भ्रष्टाचार रोक कर गरीबों को मोदी सरकार ने दी सुविधाएं - केशव प्रसाद मौर्य

Posted on 29 April 2019 by admin

बिना दूल्हे के बारात लेकर चल रहे हैं महागठबंधन में कई हैं पीएम के दावेदार

मोदी सरकार आते ही कांग्रेस, सपा और बसपा के ऑफिस में लग जाएंगे ताले

प्रवासियों ने भी माना, मोदी जी की वजह से ही विश्व में बढ़ी है भारत की प्रतिष्ठा

18लखनऊ 29 अप्रैल 2019, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को जौनपुर के लोकसभा प्रत्याशी कृष्ण प्रताप सिंह उर्फ केपी सिंह और भदोही के प्रत्याशी डॉ. रमेश चंद्र बिन्द के पक्ष में विजय संकल्प रैली की। जनसभा में आए हुए लोगों ने उन्होंने कहा कि जिस तरह से आप लोगों ने पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों को जीताकर संसद भेजा था, वैसे ही इस बार सांसदों को जीताकर मोदी जी को मजबूत करने का काम करना। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश को तरक्की के रास्ते पर आगे के पांच साल तक ले जाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों को सुविधाएं देने के लिए अभी सिर्फ भ्रष्टाचार को रोका है, तो देश में खुशहाली आने लगी है। जब देश में भ्रष्टाचारियों से रिकवरी होगी तो विकास के रास्ते और खुल जाएंगे। उन्होंने कहा मोदी जी की सरकार में सबको पूरा का पूरा एक रुपय मिल रहा है। अगर इन भ्रष्टाचारियों (सपा, बसपा और कांग्रेस) की सरकार होती तो महज 15 पैसा ही आपके खाते में आता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहा करते थे कि हम एक रुपया भेजते हैं तो महज 15 पैसे ही पात्रों के पास पहुंच पाता है बाकि 85 पैसा रास्ते में ही खत्म हो जाता है।
श्री केशव मौर्य ने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार को कम करने के लिए ऐसी नीति अपनाई है कि अब चाहे एक रुपये या फिर एक लाख रुपये पूरा पैसा अब गरीबों के खाते में पहुंच जाता है। उन्होंने कहा कि जितना काम कांग्रेस की 55 साल सरकार में नहीं हुआ, उतना काम महज 5 साल में मोदी सरकार ने किया है। यही नहीं यूपी में भी जितना काम पिछले 15 सालों में नहीं हुआ, तो उतना काम महज 2 साल में हुआ है। उन्होंने कहा कि अब राष्ट्रवाद का अभियान चल रहा है। अब देश से आंतकवाद का खत्मा करने का अभियान चल रहा है। अब पूरे देश में जातीय समीकरण नहीं बल्कि मोदी समीकरण हावी हो गया है। इस बार देश और प्रदेश की जनता इतने वोटों से जीताने जा रही है कि अबकि बार मोदी सरकार आते ही कांग्रेस, सपा और बसपा के ऑफिस में ताले लग जाएंगे। उन्होंने कहा कि जनता सिर्फ विकास चाहती है, भ्रष्टाचारियों की सरकार पंसद नहीं है।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने पाक और चीन को सबक सिखाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि ‘भूत पिशाच निकट नहीं आवे, जब महावीर नाम सुनावे।’ उन्होंने कहा कि अब चीन-पाक निकट नहीं आवे, जब मोदी जी का नाम सुनावे। चीन और पाकिस्तान मोदी जी के नाम से डरे हुए है। उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले पाकिस्तान को सबक सिखाया गया है। इससे कुछ समय पहले मोदी सरकार ने चीन को भी सबक सिखाने का काम किया था। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता सब समझ रही है।
श्री मौर्य ने कहा कि मोदी जी की वजह से ही आज पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है। मोदी जी की वजह से ही आज दुनिया में भारत ने अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कि मोदी जी को जीतने के लिए हजारों प्रवासी अपना काम-धंधा छोड़ करके विदेशों से वोट डालने के लिए भारत आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब प्रवासियों से मोदी के इस जादू के बारे में हमने उनसे पूछा, तो उन्होंने बताया कि पहले विदेश में भारत की कोई प्रतिष्ठा नहीं थी। उन्होने बताया कि अब हम किसी भी विदेशी से बताते हैं कि हम भारत के रहने वाले हैं, तो लोग कहते हैं अच्छा आप मोदी जी के देश के हैं। अब हमारे सम्मान में रेस्टोरेंट में भी कुर्सियां खाली कर दी जाती है। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की लोकप्रियता की वजह से ही विश्वभर में हमारे प्रवासी भारतियों को सम्मान मिल रहा है।
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी और योगी जी की वजह से अब प्रदेश में शहरों में 24 घंटे, तहसीलों पर 20 घंटे और गांवों को 18 घंटे बिजली मिल रही है। पहले के शहरों में ही महज 4 घंटे ही बिजली मिलती थी। अब वीआईपी और वीवीआईपी का कल्चर चला गया है। भ्रष्टाचार पर उन्होंने कहा कि पहले भी सड़कों को बनने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए जाते थे, लेकिन इसके बाद भी सड़कें गढ्ढे में तब्दील रहती थी, लेकिन अब हमारी सरकार में प्रदेश की पहचान गढ्ढों से मुक्त सड़कों के रुप में हो रही है। अब पूरे प्रदेश में हर जगह पर आपको चमचमाती हुई सड़के नजर आ रही है। उन्होने कहा कि पहले भी सरकारें रुपया खर्च करती थी, लेकिन वह पैसा ठेकेदारों के खाते में जाता था।
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पहले की सरकारों की पहचान गुण्डागर्दी से होती है। अब हमारी सरकार में गुण्डों की खैर नहीं है। उन्होंने कहा कि अब गुंडों द्वारा कब्जा की गई जमीन को खाली कराने का अभियान चल रहा है। यही नहीं अब जमीनों पर कोई कब्जा नहीं हो रहा है। यह सब भाजपा सरकार की वजह से यह सब संभव हुआ है। अब प्रदेश में गुंडों को उल्टा करके सीधा करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सबकी खुशहाली ही हमारी पार्टी का ध्येय है तभी तो प्रदेश की जनता हमें लगातार प्यार दे रही है। उन्होंने कहा कि जनता ने ही हमें 73 सांसद और प्रदेश में 325 विधायक दिए है। सबकी वजह से ही हम लोग लगातार आगे बढ़ रहे हैं और देश को खुशहाली के पथ पर आगे ले जा रहे हैं।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in