जिस उम्र में बच्चों को संस्कार सिखाना चाहिए, कांग्रेस की शहजादी उन्हें गालियां सिखा रही हैं - योगी आदित्यनाथ

Posted on 03 May 2019 by admin

कांग्रेस के दलाल-चाटुकार गरीबों का हक खा जाते हैं, उन्हें सिर्फ दलाली से मतलब है

एक परिवार ने देश को बपौती मान लिया था, अब मोदी लहर से वो खुन्नस में हैं, कुंठित होकर गाली-गलौच पर उतर आए हैं

मसूद के वैश्विक आतंकी घोषित होने से आतंकियों के नाम के आगे जी लगाने वालों के घर में शोक की लहर है

कांग्रेस के पास न तो कोई मुद्दा है, न ही विकास के लिए कोई विजन है

गौ माता को कसाईयों के हवाले नहीं करने देंगे, ये हमारा संकल्प है, हमने गौवंश के रहने-चारे के लिए व्यवस्था की है

धनराशि मिलने के बाद जिन जिलों में गौशाला नहीं बनी है, वहां जवाबदेही भी मैं 23 मई के बाद तय करने वाला हूं कि क्यों नहीं बनी है

लखनऊ 03 मई 2019, रायबरेली/फतेहपुर/बांदा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, इसमें कांग्रेस की शहजादी कमाल की एक्टिंग कर रही हैं। जिस उम्र के बच्चों को संस्कार सिखाए जाने चाहिए, कांग्रेस की शहजादी उस उम्र में बच्चों के मन में जहर घोल रही हैं। कांग्रेस की यह शहजादी बच्चों को गाली सिखा रही हैं। बच्चों को गाली सिखाना, कांग्रेस की वास्तविकता है, कांग्रेस के संस्कार हैं। कांग्रेस की शहजादी इस समय घूम-घूम कर के दिखाने का प्रयास कर रही है कि वह बहुत बड़ी हितैषी है, लेकिन जब भारत के लोगों पर कोई विपत्ति आती है तो इन्हें भारत नजर नहीं आता। तब इनको इटली और इंग्लैंड नजर आता है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को रायबरेली, फतेहपुर और बांदा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी के लिए वोट देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास न तो कोई मुद्दा है, न ही विकास के लिए कोई विजन है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब कभी देश में कोई प्राकृतिक आपदा और लोग संकट में होते हैं, तो तो क्या आपने कभी राहुल गांधी को किसी की सहायता करते हुए देखा है? आप लोग इस शाही परिवार के बारे में कांग्रेस से पूछिए कि इन्होंने 55 सालों में क्या किया है। कांग्रेस ने सिर्फ युवाओं को बेरोजगार कर पलायन कराने को मजबूर किया। सोनिया गांधी, मनमोहन सरकार में कैसे पाकिस्तान और चीन हमारे सैनिकों के साथ बदसलूकी करता था। कांग्रेस न तो देश के सम्मान के लिए कुछ करती थी और न ही देश में गरीबों के लिए कुछ किया। कांग्रेस के दलाल और चाटुकार गरीबों का हक खा जाते थे इसलिए गरीबों को उनका हक नहीं मिलता था, उन्हें सिर्फ दलाली से मतलब था।
योगी जी ने कहा कि जब चुनाव आता है तो राहुल का पूरा परिवार अमेठी रायबरेली के घर घर के साथ अपना भावनात्मक रिश्ता दिखाने आता है। इसके बाद 5 साल तक कोई देखने नहीं आता है। पहचानता तक नहीं। जब वो आपको नहीं पहचानते तो चुनाव में आप उन्हें क्यों पहचानते हैं ?
योगी ने कहा कि सपा की सरकार में काशी के संकट मोचन मंदिर पर हमला होता है, रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हमला होता है, लखनऊ, वाराणसी, फैजाबाद की कचहरियों पर हमला होता है, गोरखपुर में सीरियल ब्लास्ट होते हैं, लेकिन सपा इन आतंकवादियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का कुत्सित प्रयास करती है। सपा को उत्तर प्रदेश के दलित, गरीब और पब्लिक की चिंता नहीं है, उन्हें आतंकवादियों की ज्यादा चिंता होती है।
योगी जी ने कहा कि बहन जी कह रही हैं कि असली आम्बेडकरवादी बसपा है, बाकी भाजपा और कांग्रेस फर्जी हैं। मैं कांग्रेस की गारंटी नहीं ले सकता, लेकिन मैं बहन जी से एक बात पूछना चाहता हूं कि बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर के प्रति अपमानजनक टिप्पणी करने वाले के लिए वोट मांगने रामपुर क्यों गई? बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर और दलित चेतना को जागरूक करने वाले महान पुरुषों के स्मारक को तोड़ने के आदेश जारी करने वाले अखिलेश यादव के साथ आखिरकार मायावती का क्या गठबंधन है। इसे मायावती को स्पष्ट करना चाहिए।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में गरीबों को घर मिल सका, बिजली मिल सकी है। किसानो को सम्मान मिला है। आयुष्मान योजना में स्वास्थ्य सुविधाएं मिली हैं। देश के हर घर में आज इज्जतघर बना है। महिलाओं को रसोई गैस सिलैंडर मिला है। क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है। फतेहपुर वालों को बधाई मैं देता हूँ कि फतेहपुर में मेडिकल कॉलेज बनना प्रारंभ हो गया है।
बांदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि आपने प्रयागराज कुम्भ देखा होगा 24 करोड़ श्रद्धालु आए थे। हमने प्रयागराज सिटी में इतना बदलाव कर दिया है कि जितने बेईमान और भ्रष्टाचारी थे, वे सब यह सोचकर भाग खड़े हुए कि इस ईमानदारी में कैसे कार्य कर पाएंगे। आज प्रयागराज सिटी देश की सबसे अच्छी स्मार्ट सिटी है।
बेसहारा पशुओं के विषय में अपनी बात रखते हुए योगी ने कहा कि लोगों ने अपने जानवरों को सड़कों पर छोड़ा, तो हमने गौ आश्रय स्थल भी खोल दिया और मैं कह सकता हूं एक भी पशु या गौवंश किसी किसान की फसल को नुकसान नहीं पहुंचाएगा, एक एक गौवंश की सुरक्षा और उसके संरक्षण का दायित्व हमारी सरकार निभाएगी। हमने उसके लिए व्यवस्था की है, हम गौ माता को कसाईयों के हवाले नहीं करने देंगे, ये भी हमारा संकल्प है।
योगी जी ने कहा कि पहले चरण में गौ संरक्षण और उसके अगले चरण में गौशाला बन रही है। 54 हजार हेक्टेयर भूमि को हम लोगों ने भूमाफियाओं से मुक्त कराया है। पूरे उत्तर भारत में सपा और बसपा के गुंडों ने जिन सरकारी जमीनों पर कब्जा किया था, उसे कब्जे से मुक्त कराकर हर जिले को हमने पर्याप्त धनराशि दे दी है कि हर जिले में बड़ी से बड़ी गौशाला बन सके। जहां नहीं बनेगी वहां जवाबदेही भी मैं 23 मई के बाद तय करने वाला हूं कि क्यों नहीं बनी है।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in