Categorized | लखनऊ.

भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

Posted on 07 April 2019 by admin

लखनऊ 07 अप्रैल 2019, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में बढ़े भारत के गौरव और लोककल्याण के कार्यो से प्रभावित होकर आज बसपा के कई प्रमुख नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। केन्द्रीय मंत्री व प्रदेश प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा के समक्ष पार्टी की सदस्यता लेने वाले नेताओं ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने के संकल्प के साथ बड़ी संख्या में अपने समर्थकों को लेकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
बहुजन समाज पार्टी के कैण्ट वाराणसी से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी चन्द्र कुमार मिश्रा गुड्डू महाराज, जनरलगंज कानपुर से बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सर्वेश शुक्ला बमबम, पूर्व बसपा विधानसभा प्रत्याशी गोण्डा करनैलगंज से विक्रम वीर शुक्ला, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री संजय शर्मा अलीगढ़, बसपा भाईचारा समिति के जोनल पदाधिकारी शोभित मिश्रा तथा श्री रामसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहारनपुर के विभोर राणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इसके साथ ही प्रदेश के 75 बसपा जिला भाईचारा समितियों के अध्यक्ष व पदाधिकारी भाजपा परिवार में शामिल हुए।bjp-joining
केन्द्रीय मंत्री व लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा ने बसपा भाईचारा कमेटियों के पूरे प्रदेश भर से आये हुए प्रतिनिधि और उनके साथ आये हुए कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि आज अन्य दलों के पास न तो नेता है, न नीति है और न ही कार्यक्रम है और अब उनके पास कार्यकर्ता भी नहीं रह गये है। अधिकांश राजनीतिक दल मात्र पारिवारिक संगठन बनकर रह गये है और उनके थोड़े बहुत बचे हुए कार्यकर्ता उन्हें ढोने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा भाजपा एक मात्र कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। जो कार्यकर्ताओं द्वारा ही संचालित होती है और कार्यकर्ताओं के द्वारा ही नेतृत्व प्रदान होता है।
श्री नड्डा ने कहा कि श्रद्धेय अटल जी देश के प्रधानमंत्री बने और अब मा. नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री है। लेकिन किसी के भी परिवार का कोई भी व्यक्ति राजनीति में नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रजातांत्रिक तरीके से काम करने वाला संगठन है और यहां बैठा कोई भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जो राजनीतिक परिवारों से आया हो, सभी कर्म के आधार पर आगे बढ़कर यहां तक पहुंचे है। छोटे से छोटे कार्यकर्ता को बनाने और आगे बढ़ाने की ताकत केवल भाजपा में ही है। यह हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है कि हम सभी ऐसी पार्टी के सदस्य है जिसके पास नेता भी है, नीति भी है, कार्यक्रम भी है, कार्यकर्ता भी है और भाजपा के पक्ष में वातावरण भी है।
श्री नड्डा ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जनता का आपार समर्थन और आशीर्वाद मिल रहा है उससे यह लोकसभा चुनाव देश मंे ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में रिसर्च का विषय बनेगा और भाजपा की बड़े बहुमत से सरकार बनेगी। उन्होंने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि यह सर्व विदित हो गया है कि उ0प्र0 में भाजपा की 73 नहीं बल्कि 74 सीटे जीतेंगी। विपक्ष जितनी चाहे मिलावट पर मिलावट कर डाले जो कुछ भी करना है सब एक साथ मिलकर कर ले फिर भी उनका कुछ भला होने वाला नहीं है।
उन्होंने कहा कि मा. मोदी जी ने पांच साल में भारत की तस्वीर बदली है और पहले जिस पीड़ित, गरीब, शोषित, वंचित समाज की ंिचंता नहीं की जाती थी, मोदी जी ने उस समाज को विकास, आर्थिक समृद्धि और सामाजिक समानता की मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया है। उन्होंने केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को बताते हुए कहा कि सारी योजनाएं वंचितों के जीवन स्तर को सुधारने के लिए प्रारम्भ की गई और यह पूरी दुनिया देख रही है कि भारत कैसे बदल रहा है।
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सभी 75 जिलों के बसपा ब्राह्मण भाईचारा समितियों के पदाधिकारी, बन्धुओं, पूर्व प्रत्याशी, पूर्व राज्यमंत्री को भाजपा परिवार में शामिल होने पर बधाई। उन्होंने कहा कि हम सब यहां आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए इक्ठ्ठा हुए है।
इस दौरान प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्रा, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी हिमांशु दुबे उपस्थित रहे।

Leave a Reply

You must be logged in to post a comment.

Advertise Here

Advertise Here

 

May 2024
M T W T F S S
« Sep    
 12345
6789101112
13141516171819
20212223242526
2728293031  
-->









 Type in