Categorized | लखनऊ.

23 मई के बाद बुआ बोलेंगी “बबुआ गुंडों का सरताज” और बबुआ बोलेंगे “बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति” - योगी आदित्यनाथ

Posted on 04 May 2019 by admin

सपा-बसपा और कांग्रेस केवल वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा के साथ विश्वासघात कर रहे हैं

मौलाना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने पर दुनियाभर में खुशी, लेकिन कांग्रेस सपा-बसपा खेमे में सन्नाटा क्यूं?

कांग्रेस अपने कुसंस्कार देश के बच्चों को न दे

हमारे लिए राष्ट्रवाद का मतलब गरीब को मकान, शौचालय, बिजली और भारत की 120 करोड़ जनता की सुरक्षा

लखनऊ 04 मई 2019, प्रतापगढ/फैजाबाद/कैसरगंज/मोहनलालगंज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक के बाद एक कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने आक्रामक तेवर दिखाते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दो टूक कहा कि आज यह जो बुआ-बबुआ एक हो रहे हैं, देखना 23 मई के बाद बुआ बोलेंगी “बबुआ गुंडों का सरताज है” और बबुआ बोलेंगे “बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति हैं”। चुनाव परिणाम के बाद यह आपस में भिड़ेंगे। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश की पुलिस भी तैयार है, यह गुंडागर्दी अब नहीं चलेगी।
मौलाना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने के मुद्दे पर योगी जी ने विपक्ष पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि शान्ति के पक्ष पर दुनिया के देश प्रफुल्लित हैं। लेकिन भारत में कांग्रेस, सपा-बसपा के खेमें में संन्नाटा क्यों हैं, आप यह समझ ही सकते हैं।
प्रियंका वाड्रा गांधी के एक वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए योगी जी ने कहा कि मैने वीडियो में देखा, प्रियंका बच्चों को क्या सिखा रहीं थीं। प्रियंका के संस्कार देख कर मुझे कष्ट होता है कि वह छोटे बच्चों को गाली सीखा रही हैं। कांग्रेस अपने कुसंस्कार देश के बच्चों को न दे। उन्होंने प्रियंका के एक और वायरल वीडियो पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने एक और वीडियो देखा जिसमें कांग्रेस की शहजादी जहरीले सापों से खेल रही थीं। 55 वर्षों में कांग्रेस ने इस देश को आंतकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद जैसे कई जहरीले सांप ही दिए हैं। 55 वर्षों से यह जहरीले सांप देश को डसते रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं सुधर सकती, अब इसको देश की जनता सुधारेगी।

योगी जी ने विपक्ष पर सवाल पूछते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस ने आतंकवाद को वोट बैंक के साथ जोड़ने का काम क्यों किया? इनकी मंशा स्पष्ट है। इन्हें देश की सुरक्षा से कोई मतलब नहीं, इन्हें बस अपने वोट बैंक की चिंता है। यह लोग केवल वोट बैंक के लिए देश की सुरक्षा के साथ विश्वासघात कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि जिस प्रकार मोदी जी ने पुलवामा का मुंहतोड़ जवाब दिया है, क्या राहुल गांधी में ऐसी कार्रवाई करने की क्षमता है??
योगी जी ने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में चुनाव हार रहे हैं और अपनी नाकामयाबी को छुपाने के लिए अब केरल चले गए हैं। वहां चांद-सितारे वाले झंडे को ओढ़ कर घूम रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए दो टूक कहा कि राहुल गांधी रोज एक झूठ बोलते हैं और सुप्रीम कोर्ट में जाकर माफी मांग लेते हैं, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं, यह भाई-बहन किस-किस से कब तक माफी मांगेगे?
योगी जी ने कहा कि हमसे पूछा गया कि भाजपा राष्ट्रवाद की बात क्यों करती है, जवाब में हमने कहा कि हमारे लिए राष्ट्रवाद का मतलब गरीब को मकान, शौचालय, विद्युत् कनेक्शन, रसोई गैस और भारत की 120 करोड़ जनता को सुरक्षा देना है।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in