यादवों का हित न करके परिवारवाद को बढ़ावा दे रही सपा - डा0 महेंद्र नाथ पाण्डेय

Posted on 20 April 2019 by admin

सपा ने प्रदेश में 8 यादवों को दिया टिकट, जिसमें से 7 परिवार और रिश्तेदार

भदोही में कहा इधर-उधर बातें जाइए भूल, याद रखिए कमल का फूल

लखनऊ 20 अप्रैल 2019, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने शनिवार को दो प्रत्याशियों के नामांकन में भाग लिया। सुबह उन्होंने आजमगढ़ से लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के समर्थन में डीएवी कॉलेज में वोट मांगें। वहीं उसके बाद वह भदोही प्रत्याशी रमेश बिंद का नामांकन कराने के लिए पहुंचें। जुरई ज्ञानपुर में आयोजित सभा में उन्होंने रमेश बिंद को जीताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ मजबूत करने की अपील जनता से कीं। इस दौरान उन्होंने भदोही की जनता से कहा कि एक बार फिर से आप लोग अपने यहां से भाजपा को जिताकर भेजिए। उन्होंने बुनकरों के मुद्दे पर कहा कि मोदी सरकार ने बुनकरों के लिए बहुत काम किया है और भविष्य में भी अच्छा होगा। उन्होने भदोही से कांग्रेस उम्मीदवार रमाकांत यादव पर आरोप लगाया कि जिसको हम लोगों ने छोड़ दिया, उससे कांग्रेस ने अपना लिया है। रमेश बिंद के बारे में उन्होंने हमेशा ही पिछड़ों के लिए ये लड़ते रहे हैं। जनता से उन्होंने कहा कि आप लोग इधर-उधर की बातें जाइए भूल, याद रखिए कमल का फूल। उन्होंने कहा कि आज देश के अंदर बड़े उद्देश्य की लड़ाई चल रही है। एक तरफ देश के गौरव की बात चल रही है तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग अपनी सत्ता लाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बसपा ने सिर्फ अपना लूटा हुआ रुपया खोया है और सपा ने अपने परिवार को मजबूत किया है।
आजमगढ़ में जनता से डा0 महेंद्रनाथ पाण्डेय ने कहा कि यहां की जनता सही तरीके से जानती है यहां का विकास कौन करेगा। सपा पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए महेंद्रनाथ पाण्डेय ने कहा कि सपा ने पूरे प्रदेश में 8 यादवों को टिकट दिया है। जिसमें से सिर्फ 5 अपने परिवार को और 2 अपने रिश्तेदारों को टिकट दिया है। एक टिकट सिर्फ कार्यकर्ता को मिला है। उन्होंने कहा जनता पूरी तरह से समझ चुकी है कि यादवों का कौन हितैषी है। उन्होंने कहा कि सपा परिवार सिर्फ बृज क्षेत्र में नहीं वह पूर्वांचल में भी लड़ने चला आया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पार्टी कार्यकर्ताओं का हनन कर रही है। उन्होंने कहा सपा परिवार आजमगढ़ की जनता के बरगलाने का काम कर रही है। बीजेपी उम्मीदवार के बारे में उन्होंने कहा कि दिनेश लाल यादव निरहुआ जमीन से जुडे़ हुए हैं। आज वह जिन बुलंदियों पर पहुंचें, उसको देखते हुए आजमगढ़ से भाजपा ने उन्हें टिकट दिया है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमारा मकसद प्रदेश का विकास करना है न कि सिर्फ अपना और परिवार का विकास करना है। अखिलेश यादव के दूध वाले बयान पर उन्होंने कहा कि दूध से ही हम लोग चाय बनाते हैं और वह परिवार वाले दूध से ही चाय बना रहे हैं और बाकि शेष दूध वाले हमारी तरफ आ गए है।
डा0 महेंद्रनाथ पाण्डेय ने आजमगढ़ की जनता से कहा कि अपका वोट सिर्फ दिनेशलाल यादव को नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मजबूत करेगा। उन्होंने कहा कि आप अपने प्रत्याशी को प्रत्याशी नहीं समझिये बल्कि यह समझिये आपका हर वोट नरेन्द्र मोदी को जा रहा है। उन्हें फिर से मजबूत करके हमें भारत का प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि आपका वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाएगा। श्री पाण्डेय ने कहा कि फैसला आपको करना है कि आप गद्दारों के साथ हैं या देश भक्तों के साथ। आजमगढ़ की जनता को याद दिलाते हुए उन्होंने कहा कि आप सबको बाटला कांड तो याद ही होगा ना। यह कांड कांग्रेस सरकार में हुआ था। जब से योगी सरकार बनी है तब से कोई ऐसा कांड नहीं हुआ जिससे आजमगढ बदनाम हो।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in