कि क्या इस पाप के लिए वह देश की जनता से सार्वजनिक मांफी मांगेंगे ?
हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि उ0प्र0 की जनता वोट की लालच में एक वर्ग विशेष के तुष्टीकरण की कांग्रेस के छद्म को अच्छी तरह समझती है और 2017 विधानसभा चुनावों के परिणाम उन्हें बता देगें कि उनकी परची में कितनी सीटे दर्ज है और कान्क्लेव में सोते हुए कांग्रेसी नेताओं ने राहुल गांधी को स्वतः बता दिया है कि उ0प्र0 विधानसभा के चुनाव परिणाम क्या होंगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भाजपा प्रतिनिधि मण्डल वीसी से मिला पं.दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर छतरी लगाने की मांग

Posted on 02 March 2016 by admin

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर ने पं. दीनदयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर छतरी लगाने की मांग को लेकर लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह से भेंट की। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल एलडीए के वीसी से मिला और पं.दीनदयाल स्मृतिका चारबाग पर उनकी आदमकद प्रतिमा पर छतरी लगाने तथा 25 सितम्बर को उनकी जयंती एवं 11 फरवरी को निवार्ण दिवस पर होने वाले कार्यक्रमों का आयोजन लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से कराने की भी मांग की। महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि पं.दीनदयाल उपाध्याय जी हम सबके प्रेरणा स्रोत है उनकी जयंती एवं निर्वाण दिवस के अवसर पर होने वाले आयोजन पूर्व भांति लखनऊ विकास प्राधिकरण की ओर से होने चाहिए। जिस पर उपाध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह ने सकारात्मक आश्वसन दिया। प्रतिनिधि मण्डल में नगर महामंत्री अनुराग मिश्रा अन्नू, उपाध्यक्ष त्रिलोक अधिकारी, पुष्कर शुक्ला, दीपक मिश्रा शामिल थे।  यह जानकारी मीडिया प्रभारी अवधेश गुप्ता छोटू ने दी।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

आपसी संवाद व स्नेह से ही हो सकता है समाज जागरण संघ का शाखा टोली शिविर शुरू

Posted on 02 March 2016 by admin

लखनऊ (विसंके)। समाज जागरण का कार्य करने के लिये आपसी संवाद व परस्पर स्नेह बहुत जरूरी है। जिससे ही समाज नयी दिशा की ओर आगे बढ़ेगा। यह बात शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अवध प्रान्त की ओर से आयोजित त्रिदिवसीय शाखा टोली शिविर के उद्घाटन सत्र में नौ जिलों से आये स्वयंसेवकों को सम्बोधित करते हुये प्रान्त प्रचारक संजय जी ने कही।
साथ ही संजय जी ने कहा कि शिविर में एक साथ रहने से आपसी संवाद के कारण हम सब एक दूसरे के आत्मीय होगंे, स्नेह के संबल के स्वयंसेवकत्व की यात्रा को आधार देगें। जीवन में कई बार हम सब यह जान नहीं पाते हंै कि क्या अच्छा है और क्या बुरा है क्योंकि हमारी ‘वृति’ स्वभाव वैसी नही होती परन्तु जब हम किसी श्रेष्ठ वातावरण में पहुँचते है तो श्रेष्ठ कार्य करने का सुअवसर मिल जाता है।
उद्घाटन सत्र में सरकार्यवाह मा. सुरेश भैया जी जोशी, अखिल भारतीय कार्यकारणी सदस्य मधुभाई कुलकर्णी, प्रान्त संघचालक प्रभुनारयण जी, पूर्वी उ.प्र. क्षेत्र के क्षेत्र प्रचारक शिवनारायण समेत अन्य क्षेत्रीय व अवध प्रान्त के अधिकारी व समेत 500 शाखाओं के लगभग 2500 प्रवासी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

