मोदी सरकार ने हमेशा देश के अन्नदाता किसानों की समस्याओं और उनके दर्द को समझा

Posted on 20 April 2019 by admin

लखनऊ 20 अप्रैल 2019, भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृहमंत्री श्री राजनाथ सिंह जी ने आज उ0प्र0 में कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जी ने जालौन में भाजपा प्रत्याशी भानु प्रताप वर्मा के समर्थन में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिनके मन में मतभेव और गांठे है वे गठबंधन कर रहे है। उन्होंने कहा आज पूरे देश में तमाम दल नरेन्द्र मोदी जी को रोकने के लिए एकजुट हुए है लेकिन चुनाव बाद सभी अपना-अपना राग गाने लगेंगे।
श्री सिंह ने भाजपा को किसानों का हमदर्द बताते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने हमेशा देश के अन्नदाता किसानों की समस्याओं और उनके दर्द को समझा और किसानों के समस्याओं के निराकरण के लिए लगातार प्रयास किये। उन्होंने कहा कि अभी सीमांत किसानों के खाते में 6 हजार रूपये आ रहे है प्रयास है कि हर किसान के खाते में यह सहायता पहुंचे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने किसानों के हितों को ध्यान में रखते हुए अपने घोषणा पत्र में यह शामिल किया है कि किसान क्रेडिट कार्ड से जो कर्ज लेते है उसमें ब्याज नहीं लगेंगा। एक लाख रूपये पांच साल तक बिना ब्याज पर दिये जायेंगे। जो किसान और छोटे दुकानदारों की उम्र 60 साल से ऊपर हो चुकी है उन्हें तीन हजार रूपये की मासिक पेंशन दी जायेंगी।
श्री सिंह ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि आज पूरे विश्व में ताकतवर देशों में भारत का भी नाम सम्मलित है। उन्होंने कहा कश्मीर में जवानों की शहादत का हमने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया, आतंकी कैम्पों का सफाया कर तमाम आतंकियों को मार गिराया। उन्होंने सबको साथ लेकर चलने का संदेश देते हुए कहा कि हम इंसान-इंसान में फर्क नहीं कर सकते, सभी भारतवासी एक है। श्री सिंह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि भाजपा विश्वसनीय पार्टी है और विश्वसनीय नेता नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है।
हमीरपुर के भरूआसुमेरपुर में भाजपा प्रत्याशी पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल के समर्थन में हुए जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 2030 तक भारत की गिनती पूरे विश्व में प्रथम तीन देशों में होगी। उन्होंने कहा 2014 में सत्ता संभालने से पूर्व भारत विश्व में नौवे स्थान पर था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सत्ता संभालने के बाद भारत विश्व की छठी ताकत बन गया है। श्री सिंह ने सपा-बसपा व राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन को बेमेल गठबंधन करार देते हुए कहा कि बसपा प्रमुख के मन में गेस्टहाउस काण्ड की ठीस अभी भी है और यह गठबंधन कभी भी टूट सकता है।
रायबरेली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज लोकतंत्र की यह बिडम्बना है कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विषय में अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है, गाली दी जा रही हैं। उन्होंने कहा आज देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष प्रधानमंत्री जी को चोर कहकर उनका अपमान कर रहे है। श्री सिंह ने कहा ऐसे लोगों को नसीहत देने के लिए सबसे अच्छा माध्यम मतो का है आप नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में भाजपा को विजयी बनाये।
श्री सिंह ने कहा कि हमारा चैकीदार चोर नहीं हमारा चैकीदार प्योर है हमारे चैकीदार का दोबारा पीएम बनना श्योर है, वहीं देश की समस्याओं का क्योर है, चारो ओर यही शोर है कि पीएम मोदी वन्स मोर है। उन्होंने कहा हम सबको साथ लेकर देश को बनाना चाहते है, हम वोट हासिल करने के लिए किसी का तुष्टीकरण नहीं करेंगे सभी के साथ न्याय करेंगे। हमारी नीत पूरी तरह से साफ है। उन्होंने भारत को विश्व गुरू बनाने और देश के चैतरफा विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in