वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से बात की

Posted on 17 April 2020 by admin

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से बात की
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने आज वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ कोरोना संकट के मद्देनजर चर्चा की और युवा मोर्चा के प्रयासों को सराहा। वीडियो कांफ्रेंस में पार्टी राष्ट्रीय संगठन महामंत्री श्री बी. एल. संतोष भी उपस्थित थे।
*********************
आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के त्याग और परिश्रम की सराहना करते हुए कहा कि संकट की इस घड़ी में हम सबको हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचना है एवं उनकी हर संभव मदद करनी है।
*********************
श्री नड्डा ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के पंच-आग्रह की दिशा में पार्टी की ओर से चलाये जा रहे राष्ट्रव्यापी अभियानों की समीक्षा की और इसमें समर्पण भाव से और तेजी लाने की अपील की।
*********************
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता प्रतिदिन 5 करोड़ जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। साथ ही राशन किट का वितरण कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य होना चाहिए कि देश में एक भी व्यक्ति भूखा न सोए। मानव सेवा ही हमारा धर्म है।
*********************
श्री नड्डा ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं से #FeedTheNeed के साथ-साथ #WearFaceCoverStaysafe कैम्पेन के तहत घर में बनाए गए फेस कवर हर जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाने की अपील की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से खासकर प्रवासी मजदूरों का हर संभव ध्यान रखने को कहा ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।
*******************
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 130 करोड़ देशवासियों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी कड़े फैसले के साथ-साथ लोगों के हितों का भी भरपूर ख्याल रखने की कोशिश कर रहे हैं।
*********************
श्री नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा कोरोना संकट के समय डायरेक्ट ट्रांसफर बेनिफिट स्कीम के जरिए अलग-अलग योजनाओं के करीब 31,072 करोड़ रुपए, 33.25 करोड़ लोगों के खातों में ट्रांसफर किए जा चुके हैं।
*********************
माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे सरकार के हर गाइडलांस का अनुसरण करने के लिए लोगों को प्रेरित करें. किसी भी आपात स्थिति में सभी राज्यों के प्रदेश कार्यालय में स्थित टोल फ्री नंबर पर कॉल कर जरूरतमंदों को सहायता पहुंचाना सुनिश्चित करना चाहिए
********************
श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार न सिर्फ देश में कोरोना महामारी से कुशलतापूर्वक लड़ रही है, बल्कि पूरी दुनिया को इस बीमारी से लड़ने में मदद भी कर रही है।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

April 2024
M T W T F S S
« Sep    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  
-->









 Type in