राज्यपाल ने नेटकाॅन का उद्घाटन किया

Posted on 02 March 2016 by admin

उत्तर प्रदेश के राज्यपाल श्री राम नाईक ने आज 70वें नेशनल कांफ्रेंस आॅफ टूयबरकलोसिस एण्ड चेस्ट डिजीज (नेटकाॅन) का उद्घाटन साइंटिफिक कंवेन्शन सेंटर में किया। कांफे्रंस का आयोजन डिपार्टमेंट आॅफ रेस्पीरेटरी मेडिसन, किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय एवं यू0पी0 टयूबरकलोसिस एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में किया गया था। राज्यपाल ने इस अवसर पर विशेषज्ञ चिकित्सकों को प्रशस्ति पत्र व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में स्मारिका एवं प्रो0 सूर्यकांत द्वारा रचित पुस्तक का विमोचन भी किया गया।
राज्यपाल ने संगोष्ठी का उद््घाटन करते हुए कहा कि क्षय रोग स्लो किलर है। क्षय रोग ज्यादा खतरनाक है क्योंकि इससे दूसरे लोगों को भी संक्रमण हो सकता है। क्षय रोग की संक्रामकता रोकने के लिए विचार करने की जरूरत है। सही उपचार के लिए समय पर जाँच जरूरी है। उन्होंने कहा कि क्षय रोग से लड़ने के लिए संगठित रणनीति की आवश्यकता है।
श्री नाईक ने कहा कि देशवासी देश की पूंजी हैं। देश की प्रगति के लिए स्वस्थ एवं सशक्त नागरिक आवश्यक हैं। हमारी संस्कृति में ‘सर्वे भवन्तु सुखिनः सर्वे सन्तु निरामया‘ का बड़ा महत्व है। सही जानकारी मिले तो रोगों की संभावना कम की जा सकती है। जागरूकता बढ़ाने के लिए छोटी-छोटी किताबों को अपनी भाषा में अनुवाद करके आम आदमी तक पहुँचाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि स्वस्थ भारत मिशन को सफल बनाने के लिए औद्योगिक क्षेत्रों में कार्य करने वाले लोगों को प्रदूषण से बचाने हेतु चिकित्सकों द्वारा जानकारी घर-घर पहुँचाने की आवश्यकता है।

राज्यपाल ने कहा कि धुएं के कारण भी क्षय एवं श्वास रोग हो सकते हैं। जब वे पेट्रोलियम मंत्री थे तो उन्होंने धुआं रहित रसोई कार्यक्रम के तहत रसोई गैस की एक करोड़ दस लाख की प्रतीक्षा सूची को समाप्त करते हुए चार करोड़ नये गैस कनेक्शन भी जारी किये थे। चिकित्सा विज्ञान में बहुत तरक्की हुई है। समय रहते असाध्य रोगों को भी ठीक किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा विज्ञान के क्षेत्र की अद्यतन जानकारी प्राप्त करने के लिए ऐसे मंच महत्वूपर्ण भूमिका निभा सकते हैं।
इस अवसर पर प्रो0 रविकांत कुलपति किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय, डाॅ0 सुनील के0 कपाडे, श्री आर0सी0 दीक्षित सहित अन्य लोगों ने भी अपने विचार रखें। कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन प्रो0 सूर्यकांत द्वारा दिया गया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

