जमानत पर घूमने वाले लोग जाति के आधार पर मांग रहे वोटः केशव प्रसाद मौर्य

Posted on 28 April 2019 by admin

देश की जनता पर चढ़ा मोदी जी का जादू,
विरोधी मोदी फैक्टर से हैं परेशान
भ्रष्टाचारियों ने जेल में जाने से बचने के लिए यूपी में किया गठबंधन
पोलिंग बूध पर जाकर दबाया गया कमल के फूल का बटन खत्म करेगा आतंकवाद
photo-11
लखनऊ 28 अप्रैल 2019, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज अपने गृह जनपद कौशांबी और जन्मस्थली सिराथू पहुंचें। यहां पर उन्होंने लोक सभा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प सभा में उन्हें एक बार फिर से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम सब के सांसद विनोद सोनकर जी को एक बार फिर से जिताकर संसद भेजना है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सिराथू मेरा घर है और आप सबके बीच में ही निकलकर प्रदेश के डिप्टी सीएम तक पहुंचा हूं। आप लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया और मेरे कहने पर हर बार यहां से कमल का फूल खिलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं चाहे सिराथू कहूं या फिर कौशांबी यह मेरा अपना जिला है। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने 2012, 2014 और 2017 में कमल का फूल खिलाने का काम किया है। इस बार भी यहां की जनता कमल का फूल खिलाएंगी।
उन्होंने कहा कि पिछली बार आपके यहां से 80,000 मत ही भाजपा को मिले थे, यह आंकड़ा इस बार एक लाख के पार पहुंचना चाहिए। आपका साथ विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के साथ है और आपकी पार्टी के नेता विश्व के शक्तिशाली नेताओं में से एक नरेंद्र मोदी जी है जिन्हें एक बार फिर से भारत की जनता प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि जमानत पर चल रहे लोग जेल जाने से बचने के लिए इस बार जाति धर्म के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्हें मालूम है कि मोदी जी इस बार छोड़ेंगे नहीं। वह लोग जाति समीकरण के आधार पर भी इसलिए चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन मोदी फैक्टर के आगे उनका जातीय फैक्टर फेल हो गया ह। अब देश की जनता समझ चुकी है कि उनका आखिरकार कौन भला करेगा। उन्होंने कहा कि विरोधी इस वजह से भी परेशान है कि मोदी फैक्टर कैसे करके कम हो। पूरे देश में मोदी जी का जादू इस बार भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो कि यह चुनाव जाति और धर्म के नाम पर नहीं बल्कि विकास के नाम पर लड़ रही है।
उन्होंने कहा आप अपने यहां से सांसद विनोद सोनकर को जिताने के साथ ही साथ मोदी सरकार को बनाने का भी काम करेंगे। आपका एक वोट ही देश को 100 साल आगे ले जाने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि आपका वोट साईकिल को पंचर करने का काम करेगा और हाथी को पूरी तरह से हटाने का काम करेगा। यही नहीं आईसीयू में पड़ी कांग्रेस को यूपी से पूरी तरह से खत्म करने का काम करेगा। उन्होंने लोकल के प्रत्याशियों की जमानत जब्त कराने की अपील जनता से की। उन्होंने कहा कि आंतकवाद को खत्म करने के लिए आपको सरहद पर जाने की जरुरत नहीं है। पोलिंग बूथ से दबाया गया आपका एक बटन आंतकवाद को खत्म करने का काम करेगा। कमल के फूल का बटन दबाते ही एक बार फिर से कमल का फूल खिल जाएगा और यह आंतकवाद को खत्म करने, भ्रष्टाचार को खत्म करने, बेरोजगारी को खत्म करने और गरीबी को खत्म करने का काम करेगा।
मोदी सरकार की तरफ से किए गए कार्यां को बताते हुए उन्होंने कहा कि कौशांबी में बहुत से गांवों में बिजली 40 साल पहले ही आ गई थी, लेकिन बिजली का बल्व गांवों में बहुत से घरों में नहीं जला था। मोदी सरकार ने हर गरीब के घर में बिजली का बल्व जलाने का काम किया है। यही नहीं पिछले पांच सालों में पिछले पांच सालों में मोदी सरकार ने शौचालय, घरों तक गैस देने का काम किया है। बैकों में खाता खुलवाकर भ्रष्टाचार को पूरी तरह से खत्म करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी 2022 तक हर गरीब को पक्की छत देने के लिए संकल्पित है और उस पर वह लगातार काम भी कर रहे हैं। बस यही सब काम है जिसकी वजह से 23 मई को सत्ता में दोबारा आने से कोई नहीं रोक सकता है। 23 तारीख को फिर से भाजपा आएगी और सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा।
भ्रष्टाचारियों पर बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर देश को लूटने का काम किया है। इन सरकारों ने पिछले 70 सालों में जमकर लूटा है। यही नहीं पिछले 15 सालों में यूपी को सपा और बसपा ने मिल-मिलकर लूटा है। अब सबका हिसाब हो रहा है। मायावती कौड़ियों के दाम में चीनी मिल बेचने पर सीबीआई के शिंकजे में आ गई हैं। अखिलेश यादव ने प्रदेश में जमकर खनन कराया है जिसकी जांच चल रही है, जल्द ही यह लोग सलाखों के अंदर होंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले से ही जमानत पर चल रहे हैं। मोदी सरकार की इतनी बड़ी कार्रवाई की वजह से ही अब सारे भ्रष्टाचारियों एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आते ही सारे भ्रष्टाचारियों की जगह तिहाड़ जेल में होगी। किसानों के हित में मोदी सरकार की तरफ से किए जा रहे कार्यों के बारे में बताते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार किसानों की आय दुगुनी करने का काम किया हैं। उन्होंने कहा कि आज से पांच साल पहले गेहूं महज 12 से 13 रुपये में बेजा जाता था। आज गेहूं 1840 रुपये में बिक रहा है। उन्होंने कहा कि यही नहीं मोदी सरकार ने हर किसान के खाते में साल भर में 6 हजार रुपये भी देने का काम किया है, जिसकी दो किश्ते किसानों के खाते में आ भी गई हैं। इसके अलावा मोदी सरकार अब 60 साल से अधिक उम्र वाले किसानों को हर महीने पेंशन भी देने जा रही है। सरकार इतना ही नहीं बल्कि अब दोबारा सत्ता में आते ही किसान क्रेडिट कार्ड से 1 लाख रुपये से कम लोन लेने वाले किसानों को भी पांच साल तक ब्याज की छूट देने जा रही है।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in