Archive | January 10th, 2017

चेकिंग में पकड़ी 7 लाख 88 हजार रूपये की नई करन्सी…

Posted on 10 January 2017 by admin

800x535update_jhansi_police_checking_nwabad_holding_more_than_5_million_in_cash_and_two_young_men1झाँसी :- आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद एसएसपी अखिलेश चौरसिया के निर्देशन में जनपद के थानों की पुलिस चेकिंग तेज कर दी है। पुलिस ने चैकिंग के दौरान अलग अलग चार पहिया बहन से 7 लाख 88 हजार रूपये की नई करन्सी बरामद की. पकड़े गये सभी युवकों को थाने लाकर पूछतांछ की जा रही है।

मंगवार को नवाबाद थाना प्रभारी बीएल यादव अपने हमराह के साथ जेल चौराहे पर चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें वहां सीएमएस कम्पनी की मार्शल कार नजर आई। जहां रोककर जब उसकी तलाशी ली गई। तो उसमें 5 लाख 38 हजार रुपये की नकदी मिली। शक होने पर पुलिस ने कार और चालक समेत तीन लोगों को थाने ले आई। जहां उनसे पूछतांछ की जा रही है। नवाबाद थाना प्रभारी बीएल यादव के अनुसार पूछताछ में पकड़े युवक ने अपना नाम नीरज और सुमेर कुमार बताया। फिलहाल जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

वही बबीना थाना प्रभारी प्रवीण कुमार अपने हमराह के साथ वाहन टोल बेरियल के नजदीक चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें तीन अलग-अलग कार संदिग्ध नजर आई। जिसे रोककर जब कार की तलाशी ली गई तो पुलिस दंग रह गई।

बबीना थाना प्रभारी के अनुसार कार की तलाशी लेने पर एक कार से 66 हजार रुपये नकद, दूसरी कार से एक लाख रुपये नकद व तीसरी से 1 लाख 10 हजार रुपये नकद मिले। पुलिस ने मौके से 4-5 व्यक्तियों को भी पकड़ लिया और थाने ले आई। जहां उनसे पूछतांछ की गई। पूछतांछ में उन्होंने बताया वह दिल्ली से यह रकम लेकर आये है और महाराष्ट्र में भण्डरा कराने के लिये जा रहे थे। पूछतांछ कर इसके बारे में जिलाधिकारी समेत अन्य उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है।

Comments (0)

भाजपा उम्मीदवारों के नाम फाइनल के लिए 4 बजे होगा मंथन..

Posted on 10 January 2017 by admin

bjp-candidate-list-for-uttar-pradesh-election-2017

प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपनी- अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं. विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी की चुनाव अभियान समिति की बैठक आज शाम 4 बजे प्रदेश कार्यालय में बुलाई गई है. प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए यह अहम बैठक प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की अध्यक्षता में बुलाई गई है. इस बैठक में प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री शिव प्रकाश, केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल तथा प्रदेश चुनाव समिति के सभी सदस्य हिस्सा लेगें. पार्टी सूत्रों का कहना है यूपी में आज होने वाली प्रदेश स्तर की चुनाव समिति की बैठक के बाद अगर प्रधानमंत्री का ग्रीन सिग्नल मिल गया तो केंद्रीय चुनाव समिति की पहली बैठक बुधवार को ही दिल्ली में बुलाई जा सकती है. जिसमें बीजेपी के उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग सकती है. पहली लिस्ट में इनके नाम बीजेपी के एक बड़े नेता के मुताबिक पार्टी की कोशिश होगी कि सबसे पहले उन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जाएं, जहां किसी तरह का विवाद नहीं है. ऐसे उम्मीदवारों में वे नेता शामिल हो सकते हैं, जिन्होंने पिछली बार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल की थी.
वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने बताया कि उनकी सारी तैयारी पूरी हो गई हैं. चुनाव अभियान समिति की बैठक में चुनाव के बिंदुओं और उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होगी. केशव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का हर कार्यकर्ता मुख्यमंत्री का चेहरा है. उन्होंने सहयोगी दलों से सीटों के तालमेल पर किसी भी तरह के विवाद से इनकार करते हुए कहा कि भाजपा के उम्मीदवारों की सूची अंतिम चरण में है.

Comments (0)

नेता जी ने अपनी पोती से कहा - जिद्दी है तुम्हारा बाप, बेटी ने कहा अखिलेश यादव से , जानिए अखिलेश ने क्या कहा

Posted on 10 January 2017 by admin

images

प्रदेश में इन दिनों समाजवादी पार्टी की पारिवारिक लड़ाई चरम पर है ये जगजाहिर है । इस बीच अगल बगल में जुड़े घर में रह रहे इस परिवार में ऐसा लग रहा है मानो खेमेबंदी हो गई हो। लेकिन इस परिवार की दो बच्चियां इस सियासी जंग से बेपरवाह होकर दोनों खेमों में रौनक लाती रहती हैं और शांति और सुलह बहाली की उम्मीदें जगाती रहती हैं। सियासी संवादों से हटकर पारिवार के बीच ऐसे संवाद का बीड़ा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी 15 वर्षीय अदिति और 10 वर्षीय टीना ने उठाया है।

एक टीवी चैनल की खबर के मुताबिक सियासी खींचतान के बीच कुछ दिनों पहले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अपनी 10 वर्षीय पोती टीना को चिढ़ाते हुए कहा कि तुम्हारा बाप बहुत जिद्दी है। यह सुनते ही थोड़ी ही देर में टीना ने जाकर अपने पिता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को हु-ब-हू संवाद सुना दिया। इसके जवाब में अखिलेश यादव ने मुस्कुराते हुए कहा, हां, वो तो है। अखिलेश और डिंपल यादव की बेटियां सियासी खींचतान की परवाह किए बिना अक्सर अपने दादा मुलायम सिंह से मिलने पहुंच जाती है।

Comments (0)

Advertise Here

Advertise Here

 

January 2017
M T W T F S S
« Dec   Feb »
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
3031  
-->









 Type in