Archive | May 17th, 2014

भाजपा की अप्रत्याशित विजय पर नरेन्द्र मोदी जी को बधाई-दिलीप साहू

Posted on 17 May 2014 by admin

सम्पूर्ण हिन्दुस्तान में नरेन्द्र मोदी की सुनामी से सारे दल धराशायी हो गये और नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में भाजपा को अप्रत्याशित विजय प्राप्त हुई है। आजादी के बाद लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत नरेन्द्र भाई मोदी के रूप में कोई अतिपिछड़ा पहली बार देश का प्रधानमंत्री बनने जा रहा है, जो पिछड़े दलित वर्ग के लिए गौरव की बात है। उत्तर प्रदेश साहू युवा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष व शिवाजी वाहिनी के अध्यक्ष दिलीप साहू ने कहा कि मोदी जी ने 9 फरवरी, 2014 को कोच्चि, केरला में सभा को सम्बोधित करते हुये कहा था कि अगले 10 वर्ष पिछड़े दलित वर्ग के नाम होगें, निश्चित रूप से उनका कथन सत्य साबित होगा।
श्री साहू ने कहा कि नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में एन0डी0ए0 की सरकार बनने पर पिछड़ों एवं अति पिछड़ों के दिन निश्चित रूप से बहु    रेगें और अतिपिछड़े वर्ग को सामाजिक न्याय, मान-सम्मान मिलेगा। मोदी जी के नेतृत्व में देश में भ्रष्टाचार मुक्त सुशासन की स्थापना होगी। देश से गरीबी, बेरोजगारी, आतंकवाद का खात्मा होगा, विदेशों में जमा काला धन देश में वापस आयेगा, जिससे देश की आर्थिक तंगी दूर होगी और रोजगार के अवसर बढ़ेगें। उन्होने भाजपा की अप्रत्याशित विजय पर भाजपा के नायक नरेन्द्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह जी, मोदी जी के रणनीतिकार प्रदेश प्रभारी अमित शाह जी को हार्दिक बधाई व मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट किया। पूरा विश्वास है कि मोदी जी ने जो देश की जनता से वायदे किये हैं, विश्वास दिलाया है, उसे निश्चित रूप से पूरा कर खुशहाल व समृद्धशाली भारत के निर्माण में काम करेगें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

अव्यवस्थाओं की बीच हुई मतगणना

Posted on 17 May 2014 by admin

अव्यवस्थाओं की बीच हुई मतगणना
ऽ    वरूण गाॅधी अपने  कई समर्थकों के साथ मतगणना स्थल पर गये, प्रषासन मूक दर्षक रहा बना
सुलतानपुर। जिला प्रषासन ने अपनी तरफ से जहाॅ पीण्सी व भरतीय तिब्बत पुलिस के साये में मतगणना करवा रही थी परन्तु वरूण गाॅधी के आने पर लगभग  तीन बजे मतगणना स्थल पर काफी अनियमितताएं देखने को मिली।  दोपहर के समय रिजर्व डफयूटी में लगाये कर्मचारियों ने जहाॅ अपने लिए दोपहर के भेाजन व पानी की व्यवस्था न होने पर जिलाधिकारी के गेट तक पहुॅच गये। अधिकारियों के समझाने पर वे कर्मचारी अपने कैम्प में वापस गये। मीडियाकर्मियों के साथ प्रषासन अपना रौब दिखाता रहा , वहीं वरूण गाॅधी के आने पर जिला प्रषसन मूक दर्षक बन कर  उनके साथ दर्जनों कार्यकर्ता मतगणना स्थल पर गये। जबकि मीडिया कर्मियों को यह पाबंदी रही की वे जिला प्रषासन द्वारा बनाये गये मीडिया  कर्मियों कैम्प  में ही बने रहें।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

मोदी की सुनामी से विपक्षियों के ढहे किले, भाजपा प्रत्याषी वरूण गाॅधी भरी अन्तर से जीते

Posted on 17 May 2014 by admin

मोदी की सुनामी से विपक्षियों के ढहे किले, भाजपा प्रत्याषी वरूण गाॅधी भरी अन्तर से जीते
ऽ    4 लाख 16 हजार 348 मत पाकर वरूण गाॅधी सांसद निर्वाचित
ऽ    2 लाख 31 हजार 446 मत पाकर बसपा के पवन पाण्डेय रहे दूसरे स्थान पर
ऽ    सपा प्रत्याषी षकील अहमद को 2 लाख 28 हजार 144 मत मिले
मोदी की सुनामी में जहाॅ विपक्षी दलों के प्रत्याषियों के किले ढह गये वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याषी व पार्टी के राष्टीय  महासचिव वरूण गाॅधी 4 लाख 16 हजार 348 मत पाकर 38 लोकसभा सुलतानपुर सीट से सांसद निर्वाचित घोषित किए गये। बहुजन समाज पार्टी प्रत्याषी पूर्व विधायक पवन पाण्डेय 2 लाख 31 हजार 446 मत पाकर दूसरे स्थान पर रहे वहीं सपा के ष्षकील अहमद को 2 लाख 28 हजार 144 मत मिले। सुलतानपुर क्षेत्र से 5 वर्ष पूर्व मंत्री अमिता सिंह को मात्र 41983 मतों से ही संतोष करना पड़ा। इन चुनावों में जहाॅ बड़े-बड़े राजनैतिक पंडितों की भविष्य बाणी झूठी साबित हुई, वहीं गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम की सुनामी में विपक्षी प्रत्याषियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया। मॅहगाई व भ्रष्टाचार के मुछ्दे पर हुए आंदोलन से पैदा हुई आम आदमी पार्टी प्रत्याषी ष्षैलेन्द्र प्रताप ंिसंह को मात्र 5835 मतों से ही संतोष करना पड़ा। इन नतीजों को जहाॅ मतदाताओं के बदलाव के मूड के रूप में देखा जा रहा है, वहीं नरेन्द्र मोदी के सुषासन व विकास के दावों का असर भी रीाजनैतिक पंडित मान रहे है।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