प्रदेष में सरकार की जानकारी में नकल - डा0 मनोज मिश्र

Posted on 02 March 2016 by admin

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में यूपी वोर्ड की हाई स्कूल और इण्टर मीडिएट की परीक्षाओं को मजाक बताया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि बोर्ड परीक्षाओं की शुचिता की धज्जियां उड़ रही है। खुलेआम नकल, अराजकता और अव्यवस्था का आलम है।
डा0 मिश्र ने सरकार से पूछा कि साढे़ सात लाख परीक्षार्थियों ने परीक्षा क्यों छोड़ दी ? यह एक बड़ा घपला है, घोटाला है। बोर्ड की परीक्षाओं की धज्जियां उड़ रही है। नकल करने और कराने की फोटो अखबारों और टी.वी. पर दिख रहे है। नकल का लाइव प्रसारण हो रहा है। सरकार को शायद पता नहीं है ?
प्रवक्ता डा0 मिश्र ने कहा कि इस प्रतियोगी वातावरण में उत्तर प्रदेश कहां ठहरेगा ? प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रदेश के छात्रों की संख्या घटती जायेगी। सरकार के कान पर जूँ नहीं रेंग रहा है। सरकार कानों में तेल डाले बैठी है। शिक्षा का रोम जल रहा है मुख्यमंत्री (नीरो) बांसुरी बजा रहा है। सपा सरकार ने प्रदेश की शिक्षा चैपट कर दी।
प्रवक्ता डा0 मिश्र ने कहा कि प्रदेश की माध्यमिक शिक्षा न तो भविष्योन्मुखी है और न ही परिणामोन्मुखी। ठेके पर नकल आम बात है। सरकार की जानकारी में नकल हो रही है। सरकार का नकल को संरक्षण प्राप्त है।
डा0 मिश्र ने मांग की कि सरकार तत्काल शुचिता पूर्ण, पारदर्शी, नकल विहीन परीक्षाऐं सुनिश्चित कराये।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में लगे देश विरोधी नारों एवं आतंकवाद समर्थित राजनेताओं के दिवालियेपन का विरोध किया

Posted on 02 March 2016 by admin

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में लगे देश विरोधी नारों एवं आतंकवाद समर्थित राजनेताओं के दिवालियेपन का विरोध किया गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जे0एन0यू0 में देश द्रोहियों का समर्थन करना देश को शर्मसार करने वाला है। उनके लखनऊ आगमन पर युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष कुमार राय के नेतृत्व में राहुल गांधी के आगमन पर अवध चैराहे पर काले झण्डे दिखाये गये तथा जोरदार नारेबाजी हुई राहुल गांधी वापस जाओ, वापस जाओ के नारे लगे तथा उनके काफिले के निकलते समय काले गुब्बारे छोड़कर उनकी मानसिकता खराब का विरोध किया गया। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष राय ने कार्यकर्ताओं सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत की एकता, अखंडता को तोड़ने या देश में रहकर देश का विरोध करने वालों का सार्वजनिक बहिष्कार करना चाहिए। भाजयुमो भारत की एकता और अखंडता एवं प्रगति के लिए देश भर 19 एवं 20 फरवरी को प्रदेश व्यापी जन स्वाभिमान अभियान आयोजित करेंगा।
आज के विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष साकेत सिंह सोनू, राघवेन्द्र तिवारी, महामंत्री अभिजात मिश्रा, टिन्कू सोनकर, हर्षवर्धन सिंह, संतोश राय, सौरभ शुक्ला, शैलेन्द्र शर्मा, सुमित सोनकर, पृथ्वी गुप्ता, मनमोहन अप्पू, राहुल तिवारी, अभिनाश पाठक, राजविमल, राजकिशोर रावत, राजेश सिंह, अवधेश, रामबाबू आदि अनेक कार्यकर्ताओं ने इस प्रदर्शन को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

एच0ए0एल0 में क्रमिक अनशन (छठा दिन) जारी।

Posted on 02 March 2016 by admin

हिन्दुस्तान एरोनाॅटिक्सि एम्पलाईज एसोसिएशन (एच0ए0इ0ए0) के अध्यक्ष श्री प्रमोद मलिक एवं महामंत्री श्री राजन लाल ने एक संयुक्त विज्ञप्ति में बताया कि प्रबन्धक वर्ग की हठधर्मिता के कारण मेडिकल समस्या के विरोध में एच0ए0इ0ए0 का क्रमिक अनषन आज छठवें दिन भी जारी है।
आज क्रमिक अनषन पर कार्यकारिणी सदस्य श्री विजय शंकर कनौजिया एवं मो0 लईक सिद्दीकी बैठे हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

March 2016
M T W T F S S
« Feb   Apr »
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  
-->









 Type in