आज 16वीं लोकसभा के चुनाव का परिणाम आते ही पूरे देश मे भा.ज.पा कार्याकर्ताओ एंव जनमानस मे हर्ष की लहर दौड़ गयी है।

Posted on 17 May 2014 by admin

आज 16वीं लोकसभा के चुनाव का परिणाम आते ही पूरे देश मे भा.ज.पा कार्याकर्ताओ एंव जनमानस मे हर्ष की लहर दौड़ गयी है। इन चुनाव परिणामो पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुयी थी। भारतीय जनता पार्टी, कार्यकर्ता अपने लोकप्रिय जननायक माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे पूरे देश मे हुयी पार्टी की भारी जीत से अति उत्साहित है एंव खुशी से फूले नही समा रहे है। आज दिनांक 16-5-2014 को जैसे-जैसे परिणाम आते रहे। खुशी और उत्साह का माहौल बढ़ता गया एंव कार्यकर्ताओ का उत्साह देखने का बन रहा था। भारतीय जनता पार्टी, कानपुर महानगर से लोकसभा के प्रत्याशी माॅ॰ मुरलीमनोहर जोशी जी जैसे ही भारी मतो से घोसित हुये। पार्टी कार्यालय नवीन मार्केट पर हजारो कार्यकर्ताओ का एक विशाल हुजूम एकत्रित हो गया। कार्यकर्ता उत्साहित होकर भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद। माननीय नरेन्द्र मोदी जिन्दाबाद। डाॅ;॰ मुरलीमनोहर जोशी जिन्दाबाद। के नारे लगा रहे थे। पार्टी की अभूतपूर्व सफलता की खुशी मे कार्यालय मे जमकर आतिशवाजी की गयी एंव सौ किलो लड्डू एंव मिष्ठान वितरण किया गया। कार्यकर्ताओ ने आपस मे जमकर अबीर-गुलाल से होली खेली। कार्यक्रम मे उपस्थित भा.ज.पा महानगर अध्यक्ष श्री सुरेन्द मैथानी ने कहा कि पूरे देश मे भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा गया है। उन्होने कहा कि माननीय नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व मे बनने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश को विकास की ऊँचाईयो तक ले जायेगी।
कार्यँक्रम मे प्रमुख रूप से सर्वश्री सुरेन्द्र मैथानी, सतीश महाना, सत्यदेव पचैरी, सलिल विश्नोई, राकेश सोनकर, नीलिमा कटियार, रवीन्द्र पाटनी, बाबूराम शुक्ला, सुनील बजाज, भूपेन्द्र त्रिपाठी, चिन्ता ंिसह चन्देल, राकेश तिवारी, सत्येन्द्र पाण्डेय, रघुराज सरन गुप्ता, हरीश मतरेजा, सूर्य नारायण त्रिपाठी, सत्येन्द्र मिश्रा, आनन्द राजपाल, राधा दुबे, जगदीश राठौर, जगदीश तिवारी, दीपक सिंह, अनीता त्रिपाठी, अनीता गुप्ता, दिनेश गुप्ता, प्रमिला पाण्डेय, दिलीप गुप्ता, फैसल सिद्दीकी, उपेन्द्र पासवान, पूनम कपूर, रंजीता पाठक सुरेश बाजपेयी, अतुल शुक्ला, मोनू गुप्ता, मुकुन्द स्वरूप मिश्रा, अनूप पचैरी, प्रीती शुक्ला, उपेन्द्र शुक्ला, आदित्य पाण्डेय, सरोज सिंह, पप्पी पण्डेय, मुकेश भाटिया, अचल गुप्ता, मनीष त्रिपाठी, एस.डी प्रजापति, प्रमोद विश्वकर्मा, गुड्डी शर्मा, जीतू सोनकर, रवि प्रकाश सिंह, (कम्पयूटर आपरेटर), राकेश चैरसिया, आदि प्रमुख थे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
agnihotri1966@gmail.com
sa@upnewslive.com

Comments (0)

भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत से गदगद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकंात बाजपेयी ने इस जीत के लिए जनता के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की व भाजपा के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

Posted on 17 May 2014 by admin

भारतीय जनता पार्टी की भारी जीत से गदगद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकंात बाजपेयी ने इस जीत के लिए जनता के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की व भाजपा के बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।
डा0 बाजपेयी ने भाजपा की इस जीत को आदरणीय नरेन्द्र भाई मोदी के प्रति स्नेह व विश्वास बताया। उन्होंने कहा कि श्री मोदी जी की जीत में एन0डी0ए0 सरकार के कार्य, गुजरात का विकास और सुशासन तथा मोदी जी के प्रति विश्वास, उनकी मेहनत और समर्पण शामिल है।
डा0 बाजपेयी ने कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा को मिली सीटों की संख्या पूरे देश में कांगे्रस का मिली सीटों की संख्या से ज्यादा है। यह सफलता प्रदेश प्रभारी अमित शाह जी के कुशल मार्ग दर्शन में प्राप्त हुई।
डा0 बाजपेयी ने कहा कि जनता ने जिस विश्वास व अपेक्षा से यह भारी जिम्मेदारी भाजपा के कंधों पर डाली है उसे हम पूरी करंेगे।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री

agnihotri1966@gmail.com

sa@upnewslive.com

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2014
M T W T F S S
« Apr   Jun »
 1234
567891011
12131415161718
19202122232425
262728293031  
-->









 Type in